IhsAdke.com

कैसे किकस्टास्टर सफलता बनाने के लिए

किक एक ऑनलाइन सेवा है कि कलाकारों और सामग्री निर्माता जो जो ब्याज इस परियोजना से जगाया है एक भविष्य परियोजना उपयोगकर्ताओं का खुलासा करने में मदद यह वित्त और इस प्रकार यह देखना किया जा अनुमति देता है। यह साइट एक मौजूदा प्रवृत्ति का हिस्सा है जिसे "जन-सहयोग

"। परियोजना के लेखक वह उपलब्धि के लिए लक्ष्य के रूप में स्थापित किया है क्या की 100% नहीं मिलता है, तो पैसे दाताओं की हाथों में रहती है और इस परियोजना तो रद्द कर दिया गया है। इस लेख की व्याख्या करेगा आप में सफल होने के लिए क्या करने की जरूरत किक।

चरणों

किकस्टर्टेर चरण 1 पर सफल रहें चित्र
1
पढ़ना किकस्टार्टर द्वारा आवश्यक नियम और प्रक्रियाएं. इससे आपको साइट पर सफल होने की संभावना वाले परियोजनाओं के प्रकार को समझने में मदद मिल सकती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आपकी परियोजना शुरू होती है तो यह है कि यह क्या हो सकता है या प्राप्त करने की अपेक्षाओं को आसानी से परिभाषित किया जा सकता है। यह भी आवश्यक है कि संभावित दाताओं को उनके लक्ष्यों को स्पष्ट रूप से समझना चाहिए।
  • किकस्टार्ड धर्मार्थ परियोजनाओं, व्यापक कारणों या व्यवसाय योजनाओं के वित्तपोषण की अनुमति नहीं देता है। साइट केवल कलाकारों, डिजाइनरों, लेखकों, फिल्म निर्देशकों, चित्रकारों और संगीतकारों के लिए एक माध्यम है, ताकि उनकी परियोजनाओं को अमल में लाया जा सके।

  • किकस्टर्टर चरण 2 पर सफल रहें चित्र का शीर्षक
    2
    दाताओं को आकर्षित करने के लिए, पुरस्कार प्रदान करें (जो किकस्टार्टर की आवश्यकता है)। दाताओं को रोमांचित किया जा सकता है अगर वे अद्वितीय और दिलचस्प अवसरों का सामना करते हैं कई परियोजनाओं का पुरस्कार आम तौर पर सीडी, पेंटिंग, चित्रण इत्यादि की एक प्रति है। कि आप बनाने का प्रस्ताव कर रहे हैं अधिक रचनात्मक पुरस्कार, दाताओं को आकर्षित करने का आप जितना बड़ा मौका।
  • किकस्टार्ट चरण 3 पर सफल रहें चित्र
    3
    एक रोमांचक कहानी बताएं किकस्टार्टर परियोजनाओं को जो भी वित्त करता है, वह आम तौर पर उनके पीछे और उनके रचनाकारों के पीछे की कहानी में रुचि रखते हैं। लोग उन लोगों को जानना चाहते हैं जिनके पास वे अपने पैसे देते हैं। अपने बारे में जानकारी प्रदान करें, अपने आदर्शों-अपने लक्ष्यों को बताएं यह केवल दाताओं को प्रोत्साहित करेगा
  • 4
    भागों में प्रोजेक्ट फंडिंग को विभाजित करें। यदि यह कई चरणों में जाता है, तो आप उन्हें विभिन्न परियोजनाओं में विभाजित कर सकते हैं, जिससे आपके संग्रह लक्ष्यों तक पहुंचने में आसान हो जाएगा।
    • यह उस समय को भी बढ़ाता है, जिसके दौरान आपकी परियोजना को दान प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त, दाताओं को यह देखने से अधिक प्रेरित होगा कि परियोजना के चरण पूरा होने के बाद क्या होगा।
      किकस्टाटार्ट चरण 4 पर सफल रहें चित्र



  • किकस्टाटार्ट चरण 5 पर सफल रहें चित्र
    5
    अपने परियोजनाओं के लिए यथार्थवादी लक्ष्यों और समयसीमा दें प्रत्येक का संग्रह लक्ष्य और 1 से 9 0 दिनों की समय सीमा है। 1 या 10 दिनों के भीतर सभी वित्तपोषण प्राप्त करने की अपेक्षा न करें। यदि आप लक्ष्य तक पहुंचने के लिए 90 दिनों का इंतजार करते हैं, तो 100% तक पहुंचने की आपकी संभावना अधिक होगी। याद रखें: अगर 100% तक नहीं पहुंचे तो पैसे परियोजना के लेखक के पास नहीं जाएंगे।
  • किकस्टार्ट चरण 6 पर सफल रहें चित्र
    6
    लक्ष्य मूल्य को यथार्थवादी होना चाहिए बहुत कम लक्ष्य निर्धारित करना दाताओं से दूर हो सकता है, क्योंकि उन्हें आपकी परियोजना के आकार के लिए बहुत कम राशि मिल सकती है। एक लक्ष्य बहुत अधिक निर्धारित करने से आपको 100% तक पहुंचने का खतरा नहीं मिलेगा।
  • किकस्टार्ट चरण 7 पर सफल रहें चित्र
    7
    आप जितनी चाहें उतने किकस्टार्टर परियोजनाओं के रूप में कर सकते हैं यदि आप एक विचार के साथ सफल नहीं होते हैं, तो अगली बात शायद काम करे। आप एक बार में केवल एक प्रोजेक्ट सबमिट कर सकते हैं, लेकिन धन की अवधि के लिए एक से दूसरे के लिए साइन अप करने के लिए आवश्यक नहीं है
  • किकस्टाटार्ट के चरण 8 पर सफल रहें चित्र
    8
    दाता प्रश्नों का उत्तर देने वाला वीडियो बनाएं लोगों को लगता है जैसे वे जानते हैं कि वे अपने धन को दान करने के लिए क्या कर रहे हैं लोगों के लिए जगह नहीं छोड़ें कि आप कौन हैं और परियोजना निदेशक के रूप में आपकी क्षमताएं
    • इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप वीडियो में शामिल हों और ये कि वे सामान्य नहीं हैं। और उन सवालों के जवाब देने की कोशिश करें जो उपयोगकर्ता पूछते हैं अगर आप संभावित दाताओं के सवाल का जवाब नहीं देते हैं, तो इससे उन्हें दान छोड़ना पड़ सकता है

  • युक्तियाँ

    चेतावनी

    • यदि संग्रह लक्ष्य का 100% तक नहीं पहुंचता है, तो धन दाताओं को वापस कर दिया जाएगा।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com