IhsAdke.com

निजी स्विस बैंक पर एक खाता कैसे खोलें

एक स्विस खाता बैंक खाते के साथ एक स्विस निजी बैंक के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए। स्विस निजी बैंकों में खाते में विदेशों में उच्चतम गुणवत्ता वाले बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध हैं। कई कारण हैं कि एक निगम या फर्म या एक निजी नागरिक भी एक स्विस निजी बैंक के साथ एक खाता खोलने का फैसला कर सकते हैं। स्विट्ज़रलैंड की निजी बैंकिंग प्रणाली दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित है निजी बैंकिंग अपने ग्राहकों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करती है, जिससे उन्हें अपने धन के लिए और अधिक लाभदायक भविष्य सुनिश्चित करने में मदद मिलती है। स्विट्जरलैंड के निजी बैंकों के खाते आमतौर पर केवल 300,000 डॉलर (सिर्फ 700,000 से अधिक reais) जमा करने के लिए, या निजी या व्यावसायिक आय में एक असाधारण और लगातार वृद्धि के साथ ग्राहकों को प्रदान किया जाता है।

चरणों

ग्रिट नामक छवि और एक बिजनेस सेटिंग चरण 8 में लोग मिलो
1
याद रखें कि स्विस बैंकर्स दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित और अनुभवी निजी आर्थिक पेशेवर हैं। स्विस बैंक पूरे विश्व में ग्राहकों का स्वागत करते हैं स्विस खाता बनाना चाहते हैं इसका मुख्य कारण आमतौर पर महान गोपनीयता से संबंधित है कि ये खाते ऑफ़र करते हैं
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 2 का पालन करें
    2
    पता करें कि स्विस के पास सबसे सख्त विश्वव्यापी नियमों में से एक है, जिनके खाते में उनके पास पहुंच है। यदि आप निराश जांचकर्ताओं की संपत्ति की "रक्षा" करने के लिए तलाश कर रहे हैं, तो एक स्विस खाता आदर्श स्थान हो सकता है।
  • एक छोटे से बिक्री चरण 4 में वार्ता का शीर्षक चित्र
    3
    इस तथ्य पर भरोसा है कि कर चोरी के कारण बैंक गोपनीयता वापस नहीं ली गई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्विटजरलैंड में आय या संपत्ति का कोई घोषणा अपराध नहीं माना जाता है। इस प्रकार, स्विस सरकार और न ही कोई अन्य सरकार आपके बैंक खाते के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकती है। उसे सबसे पहले स्विस जज को समझना चाहिए कि आपने एक गंभीर अपराध किया है और स्विस दंड संहिता द्वारा दंडनीय है।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 3 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आप को आश्वस्त करें कि यदि आप बैंक खाते की जानकारी को कड़ाई से गोपनीय रखने के लिए आए हैं तो निजी गोपनीयता जैसे वारिस या तलाक जैसे आपकी गोपनीयता को नहीं छोड़ा जाएगा। शिकायतकर्ता के लिए यह साबित करना है कि ऐसा खाता मौजूद है, क्या यह न्यायाधीश को मामले के साथ आगे बढ़ने का निर्णय लेना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें
    5



    इंटरनेट के माध्यम से एक खाता खोलें निजी स्विस बैंक खाता खोले जाने के लिए 300,000 डॉलर की न्यूनतम राशि चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से दावा न किए गए मनी चरण 12 खोजें
    6
    स्विट्जरलैंड के अधिकांश निजी बैंक आपकी निजी सुविधा के स्थान पर आपको अपनी पसंद के स्थान पर एक निजी बैंक की व्यवस्था कर सकते हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 2 में निशुल्क भूमि प्राप्त करें
    7
    स्विस बैंक आपको एक आपातकालीन खाता नंबर भेज देंगे, जिसके लिए आप अपना पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं। धन प्राप्त होने के बाद, खाता 3 दिनों के भीतर सक्रिय हो जाएगा, और आप लगभग 3% पर शुल्क लिया जा सकता है।
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 3 का पालन करें
    8
    यदि आप सुरक्षा प्रोटोकॉल का उपयोग नहीं करते हैं और अवैध तरीके से प्राप्त मूल्य प्राप्त करते हैं, तो बैंक किसी भी धोखाधड़ी या अन्य लेनदेन के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा, और एक ही खाता संख्या पर कोई अन्य प्रक्रिया नहीं की जाएगी।
  • पिक्चर शीर्षक से दूर मेलिंग सूचियों का चरण 8
    9
    आपको अवैध रूप से या काले बाजार पर प्राप्त धन के लिए कर लगाया जाना चाहिए, और आप 20 दिनों के भीतर राशि हस्तांतरित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक बार बैंक से संपर्क करने के बाद, एक स्विस निजी बैंकर आपसे संपर्क करेंगे और आपको खाता खोलने की प्रक्रियाओं के बारे में बताएंगे।

    चेतावनी

    • सभी स्विस बैंक खाते कर-मुक्त नहीं हैं स्विट्जरलैंड के निजी बैंकों में न्यूनतम लागत या कुछ भी नहीं करने के लिए अपनी लागत कम करने के लिए एक निर्धारित टैरिफ दर शामिल है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com