IhsAdke.com

कैसे आपका व्यवसाय परियोजना एक सफलता बनने के लिए

क्या आप अपने वाणिज्यिक परियोजना की सफलता में सुधार करना चाहते हैं? यहां कुछ महत्वपूर्ण कारक हैं जिन पर विचार किया जाना चाहिए।

चरणों

CBAP परीक्षा के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 7
1
जब आप शुरू करते हैं, तो अपने ग्राहक को उनकी आवश्यकताओं को सावधानीपूर्वक परिभाषित करने का प्रयास करें यह पहचानना जरूरी है कि किस प्रकार वितरित करना होगा, किसके लिए और कब औपचारिक रूप से लिखकर औपचारिक प्रक्रिया करें और दूसरे पक्ष को साइन इन करने के लिए कहें। यह दस्तावेज़ आपकी सफलता को मापने के लिए नींव रखेगा
  • पिक्चर का शीर्षक एक लघु बिक्री चरण 11 में है
    2
    अपने ग्राहकों को कुल परियोजना जीवन चक्र में शामिल करें उन्हें विश्लेषणात्मक सोच और योजना के साथ-साथ आपकी कंपनी के प्रदर्शन में शामिल करें। उनकी स्वीकृति प्राप्त करने की कोई जरूरत नहीं है, बस उन्हें सूचित करें। परियोजना में जितना अधिक शामिल होगा, उतना ही आपके क्रय स्तर उतने होंगे और बेहतर आपके संभावनाओं को संभालना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से दूर मेलिंग सूचियों का चरण 8
    3
    समय सीमा कम और व्यावहारिक रखें कभी भी लंबी अवधि के लिए सहमत नहीं हैं यदि आप चाहें तो इस परियोजना को "मिनी-प्रोजेक्ट्स" में विभाजित करें, और उन्हें छह महीने से कम समय तक रखें। यह सभी को प्रेरित और केंद्रित केंद्रित रखेगा।
  • वेस्टर्न यूनियन के साथ एक ऋण प्राप्त करें शीर्षक चरण 8
    4
    अपने प्रोजेक्ट की अवधि को "चरणों" में विभाजित करें, जो काम के कुछ हिस्सों को निर्देशित करता है। प्रत्येक चरण के लिए समयसीमा बनाएं और कुछ समय से उन समय सीमा को पूरा करने का प्रयास करें। यदि आप देर से हो, तो अपने क्लाइंट को जितनी जल्दी हो सके समझाएं।
  • आपका विरासत चरण 2 पर एक एडवांस प्राप्त शीर्षक वाला चित्र



    5
    उचित समय पर सही जानकारी प्रदान करके हर किसी को सूचित करना सुनिश्चित करें। साप्ताहिक स्थिति रिपोर्ट करें और नियमित टीम मीटिंगों को व्यवस्थित करें अपने खाली समय में इन परियोजना प्रबंधन टेम्पलेट्स का अभ्यास करें
  • एक छोटे से बिक्री चरण 4 में वार्ता का शीर्षक चित्र
    6
    यदि शब्द पर कोई प्रभाव न हो तो केवल अपनी परियोजना की सीमा में परिवर्तन को अधिकृत करें। अपने ग्राहक की इच्छा पहले रखो, और फिर अगर आप चाहें तो खरीद की डिलीवरी तिथियों का विस्तार करें।
  • शीर्षक वाला छवि अननुजेटेड मनी चरण 10 खोजें
    7
    अपने प्रसव की गुणवत्ता यथासंभव उच्च रखें। हमेशा गुणवत्ता का पुनर्कथन करें और उसे कभी भी पर्ची न दें। "पीयर इंस्पेक्शन" को लागू करें, ताकि टीम के सदस्य एक-दूसरे के काम खत्म होने की समीक्षा कर सकें। फिर बाहरी प्रश्नों को लागू करें कि समाधान की गुणवत्ता आपके ग्राहक की जरूरतों को भरती है या नहीं।
  • एक बिजनेस डेवलपमेंट बजट चरण 1 विकसित करने वाला शीर्षक चित्र
    8
    जैसे ही वे खोजे जाते हैं, जोखिम और समस्याएं खत्म हो जाएंगे। समस्याओं को प्राथमिकता दें और इससे पहले कि वे आपकी परियोजना को प्रभावित करें। न्यूनतम दर पर जोखिमों और समस्याओं को रखने पर गर्व करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं।
  • सर्वीव मेडिकल स्कूल स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक बार प्रत्येक उत्पाद पूरा हो जाने पर, इसे अपने ग्राहक को औपचारिक रूप से वितरित करें। ग्राहक को उम्मीदों से मिलता है, यह सुनिश्चित करने के लिए उसे स्वीकृति अवधि पर हस्ताक्षर करने के लिए कहें। तभी आप प्रत्येक उत्पाद को 100% अंतिम रूप में मान सकते हैं।
  • युक्तियाँ

      1. बड़ी परियोजनाओं द्वारा विशेष परियोजनाएं निष्पादित की जाती हैं सबसे अच्छा व्यक्तियों को किराए पर लें, जिन्हें आप खरीद सकते हैं, सही लोगों को खोजने में अपना समय व्यतीत करें। यह अंत में इसके लायक हो जाएगा सोचें, अच्छे चरित्र के लोगों को प्रेरित करना मुश्किल नहीं है उन्हें विजुअल अर्थ दें और वे इसे कैसे अमल में ला सकते हैं विश्वास करो और अपनी टीम में विश्वास करें, उन्हें मूल्यवान समझें, उनके सदस्यों को शानदार महसूस होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com