IhsAdke.com

आपकी व्यक्तिगत श्रंखला में आपका छोटा कार्यालय अंतरिक्ष कैसे चालू करें

कार्यालय अंतरिक्ष लंबे समय तक काम करने के लिए एक ठंडा, अवैयक्तिक स्थान के रूप में माना गया है। फिल्म "कैसे करें आपका बॉस गो वाइल्ड" दफ्तर के माहौल में घुसपैठ, सीमित और उबाऊ होने का आरोप लगाया गया। हालांकि मुख्य पात्र, पीटर, स्वतंत्रता और शांति (और एक खिड़की) खोजने के लिए अपनी डेस्क की विभाजन की दीवारों को तोड़ने के लिए समाप्त होता है, आपको ऐसे कठोर उपाय करने की ज़रूरत नहीं है। इसके बजाय, आप केवल कुछ घरेलू वस्तुओं और एक स्मार्ट संगठन का उपयोग करके अपने छोटे कार्यक्षेत्र में स्वयं का निजी अभयारण्य बना सकते हैं।

चरणों

विधि 1
क्लियरिंग क्लस्टर

अपने व्यक्तिगत अभयारण्य चरण 1 में अपने कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र
1
अपने स्थान के दृश्य प्रदूषण को समाप्त करके अव्यवस्था को हटा दें। अपने स्थान के लिए कारणों में से एक तथ्य यह है कि आप कई भूमिकाओं, grampreadores और कार्यालय सामग्री (अपने लंच का उल्लेख नहीं) हिस्सा भर में फैले के साथ काम करने की वजह से "नकारात्मक वाइब्स" भेज रहा है है। गंदगी को साफ करें और आप कुछ शांति पा सकते हैं।
  • अपने व्यक्तिगत अभयारण्य चरण 2 में अपने कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र
    2
    विशिष्ट बवासीर में काम को व्यवस्थित करें आप न केवल अधिक महसूस करना शुरू करेंगे जेन, लेकिन अगर आपका काम आपके डेस्क पर बिखरे नहीं है, तो आप अधिक कुशलतापूर्वक काम भी कर सकते हैं काम के छोटे ढेर बनाने से शुरू करें - आप जिस आइटम पर काम कर रहे हैं, आपके द्वारा पूर्ण किए गए आइटम और संग्रहीत करने की आवश्यकता वाले आइटम उन दस्तावेज़ों के लिए एक स्टैक बनाएं, जो काम से संबंधित नहीं हैं या उन्हें अपने क्षेत्र में फर्श पर रखें ताकि उन्हें अपने क्षेत्र के दृश्य से समाप्त कर सकें।
    • अपने डेस्क में एक संगठनात्मक प्रणाली जोड़ें अपने दम पर खरीदें या अपने क्रय प्रबंधक को अपने स्थान के लिए एक संगठनात्मक प्रणाली के लिए पूछें। अलमारी या अलमारी तालिका के एक कार्यालय या नहीं, सब कुछ के लिए एक विशिष्ट गंतव्य खोजने के लिए कागजी कार्रवाई काम करते हैं और अपने स्थान से अन्य वस्तुओं का आवंटन। इसके अलावा, किसी भी बाहरी आइटम जो आपके काम से फ़ोकस करते हैं, को घर पर ले जाना चाहिए या किसी क्षेत्र में आपके तत्काल कार्यक्षेत्र से दूर रखा जाना चाहिए। यह केवल अव्यवस्था को कम नहीं करेगा, बल्कि आपको खो जानकारी के कारण घबराहट से खुद को मुक्त करने में भी मदद करेगा।
  • अपनी व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू करें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    "साफ-सारणी" नीति को अपनाना आईबीएम कॉरपोरेशन में एक साफ डेस्क पॉलिसी है जो कर्मचारियों को काम के दिन के अंत में सभी दस्तावेजों और वस्तुओं को साफ और सुरक्षित करना चाहिए। चाहे आपकी कंपनी की आवश्यकता है या नहीं नीति के इस प्रकार,, इस उपाय को अपनाने ताकि जब आप काम पर अगली सुबह आने, पर्यावरण पहले से ही है लेकिन एक शांत दिन (के लिए तैयार किया जाता है, क्या दिन भर में क्या होगा, नहीं भविष्यवाणी कर सकते हैं)।
  • विधि 2
    सुखद रोशनी प्रदान करना

    अपनी व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू करें शीर्षक वाला चित्र 4 चरण
    1
    प्रकाश व्यवस्था को समायोजित करें पूरी तरह से मूड पर प्रकाश का गंभीर प्रभाव हो सकता है सशक्त फ्लोरोसेंट बल्ब आपके लिए "चमक" हो सकते हैं, लेकिन आपको सजीव वातावरण के तहत पूरी तरह से जीना नहीं पड़ता है जो कि आप पर लगाया गया है। सर्वोत्तम संभव तरीके से प्रकाश सुधारने के लिए, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • अपनी व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू करें शीर्षक वाला चित्र 5
    2
    अपने डेस्क पर एक या दो छोटे, कम-वाइट-बल्ब बल्ब जोड़कर एक शांत वातावरण बनाएं एक छोटी बल्ब खरीदें जो एक कम वाट क्षमता बल्ब के साथ संगत है, जैसे कि 40 वाट बल्ब। प्रकाश के चिकनी प्रवाह को बनाने के लिए, अपने कंप्यूटर या कार्यक्षेत्र के पास दीपक रखें। अपने काम के लिए दीपक को डायरेक्ट करें, लेकिन अपनी आँखों को परेशान मत करो। व्यक्तिगत प्रकाश के इस स्रोत को बहुत प्रकाश के संबंध में अपनी भावना में सुधार होगा और आप सबसे अधिक फ्लोरोसेंट रोशनी नोटिस नहीं हो सकता है - के बाद आप एक प्रकाश बल्ब को शामिल किया है, तो आप क्या तुमने कभी कैसे से पहले काम आश्चर्य होगा।
    • कुछ लोग अपनी कार्यस्थल को एक डोरी के साथ सजते हैं (जैसे क्रिसमस में इस्तेमाल होता है) यह रोशनी सौंदर्य उद्देश्य है, लेकिन बहुत प्रभावी हो सकती है, खासकर अंधेरे महीनों के दौरान।
    • प्रकाश के साथ एक छोटा मछलीघर (गलत या सच) जोड़ें अगर आपके पास पर्याप्त जगह है, तो एक छोटा सा मछलीघर या लावा दीपक एक शांतिपूर्ण माहौल बना सकता है। नरम और गर्म रोशनी के साथ जगह बाढ़ने के लिए, नारंगी या लाल रंग की तरह गर्म रंग का प्रकाश चुनें। हालांकि, सावधान रहें यदि आप रूढ़िवादी स्थान में काम करते हैं - लावा लैंप इस धारणा को दे सकते हैं कि आपके काम को गंभीरता से नहीं लिया गया है
  • अपने व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 6
    3
    यदि आप अपने कार्यक्षेत्र तक पहुंचने के लिए अधिक प्राकृतिक प्रकाश चाहते हैं, तो अपने पर्यवेक्षक से बात करें समाधान आपके डेस्क की दिशा को बदलने के रूप में सरल हो सकता है या इसे किसी दूसरे स्थान पर ले जाने के रूप में जटिल हो सकता है। अगर यह आपके लिए मायने रखता है, तो इसके बारे में बात करना सुनिश्चित करें - अपने बीमार उपस्थिति को विलाप करना और दुखी स्थिति को कुछ भी नहीं बदलेगा इसके लिए पूछें और आप जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 3
    घर मीठा घर

    अपने व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 7
    1
    काम करने के लिए अपने घर ले लो एक बार जब आप अपना स्थान साफ ​​कर लेंगे, तो उसे कुछ (कुछ) घरेलू वस्तुओं के साथ पुनर्व्यवस्थित करने का विचार करें जो महत्वपूर्ण हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ वस्तुओं के लिए पर्याप्त स्थान है और यदि वे आपके स्थान पर अधिक अव्यवस्था नहीं लाएंगे। जब आपके स्थान को सजाने, याद रखें कि कम हमेशा अधिक होता है - लेकिन घर का स्पर्श आपके संबंधों की भावना को बढ़ा देगा आपके स्थान के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • परिवार और पालतू जानवर की तस्वीरें अपने कार्यक्षेत्र में गर्मी और व्यक्तित्व को जोड़ने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक आपके परिवेश में आपके परिवार और पालतू जानवरों की कुछ तस्वीरें डाल कर है। अपने कंप्यूटर या वर्कस्टेशन के बगल में अपनी पसंदीदा फोटो डालने और अलमारियों पर तैयार की गई कुछ छोटी फ़ोटो पर विचार करें। नियमित रूप से इन चित्रों को देखकर आपको खुशी होगी - यह उल्लेख नहीं कि परिवार और पालतू जानवर सहकर्मियों के साथ महान बातचीत प्रदान करते हैं।
  • अपने व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    एक आसान देखभाल संयंत्र जोड़ें यदि आपके पास पर्याप्त जगह है, तो एक सुंदर पौधे एक छोटे से काम के माहौल से बाँझपन हटा सकता है। एक संयंत्र का चयन करें जिसके लिए थोड़ा रख-रखाव की आवश्यकता होती है या नकली संयंत्र के लिए विकल्प चुनना जो बहुत यथार्थवादी है। आपको नियमित रूप से अपने संयंत्र को पानी के लिए स्प्रे की आवश्यकता होगी।
  • अपने व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 9
    3
    एक छोटे से कंबल या तकिए ले जाएं क्या कार्यालय कुर्सी असुविधाजनक है या क्या उसे सुबह ठंडा मिलता है? अपने स्थान को अधिक आमंत्रित करने के लिए घर से लाया गया एक छोटा कंबल या तकिया जोड़ें। एक रंग चुनें जो आपको शांत या सक्रिय महसूस करता है
  • अपनी व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 10
    4



    चित्र, पोस्टर या लैंडस्केप छवियों रुको। अपने पसंदीदा अवकाश स्थलों, परिदृश्य और सुंदर दृश्यों की छवियां आपके स्थान को रोशन कर सकती हैं और आपको याद दिलाने के लिए अपनी अगली यात्रा की योजना बना सकती हैं!
    • प्रेरक या प्रेरक पोस्टर सद्भाव की भावना भी बना सकते हैं। एक वाक्यांश या वाक्यांश छवि खोजें जो आपके दिन को उज्ज्वल करें। एक अच्छा वाक्यांश डॉ। जिल बोल्ट टेलर ने कहा है, जो कहते हैं, "कृपया इस जगह पर आने वाली ऊर्जा की जिम्मेदारी ले लो।" और, ज़ाहिर है, आप "बॉक्स के बाहर सोचो" वाक्यांश को नहीं भूल सकते हैं।
  • विधि 4
    संगीत लोड हो रहा है

    अपनी निजी अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 11
    1
    शांतिपूर्ण आवाज़ें जोड़ें आप दूसरों के साथ एक साझा स्थान में काम करते हैं तो ध्यान रखें कि वे अपने क्षेत्र से सभी ध्वनियों को सुनने के लिए और भी अपने स्वयं के व्यक्तिगत अंतरिक्ष कि उनके लिए एक अभयारण्य की तरह है लायक हो सकता है। किसी भी प्रकार की ध्वनि डालने से पहले, आगे बढ़ने के लिए अपने सहयोगियों और मालिकों का समर्थन प्राप्त करें यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपके लिए काम कर सकते हैं:
    • छोटा फ़ॉन्ट सजाने वाले स्टोर छोटे आपूर्ति बेचते हैं जो एक शेल्फ पर रखे जा सकते हैं, जिससे चलने वाले पानी की एक आरामदायक आवाज़ उपलब्ध हो सकती है। फ़ॉन्ट्स के कई आकार हैं - उनमें से छोटे आपके हाथ की हथेली में फिट करने में सक्षम हैं, जिससे यह बहुत बुद्धिमान है।
    • समुद्र या अन्य प्राकृतिक ध्वनियों की आवाज़ प्रकृति की आवाज़ के साथ कई सीडी को सागर की आवाज़, पानी चलने, पक्षियों या बच्चों को खेलने के लिए खरीदा जा सकता है। आप दिन के तनावपूर्ण समय के दौरान या अपने आप को आराम करने के लिए समय देने के दौरान सीडी खेल सकते हैं। यदि ऐसा लगता है कि आपके सहयोगियों को परेशान करते हैं, तो हेडफ़ोन का उपयोग करें
    • छोटा प्रशंसक क्या आपके मेज के आसपास भाषणकारी सहयोगियों और ज़ोर से आवाज़ें हैं? अपने दिन पर बाहरी आवाज़ों पर दबाव डालने न दें - घूर्णन प्रशंसक का उपयोग करने पर विचार करें, जो आपके आस-पास के ध्वनियों को दबाना देगा और कुछ अतिरिक्त हवा प्रदान करेगा। हालांकि, यदि आप एक प्रशंसक को शामिल करने की योजना बनाते हैं, तो उसे अपने डेस्क के सामने इंगित करें, ताकि आप अपने काम से कागजी कार्रवाई को फैल न दें।

    विधि 5
    पशु विषयों

    अपनी निजी अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू करें शीर्षक वाला चित्र 12
    1
    अपने कार्यक्षेत्र में जानवरों को शामिल करें तो यह करने के लिए और अधिक प्रबुद्ध या रचनात्मक स्थानों निर्भर है हर कार्यस्थल, इस सुझाव की अनुमति देगा, लेकिन अगर आप यह कर सकते हैं, एक मछलीघर के अधिग्रहण, उदाहरण के लिए, आपके मूड को सुधारने में मदद और में होने का एहसास बना सकते हैं एक अभयारण्य बहरहाल, यह जो लोग जिम्मेदारियों नहीं करना चाहती के लिए नहीं है - आप मछली दैनिक (अपने सहकर्मियों जब आप बाहर हैं के लिए फ़ीड करने के लिए (और सप्ताहांत के लिए कुछ तैयार) और हर हफ्ते टैंक साफ करने और बनाने की व्यवस्था की आवश्यकता होगी क्या वे इसे सभी की देखभाल करेंगे?)। यदि आपके पास मछली नहीं है तो थोड़ी देर में अपनी छिपी हुई बिल्ली को काम करने का प्रयास करें!
    • पशु छवियों को एक अभयारण्य में ठंडे स्थान को बदलने में मदद मिल सकती है। पुराने कैलेंडर से (या वर्तमान जानवरों की तस्वीरों के साथ कैलेंडर लटका) या इंटरनेट (सिर्फ प्रिंट) से फ़ोटो के अपने संग्रह से चित्रों का उपयोग करें।

    विधि 6
    खाद्य और पेय

    अपनी व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू करें शीर्षक वाला चित्र 13
    1
    अपना भोजन और पेय चुनें ग्रह के संसाधनों को बचाएं और अपना मग और घर के बर्तन लाओ ताकि डिस्पोजेबल कार्यालय की आपूर्ति का उपयोग करने के बजाय लगातार पुन: उपयोग हो। यह निश्चित रूप से आपको घर पर और अधिक महसूस कर देगा - यह एक बहुत अधिक स्पर्श अनुभव है और हर कोई घर या रसोई क्षेत्र से आपकी वस्तुओं को पहचान लेगा।
  • अपनी निजी अभयारण्य चरण 14 में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को खिलाने के लिए औपचारिक स्थान बनाएं एक ट्रे, एक छोटा सा बर्तन, अपने पसंदीदा पेय, अपनी पसंदीदा कुकीज़ और कोई अन्य उपचार लें। एक तरह से व्यवस्थित करें कि सब कुछ आसानी से एक बार में पहुंचा जा सकता है, आपके डेस्क से कॉफी शॉप और इसके विपरीत, अंतराल पर।
    • कुछ लोग कॉफी के लिए एक केंद्रीय स्थान बनाने के लिए एकजुट होते हैं, जहां वे एक-दूसरे के साथ खुले होते हैं इससे सहयोगियों के बीच संघ में सुधार हो सकता है और चायपोट, कप, चम्मच इत्यादि के साथ एक वातावरण बनाने के लिए आदर्श है।
  • अपनी व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 15
    3
    अपने स्थान में कहीं कहीं रंगीन कैंडी की एक प्लेट रखो। इसे हमेशा अपने पसंदीदा व्यवहार से भरा रखें, अपने लिए या बाकी सभी के लिए भी। यदि आप किसी आहार पर हैं, तो गाजर की छड़ें और लाल जामुन, या जो कुछ भी आपके लिए काम करता है, उसे चुनें!
  • विधि 7
    हास्य

    अपने व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 16
    1
    अपने स्थान के जीवन को सुधारने के लिए हास्य का उपयोग करें काम के माहौल की दीवारों पर अजीब बातें होने से पूरे दिन एक छोटे से बंद जगह में काम करने से राहत मिल सकती है। साथ ही, आपके सहकर्मियों द्वारा एक छोटे से हास्य का स्वागत किया जाएगा, यदि आप देख सकते हैं कि आपने क्या रखा है। सुझावों में अजीब पोस्टर, हास्य स्ट्रिप्स, एक मजाक या प्रति सप्ताह एक मजाक, मजेदार चित्र और इतने पर शामिल हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि यह एक स्वीकार्य मूड है और किसी को भी या किसी भी समूह के लोगों को अवमानना ​​न दें।
    • वस्तुओं को नियमित रूप से बदलना आपके मनोदशा को ताज़ा रखेगा और अपने सह-कार्यकर्ताओं को अपने स्थान पर हर समय "समाचार की जांच करने" के लिए इकट्ठा किया जाएगा, जिससे आप के आस-पास एक अविश्वसनीय माहौल तैयार कर सकें।
    • यदि आपके पास कोई अजीब कार्टून है जो आपको आनंद मिलता है, तो उन्हें प्रिंट करें और उन्हें अपनी दीवार या अपनी जगह की दीवारों पर छड़ी (लेकिन यह सुनिश्चित करें कि वे पेशेवर हैं)।
    • चीजों पर थोड़ा आँखें या स्टिकर रखो - स्टैपलर, रिबन रोलर्स या यहां तक ​​कि आपके मॉनीटर भी। यह आपको और आपके सहकर्मियों को सबसे खराब दिनों पर भी हंसने देगा।

    विधि 8
    जब आपकी तालिका आपकी नहीं है

    1. अपने व्यक्तिगत अभयारण्य में अपना कार्यालय क्यूबिकल चालू शीर्षक वाला चित्र 17
      1
      किसी और के स्थान को "गर्मी" करने के साथ डील करें यह तब होता है जब आपको किसी व्यक्ति की जगह में काम करने की जगह बदलने की आवश्यकता होती है। उस स्थिति में, निजी अभयारण्य में होने की भावना को लेकर आपको बहुत मुश्किल है क्योंकि आप निरंतर आगे बढ़ सकते हैं हालांकि, यह संभव है यदि आप "जाने के लिए पैकेज" का एक प्रकार बनाते हैं एक आयोजक बॉक्स लें और इसे सहेजें: एक फ्रेम के साथ एक या दो तस्वीरें, अपनी पसंदीदा चाय बैग, एक स्प्रे सार (यदि अनुमति दी जाती है - कुछ लोग कुछ अरोमाओं का समर्थन नहीं करते हैं), नकली मोमबत्तियां (बैटरी संचालित), हेडफ़ोन अपने एमपी 3 के लिए और एक फूलदान में एक छोटे से फूल के लिए हर सुबह, अपने आयोजक बॉक्स को खोलें और इन मदों को अपने नए कार्यस्थल में पल में अपनी जगह बनाने के लिए वितरित करें सिर्फ 2 मिनट में सब कुछ रखने और व्यवस्थित करने की कला को सही करें

    युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक टोपी या कोट है, तो अपने स्थान पर टुकड़ों को अपने स्थान पर स्टोर करने के लिए अपने स्थान पर जगह दें।
    • खिलौने भी अपना स्थान अधिक आरामदायक और परिचित लग सकता है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि वे स्वादिष्ट हैं और किसी सह-कार्यकर्ता या अपने मालिक को अपमान न करें। और सावधान रहें उन्हें एक आकर्षक जगह में डाल दें, क्योंकि आपके सहयोगी पूरे दिन अपने हैलो किटी को देखने नहीं चाहते हैं।
    • अरोमाथेरेपी या अन्य गंधों के इस्तेमाल से सावधान रहें जिन लोगों को गंध के साथ समस्याएं हैं, वे जो भी सार आप उपयोग कर रहे हैं, उनके द्वारा दयनीय महसूस करने का दावा कर सकते हैं।
    • अगर आप कर सकते हैं तो अपने हार्डवेयर को कस्टमाइज़ करें। प्रेरक माउस और माउसपैड प्राप्त करें आप चाहते हैं किसी भी डिजाइन, प्रेरक शब्दों या चुटकुले देकर अपने खुद के mousepad बना सकते हैं! आप एक प्रेरणात्मक वॉलपेपर भी डाल सकते हैं।
    • एक छोटा दर्पण एक जगह बनाने में मदद कर सकता है और इससे भी बड़ा लग रहा है और आपको यह बताने के लिए भी कार्य करता है कि दोपहर के भोजन के बाद आपके दांतों में बचे हुए खाद्य पदार्थ मौजूद हैं या नहीं।
    • प्रेरणा महसूस करने के लिए फ़ोटो और अन्य लोगों के रिक्त स्थान के सुधार देखें (फ़्लिकर, Pinterest, आदि का प्रयास करें)।
    • अपने फर्नीचर की पुनर्नवीनीकरण करें ताकि आप अपनी पीठ पर पूरी तरह से खड़ा न हों, जहां लोगों का ट्रैफ़िक होता है इस तरह, आप लोगों से गुजरते हुए देख सकते हैं और आप को आश्चर्यचकित नहीं किया जाएगा यदि कोई आपके पीछे दिखता है, जो कई कर्मचारियों के लिए एक बड़ी समस्या है।
    • यदि आपके कार्यालय की अनुमति देता है, तो अपने कक्ष में उस आरामदायक भावना को देने के लिए एक छोटा सुगंधित मोमबत्ती या एक लौ-मुक्त मोमबत्ती भी जोड़ें।
    • क्या आपको पीछे से देखा जा रहा है? अपनी तालिका बदलें (हालांकि अक्सर यह संभव नहीं है) या कोई दृश्य लॉक डाल दें, जैसे बड़े पौधे या पर्दा भी, अगर कोई भी इसे ठीक करने के लिए है।
    • यदि आप शिल्प पसंद करते हैं, तो "होम स्वीट होम" शब्द को कढ़ाई पर विचार करें।

    चेतावनी

    • याद रखें कि कमरे में जगह होने के स्थान पर कार्यालय नहीं है और कोई नहीं, अजनबियों से सहकर्मियों तक, आपके सामानों तक पहुंच हो सकती है। दिन के अंत में मूल्यवान होने के लिए लॉक करना सुनिश्चित करें या संभावना के साथ जीने में समर्थ रहें कि जब आप वापस आते हैं, तो आपके आइटम नहीं होते हैं। यहां तक ​​कि कुकियों के पैकेट को तब ले जाया जाता है जब कोई भी नहीं देख रहा हो ...
    • सजावट, परिवेश संगीत, आदि के संबंध में कंपनी के नियमों को जानिए अपने निजी स्थान में इसे अपने खुद के अभयारण्य में बदलने से पहले वे सहानुभूति नहीं रख सकते हैं यदि आप कंपनी के नियमों या अन्य लोगों के आराम क्षेत्र का उल्लंघन करते हैं
    • ध्यान रखें कि आपके स्थान को सजाने के बारे में बहुत कुछ कहता है कि आप कौन हैं। सुनिश्चित करें कि आप कुछ सकारात्मक, पेशेवर और परिपक्व कह रहे हैं!
    • ईमानदार रहो और व्यावसायिकता बनाए रखें कपड़े के बिना पुरुषों या महिलाओं की छवियों को स्वीकार्य नहीं हैं - इसके अलावा, अपने स्थान के माध्यम से राजनीतिक या धार्मिक ईसाई धर्म प्रचार से बचें। यह आपकी नौकरी है, एक पुलाव नहीं है

    आवश्यक सामग्री

    • मेरा खाता
    • छवियां, पोस्टर, पोस्टकार्ड आदि।
    • थम्बपिन
    • खाद्य और पेय
    • कपड़े
    • कस्टम आइटम
    • खिलौने या आंकड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com