IhsAdke.com

शकीरा की तरह कैसे दिखें

शकीरा एक लोकप्रिय गायक है, जो उसके लैटिन मूल के लिए जाने जाते हैं - जो वह नृत्य और गायन के माध्यम से प्रदर्शित करती है। अपनी मूर्ति और मूर्ति और मृदु शरीर के लिए जाना जाने के बावजूद, वह विभिन्न मानवीय कारणों के लिए भी समर्पित है, साथ ही साथ अपने प्रशंसकों के बीच आत्मविश्वास और शारीरिक सकारात्मकता को प्रोत्साहित करने के लिए भी समर्पित है।

चरणों

भाग 1
गायक के श्रृंगार को कॉपी करना

लुक वी शकीरा चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
गायक के रूप में अपनी त्वचा तैयार करें शकीरा में हमेशा सही त्वचा होती है, यहां तक ​​कि प्रशंसकों को सुंदरता के रहस्यों को भी बताया जाता है जो उन्हें स्वच्छ और मॉइस्चराइज किए जाते हैं। इससे पहले कि आप झूठ बोलें, सभी श्रृंगारों को दूर करें ताकि आप रात में पोंछ न करें इसके अलावा, श्रृंगार उत्पादों का उपयोग करने से पहले हर दिन विटामिन सी का सीरम पास करें - फिर आपकी त्वचा को बहुत शुष्क होने पर विटामिन ई का उपयोग करें। गायक ने भी त्वचा के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए सनस्क्रीन का महत्व हमेशा स्पष्ट किया है
  • शकीरा औषधि की दुकानों पर विटामिन ई कैप्सूल खरीदता है और त्वचा को निचोड़ता है।
  • गायक प्राकृतिक उत्पादों में माहिर है और सुंदरता लेखों को खरीदने की कोशिश करता है जिनमें कुछ या कोई रासायनिक यौगिक नहीं है।
  • लुक वी शकीरा चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    गायक के आधार पर मेकअप खर्च करें कई मशहूर हस्तियों के विपरीत, शकीरा का कहना है कि वह अपने खुद के मेकअप का बहुत खर्च करती है। इसके द्वारा प्रेरित होने के लिए, इसे सरल रखें एक आधार पास करके शुरू करो, और फिर कुछ जो आपकी विशेषताओं पर बल देता है, लेकिन इसे बिना अतिरंजित के पास
    • शकीरा अपने जलरोधक और तेल मुक्त श्रृंगार की वजह से, टाटटे के ठिकानों का उपयोग करना पसंद करती है, और उसके गाल को गुलाबी बनाने के लिए एक नाजुक चमक पहनती है।
  • लुक वी शकीरा चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने गाल स्पार्कलिंग और गुलाबी छोड़ दो त्वचा की धब्बों पर आधार की परत को पार करने के बाद, शकीरा गाल पर लाल से गुजरती हैं, लेकिन अतिरंजना के बिना। चेकबोन पर कुछ क्रीम पाएं एक टोन के उत्पाद का उपयोग करें जो आपके प्राकृतिक त्वचा की तुलना में थोड़ी अधिक गुलाबी है, जैसे कि आप कुछ भी नहीं पहन रहे थे।
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि चुनने के लिए क्या लाल रंग का रंग है, तो अपने गाल को हल्के से चुटकी और टोन दें जो इस क्षेत्र में दिखाई दे रहा है।
  • लुक वी शकीरा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी आँखें एक्सेंट करें एक छाया का पता लगाएं जो आपकी त्वचा की तुलना में थोड़ी गहरा छाया है। अपनी आंखें अधिक खुली हैं, इस धारणा को देने के लिए पलक पर धीरे से लागू करें। फिर एक मस्कारा लागू करें जो आपकी आंखों के समान दिखता है (यदि आपके पास भूरे रंग की आंखें हैं, उदाहरण के लिए, एक गहरे भूरे या काले भूरे मस्कारा का उपयोग करें) कभी कभी शकीरा बस एक बरौनी कर्सर गुजरता है, और नहीं।
    • यदि आप कर सकते हैं, छाया नहीं है। कभी-कभी, प्राकृतिक सुंदरता सबसे आकर्षक होती है - फिर भी अगर आप काजल की एक पतली परत पास करते हैं तो आप थोड़ी अधिक आंखें उजागर कर सकते हैं
  • लुक वी शकीरा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने होंठ पर एक प्राकृतिक रंग खर्च करें शकीरा में अक्सर उनके होंठ पर हल्के गुलाबी रंग होते हैं जिससे उन्हें अधिक बल मिलता है। एक लिपस्टिक या चमक का चयन करें जो कि प्राकृतिक एक से थोड़ा गहरा है फिर इसे अपने मुंह में रखो और एक नैपकिन या रूमाल के साथ क्षेत्र पर हल्के ढंग से पॅट करें जब तक कि आप इसे और भी नहीं ले सकते। अंत में, आप अपने होठों को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए चमक का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • भाग 2
    गायक के बाल की नकल

    लुक वी शकीरा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बालों में रोशनी बनाओ शकीरा में सुनहरा रोशनी के साथ गोरा शहद के बाल हैं। इसे नकल करने के लिए, तारों को टिन दें, लेकिन जब तक यह प्लैटिनम नहीं होता है, और रोशनी और विंक्स बनाती है। यदि आप पहले से ही गोरा हैं, तो गायक के विभिन्न आयामों को पाने के लिए सिर्फ काले किस्में बनाएं इनमें से कुछ एक लाल रंग का है - तो गहरे गोरा और स्ट्रॉबेरी गोरा मिश्रण करें।
    • शकीरा हमेशा अपने बालों को प्राकृतिक दिखती है - यह स्पष्ट नहीं है कि जन्म से श्यामला है जब आपकी धागा डाई जाए, तो एक सुनहरे रंग की छाया के साथ आने की कोशिश करें जो आपकी त्वचा और भौंह को फिट बैठता है यहां तक ​​कि अगर वह गायक के सटीक रंग की नकल नहीं कर सकते, तो कृत्रिम होने की तुलना में इसे प्रेरित करना बेहतर है।
    • शकीरा के अपने करियर में कई हेयरस्टाइल और बालों के रंग हैं - ताकि आप गहरा, कम कटौती से प्रेरणा ले सकें। गायक पहले से ही रोशनी के साथ अंधेरा था, बहुत कम तारों और कर्ल का इस्तेमाल किया, उदाहरण के लिए। इसके लिए, उचित उपचार के लिए ब्यूटी सैलून पर जाएं या सामान खरीद लें और घर पर सबकुछ करें।
  • लुक वी शकीरा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    बाल पर प्राकृतिक उत्पादों से गुजारें। शकीरा तारों की देखभाल करते समय कठोर रसायनों से बचने के लिए पसंद करती है गायक एक गैर-सल्फेट शैम्पू का उपयोग करता है और कुछ भी नहीं होता है कि इसमें शराब है, क्योंकि घटक बाहर सूख जाता है। इसके द्वारा प्रेरित होने के लिए, सीरम और शैली के अन्य आइटम खरीदने की कोशिश करें।
    • उत्तीर्ण उत्पादों जैसे मुसब्बर वेरा (मुसब्बर), नारियल का तेल, शिया मक्खन, शहद और सब्जी ग्लिसरीन - सभी प्राकृतिक और मूत्रमापी और यार्न के स्वास्थ्य में सुधार करने में सक्षम।
  • लुक वी शकीरा चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    गायक के रूप में अपने बाल एक ही ऊंचाई पर बढ़ने दें। शकीरा का सबसे हालिया विकल्प - जो कई लोगों में ईर्ष्या का कारण बनता है, संयोगवश - तारों को अब तक छोड़ना था। अगर आपके बाल कम हैं, तो गायक की तरंगों की नकल करने के लिए इसे बढ़ने दें। ऐसा करने के लिए, निम्नलिखित करें:
    • केशिका की खुराक लें कई विटामिन हैं जो बाल विकास में सुधार करते हैं, जिनमें से कुछ में बायोटिन और नियासिन शामिल हैं। हर दिन इस प्रकार का कुछ ले लो, लेकिन यह मत भूलो कि इन उत्पादों से शरीर के अन्य क्षेत्रों में सूत का विकास हो सकता है!
    • छोर को नियमित रूप से ट्रिम करें जब आप इसे बढ़ने देना चाहते हैं तो अक्सर अपने बाल काटने के लिए अजीब लग सकता है, लेकिन यह स्वस्थ हो जाएगा और कोई डबल सिरों के बिना। यदि आप उन्हें लंबे समय तक ट्रिम करना बंद कर देते हैं, तो धागे भंगुर होने लगेंगे। यह हर 10-12 सप्ताह करो।
    • हर दिन शैम्पू पहनें, लेकिन हमेशा कंडीशनर का उपयोग करें। कुछ लोगों को लगता है कि उन्हें इन उत्पादों को स्नान के दौरान उपयोग करने की आवश्यकता है - लेकिन वास्तव में, उनके बालों को स्वस्थ दिखता है, जब वे कुछ समय बाद ही उन्हें प्राप्त करते हैं। इस तरह, किस्में के प्राकृतिक तेलों को बहाल किया जाता है, जो उन्हें स्वस्थ रखता है। फिर भी, हर बार उन्हें पेंट और उत्पादों के कारण अत्यधिक नुकसान से बचने के लिए शर्त बनती है जो खोपड़ी को गर्म करती हैं।
    • प्रत्येक स्नान के अंत में ठंडे पानी के साथ बाल कुल्ला। कुछ सेकंड के लिए शीत जेट को सक्रिय करें। पानी धीरे-धीरे बालों की बाहरी परत को तोड़ने में सक्षम हो जाएगा, जिससे यह नमी बनाए रखेगा, बालों को उलझने से रोकने और गर्मी के कारण होने वाले नुकसान से बचने में मदद मिलेगी।
    • एक बार एक बार तेल या मास्क उपचार का उपयोग करें। कभी-कभी, इस्त्री करने वाला कंडीशनर पर्याप्त नहीं है - बालों को अधिक देखभाल की आवश्यकता हो सकती है, खासकर जब यह लंबा हो एक कप अनफिनिश्ड नारियल के तेल और बादाम, मैकादमिया और जॉोज्गा तेलों का एक बड़ा चमचा मिलाएं। फिर दस मिनट के लिए बालों का समाधान लागू करें - अंत में, कुल्ला और शैम्पू और कंडीशनर लागू करें आप दवाइयों या कॉस्मेटिक स्टोर में कुछ पेशेवर खरीद सकते हैं।
    • इतनी देर तक लम्बे बालियां नहीं पहनें समय-समय पर एक चोटी पहनने के लिए ठीक है हालांकि, चूंकि इस प्रकार के केश तारों में तनाव पैदा करता है, इसलिए यह बालों को नुकसान पहुंचा सकता है या समय के साथ अधिक भंगुर बना सकता है। इसलिए, कभी भी रबड़ वाले लोगों को कसने के लिए और, यदि संभव हो तो, कम पूंछ पसंद करें।
  • लुक वी शकीरा चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    गायक की तरह बालों का मुकाबला शकीरा हमेशा तारों के लिए अत्यधिक प्रशंसा करता रहा है, जो लहराती, लंबे और सुंदर हैं। यदि आपके बाल में इन लक्षणों में से कोई भी है, तो इसे प्राकृतिक तेलों वाले सीरमों के साथ तलाशी का प्रयास करें इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए, जब मौसम खराब हो जाता है, तब भी आप ब्रेड्स बना सकते हैं और बालों को सूखा भी कर सकते हैं। फिर बस चोटी को हटा दें अंत में, आप विशिष्ट उत्पादों का उपयोग भी कर सकते हैं:
    • यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराती नहीं हैं, तो आप उस नतीजे को प्राप्त करने के लिए कुछ रणनीतियों का प्रयास करना चाह सकते हैं। जब आप शॉवर लेते हैं, तो एक शैम्पू गुजारें जिससे यह थ्रेड्स देखने में मदद करता है। फिर उन्हें एक तौलिया के साथ सूखा और एक जेल या स्प्रे लागू करें - या, यदि आपके बाल बहुत चिकनी हैं, तो एक वॉल्यूमिंग मूस और चौड़े दांतेदार कंघी को पास करें।
    • एक diffuser के साथ बाल सूखी, आगे strands फेंक और बहुत अधिक frizz बनाने के लिए उन्हें छूने की कोशिश नहीं आप ड्रायर के साथ एक गोल ब्रश भी उपयोग कर सकते हैं इसे अपने चेहरे के विपरीत दिशा में पास करें, और फिर विशिष्ट क्षेत्रों में कर्ल बनाने के लिए रूट से कुछ सेंटीमीटर शुरू करने के लिए 20 मिमी बेबीलिस का उपयोग करें। यदि आप कुछ और अधिक प्राकृतिक चाहते हैं, तो आपकी कर्मे के दौरान कर्ल के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाएं।
    • बालों के साथ रहने के लिए अच्छी तरह से कर्ल, 5 सेमी कणों के साथ कोक करें और उन्हें स्टेपल के साथ सिर पर जकड़ें। फिर, जब तक लगाव गर्म हो जाता है तब तक ड्रायर को साफ कर दें इन कोंकस को खत्म करने से पहले इंतजार करें।
  • भाग 3
    गायक के शरीर और शैली की नकल करना




    लुक वी शकीरा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    नृत्य सबक ले लो कई अभ्यास शकीरा प्रथाओं के अपने नृत्य के नृत्य में हैं - यदि आप उसे पसंद करना चाहते हैं, तो कुछ सबक करना शुरू करें। गायिका विभिन्न शैलियों, जैसे सांबा और स्पेनिश मूल, हिप-हॉप और पेट नृत्य के अन्य रूपों को जोड़ती है। उसे कुछ वीडियो देखें और उसे कॉपी करने के लिए विशिष्ट पाठ्यक्रमों में भर्ती कराएं।
  • लुक वी शकीरा चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    गायक के शरीर की प्रतिलिपि बनाने का प्रयास करें शकीरा बच्चे होने के बावजूद भी उसके शरीर को बनाए रखने में सक्षम थी। उसकी तरह देखने के लिए, आपको व्यायाम करना होगा निर्णायक होने के बावजूद, वह जांघों और कूल्हों और एक सपाट पेट को बदल देती है, जो उसके शरीर को एक रेन चक्कर का आकार देती है। विशिष्ट मांसपेशियों के समूहों पर काम करने के अलावा, आप अपने स्वास्थ्य और आपके शरीर को सुधारने के लिए निम्न कार्य कर सकते हैं:
    • ज़ुम्बा: शकीरा ने पहली बार गर्भावस्था के दौरान और उसके बाद, सप्ताह में चार से पांच बार जाम्बिया बना दिया था। स्थानीय जिम में नामांकित करें - यह व्यायाम का एक शानदार तरीका है!
    • दिन में आठ छोटे भोजन करें: तीन बड़े भोजन करने के बजाय, शकीरा पूरे दिन में आठ बार भोजन करता है, जिसमें फाइबर, कैल्शियम, लौह और प्रोटीन शामिल हैं। यह आपके चयापचय में भी सुधार हुआ है
  • लुक वी शकीरा चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने पेट और obliques तनाव गायक के फ्लैट पेट पाने के लिए, पेट की कसरत का 15-20 मिनट सप्ताह में कम से कम तीन बार करें। कुछ प्रभावी उदाहरणों के लिए रेडियोधल प्रारूप तक पहुंचने के लिए:
    • पैर उठाओ: अपनी पीठ पर लेट जाओ और अपने पैरों को आप के आगे बढ़ाएं फिर कमर के पास की मांसपेशियों पर अपनी ताकत को ध्यान में रखते हुए, सीधा और लिफ्ट करें। उन्हें फिर से कम करें, लेकिन जमीन को स्पर्श न करें। इस सभी आंदोलन के दौरान, अपनी पीठ के बारे में अवगत रहें (क्षेत्र की ताकत का उपयोग न करें, या आपको चोट लगी होगी) - आखिरकार, अगर आपको अधिक समर्थन चाहिए, तो अपने हाथों को कोक्सीक्स के नीचे रखें
    • ओलिकी के लिए व्यायाम: बोर्ड की स्थिति में खड़े हो जाओ, फर्श पर अपनी कोहनी के साथ और अपने हाथ एक साथ। फिर अपनी कमर को घुमाएं ताकि आपके शरीर के एक हिस्से जमीन को छू सकें- फिर शुरू की स्थिति पर लौटें और दूसरी तरफ एक ही गति करें। अपनी पीठ को सीधे रखें और अपने नितंबों को ऊपर या नीचे न दें।
    • रूसी स्विंग: बैठ जाओ और अपने सामने अपने घुटनों को फ्लेक्स करें फिर शांति से पीछे रहें, अपने पेट को संक्रमित करें और अपनी पीठ को सीधा कर दें, और अपने पैर को फर्श से कुछ इंच उठाएं। इस स्थिति में, धड़ को बग़ल में बदल दें, अपने हाथों की सतह को छूने के साथ ही जैसा कि आप जाते हैं।
    • क्रॉस क्रंच: अपनी पीठ पर अपनी गर्दन के पीछे अपने हाथों से झूठ बोलना और अपने पैर फैलाए हुए। फिर दो उठाएं और बाईं तरफ अपनी नाक के करीब ले आओ। इस बिंदु पर, फर्श से अपना सही कंधे उठाएं और दूसरी तरफ अधिकतम घुटने में लाना। आखिरकार, दाएं तरफ एक ही बात करें, बाएं से दायें क्रम और चुस्त में चलते रहें।
  • लुक वी शकीरा चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कूल्हे, पैर और जांघों को तनाव में डालना शकीरा ने अच्छी तरह से कूल्हे और जांघों को घुमाया है, लेकिन सुडौल मांसपेशियों के साथ- जो गायक को एक स्वस्थ दिखता है और एक अच्छा फिट देता है इसके द्वारा प्रेरित होने के लिए, निम्नलिखित करें:
    • बैठना: आप किसी भी व्यायाम की विविधता कर सकते हैं, जैसे सूमो फूट दृष्टिकोण या अपने पैरों को दूर ले जाने या अपनी उंगलियों पर रहने के रूप में आप दूर चले, हमेशा अपने पीछे सीधे रखने जितनी आप कर सकते हैं उतनी पुनरावृत्ति करें।
    • लेग सर्किल: अपने घुटनों पर होकर शुरू करो और एक तरफ तरफ बढ़ो। फिर अपना हाथ फर्श के विपरीत तरफ रखो ताकि आपके वजन पर इसका समर्थन किया जा सके। हिप ऊँचाई तक बढ़ाए गए पैर को लिफ्ट करें, फिर लगभग एक मिनट के लिए हवा में छोटे हलकों को बनाएं। चीजों को मुश्किल बनाने के लिए, आप अपने पैर को सर्कल के बाद बढ़ा सकते हैं और घुटने को फ्लेक्स कर सकते हैं और बछड़ा आपके शरीर के करीब ले सकते हैं। अंत में, इसे फिर से बढ़ाएं।
    • हाइड्रेंट व्यायाम: फर्श पर अपने हाथों को अपने सामने रखो, कंधों पर गठबंधन किया, अपने पैरों की झुका और फर्श पर घुटनों के साथ। फिर एक पैर को खींचकर, बिना खींचकर, और अपनी पीठ को कम करें व्यायाम को "हाइड्रेंट" कहा जाता है क्योंकि आप एक कुत्ते की तरह दिखेंगे
  • लुक वी शकीरा चरण 14 का शीर्षक चित्र
    5
    गायक की तरह पोशाक शकीरा जानता है कि इसे बिना अधिक सेक्सी कैसे होना चाहिए - आम तौर पर, वह तंग फिटिंग पहनती है, लेकिन एक सुरुचिपूर्ण और निडर तरीके से। चूंकि उसके पास एक सपाट पेट है, इसलिए वह कपड़े पहनती हैं जो पेट और जीन्स दिखाती हैं या जैसे कि उनके घटता दिखती हैं
    • गायक के समान होना, ढीले ब्लाउज, तंग जीन्स और ऊंचे एड़ी या सुरुचिपूर्ण बूट पहनें। गायक आमतौर पर तटस्थ स्वर के लिए चुनता है: काले, गहरे नीले और भूरे रंग इसके अलावा, आप टोपी, टोपी और अन्य आकस्मिक और आकर्षक सामान भी पसंद करते हैं। जब यह कपड़े की बात आती है, तो शकीरा अक्सर तंग फिटिंग पहनती हैं जो उसकी वक्र दिखाती हैं।
    • यदि आप नहीं जानते कि क्या पहनना है, तो इंटरनेट पर गायक की छवि खोज करें।
  • भाग 4
    गायक के व्यवहार की नकल करना

    लुक वी शकीरा चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    आश्वस्त रहें शकीरा के सबसे महान गुणों में से एक उसका आत्मविश्वास है उसके लिए, सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य युक्तियाँ एक सुंदर मुस्कान और सकारात्मक व्यवहार हैं। वास्तव में गायक की तरह दिखने के लिए, आपको आत्मविश्वास होना चाहिए और लोगों को दिखाएं कि यह सही होने की कोशिश करने के मुकाबले अधिक महत्वपूर्ण है।
  • लुक वी शकीरा चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    2
    बोल्ड हो और मौका लें। शकीरा ने आठ साल की उम्र में अपना पहला गाना बना लिया और 13 वर्ष की आयु में रिकॉर्ड लेबल के साथ अपना पहला अनुबंध हस्ताक्षरित किया। उसके पहले दो एल्बम सफल नहीं हुए, लेकिन तीसरे रिकॉर्ड एक हिट होने तक वह काम करते रहे। जैसा कि यह पता चला है, गायक ने जोखिम ले लिया, भले ही वह जानता था कि वह असफल हो सकती है इसे प्रेरणा देने के लिए, साहसी बनें और जो भी आप प्यार करते हैं, उसके बाद जाएं, हालांकि यह सफल हो सकता है।
  • लुक वी शकीरा चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी जड़ों से इनकार न करें शकीरा के पिता और मां क्रमशः लेबनान और कोलम्बियाई हैं। अपने संगीत में, वह अपने मूल का सम्मान करती है, लैटिन और अरबी पक्षों का मिश्रण करती है गायक को वह कहाँ से आया है, इस पर गर्व है - इसलिए यदि आप उसकी नकल करना चाहते हैं, तो अपने वंशजों पर गर्व होना सीखें और वह कहाँ पैदा हुई थी। जब तक वह स्टारडॉम हासिल कर लेती थी, तब तक वह अभी भी इन मूलों को अपने संगीत में शामिल कर चुकी थी।
    • गायक के मूल के बारे में अधिक जानने की कोशिश करें - और उन्हें अपने जीवन में शामिल करें - यदि आप इस विषय के बारे में अधिक समझना चाहते हैं।
  • लुक वी शकीरा चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    4
    धर्मार्थ हो यह छापों से परे अच्छी तरह से चला जाता है: यह गायक (वास्तव में, कुछ जो उसके आत्मविश्वास में योगदान देता है) के समान व्यवहार के बारे में है। शकीरा ने नींव बनाया नंगे पैर ("बेड़े पैर"), जो गरीब देशों में बच्चों को शिक्षा प्रदान करता है। इसके अलावा, भी अफवाहें की स्थापना की और पहले से ही यूनिसेफ के राजदूत थे।
    • यदि आप वास्तव में गायक की नकल करना चाहते हैं, तो आप, उदाहरण के लिए, दान कर सकते हैं, जिसे दान कर सकते हैं उन कारणों के बारे में सोचें, जिनके कारण आप प्रशंसा करते हैं या महत्वपूर्ण पाते हैं। यह नहीं मदद करता है आप की जरूरत है केवल वित्तीय हो - समुदाय को समय और ऊर्जा भी दे सकते हैं, उदाहरण के लिए
  • युक्तियाँ

    • बहुत से लोग शकीरा के प्राकृतिक स्वरूप की प्रशंसा करते हैं: वह हमेशा सुंदर और आश्वस्त होती है, लेकिन बिना अतिशयोक्ति के इसलिए, अधिक होने पर ध्यान दें स्वयं.
    • यदि आप अपनी आवाज में गायक की तरह दिखना चाहते हैं, तो गायन सबक लें।
    • यह मत भूलो कि प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय है - चाहे आप कितना मुश्किल प्रयास करें, आप गायक के समान नहीं रह सकते हैं। तो उन चीजों की नकल करने की कोशिश करें जो वह ठीक से करती हैं: उसकी प्राकृतिक सुंदरता, अभ्यास अभ्यास, और कुछ कारणों में योगदान पर भरोसा करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com