IhsAdke.com

एक आकर्षक और सस्ती लड़की कैसे बनें

क्या आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करना है? क्या आप शर्मीली हैं और आप अदृश्य हैं? क्या आप चाहते हैं कि लोग आपको अपने व्यक्तित्व के साथ समझौता करने या बदलने के बिना नोटिस करें? यह एक व्यक्तित्व सुधार नहीं है, यह आपके "भव्यता" को और अधिक स्पष्ट होने देने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
आप दूसरों को कैसे देख सकते हैं?

एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को कुछ दोस्तों से तुलना करें अक्सर, जब हम एक दर्पण को देखते हैं, तो हम देखते हैं कि हम क्या देखने के आदी हैं और हमेशा क्या नहीं है। हम अधिक प्रतिबिंब देखते हैं और उन चीजों को महसूस करते हैं जो कि कोई भी नहीं देखता है और इसके बारे में कुछ करता है। इसके अलावा, जिस तरह से हम खुद को समझते हैं, वैसे ही अन्य लोगों ने हमें देखा है। यह विचार है कि जिस तरह से आप दूसरे व्यक्ति को देखते हैं उसकी तुलना करके अपने बारे में और अधिक सटीक भौतिक वर्णन करना है इसका मतलब नकारात्मक तुलना नहीं है, जो कि हम अक्सर कुछ करते हैं
  • एक आकर्षक और अपर्याप्त गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लड़की को आप के पास न देखें और सोचें, "आपका बालों बहुत सही हैं और मेरा गड़बड़ है" या "आपकी त्वचा निर्दोष है और मेरा भयानक है।" यह तुलना नहीं है कि इस आलेख से पता चल जाएगा।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मित्र को बुलाओ और उसे आप के साथ रहने दें और आईने में देखें। अपने शारीरिक गुणों की तुलना आपके साथ करें क्या आपके बाल लंबे, छोटे, घुंघराले या सीधे हैं? और आपकी त्वचा पीली या अंधेरी है? क्या आपकी आँखें बड़े या छोटे हैं? आपको केवल अपनी शारीरिक विशेषताओं की पहचान करना है वे केवल तुम्हारा ही हैं! वे किसी और की तुलना में बेहतर या बदतर नहीं हैं वे आपके लिए उपयोग करने के लिए हैं और आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप किसी और की आंखों, या अपनी नाक चाहते हैं, हो सकता है कि वह आपका चाहते हो! आप अद्वितीय हैं, इसलिए याद रखें कि
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    लिखें जो आपने देखा: उदाहरण के लिए, सूची कुछ ऐसा हो सकती है: "मध्यम लंबाई वाले बाल, नज़दीकी आंखें, पूर्ण होंठ, औसत ऊंचाई से नीचे, सामान्य त्वचा, आमतौर पर काले कपड़े पहनते हैं, कोई गहने नहीं।" सूची को देखो इस सूची के साथ जाओ और बताओ कि यह आप है आप जो भी आदमी प्राप्त कर सकते हैं, उसे आपको ये सब पसंद है।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    समझे कि अन्य लोग आपको देखकर ऐसा ही करते हैं, और यदि आप पूछते हैं कि वे आपके वर्णन करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसके साथ ठीक हैं कोई भी बात नहीं है कि आपका अहंकार कितना खाली है, आपको स्वीकार करना होगा कि यह इस तरह से किया गया था और यह अद्भुत है सभी मशहूर फिल्मों और टेलीविजन सितारों के बारे में सोचें जो कम परिपूर्ण लक्षण हैं। नाक जो बहुत लंबा या बहुत छोटा है, ऊँचाई जो औसत से ऊपर या उससे कम है, त्वचा जो सभी प्रकार के विभिन्न रंगों में से है क्या उन्हें खूबसूरत बनाता है यह तथ्य है कि उन्हें यह पसंद है कि वे कौन हैं (और शायद एक महंगे मेकअप कलाकार है, लेकिन सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी मेकअप के बिना या मेकअप के बिना अद्भुत दिखाई देंगे, क्योंकि उनका विश्वास है)। तब तक जारी न रखें जब तक आप समझ नहीं पाते और स्वीकार करते हैं कि जिस तरह से यह दिखता है वह सही है ... आपके लिए।
  • विधि 2
    अपने सच्चे स्वभाव को व्यक्त करें

    एक आकर्षक और अपर्याप्त गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने व्यक्तित्व की जांच करें आप किस चीज़ों को पसंद करते हैं? आप जो चीजें पसंद नहीं करते हैं? उन चीजें क्या हैं जिन पर आप गर्व कर रहे हैं? आप संगीत में महान स्वाद ले सकते हैं, लेकिन अगर कोई भी इसके बारे में नहीं जानता है, तो आप वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति को खोज नहीं पाएंगे, जो आपके जैसे ही गाने पसंद करते हैं (जब तक कि उस व्यक्ति ने इसके बारे में बात नहीं की है)। कभी ऐसा लगा जैसे स्कूल / कॉलेज में कोई नहीं था जो आपके जैसा है? यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि आपको नहीं पता कि वे कहां हैं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    व्यक्तित्व व्यक्त करें! संगीत के उदाहरण का जिक्र करते हुए, एक तरह से आप अपने संगीत स्वाद को व्यक्त करते हैं, अपने पसंदीदा बैंड से सामान और शर्ट प्राप्त करना। आप सामान को अपने बैग में रख सकते हैं और समय-समय पर शर्ट पहन सकते हैं। यह उन सभी को व्यक्त किया जाएगा जो वास्तव में कुछ भी कहने के बिना आपको देखे। तस्वीरों, उद्धरणों के साथ अपनी नोटबुक को सजाने के लिए, जो कुछ भी आपको लगता है कि जिस तरह से सामने आता है। अलमारियाँ की तुलना में नोटबुक में यह करना बेहतर है। केवल आप और कुछ लोग इसके अंदर देख सकते हैं। देखा जा सकता है कि सब कुछ का उपयोग करें
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बातचीत करें चिल्लाने के बिना, बहुत बातूनी या अत्यधिक दोस्ताना होने के बिना लेकिन सुनिश्चित करें कि स्कूल में सभी ने कम से कम एक बार अपनी आवाज़ सुनाई है। अगर यह तब था जब आपने कक्षा में कोई सवाल पूछा या कहा कि "माफ करें" जब आप किसी में टकराए, अपनी आवाज का उपयोग करना सुनिश्चित करें जब आप आराम से नहीं बोलते हैं तो बात न करें, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप बातचीत में कुछ जोड़ सकते हैं, तो अपना मुंह खोलें और बात करें एक और बात आपको करना चाहिए, जब लोग आम तौर पर कम बोलते हैं, और कम बोलते हैं, जब लोग आम तौर पर अधिक बात करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी में टक्कर करते हैं, तो अधिकांश लोग बस "माफ करना" या "माफ करें" कहें और चलते रहें। आपको इसका विस्तार करना चाहिए। कुछ कहो "ओह, मुझे बहुत खेद है, क्या तुम ठीक हो?" जब आप किसी को आमंत्रित करते हैं, तो बस कुछ कहें, "क्या आपके पास सप्ताहांत के लिए कोई योजना है?" औसत व्यक्ति वह क्या कर रहा है की एक लंबी विस्तृत व्याख्या पोस्ट करेंगे और क्यों उसने एक और व्यक्ति को साथ जाने के लिए आमंत्रित किया संक्षिप्त होने का चयन करें इसका उद्देश्य आपकी प्रतिक्रियाओं को सामान्य से बाहर करना है। यदि आप बाहर खड़े होते हैं, तो वे आपको याद रखने की अधिक संभावना होगी, भले ही यह आपकी सजा का आकार जितना छोटा हो।
  • विधि 3
    बढ़ाना उपस्थिति का उपयोग करता है

    एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने स्वरूप के साथ अधिक समय व्यतीत करें। यदि आप अपने बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो आप लोगों को आपके बारे में चिंता करने की उम्मीद नहीं कर सकते। थोड़ा मेक-अप आज़माएं, लेकिन इसे कभी ज़्यादा नहीं करना चाहिए एक सुझाव आँखों पर ध्यान केंद्रित करना होगा कोई भी बदसूरत या असहज आँख नहीं है यदि यह आपके नज़र में सुधार करता है, तो यह केवल बेहतर दिखाई नहीं देगा, लेकिन जब लोग आपके साथ बात करेंगे, तो वे अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। जब लोग लड़कियों के बारे में अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में बात करते हैं, तो वे लगभग एक महत्वपूर्ण कारक के रूप में आंखों का उल्लेख नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें यह भी नहीं पता कि यह आंख का संपर्क है जो पहली जगह में आकर्षण हो।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 10 का शीर्षक चित्र



    2
    अपने देखो थोड़ा बदलें। कुछ नया प्रयास करें क्या आप हमेशा अपने बालों को पहनते हैं? इसे छोड़ दें और देखें कि यह कैसे चला जाता है। फिर, यह तुलना तकनीक के साथ सबसे अच्छा काम करता है लागू न करें, जब तक आप चाहें, और तुरंत किसी को भी न दें आपके पास अभी तक कुछ और चीजें हैं ताकि आप उन सभी को कर सकें।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    चमकदार रंगों का उपयोग करें यह कुछ छोटे की तरह लगता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है लोग आमतौर पर लड़कियों को नोट करते हैं जब वे हैं - ठीक है, बस यह कहें कि जब वे कुछ नहीं पहने हुए हैं जो कि कोठरी या दीवार के समान रंग है वे आत्मविश्वास और सामर्थ्य के साथ चमकदार रंगों को भी जोड़ते हैं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 12 का शीर्षक चित्र
    4
    चलते वक्त मोड़ो मत यह बहुत छोटी चीज है, लेकिन बहुत महत्वपूर्ण है लोग इसे ध्यान में रखते हैं यदि आप सही तरीके से खड़े हैं यह उसे और अधिक खूबसूरत छोड़ देता है और उसे आत्मविश्वास और सुलभ दिखता है।
  • विधि 4
    अपनी पहुंच क्षमता बढ़ाएं

    एक आकर्षक और आकस्मिक गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    मुस्कुराहट शुरू करें यदि आप किसी व्यक्ति (पुरुष या महिला) का नज़रिया लेते हैं, या यदि आप किसी को एक ही बार सामना करते हैं, तो मुस्कुराओ सिर्फ एक छोटा, मामूली मुस्कान वह जो कहते हैं, "उम, हम एक ही समय में मिले," जो नहीं कहता, "ओह आँख से संपर्क! अविश्वसनीय!" या "आप मुझे देख रहे हैं।" एक आधा मुस्कान इसकी देखभाल करेगा यद्यपि, अपने दांतों को न दिखाने का प्रयास करें यह ऐसा कुछ है जिसे संभावित इश्कबाज आंदोलन (यदि वह लड़का है) या एक अत्यधिक अनुकूल आंदोलन (यदि यह दूसरी लड़की है) के रूप में व्याख्या की जा सकती है। अगर कोई मजाक बनाता है, तो हंसो! नहीं हंसी मुस्कान मत करो चुटकुले हँसी को उत्तेजित करने के लिए होती हैं अगर यह एक कमजोर मजाक है, तो उसकी "अक्षमता" पर हंसते हैं। न केवल आपके मनोदशा में सुधार होगा और आत्मविश्वास को बढ़ाएगा, लेकिन यह आपके आसपास के लोगों द्वारा भी देखा जाएगा।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    कुछ ऐसे लोगों में शामिल हों जहां आपके कोई भी मित्र शामिल नहीं हैं यह थोड़ा साहस की आवश्यकता होगी, लेकिन इसके बारे में सोचें, अगर आपके कोई भी मित्र ऐसा नहीं करते, भले ही वे कुछ बेवकूफ करते हों, वे आप पर हंसने के लिए नहीं होंगे। आप क्लब या एक टीम में शामिल हो सकते हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि आप क्या चुनना चाहते हैं। लाभ सिर्फ नए लोगों से मिलना ही नहीं है, लेकिन लोगों से मिलना, जिन्हें आप कभी भी नहीं जानते थे, और अधिक आत्मविश्वास का भी मौका। अगर आपके पास कोई भी व्यक्ति नहीं जानता है, तो आप थोड़ा आराम कर सकते हैं। थोड़ी अधिक संचार और जावक हो दूसरों को नहीं पता है कि आप सामान्य रूप से नहीं करते हैं। और अब भी आपको और अधिक मज़ा मिलेगा। हर किसी को कुछ समय में थोड़ा असामान्य होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप 180 डिग्री का व्यक्तित्व परिवर्तन नहीं कर रहे हैं!
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बातचीत शुरू करें यदि आप किसी के साथ अकेले हैं, तो उन पर टिप्पणी या मुस्कान करें और अपने आप को परिचय दें यदि आप दूसरे लोगों के लिए हमेशा पहले कदम उठाने की प्रतीक्षा करते हैं, तो आप पिछले साल तक अदृश्य हो सकते हैं। यदि आप लड़कों के आसपास परेशान हो जाते हैं, तो लड़कियों के साथ करो वे सनकी और भी कठोर हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप अपने आप में सुधार कर रहे हैं, और आप एक नए सर्वश्रेष्ठ दोस्त की तलाश नहीं कर रहे हैं किसी भी नकारात्मक टिप्पणी को व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना याद रखें इसके अलावा, वे वैसे भी क्या करने जा रहे हैं? इसे "हैलो" कहकर और उस पर मुस्कुरा कर प्रक्रिया करें? यह अच्छा है कि अगर वे आपकी अनदेखी करते हैं यह विचार बोलना पहल करना शुरू करना है और कुछ लोग आप के लिए अच्छा हो सकते हैं और एक नया दोस्त बना सकते हैं ... यह आपके सबसे अच्छे दोस्त को नहीं बदलेगा, लेकिन अभी भी अच्छा है कि किसी को दालान में तरंगों में झेलना पड़े। यदि आप पहल करते हैं तो आप कुछ भी नहीं याद कर रहे हैं यदि आप नहीं करते हैं तो आप कुछ खो सकते हैं एक बार जब आप आराम कर लेते हैं, तो लड़कियों के साथ बातचीत शुरू करें, और फिर आप लोगों को आगे बढ़ सकते हैं। किसी लड़के से बात करना शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि मुस्कुराएं और "हाय" कहें और उसके जवाब की प्रतीक्षा करें, और फिर, यदि आप उसे फिर से देखते हैं, तो आप उचित बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    ऊपर उल्लेखित "नया रूप" लागू करें अब जब आपके पास अपने सर्कल के बाहर कुछ मित्र होते हैं (या सिर्फ खुद को ज्ञात होता है, ठीक है) और अब आप थोड़ा और अधिक आत्मविश्वास और दिखाई देने से डरो नहीं। जब आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं, तो आपको अन्य लोगों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जिस तरह से आप देखते हैं और अपने आप को एक पुराने, आत्मविश्वासपूर्ण औरत के रूप में चित्रित करें, उसके बारे में थोड़ा प्रयास करें। आम तौर पर अपने आप को पुरानी कल्पना करना आपको थोड़ा अधिक लाभ और एक उद्देश्य देगा। ड्रेस अप खेलने की तरह की तरह यह भी याद रखें कि सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक ने टिप्पणी करने या खराब होने के अपने तरीके को बदल दिया है, इसका मतलब है कि उन्होंने इसे देखा है और आपको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। और ज्यादातर समय, इसका मतलब है कि वे ईर्ष्या या धमकी महसूस कर रहे हैं। वे आपको अपमान भी कर सकते हैं (हालांकि, यह अच्छा है यदि वे नहीं करते हैं) क्योंकि आप उनके मुकाबले अधिक सुंदर दिखते हैं।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने आप को मजाकिया बनाने के लिए डरो मत। अपने आस-पास लोगों को आरामदायक बनाने का एक तरीका वास्तव में अपने आप को थोड़ा मज़ेदार जोड़ना है उदाहरण के लिए, यदि आप एक कमरे में प्रवेश कर रहे हैं और ठोकर खा रहे हैं, तो हंसते हैं और कुछ कहें "वाह, आज मैं बहुत बेकार हूँ।" जब कोई हंसते हुए न केवल आपको कम बुरा महसूस करेगा, तो यह आपकी पहुंच में सुधार करेगा। कोई है जो खुद पर हंसते हैं (और कभी-कभी बुराई किए बिना), एक दुर्लभ और अविश्वसनीय व्यक्ति है। अरे, कोई भी सही नहीं है और किसी के लिए यह करने के बजाए अपने आप को मजाक बनाने के लिए बेहतर नहीं होगा?
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय गर्ल चरण 18 का शीर्षक चित्र
    6
    अत्यधिक सहायक न हों यदि आपके नए (या पुराने) मित्रों में से एक आपको कुछ नहीं करने को कहता है जो आप नहीं चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। उन्हें "देखो" शिक्षक दें, जब आप कहते हैं कि "मेरा कुत्ता मेरे होमवर्क खा गया", एक गैर विश्वास और आधे मज़ा अभिव्यक्ति बस थोड़ा मुस्कुराएं, अपना सबसे अच्छा / अजीब और व्यंग्यात्मक अभिव्यक्ति दें और सिर्फ अपना सिर हिलाकर न कहें। अगर वह पूछता है "क्यों" उसकी आँखों में देखो और कहें "क्यों नहीं?" अगर वे आप पर दबाव डालते हैं, तो चिंता मत करो। चिल्लाओ मत कहो, "नहीं! तुम मुझे नहीं कर सकते! यहाँ से निकल जाओ!" अगर आप कर सकते हैं तो आंखों के संपर्क रखें और हंसते रहें। शर्मिंदगी इस तरह से एक मामले में बहुत उपयोगी होगी, और इसलिए शक्करता होगा उन्हें लगता है कि उन्होंने एक तरह का अपमान किया, और उन्हें दूर करने का समय दिया। यदि आपको लगता है कि आपको बहुत मुश्किल धक्का दे रहे हैं, तो छोड़ दें न केवल आप एक व्यक्ति के रूप में मजबूत बनाएंगे, लेकिन यह दूसरों को दिखाएगा कि आप भरोसेमंद हैं और जब आप चाहें तो नहीं कहने का साहस रखते हैं। ज्यादातर लोग नहीं करते हैं और यही वजह है कि कहने से हां कहने से ज्यादा आकर्षक और प्रेरणादायक नहीं है, भले ही लोगों को अभी भी इसका एहसास नहीं हो।
  • एक आकर्षक और अपरिवर्तनीय लड़की चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने आप को प्यार करो अपना रास्ता और जिस तरह से आपने बदल दिया है उसे प्यार करें संतोष संक्रामक है
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहें और अपने व्यक्तित्व से प्रेम करें
    • यदि आप लोगों से बात करने के लिए बहुत शर्मीले हैं, तो एक ऐसे व्यक्ति के साथ शुरू करें जो नर्वसता को प्रेरित करता है। अपने शिक्षक से शुरू करो, काम या कुछ चीज़ों के बारे में पूछिए तो दूसरे "अदृश्य" लोगों के पास जाओ, जो विश्वास नहीं रखते, और बातचीत शुरू करते हैं। यह बहुत मदद करेगी, क्योंकि अगर आप वार्तालाप शुरू करते हैं, तो आप उनसे अधिक आत्मविश्वास से रहेंगे और वे शायद आप को बंद या मजाक नहीं करेंगे, क्योंकि आप बहुत शर्मीले हैं।

    चेतावनी

    • कठोर मत बनो। अनादर कभी भी आकर्षक नहीं होता है शर्मिंदा हो सकता है लेकिन अशिष्टता नहीं ... कभी नहीं यहां तक ​​कि अगर आप मतलब होने की कोशिश कर रहे हैं मत बनो
    • जिस प्रकार के चेहरे को आप आकर्षित करना चाहते हैं या विस्मित करना चाहते हैं, उसके बारे में बहुत ज़्यादा चुस्त नहीं होना चाहिए उस तरह से सोचना भी शुरू मत करो यह विचार आपको अधिक आकर्षक और सुलभ महसूस करने के लिए, गेंद के लिए अपने सपनों का आदमी नहीं मिलता है। याद रखें कि सभी को मौका मिलना चाहिए।
    • यह सिर्फ लोकप्रिय होने के लिए मत करो यह आपको प्रकाश में नहीं लाया जाना चाहिए, यह सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप उस जगह पर हैं जहां आप देखा जा सकता है, सुनी और प्रशंसा की जा सकती है।
    • अपनी मौजूदा दोस्तीों से समझौता न करें, जब तक कि आप वास्तव में नहीं चाहते हैं, पहली जगह में।
    • यदि आप बहुत सारे सहकर्मी दबाव में आते हैं, तो बात करें अपने दोस्तों के साथ, एक वयस्क या यहां तक ​​कि एक हेल्पलाइन
    • यदि आप जिस तरह से बदल गए हैं, उससे आप खुश नहीं हैं, तो आप अपने पुराने स्वयं को वापस जा सकते हैं। यह एक परिवर्तन नहीं है, परिणाम आप पर पूरी तरह से निर्भर करते हैं। यह एक पूरी तरह से निजी पसंद है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com