IhsAdke.com

कैसे सोब रहने के लिए

सब लोग इस के माध्यम से चले गए हैं - आप अपने दोस्तों से खुशी से पी रहे हैं और जब आप बाथरूम जाना चाहते हैं, तो आप को मंजिल के साथ एक रोमांटिक तारीख होती है और पता चलता है कि आपने पार किया है। यद्यपि यह आम है, भयानक भयानक है - सौभाग्य से, निराशाजनक तरीके से शांत रहने के लिए और अगले दिन उस हैंगओवर से बचने के तरीके हैं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि कुछ रणनीति जो समस्या को हल करने का वादा करती है, वह काम नहीं करती। कैसे शांत रहना जानने के लिए पढ़ें!

चरणों

विधि 1
शांत रहने के लिए कदम उठाने

सोबर अप फास्ट चरण 1 नामक छवि
1
तुरंत पीने से रोकें पता लगाएँ कि क्या आप चाहते हैं की तुलना में अधिक नशे में हैं, और अगर जवाब हाँ है, तो ग्लास ड्रॉप करें और अपने शरीर को एक ब्रेक दें
  • सामान्य तौर पर, शरीर को एक गिलास शराब से उबरने के लिए एक घंटे लगते हैं। यही है, अगर आप दो या तीन गिलास पीते हैं, तो इसे पूरी तरह से शराब का सेवन करने के लिए दो से तीन घंटे लगेंगे।
  • सोबर अप फास्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    पानी पी लो बार में अपनी अगली यात्रा पर, एक गिलास पानी मांगो। यह अनुशंसित उपाय (अधिक सटीक 240 मिलीलीटर) प्रत्येक खुराक किया जाता के लिए है - इसलिए यदि आप चार खुराक पी लिया, बैठ जाओ और एक लीटर पानी का सामना करने के लिए तैयार हो।
    • इसके अलावा, सोने से पहले एक अतिरिक्त गिलास पीना बुद्धिमानी है आप शायद कई बार पेशाब करने के लिए बाथरूम का दौरा करेंगे और यह आपके शरीर से नमक को मिटा देगा। इसके साथ दिमाग में, नमक की एक चुटकी जोड़ने के लिए यह एक अच्छा विचार है
  • सोबर अप फास्ट चरण 3 नामक छवि
    3
    तले हुए अंडे खाएं शराबी के दौरान, भारी और चिकना भोजन खाने की इच्छा रखने के लिए आम है, जो कि आदर्श से बहुत दूर है तले हुए अंडे, चिकन, दूध, फलों का रस या टर्की स्तन सैंडविच के रूप में कुछ प्रकाश को प्राथमिकता देते हैं। यदि आपके पास खाने के लिए कुछ भी प्रकाश नहीं है, तो चिकना लोगों को अपने आप को शांत करें - न कि कुछ भी।
  • सोफ्ट अप फास्ट चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    आधा घंटा झपकी ले लो शांत होने के लिए असली रहस्य आराम करना है अब जब आपका शरीर पहले से पोषित और हाइड्रेटेड है, यह घर के लिए समय है 30 मिनट में जागने के लिए अलार्म सेट करें और सोएं
  • विधि 2
    असफल रणनीति से बचना

    सोबर अप फास्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    ठंडे स्नान न करें। बेशक एक ठंडा शॉवर ले रही है आप और अधिक सतर्क हो जाते हैं में मदद करता है, लेकिन, वास्तव में organismo- पर शराब के प्रभाव रिवर्स ठंडे पानी के साथ संपर्क एक आघात पैदा कर सकता है अगर आप चिंताजनक नशे में कर रहे हैं करने के लिए मदद नहीं करता है।
  • सोफ्ट अप फास्ट चरण 6 शीर्षक वाला चित्र



    2
    कैफे में इसे ज़्यादा मत करो स्नान के उदाहरण की तरह, कॉफी मन को और अधिक सतर्क करने के लिए कार्य करता है, लेकिन रक्त में शराब के स्तर को कम नहीं करता है और अधिक शांत होने में मदद नहीं करता है।
    • आखिरकार, कॉफी निर्जलीकरण का कारण बनती है इसका मतलब है कि यह आपको अधिक शांत करने में मदद नहीं करेगा और अगले दिन हेगओवर को भी खराब कर देगा।
  • सोबर अप फास्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    उल्टी को मजबूर करने से बचें जब तक आप नशे में पी रहे हैं, तो वह रणनीति काम नहीं करेगी जैसे ही शराब रक्तप्रवाह में प्रवेश करता है, यही है, जब आप पहले से ही सामान्य से अधिक हंसमुख हैं, उल्टी बिल्कुल मदद नहीं करता है। वास्तव में, यह निर्जलीकरण और बाद के हैंगओवर में भी योगदान देता है।
  • विधि 3
    पीने की एक रात के लिए शरीर की तैयारी

    सोबर अप फास्ट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    कार्बोहाइड्रेट से समृद्ध पदार्थ खाएं आरंभ करने से पहले पीने के खाने के लिए आदर्श समय है कार्बोहाइड्रेट और वसा saudáveis- पहले अतिरिक्त शराब को मिटाने और दूसरी पेट की परत की रक्षा और शराब के अवशोषण धीमा। प्राकृतिक वसा वाले खाद्य पदार्थों का चयन करें, जैसे डेयरी उत्पादों
    • कुछ अच्छे उदाहरण पास्ता, फालाफेल, हैमबर्गर, सैंडविच, पिज्जा, दूध, आइसक्रीम, एवोकैडो, सैल्मन आदि हैं।
  • सोबर अप फास्ट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    मॉडरेशन में पी लें शराब की एक निश्चित मात्रा से अधिक न होने के उद्देश्य से घर छोड़ें बाध्यता को तोड़ने की अनुमति नहीं देने के लिए एक अच्छी रणनीति आपके निर्णय को गाथागीत के लिए बहुत कम पैसा लेना है।
    • यदि आपके पास शक्ति है, तो तय करें कि आप रात भर तीन या चार गिलास पीने से अधिक नहीं पीते हैं, उदाहरण के लिए वादा पूरा करने के लिए एक और रणनीति है कि प्रत्येक गिलास के बीच आधे घंटे का ब्रेक लेना और पानी पीने के लिए इसका इस्तेमाल करना है।
  • सोबर अप फास्ट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    अलग-अलग पेय मिश्रण न करें आसुत बीयर मिश्रण करना एक बुरा विचार है, खासकर अगर बियर पहले आता है। इसके अलावा, वोदका, रम, व्हिस्की, इत्यादि को मिलाकर न करें - केवल रात में ही हल्का डिस्टिलेट (वोडका) या केवल अंधेरे वाले, केवल किण्वित पेय पदार्थों के रूप में, उसी प्रकार का पेय लेने के लिए पसंद करते हैं।
    • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि हल्का पेय, जैसे कि जिन और वोदका, व्हिस्की जैसे अंधेरे पेय से पचाने में हल्का होते हैं
  • सोफ्ट अप फास्ट चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब आप शराब का सेवन करते हैं तो पानी पीएँ और खाएं इससे आप के प्रभावों को कम करने में मदद मिलेगी, इसलिए मैक्सिकन टैको की तरह कुछ के एक हिस्से के साथ खुद को उकसाना। इसके अलावा, पूरे ballad भर में और वहाँ पानी की एक घूंट ले लो।
    • उदाहरण के लिए, दूसरे या तीसरे पेय के बाद, रात को जारी रखने से पहले एक सैंडविच खाने और एक गिलास पानी पीता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com