IhsAdke.com

अविश्वसनीय कैसे हो

अविश्वसनीय होने के नाते शाब्दिक रूप से प्रशंसा उत्तेजना का मतलब है। शायद आप नहीं जानते कि वह क्या है ठीक है, यह सामान्य है प्रशंसा अभिव्यक्ति का एक रूप नहीं है जो आज के लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है। लेकिन अगर आप एक अविश्वसनीय व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आपको इस प्रतिक्रिया को प्रोत्साहित करना होगा (जिस तरह से अधिक से अधिक दुर्लभ है) लोगों में। अगर यह अद्भुत हो तो कई तरीके हैं तो ऐसा मत सोचो कि आप जो पढ़ना चाहते हैं वह एकमात्र तरीका है। अविश्वसनीय होने के लिए हर दिन नवीनीकरण किया जाना है। कौन जानता है कि आप उस व्यक्ति नहीं बन जाते हैं जो प्रशंसा वापस लाने में मदद करेगा?

चरणों

भाग 1
प्रशंसा के लिए एक प्रतिभा का उपयोग करना

चित्र बेहद बढ़िया चरण 01 है
1
एक प्रतिभा का विकास जो कुछ भी है, वह लगातार पीछा करें लोगों को प्राप्त करने के लिए पर्याप्त समय में निवेश करने में लोग अविश्वसनीय होते हैं। किसने कहा कि यह आसान होगा? आप क्या प्राप्त करना चाहते हैं के लिए लड़ो
  • कुछ सिद्धांतों का कहना है कि कुछ करने के लिए, हम 10,000 से अधिक घंटे का अध्ययन और तैयारी करते हैं। अच्छा, यह एक लंबा समय है, है ना? यहां तक ​​कि 1000 घंटे की तैयारी के साथ अविश्वसनीय प्रतिभा भी पूरी तरह से संभव है। हालांकि, जिन लोगों को वास्तव में एक अद्भुत और प्रेरणादायक प्रतिभा है, जैसे बिल गेट्स, उदाहरण के लिए, इस तरह से बनने की तैयारी में कई घंटे बिताते हैं।
  • अपनी प्रतिभा को प्रशिक्षित करते समय, अपने आप को प्रेरित करने का एक तरीका ढूंढें अपने लक्ष्यों को छोटे कार्यों में तोड़ दें अपने आप को तब बधाइयां दें जब आप जो चाहें हासिल कर सकते हैं आप खुद को एक मुफ्त घंटे, एक स्नैक, यह नया वीडियो गेम दे सकते हैं ...
  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 02 है
    2
    अपनी प्रतिभा को दिखाएं आप दुनिया में सबसे अविश्वसनीय नर्तक या लेखक हो सकते हैं - अगर आप लोगों में प्रशंसा नहीं करते हैं, तो वे आपकी प्रतिभा कभी नहीं देखेंगे। अविश्वसनीय होने के नाते, परिभाषा के अनुसार, चेहरे देने का मतलब, चाहे कितना डरावना होता है
    • छोटे से शुरू करें लोग शायद ही प्रतिभा को विकसित करेंगे और तुरंत सफलता हासिल करेंगे। हमारे लिए केवल मनुष्यों, यह आमतौर पर इस प्रतिभा के विकास के लिए समय लगता है। तो छोटे से शुरू करें महानता प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण जाओ
    • उसी समय, बड़ा लगता है! बड़े स्तर के बारे में सोचो कि आपकी प्रतिभा को प्रदर्शित किया जा सकता है। जादूगर वेगास में एक शो में प्रदर्शन करना चाहते हैं। गायक एक सफल एकल कैरियर चाहते हैं फ़ुटबॉल खिलाड़ी विश्व कप जीतना चाहते हैं। जब आप अपनी प्रतिभा को प्रशिक्षित करते हैं, तो उच्चतम सपने के लिए डरो मत, क्योंकि यही आपको जारी रखने के लिए प्रेरित करेगा।
  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 03 है
    3
    राय प्राप्त करें चाहे वे आपके कोच, आपके माता-पिता, या एक जूरर्स समूह से आते हैं, अपनी प्रतिभा को सुधारने के लिए आप क्या कर सकते हैं, इस पर सलाह लेना जरूरी है। एक प्रसिद्ध कवि ने कहा: "कोई आदमी एक द्वीप नहीं है।" जॉन डोन का मतलब क्या है कि आपको दूसरों पर भरोसा करने की आवश्यकता है जो आपकी सहायता कर सकते हैं। आपको अपने आप को सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं है
    • उस क्षेत्र में विशेषज्ञों की तलाश करें, जिन्हें आप विकसित करना चाहते हैं। उनसे पूछें कि आप कैसे सुधार कर सकते हैं। अविश्वसनीय होने की उनकी इच्छा सीधे उसकी प्रतिभा को विकसित करने की अपनी इच्छा से जुड़ा है, जो वह सर्वश्रेष्ठ हो सकता है। अन्य जादूगरों से मदद के लिए पूछो! अन्य अभिनेताओं की तलाश करें और उन्हें कुछ तकनीकों को सिखाने के लिए कहें!
  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 04 है
    4
    एक शिक्षक खोजें एक शिक्षक या संरक्षक वह व्यक्ति है जिसकी उस क्षेत्र में बहुत अनुभव है जिसे आप विकसित करना चाहते हैं और जो आपको मूल्यवान सलाह देने के लिए तैयार हैं जो आपको उस मार्ग पर पहुंचाएगा जिसे आप चाहते हैं कि क्या हासिल करना है। एक संरक्षक होने के लिए उन लोगों के लिए जरूरी है, जो एक निश्चित प्रतिभा के कारण अविश्वसनीय होना चाहते हैं। एक संरक्षक आपकी राय और टिप्पणियों को संसाधित करने में मदद करेगा और उनसे जो भी अच्छा है, उनमें से निकाल लेंगे। यह आपकी प्रतिभा के साथ-साथ नए संपर्कों को प्रदर्शित करने के लिए नए अवसर प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा, जो आपकी सहायता करना जारी रख सकते हैं।
    • ऐसे अन्य लोगों की तलाश करें जो शिक्षक या सलाहकार के रूप में कार्य करते हैं आप "मुझे दुनिया की सबसे अच्छी फ्लास्टिस्ट से सलाह चाहेंगे" या "किसी भी मदद का सबसे स्वागत होगा!" के रूप में कुछ सरल कह सकते हैं।
    • समझें कि अन्य लोग क्या सलाह दे सकते हैं संरक्षक होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक रिश्ते की स्थापना करें, जिसमें आप कुछ योगदान करते हैं। स्वामी सिर्फ छात्र को सिखाने के लिए कैसे काम करता है गुरु को ऐसा करने से मूल्य और खुशी मिलती है। वह खुश है जब आप उसे जो चाहते हैं उसे सफल करने के लिए देखते हैं, क्योंकि वह जानता है कि उसने आपकी सफलता में भाग लिया है वह भी खुशी से भरे हुए है कि वह पहले से ही उसके मुकाबले ज्यादा समर्पित और अविश्वसनीय व्यक्ति बन गया है। यह जबरदस्त है!
    • अपने संरक्षक का सम्मान करें आप कभी-कभी यह सोच सकते हैं कि आपके संरक्षक सलाह कुछ पुरानी है इससे पहले कि आप उन्हें उपेक्षा करें, उन्हें पहले की परीक्षा दें याद रखें कि उसके लिए एक विशेषज्ञ है और आप ऐसा नहीं करते हैं। उसे सम्मान और जो भी सलाह वह गंभीरता से ले लो!
  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 05 नामक है
    5
    अपनी गलतियों से जानें यह एक तथ्य है कि जब आप एक प्रतिभा विकसित करना शुरू करते हैं, तो आप गलतियां करेंगे। यदि आप असफल नहीं हुए, तो आप इंसान नहीं होंगे बहुत-से लोग हार मानते हैं कि वे कब करते हैं। यदि आप अविश्वसनीय होना चाहते हैं, तो आपको क्या करना है, उठना है, इसे वहां छोड़ दें और जानें कि आपने क्या याद किया है। गलतियां आपको निराश महसूस नहीं कर सकतीं यह विकल्प किसी के लिए मान्य नहीं है जो अविश्वसनीय होना चाहता है
    • अपना अहंकार छोड़ दो यह न केवल आपकी गलतियों को आसान बनाने में आपकी मदद करेगा, बल्कि यह आपको अधिक विनम्र दृष्टिकोण विकसित करने में भी मदद करेगा। यदि आपको यह नहीं पता है, तो अब पता है कि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि जो लोग महानता का प्रदर्शन करते हैं, लेकिन फिर भी नम्र होने का प्रयास करते हैं, वे विशेष रूप से अद्भुत हैं!
  • भाग 2
    प्रेरणा के लिए अपने व्यक्तित्व का उपयोग करना

    चित्र बेहद बढ़िया चरण 06 है
    1
    मजेदार हो हर कोई, यहां तक ​​कि सबसे निंदक, किसी को पसंद करता है जो उन्हें हंसी और मुस्कुराता है। यही कारण है कि हास्यास्पद होना आपके व्यक्तित्व का शानदार उपयोग करने का शानदार तरीका है। क्या कॉमेडी में अच्छे और बुरे दोनों ही हैं, यह अभ्यास करने का कोई विशिष्ट तरीका नहीं है। इसका मतलब है कि आप मौलिकता के साथ विकसित कर सकते हैं, अपनी मजेदार बातों की अपनी भावना ऐसा करने के लिए कदम से केवल एक कदम है।
    • शब्दों के साथ अजीब रहें Puns और word games अविश्वसनीय रूप से हास्यास्पद होने का एक शानदार तरीका है क्योंकि हम हर वक्त शब्दों का उपयोग करते हैं। कुछ अच्छे उदाहरण हैं:
      • "कुछ लोग सुख देते हैं जहां कहीं भी जाते हैं-जब भी वे जाते हैं।" ऐसा उद्धरण ऑस्कर वाइल्ड से है
    • आपको हंसी करने के लिए बॉडी कॉमेडी का इस्तेमाल करें। इस प्रकार की कॉमेडी में अन्य लोगों की नकल शामिल हो सकते हैं, म्यूम या कॉमेडी स्लैपस्टिक भी सीख सकते हैं। इन विकल्पों में से कोई एक चुनें, इसे आज़माएं और इसे अपने अजीब दिनचर्या में शामिल करने का प्रयास करें।
    • अच्छी कहानियां बताएं हम ऐसे लोगों को मिलते हैं जो अजीब हास्य और मजेदार कहानियां बताते हैं क्योंकि हम कहानियों के लिए जीवित रहते हैं। वे हमें मनुष्य महसूस करते हैं जल्द ही, जो कोई अच्छी कहानी कहता है, वह हमें संतुष्ट करता है कहानियों को कहने के बारे में मूल बातें जानें ताकि आप पहले से ही आपके और भी अधिक अविश्वसनीय महसूस कर सकें।
  • बेहद बढ़िया चरण 07 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    साहसी रहें साहसी होने के नाते हर रोज़ अवसरों को नया रोमांच खोजने के लिए बहाने में बदलना याद रखें कि आपको एक साहसी बनने के लिए इंडियाना जोन्स नहीं होना चाहिए। आपको मानक से कुछ और करने के लिए तैयार होना चाहिए।
    • नए और दिलचस्प स्थानों की यात्रा करें यात्रा का मतलब यह नहीं है कि पैसे की एक नदी या बहुत अधिक समय खर्च करना खर्च करना चाहिए। कहीं न कहीं जाने का प्रयास करें-जिसे आपने कभी नहीं देखा। आप इसके बारे में कुछ सीखेंगे, एक नया अनुभव प्राप्त करेंगे और अभी भी स्थानीय आबादी को समझने का मौका मिलेगा कि आप कितने अविश्वसनीय हैं।
    • अप्रत्याशित चीज़ों के बारे में जानें एक साहसी होने के नाते इसका मतलब है कि अपने मन में एक यात्रा शुरू करना। ठीक है, यह कठिन दिखता है, लेकिन यह बिल्कुल सही है। दुनिया में सबसे अविश्वसनीय लोग रोमांटिक जगहों पर जाते हैं, एनिमेटेड और दूर, मन के अंदर स्थित हैं।
    • इस रास्ते से हटना मत डरो। कभी-कभी एक अविश्वसनीय व्यक्ति अपना दिल और पथ का पालन करके साहसी होगा: वह नहीं जो दूसरों का पालन करना चाहते हैं



  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 08 है
    3
    अपनी आंतरिक महानता को रिलीज़ करें यहां तक ​​कि सबसे अविश्वसनीय लोग भव्यता के पास से अनजान हैं। वे सिर्फ अद्भुत हैं और इसके बारे में ज्यादा मत सोचो। महानता इसके भीतर एक जगह से आती है, और कभी भी मजबूर नहीं हो सकती।
    • "भयानक होने" पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश न करें इसके बजाय, उस पर ध्यान केंद्रित करें जो इसे अविश्वसनीय बना देगा, कुछ पुनर्नवीनीकरणों को बायोडीजल में बदलने या आइस हॉकी डिस्क के साथ पूल खेलने का तरीका विकसित करना। इस तरह, लोगों को उनकी महानता से परेशान किया जाएगा, इससे पहले कि उनके पास सवाल करने का समय हो।
  • बिग अस्लम चरण 09 नामक चित्र
    4
    अपनी शैली के माध्यम से अपने अविश्वसनीय लक्षण व्यक्त करें। एक शैली का विकास करें जो पूरी तरह तुम्हारा है एक शैली की नकल न करें, क्योंकि आपको लगता है कि यह शांत है इसके बजाय, वह सब बनाओ जो सब तुम्हारा है उस पर विश्वास करें और कभी भी सवाल न करें कि अन्य लोग इसके बारे में क्या कहते हैं।
    • हो सकता है कि आपके पास एक ब्रॉन्ड गौण है (एक ऐसा जो हर कोई चेहरे को पहचानता है)। इसका प्रयोग करें, लेकिन इसे दुरुपयोग न करें। किसी भी संभावित आलोचना को आप प्राप्त कर सकते हैं (लोगों को ईर्ष्या या असुरक्षित हैं, या कभी-कभी दोनों ही एक साथ), और विश्वास के साथ लगाव का उपयोग करें।
    • कभी कभी कोई शैली नहीं होने से एक बयान से बहुत अधिक बोलती है कुछ लोगों को वास्तव में फ़ैशन, कपड़े, या किसी अन्य प्रकार की सहायक के बारे में परवाह नहीं है। उनमें से बहुत से लोग इसको जश्न मनाते हैं, क्योंकि वे अक्सर अन्य चीजों में शामिल होते हैं, जैसे कि बंदरगाहों से जल को साफ करने के लिए सीप प्रजनन का उपयोग करना, उदाहरण के लिए यदि आप उस तरह के व्यक्ति हैं, तो आपको शैली न होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन कपड़े पर ज्यादा समय खर्च करके दूसरों का न्याय न करें प्रत्येक व्यक्ति को वह करना चाहिए जो वह पसंद करते हैं।
  • बे विस्मय चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक अजीब व्यक्तित्व है हालांकि आपकी उपस्थिति भी महत्वपूर्ण है, पता है कि आपका व्यक्तित्व किसी और चीज़ से आपके बारे में अधिक कह सकता है शांत, समझ, दोस्ताना, सहायक और आकर्षक (दोनों के अंदर और बाहर) रहें लोग क्रूर, अहंकारी, ऊब और उबाऊ हैं उन लोगों को पसंद नहीं करते।
    • ये लक्षण हैं जो लोग अविश्वसनीय मानते हैं:
      • समर्पण / वफादारी जो कुछ भी आप शुरू करते हैं और मुश्किल परिस्थितियों में सच्चाई रखने के लिए समर्पित होते हैं, जब वे दिखाई देते हैं, ये उस लक्षण हैं जो मानव आँखों में, अविश्वसनीय हैं।
      • विश्वास। आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो हमेशा लोगों पर आपकी निर्भरता पर निर्भर रह सकते हैं, जो भी कारण हो।
      • दया / उदारता अगर वाकई किसी को खुश करने के लिए, यदि आवश्यक हो, तो आखिरकार बाल बेचने के लिए वाकई तैयार होना चाहिए।
      • महत्वाकांक्षा। यद्यपि आपके लक्ष्य महत्वाकांक्षी हैं, आपको उन तक पहुंचने के लिए किसी पर भी कभी नहीं जाना चाहिए।
      • परिप्रेक्ष्य। आप जीवन में छोटी चीजें देख सकते हैं अक्सर दोस्तों, परिवार, प्रेम और स्वास्थ्य जैसी साधारण चीजें आमतौर पर अनदेखी की जाती हैं
      • सिद्धांतों। आप जानते हैं कि आप विश्वास करते हैं और उस विश्वास को पकड़ने के कारणों को अच्छी तरह से जानते हैं।
  • भाग 3
    दान के माध्यम से प्रशंसा होने के नाते

    बिग अस्मानी चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    छोटे बच्चों के लिए एक उदाहरण बनें आप इसे कई अलग अलग तरीकों से कर सकते हैं इस पर गौर करें: यदि आप बच्चों की मदद करने का निर्णय लेते हैं, तो अच्छे कारण के लिए ऐसा करें। की मदद करना बच्चों को केवल, के रूप में किसी को अद्भुत है, यह एक मेगा ऊब की तरह है देखा जाना चाहिए चाहते हैं, क्योंकि यहां तक ​​कि कठिन यह पाखंड है, यह हमेशा fim.Você में बेनकाब अच्छे इरादों के साथ क्या करना चाहिए समाप्त हो जाती है, साथ ही उसने मदद करना चाहता है।
    • मॉनिटर की स्थिति के लिए स्वयंसेवी बच्चों को पढ़ना, बुनियादी गणित का संचालन करना, या व्यायाम करने के लिए मूल्य देना धैर्य रखें और याद रखें कि सभी बच्चों को उसी तरह नहीं सीखना चाहिए।
    • एक प्रतिभाशाली बच्चे के लिए एक गुरु हो जैसे कि आपको एक संरक्षक की ज़रूरत होनी चाहिए, एक दिन, बच्चों को इसकी ज़रूरत भी होनी चाहिए। वे रिश्ते, ड्रग्स, करियर और जीवन के बारे में विश्वसनीय जानकारी चाहते हैं। उस बच्चे के लिए मार्गदर्शन का एक स्रोत हो सकता है जिसे आप पसंद करते हैं।
    • थोड़ी देर के लिए बस छोड़ने के लिए सेट करें यदि आप खुश, सकारात्मक, जिम्मेदार और परिपक्व हो, तो आपके बच्चे शायद आपके साथ लटकने का आनंद लेंगे। आपको उनकी आंखों में बहुत कुछ करने की आवश्यकता नहीं होगी उन्हें थोड़े समय का अनुदान दें इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि यह सरल बाहर निकलने का बहुत मज़ा हो सकता है
  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 12
    2
    राजनीति से जुड़े रहें क्या आप जानते हैं कि हम राजनीति के बारे में कितना शिकायत करते हैं? हर समय हम इसे सुधारने के लिए क्या करते हैं? कुछ भी नहीं। किसी स्थिति के लिए आवेदन करना आपके समुदाय में फर्क करने का एक शानदार तरीका है। यह अविश्वसनीय है!
    • यदि आप युवा हैं, तो अपने स्कूल, आपकी कक्षा इत्यादि में शामिल होने के बारे में सोचें। यह एक काउंटी, राज्य या देश की प्रमुखता पर प्रभावी नहीं हो सकता है, लेकिन आपके आस-पास के लोगों के लिए यह उतना महत्वपूर्ण है जितना कि यह है। आप सीखेंगे कि आप जितनी अधिक प्रकार की गतिविधियों में भाग लेते हैं, उतना ही आप सीखेंगे
  • बिग अस्मानी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उन लोगों की सहायता करें जो आपसे कम विशेषाधिकार प्राप्त कर रहे हैं धर्मार्थ होने की कोई कानूनी जिम्मेदारी नहीं है, लेकिन एक नैतिक जिम्मेदारी होना चाहिए। यदि आपकी यात्रा में आपकी मदद की गई है या यदि आपको कुछ सिद्धांतों पर विश्वास है, तो इसे पास करें! मदद करने के लिए कम सुविधा वाले अपने रास्ते तलाशें
    • स्थानीय चर्च समूह के साथ शामिल हो जाओ अगर आप वफादार समुदाय का हिस्सा हैं, तो अपने चर्च के सदस्यों से पूछें कि वे क्या जानते हैं कि आप दान के काम में कैसे शामिल हो सकते हैं। आम तौर पर चर्चों में इस प्रकार का प्रोग्राम या जानकारी होती है जो आपको उन लोगों को ढूंढने में मदद कर सकती हैं जो बेहतर बता सकते हैं।
    • क्यों नहीं एक microloan प्रदान करते हैं? जैसा कि नाम ही कहते हैं, यह बहुत बड़ा नहीं है। यह करीब 50 रिएस है, उदाहरण के लिए, आप कुछ संस्थाओं के माध्यम से अन्य लोगों को उधार देते हैं। आमतौर पर, इस प्रकार के ऋण की तलाश में लोग बहुत खराब स्थानों या देशों से आते हैं। वे अस्पतालों, स्कूलों, जनरेटर या खेतों पर आवेदन के लिए बस बनाने के लिए पैसे का उपयोग करते हैं। पैसे का उपयोग करने के बाद, आप इसे वापस ले लें यह दुनिया भर में बड़ा अंतर बनाने का एक शानदार तरीका है।
    • यादृच्छिक भलाई का अभ्यास करें , कोई है जो कड़ी मेहनत कर रहा है जीवन को बनाए रखने के लिए के लिए खुला दरवाजे रखें एक भिखारी के लिए अपने दोपहर के भोजन के बाकी प्रदान और एक दोस्त बताता है कि कड़ी मेहनत वह करता है मूल्य दयालुता के छोटे कृत्यों है कि किसी भी ऊर्जा खर्च नहीं करता है और उसको एहसास करने के लिए किसी भी संसाधन की आवश्यकता नहीं है वे भी एक बड़ा प्रभाव बनाते हैं!
  • चित्र बेहद बढ़िया चरण 14
    4
    ऐसी चीज़ों के साथ शामिल हो जाएं जो आप वास्तव में विश्वास करेंगे कि काम करेंगे। आप में क्या विश्वास है? क्या आप मानते हैं कि पशु अधिकारों का बचाव किया जाना चाहिए? तो किसी ऐसे समाज के साथ जुड़ें जो जानवरों की सुरक्षा करता है क्या आप ग्लोबल वार्मिंग के खिलाफ लड़ाई में विश्वास करते हैं? तो उन समूहों का हिस्सा बनने की कोशिश करें जो स्वच्छ ऊर्जा के रूपों को विकसित करते हैं। क्या आप बुनियादी वित्तीय शिक्षा में विश्वास करते हैं? तो अर्थव्यवस्था के साथ जुड़ें जो कुछ भी आप में विश्वास करते हैं, उसमें दुनिया को दिखाने वाला सब कुछ है जो आपको प्रेरित करता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो सबसे पहले, लोग शायद आप की आलोचना करेंगे हालांकि, बाद में, वे शायद आपको सही मूल्य देंगे
    • हर किसी के लिए अच्छा होगा
    • ऑफ़र से अधिक कभी ऑर्डर न करें
    • याद रखें कि कुछ लोग कह सकते हैं कि वे आपसे नफरत करते हैं, लेकिन यह आपको प्रभावित नहीं करते हैं! वे केवल ईर्ष्या हो सकती हैं।
    • महानता तुम्हारे भीतर से आएगी आप शायद इसकी सूचना नहीं देंगे, लेकिन ये बाकी है, बस हर किसी की तरह। वह सिर्फ तुम्हारे दरवाजे खोलने और उसे इस जेल से मुक्त करने की प्रतीक्षा कर रही है। आप दुनिया भर में बस्ट करने जा रहे हैं तो उन्हें दिखाओ कि कौन मालिक है
    • लोकप्रिय बनें जब आप बहुत ही शांत हो जाते हैं और इसे लेते हैं तो यह बहुत आसान हो जाता है एक नेता बनें, लेकिन हमेशा अपने आसपास के लोगों को नियंत्रित करने की कोशिश न करें।

    चेतावनी

    • बेवकूफ कुछ भी मत करो अविश्वसनीय होने का अर्थ यह नहीं है कि आपको खतरनाक चीजों को बाहर करना चाहिए।
    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। लोगों की प्रशंसा जीतने के बजाय, आप सम्मान खो देंगे (जो कि खराब है)। आप क्या कर सकते हैं नई गतिविधियों को शुरू करना या रुचियों को साझा करना है
    • आप कैसे अविश्वसनीय हैं इस बारे में बताना मत करें अगर यह वास्तव में है, तो लोगों को यह पता चल जाएगा कि आप बिना दिखाए।
    • चीजों को देने के लिए न करें और एक आदत के पक्ष में। यदि यह एक कस्टम होने का पता चला है, तो लोग इसे अविश्वसनीय रूप से खोजने के बजाय केवल उन चीज़ों में दिलचस्पी ले सकते हैं जो आप उन्हें प्रदान कर सकते हैं। कोई गंभीर प्रशंसा नहीं होगी, केवल रुचियां
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com