IhsAdke.com

कॉलेज में शराब से बचने का तरीका

शुक्रवार की रात को अपने दोस्त पार्टी करना चाहते हैं? जब वे मद्यपान करना चाहते हैं, और आपको पीना पसंद नहीं है, तो आप क्या करते हैं? यह आलेख आपको मंत्र से बचने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव प्रदान करता है कि "शराब ही मस्ती करने का एकमात्र तरीका है" और अपने दोस्तों के साथ मज़ा और समय व्यतीत करते हुए आपकी वरीयताएं निरंतर रखती हैं।

चरणों

एक लड़की को भूल जाओ जिसे आप वास्तव में स्टेप 01 में प्यार करते हैं
1
हालांकि कुछ लोगों को पूरी तरह से शराब से बचना पसंद करते हैं (धार्मिक कारणों से, व्यक्तिगत या स्वास्थ्य के कारण), कई अन्य कॉलेज के छात्रों परवाह नहीं है, और कभी कभी का जश्न मनाने और सामाजिक रूप से जारी है, लेकिन एक बार में एक या दो पेय लेने के लिए पीते हैं जब और बाद में वे चुपचाप मज़े करने के अन्य तरीके पा सकते हैं। महाविद्यालय के साथ समस्या यह है कि बहुत ज्यादा और नियमित रूप से पीने के लिए दबाव हो सकता है, और यह माना जाता है कि आप कतार में भी मिलेंगे। दरअसल, 85-95% अमेरिकी कॉलेज के छात्रों का कहना है कि वे नियमित रूप से शराब पीते हैं और अमेरिकी कॉलेजों द्वारा परिसर में होने वाली अधिकांश समस्याएं शराब की खपत से होती हैं, जिनमें से 43% कॉलेज के छात्र अपने समय के किसी भी समय खतरनाक तरीके से पीते हैं। कॉलेज जिस व्यक्ति से दूर रहना है, वह लाइन जो पार नहीं की जानी चाहिए, वह बहुत स्पष्ट है, लेकिन किसी व्यक्ति के लिए कभी-कभी पीते हुए, चुनौती बहुत मुश्किल हो सकती है क्योंकि अतिरिक्त और सहकर्मी के दबाव का प्रबल प्रभाव हो सकता है। किसी भी मामले में, यदि आप मध्यम और कभी-कभी पीते हैं या कभी-कभी पीते हैं, तो आपको अपनी पसंद रखने के संबंध में दृढ़ रहना होगा और उनका रवैया होना होगा।
  • इस तरह के नियंत्रण खोने के रूप में पीने के परिणामों बहुत अधिक शराब, के बारे में सोचो, अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा, बीमार, चोट या शराब विषाक्तता के साथ घायल हो पाने, नींद संबंधी विकार है, दूसरों के लिए असुरक्षित हो, (आप का लाभ ले सकते हैं जो बलात्कार की तरह एक बैठक के दौरान), हिंसा, और पैसा खर्च करते हैं। ये पीने के लिए ठोस और वैध कारण नहीं हैं,
  • इमेज का शीर्षक शराब से बचें, जबकि कॉलेज चरण 02 में
    2
    अपने दोस्तों को बताएं कि आप नहीं पीते हैं, या आप बहुत कम और कभी-कभी पीना पसंद करते हैं, और अपने फैसले में दृढ़ रहें आप जिस तरह से समझाते हैं, वह महत्वपूर्ण है क्योंकि आप दूसरों को शर्मिंदा करके या उन्हें पहचानने के द्वारा विचलित होने के लिए प्रकट नहीं करना चाहते हैं - ध्यान रखें कि जो शराब पीते हैं, वे व्यक्तिगत निर्णय लेते हैं और इस विकल्प के बारे में दबाव महसूस नहीं करना चाहिए। इसी समय, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी पसंद के बारे में भी दबाव महसूस न करें शायद आप अपनी पसंद का एक संक्षिप्त विवरण दे सकते हैं लेकिन फिर भी कहते हैं कि आप अन्य लोगों को कोशिश करते हैं और मज़े करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए:
    • "नहीं धन्यवाद, मैं नहीं पीता हूं (सामान्य रूप में) मेरे पास एक स्वास्थ्य समस्या है जो अल्कोहल का चयापचय करना कठिन बना देती है और मैं बेहतर शीतल पेय में रहना चाहता हूं। लेकिन वैसे भी, मुझे आपके साथ चैट करने में खुशी हो रही है, और अगर आपको सवारी घर की ज़रूरत है, तो मैं लड़का हूँ! "
    • "नहीं धन्यवाद, मैं अपने विश्वासों के कारण नहीं पीता हूं लेकिन मेरे पास शराब के बिना एक महान कॉकटेल है और रात एक बच्चा है, इसलिए चलो पार्टी! "
    • "धन्यवाद, लेकिन मुझे पहले ही मेरी शाम पीने पड़ी थी और अब से मैं पानी में रहूंगा। मेरे पास सुबह में पूरा करने के लिए एक शोध पत्र है और यह पहले ही देर हो चुकी है लेकिन मैं आधी रात तक यहां रहने जा रहा हूं, चलो नृत्य करो! "
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद अ लावर जो सोलक्स चरण 03
    3
    अपनी पसंद के बारे में नकारात्मक और मौखिक आलोचनाओं को व्यक्तिगत पक्ष पर न लें यह चुनाव में दृढ़ होने के लिए परस्पर विरोधी हो सकता है, जब कोई व्यक्ति बहुत से पीता है और जो एक साथ नहीं पीता है एक तरह से, ऐसे वातावरण में जहां संस्कृति पी रही है, नियमों को तोड़ रहा है, और कुछ लोगों के लिए, यह खतरनाक लगता है लोगों के रूप में आपके प्रति रवैया को देखने के बजाय, अपने शर्मिंदगी पर नियंत्रण खोने के बारे में अपनी विरोधाभासी भावनाओं को प्रतिबिंबित करने की कोशिश करें-उनका रवैया इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनसे कम हैं। बस स्वीकार करते हैं कि उन्होंने एक विकल्प बनाया है, आपने अपना बना लिया है और उन्हें होना है
    • उन लोगों के साथ रहने की कोशिश करें जो आपके फैसले का सम्मान करते हैं - अगर आप उन लोगों के साथ चलते हैं जिन्हें आप उनसे जुड़ते हैं, तो आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो संभवत: उन लोगों के साथ चलने के लिए आप के लायक नहीं हैं। असली दोस्तों समझते हैं और आपके फैसले का सम्मान करेंगे और यहां तक ​​कि आप पर भरोसा करने के लिए आ सकते हैं, जो उन्हें अधिक पीने के बारे में जानकारी रखेगा।
  • चित्र शीर्षक से एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 02 प्राप्त करें



    4
    तंग पकड़ो। एक बार जब आप स्पष्ट रूप से घोषणा करते हैं कि आप शराब कैसे संभालते हैं, तो अपनी पसंद रखें यदि आप इसे छोड़ दें और किसी भी समय, शराबी सत्र का आनंद लें, भले ही यह "केवल इस समय" है, तो आप लोगों के सम्मान खो देंगे। यह सहकर्मी दबाव और आपके आत्मसम्मान और प्रतिष्ठा के लिए एक नुकसान की जीत होगी। अपने सिद्धांतों और विश्वासों के साथ दृढ़ रहना सहकर्मी के दबाव में मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने आराम क्षेत्र से बाहर रहना सीखना और एक मजबूत व्यक्ति रहना असुविधा महसूस करना बिल्कुल स्वाभाविक है, लेकिन यह एक संकेत भी है कि आप फर्म खड़े हैं। और जो भी आप करते हैं, अपनी मुद्रा नहीं खोना।
  • एक नाइटक्लब चरण 02 में नृत्य शीर्षक वाला चित्र
    5
    जश्न मनाएं तथ्य यह है कि आप पीना नहीं चाहते इसका मतलब यह नहीं है कि आप पार्टी का आनंद नहीं ले सकते। अधिक पीने से स्वस्थ नहीं होता है, जो भी आपकी उम्र है, लेकिन जश्न आत्मा के लिए अच्छा है। पार्टियों और पीने के पानी, सोडा, जूस, शराब के बिना कॉकटेल आदि में कोई समस्या नहीं है ... सारी रात के दौरान पार्टिशनिंग का उद्देश्य सामूहीकरण करना है और आप इसे बिना पीने के लिए कर सकते हैं - यह महसूस न करें कि आपको बस पीना पड़ता है क्योंकि अन्य लोग ऐसा करते हैं (शोधकर्ताओं को "रोल मॉडल के रूप में दूसरों का इस्तेमाल करना" के रूप में जाना जाता है)
    • डांस फ्लोर का आनंद लें बहुत पानी पी लो और आप रात भर उनके साथ नृत्य कर सकते हैं
    • अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें और ध्यान से सुनो ज्यादातर लोग इसे प्यार करते हैं जब कोई उन पर ध्यान देता है!
    • एक गिलास शैंपेन या कुछ गैर-शराबी साइडर के अंदर या अंदर का एक गिलास, जिसमें गहरा सोडा होता है। यह आपको लोगों को पेय की पेशकश करने से रोकने में मदद कर सकता है और आपकी पसंद के बारे में उन लोगों के लिए अनावश्यक स्पष्टीकरण से बचा जाता है जिन्हें आप मुश्किल से जानते हैं
  • एक बेवकूफ कदम 23 के रूप में एक प्रेमिका मिल शीर्षक शीर्षक चित्र
    6
    ऐसी चीज़ें करें जो पीने में शामिल न हों दलों मज़ेदार हो सकती हैं, लेकिन अन्य मजेदार क्रियाकलाप हैं जो पार्टिशन या पीने से जुड़े नहीं हैं एक रात दोस्तों के साथ फिल्में देखने, दोस्तों के साथ खेलना, एक कैफे में एक स्थानीय बैंड खेल रहा है, उदाहरण के लिए, आपको अल्कोहल से मुक्त वातावरण में सामूहीकरण करने की अनुमति होगी। आपके कॉलेज दोस्तों के साथ आपके सभी रातों को बार या नाइट क्लब शामिल करने की आवश्यकता नहीं है।
    • धार्मिक समूहों में आमतौर पर मनोरंजक घटनाएं होती हैं जिनमें शराब शामिल नहीं होती है या इसमें केवल एक छोटी राशि शामिल है
  • युक्तियाँ

    • पीने का पानी हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होता है, और आपको पानी की अतिरिक्त मात्रा से फायदा होता है।
    • जिन लोगों के बारे में आप नहीं जानते हैं उन लोगों के मुद्दों से दूर रहना न करें, क्यों नहीं आप पीते हैं, क्योंकि यह कमजोरी दिखाता है और लोगों को तलाश करना है। लेकिन यह किसी भी तरह दिखाना नहीं है।
    • अपने शरीर को सुनो और इसका सम्मान करें। यदि आप पीने के बाद भयानक महसूस करते हैं, तो इसका कारण यह है कि आप नहीं पीते हैं
    • आपको अपने सामाजिक जीवन को छोड़ देना नहीं है याद रखें, आप शराब के बिना हमेशा सोडा, पानी या एक पेय पी सकते हैं (जैसे स्ट्रॉबेरी डाईक्विरी शराब के बिना)।
    • समय के ड्राइवर होने का प्रस्ताव। इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपके मित्र सुरक्षित रूप से घर पहुंचे लेकिन फर्म पकड़ो- उन्हें आपको दुरुपयोग न दें
    • धीरे-धीरे पी लो- अगर आप बीयर पी रहे हैं, तो खाली बोतल पकड़ो और आपको अभी भी पीना चाहिए का ढोंग।
    • याद रखें, मस्ती के लिए आपको पीने की ज़रूरत नहीं है
    • यदि आप परिसर में रहना चाहते हैं, तो ऐसे क्षेत्रों की तलाश करें जो बिल्डिंग के अंदर शराब की अनुमति न दें।
    • स्वाद से पी लो नशे में पीने के लिए मत पीओ

    चेतावनी

    • हमेशा एक दोस्त की मदद करने की कोशिश करें जो बीमार है, लेकिन पीने की बीमारियों पर व्याख्यान नहीं करें क्योंकि यह आपको भ्रूभंग कर देगा।
    • यदि आप उन्हें हरा नहीं सकते हैं, तो उनके साथ जुड़ें यह निश्चित रूप से उन समय में से एक है जब उन्हें शामिल होने से आपका स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा कम हो जाएगी
    • बपतिस्मा पेय के लिए देखें यह एक समस्या हो सकती है अगर किसी को असहज महसूस होता है या न पीने के विकल्प के साथ इसके विपरीत। यदि कुछ बुरा स्वाद लेता है, तो इसे पीना मत। और अगर बपतिस्मा के साथ किसी स्थान के बारे में अफवाहें हैं, तो इस जगह को छोड़ दें।

    आवश्यक सामग्री

    • वैकल्पिक गतिविधियों
    • पानी और सोडा आदि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com