IhsAdke.com

कैसे एक काफी करिश्माई व्यक्ति बनने के लिए

एक करिश्माई व्यक्ति किसी भी स्थान के अनुकूल हो सकता है, सहज महसूस कर सकता है, मित्र बन सकता है और अगले कार्यक्रम में प्रक्रिया को दोहरा सकता है। क्या यह अच्छा नहीं होगा? या बल्कि, यह वास्तव में अच्छा होगा, क्योंकि यह लेख आपको सबसे करिश्माई व्यक्ति बनने के लिए सिखाएगा!

चरणों

भाग 1
एक करिश्माई व्यक्ति में मानसिकता को बदलना

एक सामाजिक तितली कदम 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
अपने लक्ष्य के लिए प्रतिबद्ध जब हमारे व्यक्तित्व को बदलने की बात आती है, तो यह केवल कुछ चीज से ज्यादा होना चाहिए जो हम चाहते हैं। हमें इसकी आवश्यकता है हमें उस बिंदु पर जाना होगा जहां हम वर्तमान तरीके से कार्य कर सकते हैं। इस बारे में सोचें कि आप एक करिश्माई व्यक्ति क्यों बनना चाहते हैं और इस पर ध्यान दें। विचार खोदें इसे अपने मस्तिष्क में पास करें अब बदलने के लिए तैयार हो जाओ।
  • वास्तव में, यह मान्यता का एक क्षण होगा आप दिन-रात में अपने व्यवहार में कोई बदलाव नहीं देखेंगे, लेकिन आप अपनी मानसिकता में बदलाव देखेंगे। पैर की तुलना में एक कदम अधिक मत लो! आपको नहीं पता चलेगा कि यह इतनी करिश्माई है जब तक आप एक पार्टी के बीच एक दिन में नहीं बैठते हैं, बैठकर सोचते हैं, "उम, यह कब हुआ?"
  • एक सामाजिक तितली चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    छोटे लक्ष्यों को सेट करें एक बार जब आपने परिभाषित किया है कि कौन पार्टी का जीवन बनना चाहता है, तो मत सोचो, "ठीक है। क्या इस शुक्रवार को कार्लोस की पार्टी है? मैं वहां हर किसी को प्रभावित करने जा रहा हूं। "ऐसा नहीं है कि यह कैसे काम करता है यह एक असफलता होगी, और अंततः आप घर जायेंगे, अपनी परतों के नीचे छिपाएंगे, जब तक कि आप अपनी इच्छा शक्ति हासिल नहीं करेंगे छोटे लक्ष्यों को सेट करें 5 मिनट भीड़ को प्रभावित करते हैं, सारी रात नहीं
    • यह पूरी तरह से निर्भर करता है कि आप करिश्माई व्यक्ति के स्पेक्ट्रम में कहां हैं कुछ लोग चिंता के बिना भी पार्टियों में नहीं जा सकते कुछ तरह की पार्टियां, लेकिन एक कोने में दिखना पसंद करती हैं, देख रही हैं। दूसरों को मिश्रण होगा, लेकिन केवल लोगों के साथ वे आराम से हैं जहाँ भी आप हैं, 10% अधिक प्रयास करें जब आप 10% तक पहुंच जाते हैं, तो अन्य 10% की कोशिश करें
  • एक सामाजिक तितली कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    भय से छुटकारा यह ठीक है आप जानते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं और आप जानते हैं कि इसे कैसे धीमा करना है अब आप ऐसा कैसे करते हैं? खैर, जब सामाजिक स्थितियों की बात आती है तो भय और चिंता से छुटकारा शुरू करें यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
    • 1) हर कोई शर्मिंदा होने या खारिज होने के बारे में चिंतित है। अगर कोई कहता है, तो ऐसा व्यक्ति शायद झूठ बोल रहा है या कम से कम वह हमेशा इतनी लापरवाह नहीं थीं! एक करिश्माई व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप जानते हैं और उससे उससे पूछें वह आपको बताएगी कि उनकी सामाजिक चिंताएं भी क्या हैं!
    • 2) तुम मर नहींोगे जब तक आप अगले बंटवारे के साथ बातचीत शुरू नहीं करते और अनजाने में अपनी बिल्ली का अपमान करते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे वास्तव में, कुछ बुरा होने की संभावना वैधता लगभग शून्य है
    • 3) दिन के अंत में, हम सब घर पर चले जाते हैं कि हम कैसे बाहर निकलते हैं - हम किसी और के बारे में नहीं सोच रहे हैं इसलिए यदि आप दूसरों के बारे में चिंतित हैं, तो आप जानते हैं कि वे आपकी अपनी छवि में बहुत ही अवशोषित हो गए हैं!
  • एक सामाजिक तितली कदम 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    प्रामाणिक रहें कभी-कभी जब लोग सामाजिक स्थितियों में होते हैं, उन्हें पता नहीं होता कि उनके साथ कैसे व्यवहार किया जाता है, उनके व्यक्तित्व में बदलाव होता है। वे क्षतिपूर्ति करते हैं कि वे स्वयं को पूरा करने में कैसे महसूस करते हैं, बोल्ड हो रहे हैं और कभी-कभी अधिक होने पर भी। यदि आप सोच रहे हैं कि "मुझे इन लोगों को प्रभावित करना है ताकि वे मुझे पसंद करें," बेहतर सोचें
    • वास्तव में, आप स्वयं कर सकते हैं सबसे अच्छी बात है। हर कोई (और आप सभी को लक्ष्य कर रहे हैं) उन लोगों के करीब होना चाहता है जो स्वाभाविक और आरामदायक हैं, कोशिश नहीं कर रहे हैं बहुत मुश्किल यदि आपकी उपस्थिति कहती है कि "मैं हूँ, संसार! यह मैं हूं," लोग इसके खिलाफ बहस नहीं कर सकते।
  • एक सामाजिक तितली कदम 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    आश्वस्त रहें, लेकिन विनम्र। कभी-कभी लोग वाक्यांश पर चिपकते हैं "आप जो कुछ भी कर सकते हैं, मैं बेहतर कर सकता हूं।" तथ्यों हैं: यह एक अच्छी बातचीत नहीं है! आपको विश्वास होना चाहिए, निश्चित रूप से ट्रस्ट बहुत आकर्षक है लेकिन आप ध्यान या मांगने के लिए बाहर नहीं आ सकते। यह आपको दिया जाना चाहिए!
    • सराहनीय रूप से प्रशंसा स्वीकार करें जब कोई आप की प्रशंसा करता है, तो सबसे अच्छी बात क्या है जो आप कह सकते हैं? "धन्यवाद।" बस कल्पना करो। यह बहुत आसान है ईमानदारी से सराहना, भी
    • धीमा हो जाओ आमतौर पर, आत्मविश्वासी लोग थोड़ा धीमी गति से बात करते हैं और बात करते हैं। यह विचार यहां है कि असुरक्षित लोगों का मानना ​​है कि वे किसी भी समय कट जाएंगे और बहुत ज्यादा अन्य लोगों के समय लेने की कोशिश नहीं करेंगे। तो, धीमी गति से जाओ! आप आत्मविश्वास प्रोजेक्ट करेंगे
  • एक सामाजिक तितली कदम 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    सकारात्मक सोचें आपके व्यक्तित्व को बदलना एक बड़ी बात है इस महान बाधा को दूर करने के लिए आपको गंभीर सकारात्मक सोच की आवश्यकता होगी। सौभाग्य से, आपके पास पूर्ण नियंत्रण है! आप एक करिश्माई व्यक्ति बन सकते हैं और आप करेंगे केवल एक चीज जो आपको वापस रखती है वह आप है
    • सकारात्मक सोच के महान पुराने हिस्सा खुद को पसंद करना है जब आप अपने आप को आनंद लेते हैं, तो आपका शेष जीवन अधिक खुशहाल हो जाता है। इसका सामाजिक मूल्य हर किसी के समान है - यह सिर्फ धारणा का मामला है
  • भाग 2
    कौशल विकसित करना

    एक सामाजिक तितली कदम 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    लोगों को पढ़ने के लिए जानें अब हम सार से परे हैं और "आपके मन का स्वामी" यदि आप सामाजिक रूप से अच्छे बनना चाहते हैं, तो लोगों को पढ़ना महत्वपूर्ण है। कई युक्तियां हैं जो आप किसी भी समय एक व्यक्ति के आसपास कार्य करने के बारे में जान सकते हैं। जब आप उन्हें समझ सकते हैं, तो समाजीकरण की पूरी प्रक्रिया बहुत आसान हो जाती है।
    • न सिर्फ अपने शरीर की भाषा, टोन और दृश्य सुराग पढ़िए, लेकिन देखें कि वे दूसरों के साथ कैसे बातचीत करते हैं। क्या वे एक बाधा बनाए रखते हैं? क्या वे हास्य और मजाक मानते हैं या क्या वे शांत और अधिक बौद्धिक हैं? यदि आप उनकी नकल कर सकते हैं, तो ऐसा करें प्रत्येक सामाजिक मंडली में खुद को एम्बेड करना सिर्फ बातचीत करने की बात है क्योंकि समूह की अपेक्षा है।
  • एक सामाजिक तितली कदम 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    मास्टर बॉडी लैंग्वेज और आंख से संपर्क विभिन्न समूहों के लिए, शरीर की भाषा और आंखों के संपर्क की अलग-अलग उम्मीदें हो सकती हैं। लेकिन अधिकांश मनुष्यों के लिए, अंगूठे के अच्छे नियम होते हैं: खुला और ज्यादातर समय आँख से संपर्क करें। आप आत्मविश्वास और आराम से दिखना चाहते हैं - तनाव और धमकी नहीं।
    • कुछ सर्कल में, हालांकि सभी नहीं, छेड़खानी एक करिश्माई व्यक्ति होने का अभिन्न अंग है हर कोई इश्कबाज होना पसंद करता है, और यह एक बंधन स्थापित करने का एक आसान तरीका है। जब कोई व्यक्ति हमसे छूता है, तो हम अपने आप के करीब महसूस करते हैं। यदि आप अपने करिश्मे पर काम करना चाहते हैं, तो आप को छेड़छाड़ शुरू करो!
  • एक सामाजिक तितली कदम 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एक नया शौक चुनें आपके पास संभवत: आपके दोस्त हैं, और वे संभवतः सभी एक जैसे हैं। करिश्माई होने के लिए, आपको शाखाओं की ज़रूरत होगी! आप नए कौशल प्राप्त करेंगे, नए लोगों से मिलेंगे और सीखें कि आप दूसरों के साथ कैसे बातचीत कर सकते हैं जो आपकी पसंद नहीं हैं। इसलिए एक नाटक में रहने के बजाय, पर्दे के पीछे काम करते हैं। तैराकी के बजाय, एक डाइविंग कोर्स लें शतरंज खेलने के बजाय, क्रिकेट टीम में शामिल हों शुरुआती लोगों के लिए आपकी सुविधा क्षेत्र में थोड़ा सा!
    • अगर आपको असहज महसूस हो रहा है, तो एक अभिनय वर्ग ले जाने पर विचार करें। एक भूमिका निभाने के लिए मजबूर होने और उस भावना के लिए इस्तेमाल होने से करिश्माई होने का नाटक करना आसान हो जाता है ऐसे समय आएंगे जब आपको सामाजिक नहीं लगेगा, लेकिन आप के भीतर एक ऐसा चरित्र पा सकते हैं जो होगा। और यदि आप इसे लंबे समय तक नकली बना देते हैं, तो यह अंततः एक आदत बन जाती है!
  • एक सामाजिक तितली कदम 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    नोटिस करना शुरू करें ज्यादातर लोग पूरी तरह से दुनिया के लिए देखते हैं क्षण का आनंद लें ध्यान दें। अब यह करें: आप क्या महसूस कर रहे हैं (स्पर्श की भावना में), सुनवाई, गंध, स्वाद और दृष्टि के बारे में सोचें अब आपको क्या पता था कि आपने 10 सेकंड पहले देखा नहीं था?
    • इससे लोगों के साथ बातचीत करने में मदद मिलेगी आप अधिक कहेंगे और लोगों के अधिक सूक्ष्म प्रतिक्रियाओं को पकड़ लेंगे। आप और अधिक दिलचस्प प्रश्न पूछने में सक्षम होंगे, क्योंकि कोई और नहीं देख रहा है, आप विशेष रूप से प्रभावशाली होंगे।
  • एक सामाजिक तितली कदम 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    लोगों का न्याय न करें जब आप दुनिया में जाते हैं, तो वास्तव में करिश्माई होने का एकमात्र तरीका सभी हलकों के माध्यम से जाना है। आप एथलीटों के साथ नहीं बैठ सकते हैं और शतरंज टीम का अपमान नहीं कर सकते। आप कायरता के साथ संबद्ध नहीं कर सकते हैं और नर्सों को अनदेखा कर सकते हैं। आपको सभी के लिए खुला होना चाहिए अन्यथा, आप वास्तव में करिश्माई व्यक्ति नहीं हैं आप एक सामाजिक कैटरपिलर हैं
    • करिश्माई होने के नाते लोकप्रिय होने से थोड़ा अलग है इसका कारण यह है कि लोकप्रिय होने का अर्थ यह नहीं है कि हर कोई आपको पसंद करता है! दुष्ट लड़कियों की लड़कियां लोकप्रिय थीं, लेकिन उन्हें पसंद नहीं था। इसलिए, जब आप निश्चित रूप से लोकप्रिय बच्चों के साथ दोस्त बनाना चाहिए (भले ही आप स्कूल से बाहर हो!), हर किसी के साथ भी मित्र बनें
  • एक सामाजिक तितली कदम 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    ध्यान का केंद्र बनें आप लोगों के होने के लिए उपयोग करने की आवश्यकता होती है और सभी को आपका नाम जानने के लिए मिलना चाहिए। कक्षा अध्यक्ष प्रतिस्पर्धा एक नया क्लब व्यवस्थित करें कुछ सार्वजनिक पहचान देखें जितने लोग आप से मिलते हैं, उन सभी दलों पर आप जितना आसान हो उतना आसान होगा।
    • कहीं भी एक नेतृत्व की स्थिति की तलाश करें यह स्कूल में, काम पर या आपकी किसी अन्य गतिविधियों में हो सकता है। जब आप बागियों को पकड़ते हैं, तो लोग आपके पास आएंगे।



  • भाग 3
    दूसरों के साथ बातचीत करना

    एक सामाजिक तितली कदम 13 शीर्षक चित्र
    1
    लोगों के करीब जाओ क्या आपको याद है जब हमने कहा कि प्रशंसा स्वीकार करने का सबसे अच्छा तरीका है "धन्यवाद"? खैर, वास्तव में यह सबसे अधिक सामाजिक संपर्कों का सबसे अच्छा तरीका है! किसी को जा रहे हैं और कह रहे हैं "नमस्ते। मुझे विश्वास नहीं होता कि हम मिले हैं" बातचीत शुरू करने का एक अविश्वसनीय रूप से प्रत्यक्ष, आत्मविश्वास और प्रभावी तरीका है। मनुष्य केवल किसी कारण के लिए जटिल बनाना चाहते हैं!
    • कभी-कभी दृष्टिकोण से आपके पास आने की आवश्यकता होती है क्योंकि अन्य लोगों में पर्याप्त साहस नहीं होता है यह आपके साथ कैसे हुआ करता था! एक सामाजिक संपर्क शुरू करने के लिए हर कोई परेशान है। बस एक व्यक्ति तक जाएं, उसे आंखों में देखें, मुस्कुराएं और कहें "हाय, मेरा नाम कैरोलीन है (या जो भी आपका नाम है)" एक बातचीत शुरू कर सकते हैं। (एक हैंडशेक चोट नहीं होगा।)
    • यदि आपके पास एक व्यक्ति के साथ तीन मिनट हैं, आनंद लें बस स्टॉप पर? अपने बैग पर आपके पास अगले व्यक्ति से बात करें चेकआउट कतार में? महिला से पूछिए कि उसका दिन कैसा है छोटी चीजें उसी तरह गिनती करते हैं!
  • एक सामाजिक तितली कदम 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    चिट-चैट खेलने की कला में मास्टर करें हैरानी की बात है, अगर आपको यह नहीं होना चाहिए तो यह दर्दनाक नहीं बनना चाहिए। और आपको मौसम के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है! अनौपचारिक वार्तालाप मज़ा और फायदेमंद हो सकता है जब सही विषय और सही व्यक्ति दिखाई देते हैं यदि आपके पास एक व्यक्ति के साथ भी पांच मिनट हैं, तो बात करना शुरू करें न ही कुछ धमकी दे रहा है!
    • जबकि ऐसे समय होते हैं, जो समय के बारे में बात करना पसंद करते हैं, आप हर बार इसके बारे में बात करने से बच सकते हैं। आपके सामने क्या है, इसके बारे में बात करें स्टोर में लंबी रेखा? एक छुट्टी आ रही है? बस नहीं आती? या हो सकता है कि आप कैफ़े में क्या आदेश देना नहीं जानते! इसे चिट ऑफ खेलने के रूप में मत समझो - किसी और के उबाऊ दिन को उज्ज्वल के रूप में सोचें।
    • यह क्षमता अजीब मौन को भरने में आपकी मदद करेगी। तो अगली बार जब आप उस कक्षा में एक लड़की के बगल में बैठे हों जिसे आपने कई बार बात की थी, जो परियोजना आप अगले तिमाही के साथ मिलकर काम कर रहे हैं तो ऐसा अजीब नहीं होगा
  • एक सामाजिक तितली कदम 15 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    सभी से बात करना आप स्वाभाविक रूप से अन्य लोगों की तुलना में कुछ लोगों से बात करना आसान पाएंगे। आप उन लोगों से बात करना आसान पाएंगे जिनके साथ आप अधिक समान हैं। हालांकि इन लोगों के साथ बहुत समय बिताने के लिए ठीक है, हर किसी से बात करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलें आप अभ्यास के साथ ही सुधार करेंगे!
    • जब आप आम में कुछ पा सकते हैं तो यह आसान है। क्या आप एक ही कक्षा है? क्या आपके पास एक ही शौक है? एक ही मालिक? क्या वे उसी मनोदशा में हैं? सभी को ध्यान देना पसंद है जब आपके पास पांच मिनट के लिए स्वतंत्र है, अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात करने और उस लड़की को जाने के लिए आग्रह से लड़ें, जिसमें आप चैट करना चाहते थे। क्या वह आपके रसायन वर्ग से नहीं है?
  • एक सामाजिक तितली कदम 16 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    दिलचस्पी देखें जब आप किसी से बात कर रहे हैं, तब कार्य करने का सबसे अच्छा तरीका एक रुचिकर तरीके से है। क्या आप ऐसे किसी व्यक्ति से बात कर रहे हैं जो आप क्या कह रहे हैं? वह बेकार है अब, क्या आपने किसी से बात की है जिसने आपको महसूस किया कि आप ही कमरे में एकमात्र व्यक्ति थे? बिंगो।
    • एक व्यक्ति के लिए आपकी सभी मौखिक और गैर मौखिक ध्यान मुस्कुराते और समर्पित करने के अलावा, उससे या उसके प्रश्न पूछें जब कुछ होता है, तो विवरण प्राप्त करें। वार्तालाप को उस बिंदु पर निर्देशित करने का सबसे तेज़ तरीका है जहां आपको लगता है कि यह सार्थक था।
  • एक सामाजिक तितली कदम 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    बहाना है कि आप व्यक्ति को अपने सभी जीवन को जानते हैं सबसे पहले यह उन लोगों से बात करना मुश्किल होगा जो आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। यदि अजनबी या परिचितों से बात करने का विचार दर्दनाक लगता है, तो आप इसे खत्म करना होगा। यही करिश्माई लोग क्या करते हैं इस प्रतिमान को तोड़ने का सबसे आसान तरीका लोगों के बारे में सोचना है जैसे कि आप उन्हें अपनी सारी ज़िंदगी जानते थे। क्या उसे आने और कहने से रोकता है, "आओ, मनुष्य! क्या यह आपके साथ ठीक है? "कुछ नहीं, वह है।
    • जब हम लोगों को हमारे सभी जानकारियां जानते हैं, तो हम मुखौटे छोड़ देते हैं। हम खुद हैं जब आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप सोचते हैं, "मेरे बाल कैसे हैं?", और जब आपके बचपन के पड़ोसी से पता चलता है, तो आप अपनी पैंट में भोजन का एक अनाज पाते हैं, आप इसे अपने कपड़े से बाहर निकालने के लिए अपना हाथ लेते हैं बाल, और उसके मुंह में बाकी सामान, "अरे, आदमी?" हालांकि आपको उस तक जाने की ज़रूरत नहीं है, आप देख सकते हैं कि किसी के पास आराम और प्रामाणिक बहुत चुप है।
      • यह ठीक है कि कुछ लोग बाहर बेकार कर सकते हैं। Introverts और विशाल विश्वास के मुद्दों के साथ उनके दृष्टिकोण सहज नहीं हो सकता है। तो, सबसे पहले, अपने रिश्ते और आपके व्यवहार का मूल्यांकन करें खेद से बेहतर सुरक्षित
  • एक सामाजिक तितली कदम 18 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    हर जगह और हर जगह देखें आप लोग-संचालित मशीन हैं अब जब आप किसी भी सामाजिक स्थिति में शामिल होने के लिए तैयार हैं, तो आनंद लें। पार्टियों पर जाएं जहां आप केवल कुछ लोगों से मिलते हैं एक कला संग्रहालय पर जाएं गेंदबाजी स्टाफ के साथ वाइन चखने पर जाएं या काम करने वालों के साथ खुश घंटे या कराओके पर जाएं। निकलो!
    • जितने भी हो सके उतने सामाजिक मंडलियां रखें। यदि आप संघर्ष करना बंद कर देते हैं, तो आप आमंत्रित होने से रोक सकते हैं। फिर मंगलवार की रात आपके शतरंज मित्रों के साथ होगी, गुरुवार इतालवी खाना पकाने के अपने सहपाठियों के लिए आरक्षित है और शनिवार कॉलेज के कर्मचारियों के लिए है।
  • एक सामाजिक तितली चरण 1 को शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    पार्टी दें वहां जाने के लिए और आपसे मिले हर किसी से बात करना चाहते हैं? एक पार्टी करो! जब आप अपने क्षेत्र में हैं, तो आपके पास कुल नियंत्रण है आप एक समूह से बात कर 8 मिनट खर्च कर सकते हैं, स्नैक्स की एक प्लेट को हथिया लेते हुए, दूसरे को डिवॉल्व कर सकते हैं, डाइनिंग रूम में जा सकते हैं, टोस्ट के लिए बुलाया जा रहा है, और दूसरे समूह के साथ टेरेस पर समाप्त हो रहा है। और जब आपके मित्र आपके दूसरे दोस्तों से मिलते हैं, तो वे भी कनेक्शन बना सकते हैं!
    • एक करिश्माई व्यक्ति होने के सबसे मुश्किल भागों में से एक हर किसी के लिए ध्यान दे रहा है। आपको इतने सारे दोस्त मिलेंगे कि सभी पर पर्याप्त ध्यान देना मुश्किल होगा। एक पार्टी हर किसी के साथ एक साथ शामिल होने का एक अच्छा तरीका है बस सफाई भाग के लिए तैयार रहें!
  • भाग 4
    दिखावट

    एक सामाजिक तितली कदम 20 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अच्छी स्वच्छता रखें यह सभी के लिए अच्छी सलाह है यहां तक ​​कि भक्तों को भी यदि आप अपना सबसे अच्छा महसूस करना चाहते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं, तो स्नान करना, अपने दांतों को ब्रश करना, दुर्गन्ध और ब्ला ब्ला ब्ला का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। लोग अपने कवर के द्वारा एक पुस्तक का न्याय करते हैं - तो अपने बाएं पैर से बदबूदार नहीं शुरू करें
  • एक सामाजिक तितली कदम 21 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    लेबल सेट न करें हम इंसान चाहते हैं कि हम जो कुछ भी देखते हैं, उसके बारे में एक राय बनाने का सबसे आसान तरीका है। दुर्भाग्य से, इस वजह से बहुत अधिक न्याय होता है यदि आप स्कूल के चारों ओर चलते हैं, केवल काले कपड़े पहने हुए हैं, बहुत से आंखों वाले हैं और कैपेता के चेहरे के साथ एक बैकपैक लेते हैं, तो आप शायद सभी समूहों में दोस्त नहीं बनाते हैं। इसलिए, सभी समूहों में फिट होने के लिए, आप जहां भी हों, लेबल के लिए नहीं देखें। यह सभी के लिए अनुकूल करने का एकमात्र तरीका है
    • ऐसा करने का सबसे स्पष्ट तरीका आपके कपड़े के साथ है अपनी खुद की शैली है प्रवृत्तियों से बचें, लेकिन सक्रिय रूप से उन्हें बाहर की तलाश मत करो और जब यह आपके कार्यों की बात आती है, तो थोड़ा सा सब कुछ करो! गोल्डन जो पर्यावरण क्लब चलाता है, वॉलीबॉल खेलता है और फिर भी गिटार अभ्यास करने का समय लगता है। क्यों नहीं?
  • एक सामाजिक तितली कदम 22 शीर्षक चित्र
    3
    अच्छा दिखने का प्रयास करें अगर कोई भी आपको नहीं बताता है, तो जीवन सुंदर लोगों के लिए आम तौर पर आसान होता है यह वही है: मनुष्य न्याय करने का एक त्वरित तरीका चाहते हैं, और सुंदर होना समानता के समान है यह सच नहीं है, लेकिन ऐसा ही होता है। चूंकि यह जल्द ही बदलने की संभावना नहीं है, इसलिए अधिक आसानी से स्वीकार किया जाना चाहिए, एक उपस्थिति के लिए प्रयास करने से बहुत मदद मिलेगी।
    • इसका अर्थ यह नहीं है कि यह ज़्यादा ज़रूरी है इसका अर्थ है पुराने कपड़े पहनना, मिलान करना, अपने बालों की देखभाल करना और शायद थोड़ा होंठ चमक पहनना समय-समय पर कुछ और साफ साफ हो सकता है, लेकिन दिन के आधार पर अधिक प्राकृतिक हो सकता है।
  • एक सामाजिक तितली कदम 23 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    सही छाप दें यदि आप तिल स्ट्रीट से ऑस्कर की तरह बनने की कोशिश करते हैं, तो आप शायद कई दोस्त नहीं बनाते हैं और यहां तक ​​कि अधिकांश मंडलियों में भी स्वीकार नहीं किया जाएगा। वह बहुत नकारात्मक है वह व्यक्ति बनें जिसे आप देखना चाहते हैं! खुले, संचार और मज़ेदार रहें जब आपका स्वागत है, तो जारी रखना आसान है।
    • सरलतम चीज जो आप कर सकते हैं वह अपने आप में पहुंच योग्य है ज़ोर से रोने के लिए अपना सेल फ़ोन बंद करें! देखो और अपनी दुनिया में। अपनी बाहों को खोल देना और पल में अपने आप को लपेटो लोग कैसे और बाहर कैसे निकाल देंगे?
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों के बारे में चिंता मत करो जब तक आप अपने आप से प्यार करते हैं और दोस्त हैं जो वही सोचते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे।
    • चंचल लोगों की तरह लोग बहुत शर्मीली मत बनो।
    • मित्रों के संपर्क में रहें बहुत अधिक हो सकता है मुश्किल हो सकता है, और कुछ लोगों को ध्यान नहीं दिया जाएगा।
    • अपने आप को जब आप अपने दोस्तों को खुद को दिखाने के लिए नहीं पसंद करते हैं उन लोगों के साथ छेड़खानी और न छेड़खानी रहें
    • यदि लोग आप का अपमान करते हैं, तो उन्हें सम्मानपूर्वक डांटते हैं, लेकिन दृढ़ता से

    चेतावनी

    • बहुत सामाजिक होने के नाते कुछ लोगों को लगता है कि आप नकली हैं। सब के बाद, कोई भी सभी को पसंद नहीं करता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com