IhsAdke.com

कैसे एक सामन बर्गर बनाने के लिए

सल्मन को भोजन के लिए सबसे स्वादिष्ट मछली माना जाता है इसमें पर्याप्त ओमेगा 3 है, जिसे दिल, मन और अधिक के लिए अच्छा माना जाता है यह पचाने में भी बहुत आसान है, और पर्याप्त प्रोटीन प्रदान करता है, जो ऊर्जा देता है। इसके अलावा, इसमें कैल्शियम है, जो हड्डियों और दांतों के लिए अच्छा है। कुछ जड़ी-बूटियों और मसाले और सब्जियों के साथ मिलाते हुए सलमोन स्वादिष्ट होता है इन सामग्रियों और रोटी के साथ सामन का स्वाद बढ़ाना एक स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन बनाता है। इस स्वस्थ नुस्खा के लिए, ताजा सामन का उपयोग करें

चरणों

1
लगभग 400 ग्राम सामन के बारे में कुक सामन को एक कटोरे में रखो, ध्यान से आधे हिस्से में विभाजित करें और रीढ़ को दूर करें, जो करना बहुत आसान है। कुछ लोगों को नहीं हटाया जाता है क्योंकि यह चबाना आसान है (यह एक अखरोट के समान है) और ओमेगा 3 और कैल्शियम से भरा है
  • 2
    खाना प्रोसेसर में पूरी गेहूं की रोटी के तीन स्लाइस डालें और जब तक रोटी टुकड़ों में नहीं रहती तब तक इसे छोड़ दें। फिर, ओवन में टुकड़ों को 10 से 15 मिनट के लिए 180 डिग्री सेल्सियस पर रखें। आप इसे प्रोसेसर में रखने से पहले रोटी के बगल में कटा हुआ लहसुन भी जोड़ सकते हैं, और फिर प्रसंस्करण के दौरान, लहसुन की रोटी के टुकड़ों के लिए बल्लेबाज में कुछ तेल-चम्मच जैतून का तेल जोड़ें। (यह स्टोव पर अन्य सब्जियों के साथ लहसुन खाना पकाने का एक विकल्प भी है)
  • 3
    प्रक्रिया भी एक लाल मिर्च, थोड़ा प्याज, अजवाइन का डंठल, पालक का आधा कप, जब तक कि सब कुछ अच्छी तरह से कटा हुआ नहीं हो। जैतून का तेल और कटा हुआ लहसुन के साथ फ्राईिंग पैन में सब कुछ डालिये, कम गर्मी के ऊपर खाना पकाने तक और भाप निकल न जाए। में, तो कटोरे में सब कुछ डाल दिया।



  • 4
    अपने होममेड ब्रैन, फेना पनीर के 50 ग्राम, अजमोद के 3 बड़े चम्मच, सूखे तुलसी का 1 बड़ा चमचा और अच्छी तरह मिलाएं।
  • 5
    ब्लेंडर में दो अंडे डालें, काली मिर्च के कुछ चुटकी, लाल मिर्च का एक चुटकी, हर्बल और नींबू ड्रेसिंग का आधा चम्मच, अंग्रेजी सॉस का एक बड़ा चमचा और तरल धुएं का एक चम्मच। अच्छी तरह से मारो और कटोरे में जगह, अच्छी तरह से सरगर्मी। लगभग 30 मिनट के लिए शांत करने के लिए फ्रिज में एक बड़े बल्लेबाज और जगह बनाने के लिए भिगोएँ।
  • 6
    टेफ़लोन के साथ लेपित एक बड़े स्किलेट को कवर करें, तेल में नमक का एक छोटा सा टुकड़ा रखें और कम गर्मी पर गर्मी तक भूनें। तो आपको पता चल जाएगा कि आप अपने हैमबर्गर डाल करने के लिए सही जगह पर हैं धीरे-धीरे 3 मिनट के लिए प्रत्येक पक्ष पकाना।
  • 7
    रोटी के साथ खाएं और अपना पसंदीदा गार्निश रखें, या इसे फलों और सब्जियों से खाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com