IhsAdke.com

बीयर बेली को कैसे खत्म करें

बीयर पेट आम हैं, जो पुरुषों और महिलाओं दोनों में होने वाली होती हैं, अक्सर आयु में जब चयापचय की गति बढ़ जाती है। इससे वसा कैलोरी की अधिक मात्रा से जमा होता है, आमतौर पर शरीर के मध्य भाग के निकट होता है, और आमतौर पर थोड़ा अधिक पीने के परिणामस्वरूप। जबकि बियर ऐसे ही एक पेट का ही दोषी नहीं है, अगर आपको संदेह है कि बियर के लिए अपने प्यार हॉप, माल्टेड और स्वादिष्ट का विस्तार आपके कमर के कारण, आप अपनी आदतों को बदलने के द्वारा वसा में कटौती करने की योजना बना सकते हो सकता है। बीयरों में कैलोरी के बारे में अधिक जानें और अपने पीने और खाने की आदतों को बदलने, समीकरण में व्यायाम पेश करने, और कुछ पाउंड को सुरक्षित रूप से खोना शुरू करना सीखें। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
अपनी पीने की आदतें बदलना

एक बीयर बेली स्टेप 1 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
1
बाध्यकारी पीने से बचें पेय से वजन बढ़ाने से बचने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? बहुत ज्यादा पीने से बचें लंबी और छोटी अवधि के प्रभाव के अलावा अल्कोहल वाली बीयर, खाली कैलोरी (150 से 200 के बारे में 350 मिलीलीटर की बोतल प्रति कैलोरी) का उपभोग जमा करने के लिए शुरू हो जाएगा। यदि आप एक ही रात में कई मध्यम ताकत वाले बियर पीते हैं, तो उस दिन के खाने के सब कुछ के ऊपर एक बड़ा बिग मैक या दो के रूप में सोचें, जिससे आपको वजन कम करने के कारण
  • जब आप अधिक सेवन करते हैं, तो आपके जिगर को उन स्वादिष्ट बीयरों से शराब संसाधित करने के लिए मज़बूत काम करने की ज़रूरत होती है, जो आपने खाया है, शराब को छानकर, जो विष के रूप में कार्य करता है इस वजह से, आपका यकृत कम कुशल हो जाता है, और ऊर्जा में वसा की प्रक्रिया में कम सक्षम होता है, जिसका अर्थ है कि शरीर के मध्यस्थता वाले खंड में अधिक वसा का निर्माण होगा। उम्र बढ़ने के साथ चयापचय में एक बूंद के साथ इस मिश्रण और आप एक बियर पेट मिलता है।
  • एक बीयर बेली स्टेप 2 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    तय करें कि आपके लिए बहुत अधिक है जवाब सभी के लिए अलग होगा आराम से अपने कैलोरी का सेवन पता करना महत्वपूर्ण है और यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं तो कैलोरी की गणना करना शुरू करें। किसी भी बीयर को पीते हैं और यह निर्धारित करने की राशि शामिल है कि कितना अधिक होगा
    • ज्यादातर लोगों के लिए, प्रति दिन 1700 और 2000 कैलोरी के बीच एक सामान्य खपत है। वजन कम करने के लिए, यह संख्या ज्यादातर लोगों के लिए लगभग 1500 कैलोरी तक सुरक्षित रूप से छोड़ सकती है, चाहे आप एक मामूली और स्वस्थ आहार खाएं या आप 1700 में पर्याप्त व्यायाम के साथ रह सकते हैं जो दो बियर जो आपके दैनिक कुल को उस सीमा के भीतर रखते हैं वह आपको चोट नहीं पहुंचाएगा।
    • वज़न कम करने वाले पेशेवर या डॉक्टर से बात करें कि आपको अपने वजन की मात्रा को कम करने के लिए आपको कितना वजन कम करना चाहिए, यह जानने के लिए कि आपको कितना वजन चाहिए। यह सभी के लिए कम कैलोरी खाने के लिए उपयुक्त नहीं है।
  • एक बीयर बेली चरण 3 के बारे में जानें
    3
    विभिन्न मादक पेय से कैलोरी के मोटे अनुमान जानें। यदि आप अपना बीयर पेट खोना चाहते हैं, तो इन बीयरों को कैलोरी बम के रूप में सोचना शुरू करना महत्वपूर्ण है। शराब, सामाजिक स्नेहक के अपने अद्भुत गुणों के अलावा, खाली कैलोरी का एक विशाल स्रोत है, खासकर जब अधिक में नशे में। जानें कि उन बियर और बोर्बों में कैलोरी कैसे गिना जाए और आप बेहतर आकार में होंगे।
    • बीयर की शैली और ब्रांड के आधार पर 350 मिलीलीटर की सेवा प्रति 100-300 कैलोरी हो सकती है उच्च शराब सामग्री के साथ डार्क ड्रिंक्स में लाइटर वाले की तुलना में काफी अधिक कैलोरी हैं। हल्का और छोटे बीयरों में केवल 50 से 60 कैलोरी हो सकते हैं, लेकिन यह भी अल्कोहल की मात्रा में गिरावट के साथ आती है, जिसका अर्थ है कि कुछ अधिक पीने को समाप्त कर सकते हैं, कैलोरी लाभ से इनकार करते हैं शराब की बीयर के समान शराब की मात्रा लगभग 160 से 200 कैलोरी प्रति सेवारत हो सकती है।
    • आत्माओं में आम तौर पर 44 मिलीलीटर की सेवा के लिए लगभग 100 कैलोरी होते हैं। बैरल वृद्ध स्कॉच जैसी चीजें उम्र बढ़ने की प्रक्रिया अधिक जटिल के परिणाम के रूप में वसा और एस्टर में वृद्धि के कारण (एक ही राशि के बंद करने के लिए 200) एक उच्च कैलोरी काउंट की है। इसका भावनात्मक रंग के साथ कुछ भी नहीं है, लेकिन आसवन के साथ। शीत फ़िल्टर किए गए आत्माओं में कम कैलोरी होते हैं, लेकिन कम स्वाद मिश्रित पेय पेय से अलग-अलग होते हैं, लेकिन सोडा और आत्माओं के साथ ऊर्जा पेय सहित बार आमतौर पर बार में सबसे अधिक कैलोरी पेय होता है।
  • एक बीयर बेली चरण 4 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    4
    अपनी बीयर को कम कैलोरी के साथ बदलें और कुछ का उपभोग करें यदि आप बीयर पसंद करते हैं, तो आपको अपना वजन कम करने के लिए पूरी तरह पीने से रोकना नहीं पड़ता है। वजन कम करने और कसरत करने, अपने पीने और खाने की आदतों को बदलने का यह सही तरीका है, अपने पसंदीदा पेय को छोड़ने के बिना। हल्के पेय में आम तौर पर प्रति 350 मिली सेल्स के मुकाबले 80 और 100 कैलोरी होते हैं, जिससे उन्हें वजन घटाने के लिए अधिक आसानी से ग्रहणशील बनाते हैं।
    • कैलोरी की निगरानी करें, न कि बोतलों की संख्या यदि आप नियमित रूप से बियर पीते हैं, तो आप पा सकते हैं कि हल्के बियर में कम अल्कोहल की मात्रा का अर्थ है कि आप और अधिक पीना चाहते हैं, जिससे कम कैलोरी कम हो जाती है। बहुत ज्यादा पीना मत सिर्फ इसलिए कि आप एक बड लाइट ले रहे हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, आप अपने उच्च-कैलोरी या उच्च-शराब की बीयर पीने के लिए जारी रख सकते हैं और इसे एक बार-बार इलाज कर सकते हैं, अपने आप को सिर्फ एक बियर तक ही सीमित कर सकते हैं। यह एक ऐसा नियम नहीं है कि आप बचे हुए पेय पीते हैं क्योंकि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं। यदि आप चाहते हैं कि आप कैलोरी की गिनती के बारे में जानते हैं और एक संतुलन बनाए रखते हैं, तो आप कुछ समय में एक से अधिक बार पेय पदार्थ पीने के लिए अधिक संतोषजनक हो सकते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 5 के बारे में जानें
    5
    बियर पीने पर पानी पीने से हाइड्रेटेड रहें कम कैलोरी पीने और स्वस्थ पाचन और चयापचय को बढ़ावा देने का एक अच्छा तरीका है पिंट प्रति कम से कम एक गिलास पानी पीने से हाइड्रेटेड रहना। इससे आपको भरने के अतिरिक्त लाभ मिलेगा, इससे आपको कम बियर बनाने की संभावना कम होगी। यह कम करने के लिए एक अच्छी रणनीति हो सकती है, और आप जिस बीयर को पी सकते हैं उसके प्रभाव को सुविधाजनक बनाने के लिए।
  • एक बीयर बेली के छुटकारा पाने के लिए छवि 6 शीर्षक
    6
    दिन के दौरान कम कैलोरी खाएं यदि आप कुछ पाउंड खोना चाहते हैं, तो आपको अपने खाने की आदतों को बदलने और कैलोरी की गिनती पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, ताकि पेट की वसा जलने पर आपके व्यायाम को अधिक प्रभावी बनाया जा सके। यह करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक है जाहिर है अतिरिक्त बियर और उनके साथ जुड़ी कैलोरी काटने से।
    • पुरुषों को एक दिन में कम से कम 1500 कैलोरी का उपभोग करना चाहिए, और महिलाओं को स्वस्थ वजन घटाने के लिए प्रति दिन 1200 से कम कैलोरी का उपभोग करना चाहिए। अपने कैलोरी का सेवन कम न करें, और कम शराब में कैलोरी की खपत रखें।
    • एक विशिष्ट सप्ताह में भस्म शराब पर "कैलोरी टोपी" विकसित करना। बीयर के साथ कैलोरी छत तक पहुंचने के बाद उस सप्ताह पीने से रोकें अगर आप प्रतिदिन 1500 और 1700 के बीच की अपनी दैनिक कैलोरी कम कर रहे हैं, तो 100 से अधिक या 200 कैलोरी बियर से आना चाहिए। आपको प्रति सप्ताह 1000 कैलोरी देने, या 5 से अधिक प्रकाश बियर को मजबूती से वजन कम करने के लिए उपयुक्त हो सकता है
  • विधि 2
    अपनी भोजन की आदतें बदलना

    एक बीयर बेली चरण 7 के बारे में जानें
    1
    पीने से पहले स्वस्थ कुछ खाओ यदि आप दोस्तों के साथ बियर के दौर में जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पहले कुछ खा लेंगे, यह दोनों पर्याप्त और स्वस्थ होगा दुबला मीट, साबुत अनाज और पौष्टिक सब्जियां किसी भी अच्छे वजन घटाने के आहार का एक अनिवार्य हिस्सा हैं और बीयर की चपेट में मदद करने के लिए प्रभावी हैं। यदि आप भरे हुए हैं, तो आपको और अधिक पीने की ज़रूरत नहीं होगी और सलाखों से अस्वास्थ्यकर खाना खाएंगे।
    • एक खाली पेट पर कभी नहीं पीते हैं अल्कोहल का विषाक्त प्रभाव बढ़ जाता है अगर आपके पाचन तंत्र में कुछ और न हो। इसके अलावा, hangovers बहुत बुरा है बीयर पीने के लिए बाहर जाने से पहले हमेशा कुछ खा लो
    • पीने से पहले स्वस्थ भोजन खाने से आपको रात में देर से खराब भोजन की लालसा के लिए प्रलोभन से बचने में भी मदद मिलेगी। शराबी खाना बीयर की पेटों का सबसे बड़ा कारण है, इसलिए यदि आप इसे से बचने के लिए चाहते हैं, तो आपको चौथे आधी रात के भोजन से बचने की भी आवश्यकता है।
  • एक बीयर बेली चरण 8 के बारे में जानें
    2
    हमेशा नाश्ते में खाओ कई लोग हैं जो dieters नाश्ता लंघन जब अपना वजन कम करने की कोशिश कर की गलती है, लेकिन सच्चाई यह है कि एक या दो घंटे के भीतर खाने को जगाने के लिए, अपने चयापचय को उत्तेजित में मदद करता है के दौरान लगातार रक्त शर्करा के स्तर रखने में मदद करता है बाकी दिन, व्यायाम को और अधिक प्रभावी बनाने और आपको अधिक ऊर्जावान बनाने के लिए
    • हर दिन नियमित समय पर खाने की कोशिश करें, सुबह से पूरे अनाज, ताजा फल और स्वस्थ प्रोटीन जैसे अंडे या मूंगफली का मक्खन के साथ सुबह से शुरू करें। संसाधित शर्करा और अनाज से बचने की कोशिश करें और साथ ही दिन को परिशोधित कार्बोहाइड्रेट के साथ शुरू करें।
  • एक बीयर बेली चरण 9 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    3
    आहार में बदलाव के लिए प्रतिबद्ध कैलोरी से कम वसायुक्त खाद्य पदार्थों को खाने पर ध्यान दें, जिस प्रकार आप सलाखों में ढूंढते हैं और जिस तरह से आप कुछ पेय के बाद स्वयं मिलते हैं। चिकन विंग, पिज्जा और हैमबर्गर सभी फैटी कैलोरी बम हैं दुबला मांस, मछली और ताजा सब्जियों के साथ भोजन के इन प्रकार के भोजन को यथासंभव महत्व दें। तले हुए खाद्य पदार्थों से बचें, जितना संभव हो उतना पनीर और लाल मांस के साथ भोजन।
    • जब आप पी रहे हैं, तो यह कुछ ऐपेटाइज़र होने का मोहक है है कि भोजन को आसानी से सुलभ बार पूछ के बजाय, नमक के बिना कुछ मूंगफली खाते हैं, या आप के साथ पट्टी करने के लिए कुछ ताजा फल लेते हैं, और घर पर सस्ती बच्चे गाजर रखने नमकीन आलू के चिप्स से बचने के लिए और घ वसायुक्त पनीर आप आमतौर पर खाना चाहता हूँ चिपक ।
  • एक बीयर बेली चरण 10 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    4
    प्रोटीन के अन्य स्रोतों के साथ पशु प्रोटीन को बदलें सब्जियों, सेम, मसूर और मूंगफली की मदद से आप पूर्ण बनाए रखने के लिए, आप आवश्यक प्रोटीन प्रदान स्वस्थ और ऊर्जावान रहने के लिए और आप अपने गुर्दे साफ करने के लिए तेजी से अपने आहार मांस, अंडे और डेयरी उत्पादों के होते हैं अगर तुलना में वजन कम करने में मदद करेगा और जिगर, साथ ही साथ आपके चयापचय को उत्तेजित करने के लिए



  • एक बीयर बेली चरण 11 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    5
    अपने जिगर को दूर करने और स्वस्थ किडनी समारोह को बढ़ावा देने के लिए cruciferous सब्जियों खाओ गोभी, ब्रोकोली, फूलगोभी, काली और अन्य हरी सब्जियां आपके बियर पेट में कमी वाले आहार में पेश करने के लिए उत्कृष्ट भोजन हैं फाइबर और सूक्ष्म पोषक तत्वों की उत्कृष्ट आपूर्ति प्रदान करने के अलावा, ये सुपर फूड उन अंगों को शुद्ध करने में मदद करते हैं जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शराब की बड़ी मात्रा का समर्थन करते हैं।
    • गुर्दे और यकृत आपके सिस्टम में अल्कोहल पर कार्रवाई करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, और उन्हें अच्छी तरह से इलाज करने से आपके चयापचय को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी, जिससे आप अपना वजन तेजी से खो सकते हैं। नियमित रूप से इन खाद्य पदार्थों को भोजन करना और अपने आहार में अल्कोहल काटने से कुछ इंच की तेजी से पेट में कमी आ जाएगी
  • एक बीयर बेली स्टेप 12 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    6
    संतृप्त वसा और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचें परिष्कृत शर्करा, कार्ड्स और फैटी स्नैक्स आपकी कमर के दुश्मन हैं। कैलोरी और वसा कैलोरी में अमीर, वे उस बीयर पेट को खोने के लिए बहुत कठिन बना देंगे, भले ही आप बीयर से कम कैलोरी खा रहे हों। खाद्य पदार्थों से बचने के लिए:
    • नमक और पानी के साथ चिप्स और पटाखे बीट करें
    • कैंडी
    • बेकन, सॉसेज और हैमबर्गर
    • कुकीज़ और पास्ता
    • अंडे की जर्दी
    • तले हुए भोजन
  • विधि 3
    असल में कसरत

    एक बीयर बेली स्टेप 13 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    1
    सप्ताह में पांच बार 30-45 मिनट अभ्यास करने का लक्ष्य रखें अपने कैलोरी सेवन को कम करने के अलावा, अपने बीयर पेट को खोने का एक अनिवार्य हिस्सा व्यायाम के साथ अपने कैलोरी व्यय में वृद्धि करना है। अगर आप कुछ पाउंड खोना चाहते हैं तो आपसे अधिक कैलोरी जलाए जाने की जरूरत है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका धीरे-धीरे और बढ़ रहा है जैसे आप अधिक सक्षम हो जाते हैं।
    • सप्ताह के दौरान व्यायाम विभाजित करें 15- या 20-मिनट की रूटीन खींचें जो आप हर दिन कर सकते हैं, अपने पेट की मांसपेशियों को मजबूत करने वाले प्लंक्स और स्क्वाट्स पर काम कर रहे हैं, फिर चीजें हिलाने के लिए हर दिन कार्डियो के साथ ताकत अभ्यास करें।
  • एक बीयर बेली स्टेप 14 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    अपनी गति से शुरू करें कमर से कुछ इंच दूर करने के लिए आपको सीधे महंगी जिम में जाने की जरूरत नहीं है। सही प्रतिबद्धता और प्रेरणा के साथ, आप उन क्रियाकलापों को प्राप्त कर सकते हैं जो आप आनंद लेते हैं जो आपको अधिक समझने वाले नियमों की संभावना को आगे बढ़ाने से पहले, सही तरीके से व्यायाम करेंगे। व्यायाम शुरू करने पर विचार करें:
    • चलना। दिन के दौरान आपके कदमों की निगरानी करने के लिए एक पेडोमीटर प्राप्त करने पर विचार करें, और करीब 10,000 के रूप में प्राप्त करने का प्रयास करें - जो आपके विचार से आसान है। कुछ मील की दूरी पर चलने के बजाय, रोज़ाना तोड़ने के लिए या घर से निकल जाने के लिए रोजाना चलना पड़ता है एक अच्छी गति से चलो, थोड़ी तेजी से आप आमतौर पर चलना होगा। थोड़ा पसीना करने की कोशिश करो
    • खींचने और कैलस्थेनिक्स करना वजन घटाने के लिए जिम में जटिल उपकरण मतलब नहीं है सरल व्यायाम के साथ घर पर शुरू करें जो आपको आगे बढ़ने, रस्सी को छलांग, ठोके, उदर, अपने खुद के शरीर को प्रतिरोध के रूप में इस्तेमाल करते हैं।
    • बास्केटबॉल खेलना या किसी भी खेल का आनंद लें दोस्तों के साथ चारों ओर घूमना आसान है कुछ बीयर दोस्तों के साथ वजन कम करने के लिए, पार्क में चलने या एक हफ्ते में हफ्ते में सॉकर खेलने के लिए जाएं। अगर यह मज़ेदार है, तो आप इसे करने की अधिक संभावना लेंगे।
  • एक बीयर बेली स्टेप 15 में Get Rid का शीर्षक चित्र
    3
    व्यायाम के साथ अपने पेट की मांसपेशियों को मजबूत करें यदि आप पेट खोना चाहते हैं, तो अपने पेट की मांसपेशियों को अपने व्यायाम के दौरान लक्षित करें इन मांसपेशियों का निर्माण करते समय एक साथ वजन कम करना चोटी के पेट को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • अपने पेट पर कुछ बैठो और आधार स्थिति के साथ कार्य करें 30-50 बैठो के तीन या चार सेट करके धीरे-धीरे शुरू करो, और आधे घंटे तक, पांच सेकंड के लिए पाँच बार 30 सेकेंड्स के लिए। फिर मिश्रण में थोड़ा कार्डियो जोड़ने के लिए गतिविधि की गति बढ़ाएं। आप अपने पेट को मजबूत करेंगे और वजन कम करेंगे।
    • योग, पायलट या अन्य अभ्यास कार्यक्रम करने पर विचार करें स्थानीय जिम या स्टूडियो में पेट की मांसपेशियों को मजबूत करता है। वे मांसपेशियों को मजबूत करने और पेशेवरों के मार्गदर्शन के साथ वजन कम करने के लिए शानदार तरीके हो सकते हैं।
    • कुछ लोगों का गलत धारणा है कि पर्याप्त बीयर पीने और पर्याप्त कैलोरी खाने से कोई फर्क नहीं पड़ता जब तक आप पेट के व्यायाम करते हैं। यह सच नहीं है पेट की मांसपेशियों का निर्माण आपके पेट को मजबूत करेगा, लेकिन तुरंत पेट वसा को समाप्त नहीं करेगा, और आपकी मांसपेशियों के निर्माण के दौरान भी आपका पेट बड़ा हो सकता है कम कैलोरी भोजन करना और कुछ पाउंड खोना पेट को खत्म करने का एकमात्र तरीका है।
  • एक बीयर बेली चरण 16 के बारे में जानें
    4
    एक कार्डियोवास्कुलर कसरत खोजें जो आप आनंद लेते हैं। शक्ति प्रशिक्षण के अतिरिक्त, कार्डियो अभ्यास आपको वजन कम करने में मदद करेगा और आपके समग्र स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। यह लोकप्रिय नहीं है, खासकर उन लोगों के लिए जो जिम से एक अच्छे बार के चुप चिंतन को पसंद करते हैं, लेकिन जिस तरह से कार्डियो को आप से बाहर ले जाने के लिए कुछ करना पसंद करते हैं, आपको यह करने में मदद मिलेगी।
    • चारों ओर एक बाइक की सवारी करने की कोशिश करो साइकिल ट्रैक दुनिया भर में अधिक सामान्य होते जा रहे हैं, जिससे साइक्लिंग अधिक लोकप्रिय, स्वस्थ और शांत हो जाते हैं। एक गुणवत्ता लें और रात के खाने के बाद सवारी के लिए अपने दोस्तों से मिलें। आप अपना खून पंप कर देंगे और आपकी कमर छोटे हो जाएगी।
    • जंगल में जाओ और एक निशान बनाओ। एक लंबे, विचारशील निशान बनाना उन लोगों के लिए एक महान विचार है जो व्यायाम को बहुत पसंद नहीं करते हैं अपने पैरों की ताकत के साथ घूमना और प्रकृति के नजदीक होने के कारण कई लोगों के लिए व्यायाम करना सबसे अच्छा तरीका है।
    • तैरने का प्रयास करें पानी में आना और पेडलिंग व्यायाम करने का एक मजेदार और मजेदार तरीका है। यह एक कैलोरी-जलती हुई कवायद है जो कि बहुत से लोगों को भी नहीं सोचना है। आपको तैराकी के गोद लेने की ज़रूरत नहीं है: पानी में आराम से चलना एक घंटे में 200 कैलोरी तक जला सकता है।
  • एक बीयर बेली चरण 17 के बारे में जानें
    5
    आराम करने के लिए समय निकालें यह केवल शराब नहीं है जो आपकी कमर के लिए ज़िम्मेदार है। कॉर्टिसोल, एक हार्मोन जिसे आपके शरीर तनाव की प्रतिक्रिया में पैदा करता है, विशेष रूप से पेट क्षेत्र में वजन का कारण बन सकता है अगर आपको तनाव महसूस हो रहा है, तो कमर को कम करने के तरीके के रूप में आराम करने में कुछ समय लेना महत्वपूर्ण है।
    • सुनिश्चित करें कि आप हर रात 7-8 घंटे के बीच पर्याप्त स्वस्थ नींद लेते हैं। दिन के दौरान विश्राम किया जा रहा है तनाव नहीं हो रही का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
    • बहुत से लोग नियमित रूप से आराम करने के लिए बियर का उपयोग करते हैं, लेकिन हर्बल चाय के लिए स्वैप करने की कोशिश करें या आराम करने के बजाय पीने के बजाय ध्यानित प्रतिबिंब में वापस बैठें। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि ये विकल्प कितने अधिक आराम कर सकते हैं
  • एक बीयर बेली स्टेप 18 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    6
    अपने व्यायाम की दिनचर्या में बीयर डालें, अगर यह आपके लिए काम करे बियर और व्यायाम एक साथ जा सकते हैं? बेशक! जब तक आप इसे कैलोरी की छत के नीचे रख देते हैं, तब तक बियर के साथ अपने आप को एक अच्छा कसरत दिनचर्या के लिए एक इनाम के रूप में लेना। यह बहुत अधिक स्वाद लेगा, यह जानकर कि यह आपके पेट में योगदान नहीं दे रहा है उसे कुछ मील की दूरी पर एक शराब की भठ्ठी में एक साइकिल की सवारी करनी है, फिर घर वापस एक मील के लिए तैरने के बाद एक बीयर पी लें, या दोस्तों के साथ बास्केटबॉल खेलने के बाद एक दौर के लिए बाहर जाएं। कैलोरी से अवगत रहें और आप अच्छे आकार में होंगे ..
  • एक बीयर बेली स्टेप 1 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    7
    लंबी प्रक्रिया के लिए तैयार हो जाओ यह एक बड़े बियर पेट को खत्म करने के लिए कई महीनों के लगातार काम, आहार और व्यायाम कर सकता है। आपको 450 ग्राम प्रति सप्ताह 230 ग्राम से अधिक नहीं खोना चाहिए, जिसका मतलब है कि जब तक आप परिणामों का एहसास नहीं करते तब तक कुछ समय लग सकता है। यह स्थिरता के बारे में है, गति नहीं है कैलोरी को काटने, व्यायाम और अपने पेय से सावधान रहने से शुरू करें, और आप परिणामों को देखेंगे
  • युक्तियाँ

    • यह हमेशा पीने के लिए बेहतर नहीं है जिस भी तरह से आप अपनी कैलोरी काटते हैं, पेय में कैलोरी अभी भी खाली हैं, पोषण के लिए लगभग आपको कुछ भी प्रदान करते हैं सामान्य तौर पर, उन्हें पूरी तरह से काटने के लिए सबसे अच्छा है, हालांकि आप अभी भी कुछ बीयरों के साथ एक स्वस्थ और सुखी जीवन जी सकते हैं।

    चेतावनी

    • इससे पहले कि आप अपने कैलोरी में कटौती काफी पहले अपने डॉक्टर से बात करें उसे एक पोषण विशेषज्ञ और स्वस्थ वजन घटाने के लिए योजना की सिफारिश करने के लिए पूछें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com