IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को काबू पाने के लिए जो आप की तरह नहीं है

क्या आप ऐसे किसी व्यक्ति में रुचि रखते हैं जो स्पष्ट रूप से आप में रूचि नहीं रखते हैं? घोषित किया गया है या नहीं, अस्वीकृति कानूनी नहीं है इस पर आपकी मदद करने के लिए यहां युक्तियाँ दी गई हैं

चरणों

चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` class=
1
एहसास है कि सिर्फ इसलिए कि उन्हें पसंद नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अप्रिय हैं आप पहले से ही एक अनोखी और रोचक व्यक्ति थे, इससे पहले कि उनकी राय का मतलब कुछ भी था - जितना आप इसे याद रखेंगे और चिपके होंगे, उतना ही मजबूत और अधिक आकर्षक आपको महसूस होगा। वास्तव में याद है कि हर बार इस व्यक्ति की न्यायिक समस्याओं का समाधान हो सकता है। क्या आपके दोस्त बेवकूफ हैं? आपका पूर्व भयानक था? वह हमेशा सैंडल के साथ मोजे पहना था? हो सकता है कि शुरुआत से ही संकेत हो ...
  • यदि चेहरा किसी को आप दैनिक देखते हैं, तो निर्णय लेंगे और वापस ले लें न केवल आप अपने आप को भावनात्मक रूप से जाने देकर अपने आप को एक एहसान करेंगे, लेकिन आप इसके साथ अपनी दोस्ती भी बचा सकते हैं। अगर आप इसके करीब काम नहीं करते हैं, तब तक इसे टालने के तरीके तलाशें जब तक आप अधिक ध्यान केंद्रित नहीं करते।
  • चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` class=
    2
    खुशी है कि वह तुम्हें कर्ल नहीं था। कुछ लोग एक लड़की की तरह दिखते हैं क्योंकि वे सत्य को बताने की हिम्मत नहीं करते। (या इससे भी बदतर, क्योंकि उनके पास कुछ चालें आती हैं।) अब आपको दिल का दर्द महसूस हो सकता है, लेकिन कम से कम आपको राहत मिली जानी चाहिए कि उसने आपको बेवकूफ़ नहीं बनाया।
  • चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` class=
    3
    उन सभी चीजों के बारे में सोचो जो आप उसके बारे में पसंद नहीं करते हैं हो सकता है कि वह अपने मुंह से खुले हों और अपने जन्मदिन को कभी याद नहीं रखता। हो सकता है कि वह आपको लगातार और एक करिश्माई होने के सपने में हस्तक्षेप करे। हो सकता है कि आप इस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं कि आप इस व्यक्ति को कैसे कल्पना करते हैं, न कि खुद व्यक्ति। इन सभी बदसूरत विवरणों को ध्यान में रखते हुए उसे यह महसूस करने में मदद मिल सकती है कि वह आपसे बहुत अच्छा कर रहे हैं। कोशिश करें।



  • चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` class=
    4
    अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें बेशक, आपको शुरुआत में कुछ अकेले समय की ज़रूरत हो सकती है, लेकिन पूर्णकालिक अनुष्ठान को बदलने से आपको केवल ऐसा ही महसूस होगा कि आप दुनिया के एकमात्र व्यक्ति हैं। अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, एक लड़कियों की रात होती है और जितना संभव हो उतना मेलजोल करते हैं। जितना अधिक आप अपनी भावनात्मक जरूरतों को और कहीं जानते हैं, उतना ही कम असर होगा कि दूसरे व्यक्ति की अनुपस्थिति आपके पास होगी।
  • चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` class=
    5
    अपने आप को नवीनीकृत करें एक नया शौक खोजें, एक अलग बाल कटवाने बनाएं, आकार में आओ, एक नृत्य कक्षा के लिए साइन अप करें, एक पेटू भोजन पकाना या कुछ कपड़े खरीद लें इसे दिए गए सभी ध्यान को आंतरिक रूप से दिलाने का यह सबसे अच्छा तरीका है क्योंकि इसे खोए हुए कारणों पर खर्च करना बंद करना है।
  • चित्र शीर्षक से अधिक लड़के कौन कौन करता है` class=
    6
    आगे बढ़ो! एक बार जब आप अपना दिमाग खोलते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप मछली की तुलना में वहाँ अधिक पुरुष हैं - और कुछ आप भी नहीं चाहते हैं अभी, वहाँ एक आदमी है जो आपके जैसे किसी को मिलना चाहता है। उस समय के बारे में सोचने का समय बर्बाद मत करो जो उसके सामने की बातों की सराहना नहीं करता।
    • याद रखें कि आपके लिए हमेशा कोई है एक प्यार को भूल जाने का सबसे आसान तरीका दूसरा खोजना है हां, ये सरल हो सकता है कुछ मुठभेड़ों को प्राप्त करें या एक नया जुनून पोषण शुरू करें बाहर जाएं और आपको आश्चर्य होगा कि आपको क्या मिलेगा। यदि आप तैयार हैं, तो आप एक नए रिश्ते को शुरू करने में सक्षम हो सकते हैं।
    • किसी को सांत्वना पुरस्कार के रूप में न दें। इस प्रक्रिया के दौरान किसी को कभी भी उपयोग या दुरुपयोग न करें - अपने आप से - या आप टूटे दिलों के चक्र को स्थिर बनाएंगे
    • यदि आपके पास एक रिश्ते से अगले तक कूदने की प्रवृत्ति है, तो थोड़ी देर के लिए एकल रहें! अपने आप पर कुछ समय व्यतीत करें, और आत्मविश्वास की भावना विकसित करें। यह केवल सशक्त नहीं होगा बल्कि भविष्य के रिश्तों के लिए बेहतर तरीके से सुसज्जित होगा। आखिरकार, आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ कैसे हो सकते हैं ... अगर आपको अकेले रहने का पता नहीं?
  • युक्तियाँ

    • उसके बारे में सोचना बंद करो जितना अधिक आप करते हैं, उतनी पुरानी भावनाएं वापस आती रहेंगी।

    इसे एक बेहतर रिश्ते को शुरू करने के अवसर के रूप में देखते हुए एक आपदा से कम अनुभव और एक साहसिक कार्य को कम करना होगा।

    चेतावनी

    • आप किसी बिंदु पर शिकार पर लौटने के लिए परीक्षा लेंगे: समर्पण न करें! याद रखें कि वहां 1 अरब से ज्यादा लोग हैं, और उस आदमी से कई अच्छे हो सकते हैं याद रखें कि आप एक ऐसे व्यक्ति के लायक हैं जो आपको पसंद करता है।
    • उस व्यक्ति को भूलने में दिन, सप्ताह, महीनों या साल भी लग सकते हैं। आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है- आप मानव हैं और आप किसी के साथ प्यार में पड़ गए हैं आप महसूस कर सकते हैं कि आपका "जुनून" आपको कुचल कर रहा है, लेकिन अंत में कुछ अच्छा होगा। बस रुको
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com