IhsAdke.com

कैसे एक ग्लैमरस शैली है

जब फैशन की बात आती है तो सबसे कठिन चीजों में से एक यह है कि चिकना, पूरी तरह से परिष्कृत रूप है जो बहुत पैसा और समय खर्च करता है। लेकिन एक ग्लैमरस लड़की को जो आकर्षण मिलता है वह हर पैसा और दूसरा है। ग्लैमरस बनना चाहते हैं? यह जानने के लिए पढ़ें कि कैसे।

चरणों

विधि 1
दिखावट

चित्र शीर्षक 449311 1
1
स्वच्छ रहें अच्छे और सुगंधित रहना एक अच्छी लगन रखने की कुंजी है।
  • सोने से पहले एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें. अगर आपके पास पर्याप्त समय है तो आपको सुबह भी शाम लेना चाहिए। शरीर लोशन / शॉवर जेल का उपयोग करें
  • प्रत्येक भोजन के एक दिन बाद अपने दांतों को तीन बार ब्रश करें. अपने दांतों के बीच फंसने वाले भोजन को हटाने के लिए सोता का उपयोग करें।
  • कभी दुर्गंधहारक का उपयोग करें. पसीने की गंध घृणित है
  • सुनिश्चित करें कि आपके सभी कपड़े धुलाई और इस्त्री कर रहे हैं यहां तक ​​कि कपड़ों के एक अविश्वसनीय टुकड़ा भयानक हो सकता है अगर यह धोया नहीं है और है कि यह लंबे समय तक नहीं होगा नहीं करता है, तो आप नहीं ठीक से की देखभाल करते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे अच्छा है का उल्लेख नहीं passada-।
  • ब्रश या कंघी अपने बाल तो आप इसे गड़बड़ नहीं मिलता है. अपने बालों को ब्रश न करें यदि यह घुमावदार हो।
  • उचित सुबह की दिनचर्या का पालन करें. regularmente- कि सुंदरता की मूल बातें है इन बातों को सुनिश्चित करें। बेशक, ग्लैमरस होने के लिए आप उस से थोड़ा अधिक करने की आवश्यकता होगी, लेकिन यह बिना अपने रूप को बर्बाद कर दिया हो जाएगा, चाहे कितना महंगा अपने कपड़े हैं या कितना अच्छा अपने मेकअप।
  • चित्र शीर्षक 449311 2
    2
    संपूर्ण बाल के साथ रहें. आपके बाल की उपस्थिति आपकी समग्र छवि के लिए महत्वपूर्ण है सुंदर बाल रखने के लिए, नीचे दी गई सलाह का पालन करें
    • अपने बालों को हमेशा के लिए साफ रखें. चिकना बाल के साथ कोई भी सुंदर नहीं दिखता है ऑइली बाल हर दिन या हर दूसरे दिन धोया जाना चाहिए। यदि आपके पास सूखे बालों हैं, तो आपको बार-बार धोने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ दो या तीन दिन अपने बालों के लिए सही तरह का शैम्पू का उपयोग करें यह रूसी को रोकने और सिर की क्षति के लिए आवश्यक है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा सही दिखते हैं. केवल ग्लैमरस केशविन्यास अच्छी तरह से व्यवस्थित कर रहे हैं। विद्रोही बाल की अनुमति नहीं है यह curled, लुढ़का, सीधे हो सकता है के बाद से यह उज्ज्वल और पूरी तरह से टूट गया है। एक फ्लैट लोहे और / या कपड़े सॉफ़्नर सीरम या बेहतर अभी तक के साथ घुंघराले बाल से छुटकारा, स्थायी बाल (बेशक, अगर आप अपने बालों को चिकनी अब चाहते हैं) को सीधा करते प्रयास करें। सुरुचिपूर्ण केशविन्यास चुनें, चमक, एक चमक स्प्रे का उपयोग करने के लिए स्टाइलिश और चिकनी या रोमांटिक घुंघराले शैली 40।
    • अपने बालों के लिए सर्वश्रेष्ठ रंग चुनें. यदि आप अपने बालों को डाई जाने का फैसला करते हैं, तो यह एक महीने या हर दो महीने में एक बार करना सुनिश्चित करें, या आपकी जड़ें अपने बाल के बाकी हिस्सों से बढ़ने और इसके विपरीत होंगी- यह मत करो ग्लैमरस है सबसे आकर्षक रंग, मजबूत तीव्र और चमकदार हैं: प्लैटिनम गोरा, स्वर्ण गोरा, हल्के भूरे रंग, सुनहरे भूरे, काले, भूरे और काले। असल में, प्राकृतिक बाल रंग की किसी भी अधिक संतृप्त संस्करण boas.Tente एक रंग है कि आपकी त्वचा टोन को बढ़ाता चयन कर रहे हैं। अगर आपकी त्वचा साफ है, प्लैटिनम गोरा और गहरे भूरे या काले आप पर अच्छा लगेगा ( "ठंड" रंग प्रकाश त्वचा पर अच्छे लगते हैं) यदि आपकी त्वचा माध्यम से प्रकाश है, तो आप भूरे, गोरा रंग के साथ बेहतर हो जाएगा सुनहरा या गहरा गोरा - वास्तव में किसी भी गर्म प्राकृतिक रंग यदि आपकी त्वचा अंधेरे के माध्यम है, लाइटर छाया है कि आप किसी भी माध्यम भूरे रंग चुन सकते हैं हल्के रंग आपकी त्वचा के साथ एक अप्रिय विपरीत पैदा करेगा है।
  • चित्र शीर्षक 449311 3
    3
    सही त्वचा है. बहुत अच्छे दिखने के लिए आपके चेहरे और शरीर को विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है। यहां स्वस्थ, स्वच्छ और नरम त्वचा रखने के लिए विशेष कदम हैं।
    • अपनी त्वचा को मुंह से मुक्त रखें और झुर्रियां जितना हो सके उतनी ही रहें. इसके अलावा, त्वचा पर लाल पैच (एलर्जी, तनाव या pimples को हटाने के लिए कठोर प्रयास से) से बचें। के रूप में अच्छी तरह से blackheads निकालें आप इसे घर पर या अधिक आसानी से, सैलून में, पेशेवर रूप से कर सकते हैं (यह घर पर ऐसा करने के लिए बहुत अधिक समय और प्रयास करता है, और परिणाम अलग हैं)।
    • अच्छी गुणवत्ता वाली त्वचा उत्पादों में निवेश करें. कुछ अच्छे ब्रांडों में विची, द बॉडी शॉप और लॉरियल शामिल हैं। लेकिन अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो इस्टी लॉडर, चैनल और डायर जैसे सर्वश्रेष्ठ ब्रांड चुनें। उत्पाद अधिक महंगा है और मात्रा छोटी है, लेकिन वे बेहतर काम करते हैं, इसलिए बहुत कम पैदावार होती है
    • एक कसैले लोशन, एक टोनर और एक मॉइस्चराइज़र खरीदें, क्योंकि ये त्वचा की देखभाल में मूलभूत हैं हमेशा छूटना सुनिश्चित करें, लेकिन नरम और चमकदार त्वचा के लिए बहुत ज्यादा नहीं है आप आगे जा सकते हैं और अतिरिक्त उत्पाद जैसे चेहरा मुखौटे का उपयोग कर सकते हैं।
    • सेल्युलाईट से छुटकारा पाने की कोशिश करें. कुछ लोग कहते हैं यह लगभग असंभव है, लेकिन अपनी उम्र और जीवन शैली पर निर्भर करता है। एक जवान व्यक्ति जो खेल नियमित रूप से अभ्यास करते हैं और अधिक प्रवृत्ति है और पुराने जो नहीं रखते से सेल्युलाईट को खत्म करने। अच्छा विरोधी सेल्युलाईट क्रीम की कोशिश करो क्योंकि उनमें से ज्यादातर है- प्रभाव से सेल्युलाईट क्रीम बहुत मुश्किल है एक का चयन नहीं है आप अपने डॉक्टर से पूछना चाहिए कि क्या सबसे अच्छा है, और आप बहुत सारा पैसा बर्बाद कर सकते हैं यदि आप नहीं जानते कि जो एक शुरू से ही खरीदने के लिए। मालिश भी मदद करते हैं आप सेल्युलाईट के बिना नहीं कर सकते हैं, यह कम संतृप्त वसा खाने,, धूम्रपान छोड़ने और अधिक आरामदायक कपड़े पहने हुए और सक्रिय किया जा रहा है फिर से प्रकट होना बचें।
    • खिंचाव के निशानों से लड़ें. आप उन्हें पूरी तरह से हटाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप उन्हें लगभग अतुल्य भी बंद कर सकते हैं। आमतौर पर वे समय के साथ गायब हो जाते हैं।
    • पंखों और अंडरमों को दाढ़ी करने के लिए मत भूलना न करें कपड़े या स्कर्ट पहनें, अगर आपके पैरों को मुंडा नहीं किया जाता है, दुर्भाग्य से समाज केवल चिकनी महिला पैर की सराहना करता है।
    • शरीर पर मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना याद रखें- यह सिर्फ तुम्हारा चेहरा नहीं है, जिसे हाइड्रेट की आवश्यकता है, आपके शरीर के साथ भी।
    • अत्यधिक कमाना से बचें. यह न केवल आपके स्वास्थ्य को परेशान करता है और त्वचा के कैंसर होने की संभावनाओं को बढ़ाता है, लेकिन यह भी थोड़े पनीर है सूरज से अत्यधिक जोखिम से बचें विशेष रूप से गर्मियों में, और समुद्र तट पर उच्च कारकों से सनस्क्रीन पहनती हैं हालांकि, यदि आप अभी भी धूप सेंकना चाहते हैं, तो सनबाथिंग के बजाय स्वयं-टोनर का उपयोग करें (यह स्वस्थ है)।
  • चित्र शीर्षक 449311 4
    4
    सही दांत प्राप्त करें. बुरे सांस से बचने के लिए हर भोजन के बाद अपने दाँत ब्रश करें यदि आपके दाँत स्वाभाविक रूप से सफेद नहीं हैं, तो एक दंत चिकित्सक के पास जाने के लिए एक पेशेवर व्हाईटिंग करना है- अगर आपके दांत सफेद होते हैं, उन्हें सिगरेट, सोडा, और अतिरिक्त कॉफी धूम्रपान से रखें यह काफी संभव है कि आपके दांत ठीक नहीं हैं - दंत चिकित्सक आपके लिए एक अच्छा विकल्प चुन जाएगा। (ध्यान रखें कि अलग दांत स्टाइलिश और सेक्सी हो सकते हैं।)
  • चित्र शीर्षक 44 9 511 5
    5
    अपने नाखूनों की अच्छी देखभाल करें. अपने नाखूनों को चबाओ या उन्हें बहुत बड़ा हो जाना न दें इसे गंदे न होने दें - आपके नाखूनों के नीचे उस काले गंदगी से कुछ भी बुरा नहीं है। याद रखें कि आपके पैर की उंगलियों को भी अच्छा दिखना है - खासकर यदि आपके पसंदीदा जूते हैं जो सैंडल हैं
  • चित्र शीर्षक 449311 6
    6
    मेकअप पहनें जो आपकी बेहतरीन सुविधाएं बढ़ाता है और आपको सुंदर दिखता है।. हर दिन मेकअप करने वाली कई महिलाएं वास्तव में इनमें से किसी भी चीज को नहीं समझती हैं - यह जानने के लिए पढ़ें कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।
    • श्रृंगार के मुख्य नियम का पालन करें: इसे अधिक करना और अप्राकृतिक रंगों से नहीं. श्रृंगार हल्का, प्राकृतिक और थोड़ा सा चमकदार होना चाहिए।
    • श्रृंगार का दूसरा सबसे महत्वपूर्ण नियम "कभी नहीं" कम गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करता है. फिर, अगर आप इसे खरीद सकते हैं, तो सर्वश्रेष्ठ ब्रांड चुनिए, जैसे चैनल, लैनकम, डायर, गेविन्ची, गियरलेन, एस्टी लॉडर आदि। अन्य अच्छे ब्रांड सिफोरा और द बॉडी शॉप हैं बनावट नरम होनी चाहिए (चिपचिपा उत्पाद खराब गुणवत्ता के लक्षण हैं) और पारदर्शी हैं, ताकि आपकी त्वचा को उनके माध्यम से शिथिल रूप से देखा जा सके। लेकिन अगर आपके पास एक अच्छी गुणवत्ता वाला उत्पाद है और अभी भी एक अजीब बनावट है, तो शायद यह पुराना होना चाहिए। दूर फेंको - पुराने सौंदर्य प्रसाधन गंभीर समस्याएं पैदा कर सकता है।
    • मेकअप का तीसरा सबसे महत्वपूर्ण नियम: कभी पहले श्रृंगार को हटाने के बिना सो जाओ. समय के साथ, यह आपके चेहरे को भयानक बना देता है।
    • थोड़ा सा चमकदार आधार के साथ शुरू करें अत्यधिक अपारदर्शी आधार का उपयोग न करें जब तक कि आपकी त्वचा बहुत ही तेल न हो।
    • न करें चमक में अतिरंजना. यह ग्लैमरस नहीं है, यह सिर्फ आकर्षक और कठिन है ग्लैमर को परिपक्वता के साथ करना पड़ता है, और बहुत सारी चकाचियां डालकर आपको 15 साल पुरानी बार्बी की तरह दिखाई देगा। हालांकि, यदि आप वास्तव में प्रतिभाशाली श्रृंगार प्यार करते हैं, तो कम से कम इसे बहुत स्पष्ट नहीं करने का प्रयास करें
    • प्राकृतिक रहें: गुलाबी, बेज, भूरा और (काजल और आंखों के लिए केवल) काले रंग की तरह रंगों का उपयोग करें
    • एक ही समय में अपने होंठ और आंखों पर जोर न दें।. यदि आपके होंठ लाल होते हैं, तो अपनी आंखों को प्राकृतिक रखें और अपने आप को थोड़ा मस्करा दें। यदि आपकी आंखें धूमिल हैं, तो एक नग्न लिपस्टिक पहनें बेहतर अभी तक, एक विशेषता पर जोर न दें, अगर नहीं रात में एक सुंदर मेकअप के लिए
    • एक प्राकृतिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए एक मलाईदार लिपस्टिक का उपयोग करें। होंठ चमक किशोरों के लिए है, विशेष रूप से चमक के साथ rosettes लिपस्टिक बड़े महिलाओं पर बेहतर लगते हैं हालांकि, अगर आप चमक का उपयोग करना चाहते हैं, कम से कम गुणवत्ता में से एक खरीद लें, और सुनिश्चित करें कि यह बहुत चिपचिपा नहीं है। एक टिप: एक विशेष मेकअप ब्रश के साथ लिपस्टिक लागू करें यह इस तरह अधिक प्राकृतिक हो जाता है और आप कम खर्च करते हैं
    • होंठों के लिए, अपने होंठों के रंग के करीब टोन चुनें यह इस तरह से अधिक स्वाभाविक है। लेकिन अगर आप एक ज्वलंत या गहरे रंग का रंग चुनते हैं, तो आंखों वाले या रंगीन आंखों के तने नहीं पहनें। सीरम लिपस्टिक के साथ ध्यान रखना लाल लिपस्टिक न पहनें अगर आपके बाल सुनहरे गोरे होते हैं और आपकी आँखें नीली या हरी होती हैं - इतने खूब ज्वलंत रंग मेल नहीं खाते।
    • लाल को लगभग अतुल्य रखें ब्लश मेकअप का एक प्रकार है जिसका उद्देश्य आपकी सुविधाओं को पूरक करना है, ध्यान आकर्षित नहीं करना है सही रंग चुनने के लिए, अपने गाल के रंग के बारे में सोचें जब बाहर बहुत ठंडा हो या थोड़ी दौड़ के बाद - यह वह रंग है जो आप पर बेहतर लगेगा
    • प्राकृतिक दिवस मेकअप का प्रयोग करें: एक हल्का गुलाबी मुंह पेंसिल के साथ अपने होंठों के आकार पर बल देना चाहिए, एक लिपस्टिक, नग्न मलाईदार और थोड़ा चमकदार उपयोग करते हैं, एक छोटे से गुलाबी लाल, कुछ काजल डाल दिया और पलकों के केंद्र में चमकीला हल्का गुलाबी शैडो। या फिर एक ही मेकअप, लेकिन आंखों के साथ सावधानी से करने के बजाय काला आईलाइनर गुलाबी छाया का उपयोग कर के साथ रेखांकित किया। इस मॉडल के बाद, आप अन्य तरीकों से मेकअप बिताने और एक ही समय में प्राकृतिक देखने के लिए के बारे में सोच सकते हैं।
    • सही बनावट चुनें. आपका मेकअप हल्का, चमकदार, नरम और थोड़ा चमकीला होना चाहिए - ऊपर की चेतावनी को अधिक नहीं देखें।
  • चित्र शीर्षक 449311 7
    7
    कुछ इत्र खर्च. आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहना इत्र शायद सबसे व्यक्तिगत कॉस्मेटिक है असल में, सर्दियों के दौरान गर्मी और मिठाई के दौरान ताजे सुगंध का उपयोग करें आप एक क्लासिक चुन सकते हैं, जैसे चैनल नंबर 5, या संभवत: सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों में से कोई भी सबसे अच्छा विकल्प अपने खुद के इत्र बनाने के लिए है - तो यह 100% होगा "आप।" विभिन्न सुगंध युक्त जारों के लिए एक इत्र की दुकान में देखें और जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं उन्हें खरीद लें।
  • विधि 2
    कपड़ा

    चित्र शीर्षक 449311 8
    1
    नए और शानदार कपड़े खरीदें. शायद वे कारक हैं जो निर्धारित करता है कि क्या आप ग्लैमरस हैं या नहीं कटौती और क्लासिक मॉडल चुनें जो आपके शरीर का आकार दिखाते हैं। फिर, असाधारण गुणवत्ता के कुछ में निवेश करें। कपड़े रेशम, बुनना और कश्मीरी जैसे नरम और चिकना होना चाहिए। ग्लैमरस स्टाइल सबसे ऊपर है, सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत है। ऑड्रे हेपबर्न और मर्लिन मुनरो प्रेरणा के अच्छे स्रोत हैं उन कपड़ों से बचें जो पुराने, स्पोर्टी या ढीले लगते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उस छवि को चुनते हैं जिसे आप पारित करना चाहते हैं - ग्लैमरस देखने के कई तरीके हैं, और उनमें से प्रत्येक के पास इसके विशिष्ट तत्व हैं जो आपको उस छवि को पार करने के लिए अनुसरण करना चाहिए। उनमें से कुछ हैं:
    • पुरानी हॉलीवुड का ग्लैमर- मर्लिन मुनरो और सोफिया लॉरेन के बारे में सोचो उनकी विशेषताएं लाल होंठ, प्लैटिनम गोरा बाल, हीरे, फेर्स और 40 एस शैली के कपड़े हैं। बालों को बहुत महत्वपूर्ण है: पुरानी हॉलीवुड की हेयरस्टाइल मध्यम लंबाई, लहराती और रंगा हुआ गोरा या काले रंग के हैं। मेकअप लागू करते समय, लाल लिपस्टिक और काली मस्करा का उपयोग करें। मध्यम लंबाई वाले कपड़े या स्कर्ट, हीरे की बालियां और फर कोट पहनें।
    • शहरी चिकन ग्लैमर- सुरुचिपूर्ण रेखाएं, सीधे बाल और सरल, परिष्कृत डिजाइन - यह न्यूयॉर्क की समृद्ध महिलाओं की पसंदीदा चीज़ है यह करने के लिए ओवरकोट, काली चड्डी, ऊँची एड़ी, काली पोशाक, पेटी और सरल और नाजुक गहने पहनें। सबसे अधिक इस्तेमाल किए गए रंग तटस्थ हैं: काले, सफेद और बेज रंग - चमकदार रंगों का भी स्वागत है लेकिन छोटी मात्रा में । विशाल धूप का चश्मा बुनियादी है रेशम, कश्मीरी और बुनना जैसे सुरुचिपूर्ण कपड़ों का उपयोग करें - कपड़े उच्चतम संभव गुणवत्ता का होना चाहिए। जींस पहनने से बचें सामान से, बड़े हैंडबैग, ठीक गहने और घड़ियों का उपयोग करें। श्रृंगार और केश विन्यास के लिए, लंबे बाल और क्लासिक चैनल निश्चित रूप से सबसे स्वीकार्य हैं - श्रृंगार काफी स्वाभाविक है।
    • अमीर दिवा का ग्लैमर- अधिक विकसित और महंगी, बेहतर सब कुछ यहाँ अनुमति है: अत्यधिक गहने, चमक, पंख, श्रृंगार - जब तक यह मुश्किल नहीं है (बहुत अधिक), यह स्वीकार्य है। यह देखने के लिए, उज्ज्वल कपड़े, फेर्स, हीरे, रात के लिए पार्टी के कपड़े, धातु के रंग, ऊँची एड़ी, पशु प्रिंट, सोने और कीमती पत्थरों पहनें। मुख्य रंग सुनहरा है बहुत सावधानी बरतने के लिए सावधान रहें



  • चित्र शीर्षक 449311 9
    2
    अनुचित समय में बहुत अच्छा ड्रेसिंग से बचें. आप आकस्मिक रूप से पोशाक कर सकते हैं और एक ही समय में ग्लैमरस देख सकते हैं। जब भी आप बाहर जाते हैं तो आपको हर बार एक लंबी पार्टी पोशाक पहनना नहीं पड़ता है - जब आप कुत्ते को पैदल चलने के लिए ले जा रहे हैं तो आप ऑस्कर में नहीं दिखना चाहते हैं। ब्लैक स्कीनी जींस, हाई हील्स और रेशम ब्लाउज कभी-कभी आपको स्टाइलिश दिखने के लिए पर्याप्त हैं यदि आपके सभी कपड़े अच्छी गुणवत्ता वाले हैं और एक विशेष डिज़ाइन या रंग हैं, तो आपको कभी भी "आकस्मिक" नहीं मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक 449311 10
    3
    कुछ गहने पहनें. ज्वेल्स आपके द्वारा पहनने वाली सभी चीज़ों के लिए एक चमकदार स्पर्श देते हैं दिन तक, यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करता है, लेकिन इसकी रूपरेखा पूरी होती है - उदाहरण के लिए, एक मणि के रंग या एक छोटा कंगन लेकिन शाम के लिए, हीरे, मोती या कीमती पत्थरों और धातुओं का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें लेकिन अधिक से अधिक कुछ नहीं - बहुत अधिक गहने केवल बॉलीवुड पर अच्छा लग रहा है और अगर आप एक प्रकार का गहने चुनते हैं - उदाहरण के लिए, मोती का हार - एक ही समय में किसी अन्य प्रकार का उपयोग न करें। मोती का हार के साथ आपको मोती झुमके का चयन करना होगा। एक हीरा का हार के साथ - हीरे के झुमके एक सोने का हार के साथ - नहीं चांदी, केवल सोना
  • चित्र शीर्षक 44 9 11 11 11
    4
    ठीक से खरीदारी करने के लिए जानें. एक शानदार कोठरी होने की चाबी यह जानना है कि कैसे दुकान करना है। खासकर यदि आप उन महिलाओं में से एक हैं जो एक खरीदारी के रूप में खरीदारी के रूप में खरीदारी करने पर विचार करते हैं, तो उन्हें सही फैशनेबल फैसले करने के लिए मास्टर होना चाहिए। कृपया इन चरणों का पालन करें:
    • जब आप स्टोर में प्रवेश करते हैं, तो पहली चीज़ आपको करना है, कपड़े के अवलोकन के "स्कैन" करना और यह पता लगाना कि किस प्रकार का स्टोर यह है तीन मानदंड आपको स्टोर को वर्गीकृत करने के लिए विश्लेषण करना चाहिए: मूल्य सीमा, लक्ष्य उपभोक्ता की आयु, और वह बेचने वाले कपड़ों की शैली। आपकी पहली चिंता कपड़े की गुणवत्ता होनी चाहिए - अगर यह पर्याप्त नहीं है - चाहे कपड़े का डिज़ाइन भी हो - दूसरे सोचा बिना जगह छोड़ दें।
    • कपड़ों के पहले एक प्रकार का मदिरा में जाओ जो आपकी आंखों को पकड़ लेती हैं। कपड़े का विश्लेषण शुरू करो - क्या कपड़े बहुत मोटा है, बहुत उज्ज्वल है या आसानी से क्रीज बनाता है? क्या ऐसा लगता है कि बटन किसी भी समय छोड़ सकते हैं? गंध अजीब है? अगर इन सभी सवालों का जवाब "हां" है, तो खरीद नहीं लें।
    • डिजाइन देखें क्या आपको लगता है कि यह आपके शरीर में अच्छी तरह से फिट बैठता है? क्या उसके पास विवरण है जो उसके शरीर के एक हिस्से पर बहुत अधिक मात्रा जोड़ता है? क्या आप इसका उपयोग कर सकते हैं? क्या यह रंग आपकी त्वचा टोन पर अच्छा दिखता है?
    • मूल्य के साथ लेबल को देखो क्या आपको लगता है कि इसके लायक कितना खर्च करेगा? क्या आप बहुत उपयोग करने जा रहे हैं और फिर प्रति उपयोग की कीमत कम होगी?
    • अंतिम परीक्षा: इसे प्रयास करें क्या आपको यह पहनना आसान लगता है (अर्थात जिपर टूटा हुआ नहीं है और आपके सिर को आसानी से पार करने के लिए कॉलर काफी बड़ा है)? क्या यह आपके शरीर पर अच्छा लग रहा है? क्या यह (आप पर बहुत तंग या बहुत चौड़ा नहीं है)? यदि जवाब सभी "हां" हैं, तो संभवतः आइटम इसके लायक है
  • चित्र शीर्षक 449311 12
    5
    पता लगाएं कि कपड़े क्या आप पर अच्छे दिखते हैं जब तक आपके पास विंडो मैनिकिन के समान माप न हो, सभी कपड़े आप पर अच्छे लगते हैं - यहां तक ​​कि शीर्ष मॉडल के पास अलग-अलग निकायों हैं।
    • गिटार बॉडी के साथ लड़कियों का सबसे वांछित शरीर है - उनके संतुलित अनुपात और पतली कमर सेक्सी कोने बनाने के लिए बहुत उपयोगी हैं। वे सभी को कमर को उजागर करना है और बस्ट और कूल्हे के बीच संतुलन बनाए रखना है। अपनी कमर के पतले हिस्से पर एक मोटी बेल्ट अच्छी तरह से पहनने की कोशिश करें
    • त्रिभुज निकायों के साथ लड़कियों में संकीर्ण कंधों और छोटे बस्ट, मध्यम धड़, व्यापक कूल्हों और मोटी पैरों हैं। सबसे बड़ी चुनौती व्यापक कंधे और छोटे कूल्हों का भ्रम पैदा करना है। बड़े नेकलाइन पहनें (चौड़ाई में, गहराई से नहीं) और पतले पैंट और लंबे स्वेटर से दूर रहें जो आपके कूल्हों के मध्य तक पहुंचते हैं।
    • अंडाकार निकायों वाले लड़कियों में कंधे, बस्ट, कूल्हे और सामान्य पैर और बड़े पेट होते हैं। उन्हें परिभाषित कमर का भ्रम बनाना चाहिए और कंधों और कूल्हों पर जोर देना चाहिए। ऐसे कपड़े पहने की कोशिश करें जो आपके कंधे को बड़ा, उच्च कमर ब्लाउज और बुनियादी जींस दिखाते हैं।
  • चित्र शीर्षक 449311 13
    6
    रंगों से मिलान करने के लिए जानें जैसा कि आप फैशन के साथ और अधिक अनुभव प्राप्त करते हैं, आप देखेंगे कि कैसे रंग एक साथ फिट हैं ... और क्या रंग नहीं। तटस्थ और उचित संयोजनों के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं: क्रीम और भूरे, काले और सफेद, ग्रे / चांदी और सफेद, ग्रे और पस्टेल रंग। सबसे साहसी रंग संयोजन काले और बैंगनी, लाल, पीले, नीले, हरे, शॉक गुलाबी, हल्के गुलाबी, सोने या चांदी-बैंगनी और सफेद, पीले और नीले (विशेष रूप से हल्के नीले), गहरे नीले और सोने / सफेद और सोने, बैंगनी और भूरे, सोने और भूरे, हरे और भूरे, लाल और चांदी / ग्रे। एक ही समय में दो गैर-रंग (काले, सफेद, भूरे) के साथ दो रंगों से अधिक (मेलिंग) का उपयोग न करें।
  • छवि शीर्षक 449311 14
    7
    अच्छी गुणवत्ता वाले जूते में निवेश करें. जूते कई महिलाओं का सबसे बड़ा फैशन जुनून है कम से कम पूर्ण आवश्यकता के जूते खरीदें: 1 क्लासिक ब्लैक जूतों की जोड़ी, 1 जोड़ी सैंडल, 1 जोड़ी सर्दियों के जूते, 1 जोड़ी सुरुचिपूर्ण जूते, 1 जोड़ी स्नीकर्स, 1 जोड़ी स्नीकर्स। अपने "जूता संग्रह" को अलग-अलग रंगों में कुछ जोड़े और एक धातु के साथ जारी रखें। क्लासिक आकृतियों के लिए देखो - विस्तार के लिए, फीता, क्रिस्टल या बक्से ढूंढें - वे शैली से बाहर नहीं जाते और जूते को थोड़ा अधिक अनूठा छोड़ देते हैं। गुणवत्ता वाले जूते खरीदना सुनिश्चित करें, भले ही वे थोड़ी अधिक महंगे हैं- बेहतर गुणवत्ता लंबे समय तक चलती है और इसलिए आपको दूसरे महीने में दूसरे जोड़ी जूते खरीदने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि पुरानी एक क्षतिग्रस्त है। एक तरह से, आप और अधिक महंगे जूते खरीदकर भी पैसे बचा सकते हैं ऊँची एड़ी में सबसे ऊंची होनी चाहिए कि आप के साथ आराम कर रहे हैं - अगर आप वास्तव में 12 सेंटीमीटर की एड़ी चाहते हैं, लेकिन कभी भी ऊँची एड़ी की लंबाई 8 सेमी से अधिक नहीं है, तो आप इसे खरीद सकते हैं, लेकिन केवल उन जगहों पर इसका उपयोग करें जहां आपको ज्यादा चलना नहीं पड़ता है
  • चित्र शीर्षक 449311 15
    8
    कुछ बैग खरीदें जो कि आपके अधिकांश कपड़े के साथ अच्छी तरह फिट होते हैं. धातु विवरणों के साथ काले चमड़े के बटुए / स्वर्ण लहजे के साथ सफेद बटुआ या एक धातु वाला - वे "चीख" ग्लैमर के लिए देखो फिर, गुणवत्ता-सस्ती और अशुद्ध चमड़े के लिए अच्छी गुणवत्ता वाला लग रहा है और महंगा नहीं होगा। चमकदार प्लास्टिक से बचें - यह भी सस्ते लग रहा है
  • चित्र शीर्षक 449311 16
    9
    अपनी नई ग्लैमरस शैली को दिखाएं! बाहर निकलो और खुद को समझाओ। आप सभी प्रयासों के लिए एक पुरस्कार के लायक हैं हो सकता है कि एक खूबसूरत आदमी, फैशन की अपनी संपूर्ण समझ से आकर्षित हो? आनंद लें, लड़की!
  • युक्तियाँ

    • अपने आइब्रो को अच्छी तरह से आकार और सही रखें। जब तक यह मोना लिसा की तरह दिखता न हो, इसे प्राकृतिक रूप से रखने की कोशिश करें - हर किसी पर अच्छा लगता है।
    • एक फैशन दास न बनें रनवे पर आने वाले अधिकांश कपड़े अतिरंजित, नाटकीय और असंभव उपयोग करने के लिए हैं। सुस्वादु प्रवृत्तियों और एक स्टाइलिस्ट के पागल व्यंजनों के बीच भेद करने की कोशिश करें
    • कभी भी कुछ भी खरीद न लें जो आपके शरीर के प्रकार के साथ अच्छा नहीं दिखता है यह शायद सबसे बड़ी गलती है कि डिजाइनर बनाते हैं: कपड़े को शरीर को कवर करना चाहिए, इसे छिपाए नहीं। ऐसी चीज़ों की तलाश करें जो आपकी कमर और कूल्हों को बढ़ाएं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने सिल्हूट से बहुत प्रसन्न नहीं हुए हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे विशाल कपड़ों में छुपाना चाहिए।
    • याद रखें, हमेशा आप का सबसे अच्छा विकल्प चुन सकते हैं।
    • बहुत ऊँची एड़ी में न चलें, अगर आप उनसे आदी नहीं हैं और असुविधाजनक महसूस करते हैं।
    • विशाल धूप का चश्मा, एक ला जैकी ओनासिस, परिपूर्ण ग्लैमरस गौण हैं। हालांकि, प्लास्टिक धूप का चश्मा से बचें और असली ग्लास चुनें ताकि वे आपके उद्देश्य की सेवा करें और एक ही समय में ग्लैमरस हों।
    • अपना स्वयं का फैशन ब्रांड ढूंढें यह लाल जूतों से तितली छोरों, वी-गर्दन से पतली जींस तक, कुछ ऐसा ढूंढें और आप जो कुछ भी पहनते हैं उसे शामिल करने का प्रयास कर सकते हैं। यह आपकी व्यक्तिगत शैली का हिस्सा है
    • विभिन्न पशु प्रिंटों के संयोजन न करें। यह बहुत ही कठिन है। इसके अलावा, विशिष्ट शैली को अन्य स्टाइल कपड़ों के साथ विशिष्ट प्रिंटों में मिलाएं नहीं। उदाहरण के लिए, एक रोमांटिक पुष्प प्रिंट कार्यालय परिधान और शतरंज के साथ मेल नहीं खाती है, गाल वस्त्रों के साथ एक अच्छा विकल्प नहीं है
    • सुरुचिपूर्ण तरीके से सुरुचिपूर्ण उपस्थिति होती है जनता में बुरी तरह से व्यवहार करना आपकी सभी शैली को आकर्षण खो देता है
    • छेद और टैटू से बचें वांछित रूप चिकना और ठाठ है, कुछ ऐसी है कि कोको चैनल पहनेंगे और आप कोको चैनल छेदा होंठ के साथ कल्पना नहीं कर सकते

    चेतावनी

    • अपनी प्राथमिकताओं का भाव प्राप्त करें कपड़े और सहायक उपकरण पर भाग्य खर्च न करें यदि ऐसा लगता है कि आपका घर द्वितीय विश्व युद्ध के माध्यम से चला गया या यदि आपके पास भुगतान न किए गए ऋण और / या करों हैं इसके बजाय, अपने जीवन के इन पहलुओं को बेहतर बनाने के लिए अपने पैसे का उपयोग करें - उन मामलों में अच्छा लग रहा है (या देखना चाहिए) यदि आपके परिवेश नहीं हैं तो आप ग्लैमरस नहीं हो सकते।
    • शायद आप कपड़े, गहने और सौंदर्य प्रसाधन पर अपने सारे पैसे खर्च करते हैं ग्लैमर बेहद महंगा है। एक बार में सब कुछ खरीदना न करें, थोड़ी बचत करें, इसलिए अगली बार जब आप शॉपिंग पर जाते हैं तो आप एक पैसा कमा सकते हैं। और किराए का भुगतान करने के लिए मत भूलना! कुछ चीजें ग्लैमर से वास्तव में अधिक महत्वपूर्ण हैं

    आवश्यक सामग्री

    • पर्याप्त पैसा
    • कैसे अच्छी तरह से तैयार करने के बारे में कुछ किताबें - वे ज्यादातर महिलाओं के लिए आवश्यक हैं और विकीवॉ लेख से अधिक विस्तृत हैं
    • फैशन पत्रिकाएं
    • एक स्टाइलिस्ट या एक दोस्त जो बहुत अच्छी तरह से तैयार करना जानता है वे विशेष रूप से आवश्यक हैं अगर आप फैशन और शैली के मुद्दों के लिए नए हों अगली बार जब आप शॉपिंग करते हैं तो इसे अपने साथ ले लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com