IhsAdke.com

सगाई का उल्लंघन कैसे करें

एक सगाई टूटना खत्म करना कभी आसान नहीं है - आपके सपनों, आशाओं और भविष्य की इच्छाएं क्षणों में पूरी तरह से निराश हो जाती हैं। दुल्हन पत्रिकाएं हर जगह हैं, सूट या पोशाक अभी भी अलमारी में हैं, और अभी भी निमंत्रण नहीं भेजे गए हैं ... यह आलेख सदमे से उबरने और अपने लिए एक नया और अलग भविष्य बनाना शुरू करने के तरीकों का सुझाव देता है, एक सगाई तोड़ने के बाद विवाह के लिए "हां" कहने के बजाय, आप आगे बढ़ने की चुनौती के लिए "हां" कह सकते हैं, और पूरी नई दुनिया पा सकते हैं।

चरणों

एक टूटी हुई सगाई के ऊपर शीर्षक प्राप्त चित्र चरण 1
1
एहसास है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इस घटना के लिए क्या लाए, आप एक अच्छे और प्रतिष्ठित व्यक्ति रहे। किसी कारण से, इस घटना ने उसे एक अलग भविष्य को देखने के लिए मजबूर कर दिया। यद्यपि अभी भविष्य के बारे में सोचना मुश्किल है, सही व्यक्ति वहां मौजूद है, आपको सही समय पर मिलने का इंतजार कर रहा है। ऐसा मत सोचो कि आप किसी के साथ "फिर से जितना अच्छा" मिलेंगे नहीं। यह सच नहीं है, चाहे आप अब कैसे महसूस करते हैं अपने आप को किसी भी सम्मान में अयोग्य पाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। जो कुछ हुआ वह एक ऐसी स्थिति थी, जहां दो लोग साथ नहीं गए, यह समस्या आप की तरह नहीं थी।
  • एक टूटी हुई सगाई चरण 2 के ऊपर शीर्षक वाला चित्र
    2
    जो कुछ हुआ उसे याद दिलाता है कि सब कुछ निकालें आपके पर्यावरण को इस प्रकार की स्मृति से पूरी तरह से स्पष्ट होना चाहिए यह बहुत महत्वपूर्ण है ताकि आप आगे बढ़ सकें। इसका मतलब है कि सब कुछ छोड़ना (यदि आप इसे वापस नहीं कर सकते हैं) या किसी बॉक्स में डालकर, रास्ते से बाहर निकाल सकते हैं। किसी को अपने पूर्व-मंगेतर के लिए मूल्य के मूल्य और भावुक हितों को वापस करने के लिए जाओ - यह कचरे में सभी को फेंकने से बहुत अच्छा है दो के मजबूत बनो
  • एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    अपनी भावनाओं को दमन न करें कुछ दिनों तक आपके दुखों में रोने और भिगोना सामान्य है। ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि आप इस तरह की स्थिति के बारे में बुरा न महसूस कर सकते हैं। हालांकि, जीवन को ठीक करने और स्पर्श करने के लिए समय सीमा तय करना आवश्यक है। प्रत्येक छोर एक नई शुरुआत से पहले, इस तरह जीवन कैसे काम करता है
  • एक टूटी हुई सगाई चरण 4 पर शीर्षक से चित्र देखें
    4
    इसे साझा करें थोड़ा सुधार करने के बाद, सभी को पता चले कि शादी खत्म नहीं होगी। जितनी जल्दी यह किया जाता है, उतना ही बेहतर होता है, ताकि हवाई टिकटों को छुड़ाया जा सके, टूटी हुई तैयारी और उपहार वापस लौटा सकें। यदि आप पहले ही उपहार प्राप्त कर चुके हैं, तो आपको धन्यवाद संदेश के साथ तुरंत उन्हें वापस करना सुनिश्चित करें।



  • एक टूटी हुई सगाई के ऊपर शीर्षक प्राप्त चित्र चरण 5
    5
    आपके बारे में देखभाल करने वाले लोगों के साथ समय व्यतीत करें मित्र और परिवार आपकी सहभागिता के टूटने से निपटने में आपकी सहायता करेंगे। आपको उन लोगों के करीब होना चाहिए, जो आपकी सहायता करते हैं, उन्हें प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। आप ऐसे किसी भी व्यक्ति को खोजना भी समाप्त कर सकते हैं जो एक ही स्थिति में समाप्त हो गया। इन लोगों को साझा करने के लिए अच्छी सलाह मिलेगी, साथ ही साथ रहने वाले सबूत रहें कि आप इसके माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक टूटी हुई सगाई चरण 6 पर शीर्षक प्राप्त करें
    6
    अपने आप को हनीमून रखें यह एक अच्छा विचार है कि आप किसी मित्र को ले जाएं या यहां तक ​​कि अकेले जाएं, और सब कुछ से कहीं दूर रहें। जाओ और कुछ अलग करो, कुछ जंगली, कुछ अद्वितीय हवा में बदलाव आपको अच्छा लगेगा। जब आप दूर हैं, तो अपने आप को आराम करने और आनंद लेने के लिए याद रखें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार का इलाज चाहते हैं, अब समय को पकड़ने का समय नहीं है।
  • एक टूटी हुई सगाई के ऊपर शीर्षक प्राप्त चित्र 7
    7
    जानें, माफ कर दो और बढ़ो। इसमें प्रतिबद्धता बनाने के लिए दो लोगों को ले जाता है। किसी ऐसे व्यक्ति की खोज करना जो केवल अपराध करता है, केवल असंतोष करता है आप को दूसरे को दोष देने की परीक्षा हो सकती है, लेकिन आप रास्ते के साथ संकेतों को देख सकते हैं और आगे बढ़ने का फैसला कर सकते हैं। स्थिति को थोड़ा सा देखो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, लंबे समय तक नहीं। स्वीकार करें कि चीजें अलग हो सकती थीं, लेकिन शायद यह अंत में बाद में बेहतर था। अनुभव का शुक्र है, दूसरे की भलाई कीजिए, और अपराध और अन्य बुरी भावनाओं को बदलने की माफी के लिए काम करें।
  • एक टूटी हुई सगाई के ऊपर शीर्षक प्राप्त चित्र चरण 8
    8
    सगाई की अंगूठी वापस दो। यह उसके साथ रहने के लिए उचित या बुद्धिमान नहीं होगा। आप अपने साथ रहकर, या उसे बेचकर खुद को अच्छा नहीं करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • किसी सगाई को तोड़ने के लिए शर्म न हो। यह उत्सव का एक क्षण है आप के साथ असंगत व्यक्ति से शादी करके लंबे समय तक गहरे घावों के बारे में सोच सकते हैं?
    • सावधान रहें कि किसी रिश्ते के साथ जुड़ने के लिए सिर्फ शून्य न भरें। आपके फैसले को भावनात्मक दुर्बलता से घिरा हो सकता है
    • खुद का ख्याल रखना, लेकिन दूसरों को भी ध्यान में रखना। स्वयंसेवा के साथ शामिल हो जाओ - आप अपने से ज्यादा समस्याओं वाले लोगों को देखेंगे एक गोलमाल के लिए जीवन भर को रोकने की कोई वजह नहीं है।
    • कुछ मामलों में, एक गोलमाल एक दंपति को अपने मुद्दों और बेहतर बदलाव के लिए प्रतिबिंबित करने की अनुमति दे सकता है। यदि अवसर उठता है, तो यह फिर से एक अच्छी शुरुआत हो सकती है। यदि कोई भी पार्टी बदलने को तैयार नहीं है, तो एक दूसरे से दूर रहें! लेकिन अगर समस्या हल हो जाती है, तो एक और मौका लें ... ध्यान से, बिल्कुल। आपकी सगाई की एक ख़राब होने का सुखद अंत हो सकता है

    चेतावनी

    • यदि आपके परिवार या दोस्तों को उतना दिलचस्पी नहीं है जितनी वे चाहते हैं, तो आप लगातार रोते हैं और प्रेरणा के साथ समस्याएं हैं, आप कुछ हल्के अवसाद से पीड़ित हो सकते हैं, और आपको एक चिकित्सक की सलाह लेनी चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com