IhsAdke.com

एक गद्दार का सामना कैसे करें

सभी लक्षण इस बात को इंगित करते हैं कि आपके पति आपके साथ धोखा दे रहे हैं समस्या का सामना करते समय कई महत्वपूर्ण विफलताएं बनती हैं। एक धोखाधड़ी पति या पत्नी के सामने आम गलतियों से बचने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

चित्र शीर्षक एक धोखेबाज़ कदम 1
1
कभी भी अपने साथी को अपने अविश्वास का पता न चले, जब तक आपके पास बहुत सारे सबूत न हों यदि आप एक पाठ संदेश या फ़ोन नंबर प्राप्त करने के बाद उसे सामना करते हैं, तो आप उसे अपने संदेहों के बारे में चेतावनी देने का जोखिम चलाते हैं। यह न केवल उन्हें गड़बड़ करना शुरू कर देगा, बल्कि यह आपको फिर से जानकारी के स्रोत (सेल फोन, वॉलेट, क्रेडिट कार्ड आदि) तक पहुंचने से रोकेगा। लक्ष्य सामान्य रूप से व्यवहार करना है और यह धारणा देना है कि चीजें हमेशा की तरह चल रहे हैं गृहिणी गलती करते हैं जब उन्हें लगता है कि वे अपने आराम क्षेत्र में हैं।
  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज़ चरण 2 शीर्षक
    2
    कभी भी विश्वासघाती को पकड़ने से आपको पकड़ने न दें यह हमेशा सलाह दी जाती है कि आपने उस साइट पर गौर किया है जो आपको कुछ मिला है। बहुत स्पष्ट मत हो! आपको एक प्रशंसनीय तैयार कहानी की आवश्यकता है इसलिए जब आप अपने ब्रीफ़केस में पकड़े जाते हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप भ्रामक प्रकाश के बिल की खोज कर रहे थे, और उसके कागजात के साथ मिलाया जा सकता है। बिना किसी कारण के लिए गपशप करना गद्दार को प्रकाश संकेत बनाने की तरह है। इसलिए, आपको हमेशा 20 नोट्स चाहिए, यह कहने के लिए कि आप भुगतान करने के लिए छोटे बिलों की तलाश कर रहे थे।
  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज कदम 3 शीर्षक
    3
    कभी भी गद्दार को आप के खिलाफ मेज बारी न करें और अपने व्यवहार के लिए एक वैध स्पष्टीकरण प्रदान करने से पहले हमला करें। जब तथ्यों से सामना किया जाता है, तो वे कुछ चाल की कोशिश करेंगे, वे आपको पागल, बेवकूफ, मनोवैज्ञानिक, असुरक्षित, बचकाना, कष्टप्रद, हास्यास्पद, तालिकाओं को बारी करने के लिए परेशानी-शूटिंग कहते हैं। शुक्रवार को काम करने के बाद वे क्या कर रहे थे, इसका जवाब देने से पहले ये सब हो जाएगा। उन्हें इस मुद्दे को विकृत न करें। स्वीकार करते हैं कि आप जो कुछ भी कह रहे हैं, वे हैं और अपने प्रश्न का उत्तर मांगते हैं। दूसरे शब्दों में, "हां, मैं बेवकूफी और असुरक्षित हूँ, ठीक हूं। आप कितने समय तक दूसरे को मिल रहे हैं?" एक बार जब आप उन्हें मुद्दों को संभालने के लिए अनुमति देते हैं, तो आप इस मुद्दे के नीचे कभी नहीं पहुंचेंगे क्योंकि उनके पास एक कहानी का आविष्कार करने के लिए अधिक समय होगा।
  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज़ कदम 4 शीर्षक
    4
    गद्दार को कभी अपने व्यवहार का वर्णन करने न दें दूसरे शब्दों में, कभी भी एक गेम में नहीं खींचा जायेगा जिसमें वे उम्मीद करते हैं कि आप अपने संदेहों को समझें। एक ठेठ गद्दार ऐसा कुछ कहेंगे, "मेरे पूर्व के साथ मेरे पास कुछ क्यों होता है, अगर आप जानते हैं कि मेरे लिए परिवार कितना महत्वपूर्ण है?" या "अगर मेरे दोस्त / बहन / रिश्तेदार कामों को मैं जानता हूं तो काम पर किसी के साथ क्यों होगा?" या यहां तक ​​कि, "मैं ऐसा क्यों करूँगा? तुम्हें पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं।" शिकार करने वालों को भ्रमित करने के लिए ये तरकीब हैं, और किसी मामले के होने के किसी व्यक्ति के इरादों के बारे में उसे तर्कसंगत बनाना है। प्रतिबद्ध, परोपकारी और ईमानदार लोगों के लिए, ये तर्कसंगत अर्थ हैं, लेकिन जब एक गद्दार एक मामले के मध्य में पकड़ा जाता है, तो तर्कसंगत सोच यह है कि इसके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए किसी भी स्वार्थी व्यवहार से प्रतिस्थापित किया जाए।



  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज कदम 5 शीर्षक
    5
    सामना किए हुए व्यक्ति के आँसू के द्वारा कभी भी मूर्ख मत बनो। यद्यपि वे ईमानदार हो सकते हैं, सुनिश्चित करें कि आप "मुझे क्षमा करें" और "मुझे खेद है कि मैं पकड़ा गया" के आँसू के बीच अंतर है। यहां तक ​​कि अगर आँसू सुलह के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो, तो परिस्थिति में पीड़ित व्यक्ति कौन है, इसके बारे में जानें। गद्दार को सांत्वना चलाने के लिए न चलें। अपने भावनात्मक टूटने की असली मंशा को सत्यापित करने के लिए उसे कुछ समय तक नाखुश छोड़ दें। यह आराम और आश्वस्त करने का समय नहीं है। यह उद्देश्य उत्तर और बयानों के लिए समय है गद्दार के अपराध, शर्म की बात या दुःख से निपटने के लिए क्रोध, दर्द, घृणा या भ्रम की भावना को कम से कम नहीं किया जाना चाहिए। पहली बार, चीजों को आप और आपकी भावनाओं को चालू करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज़ कदम 6
    6
    जानकारी के अपने स्रोत को कभी प्रकट नहीं करें एक बार जब आप बताते हैं कि आपके पास अपना ईमेल पासवर्ड है, तो वह उसका आदान-प्रदान करेगा। एक बार जब आप स्वीकार करते हैं कि आपको अपने दोस्त के द्वारा सूचित किया गया था, तो वह वह दोस्ती समाप्त कर देगा, जिससे भविष्य की जानकारी प्राप्त करने की आपकी क्षमता खत्म हो जाएगी। और, गद्दार के बाद पता चलता है कि आप अपने सेल अकाउंट की जांच कर रहे हैं, वह आपको निर्देश देगा कि आपको अपने घर में फिर से नहीं भेजा जाए। यदि आप रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लेते हैं, तो गद्दार को यह नहीं बताएं कि आपको जानकारी कैसे मिली उसे अपने पूरे जीवन को दिमाग में पढ़ने के लिए खर्च करने दो। यदि आप अपने रिश्ते को सुलझाने का निर्णय लेते हैं, तो आप शायद अपने साथी को यह नहीं जानना चाहेंगे कि आप इसे कैसे खोज चुके हैं। आपके स्रोतों का खुलासा करने का कोई बुद्धिमान कारण नहीं है
  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज कदम 7 शीर्षक
    7
    कभी भी विश्वासघात की खोज या अपने रिश्ते, एक पारिवारिक संबंध को सुलझाने का निर्णय न करें। माता-पिता, भाई-बहन, मित्र या अन्य दर्शकों के घुसपैठ को कम करें आपको इस बात का आकलन करना होगा कि क्या आप इस रिश्ते में रुचि रखते हैं, और रहने या छोड़ने का निर्णय लेते हैं। धर्मनिरपेक्ष और आध्यात्मिक परामर्श महान विकल्प हैं, लेकिन अंत में, यह आप पर निर्भर है अक्सर, लोग सलाह देंगे जो उनके हितों के अनुरूप नहीं है परिवार और दोस्तों के बारे में जब आप यह कर सकते हैं, तब स्थिति को निजी रूप में रखना बेहतर है। उन लोगों से सलाह जो आपकी व्यक्तिगत ज़िंदगी या ऑनलाइन सहायता में नहीं हैं, स्थिति से संबंधित लोगों से सलाह प्राप्त करने से ज्यादा फायदेमंद हो सकते हैं। याद रखें, अंत में, यह आप पर निर्भर है
  • चित्र शीर्षक एक धोखेबाज़ कदम 8
    8
    कभी ऐसा न मानें कि कोई मामला रिश्ते खत्म करेगा। अक्सर, यदि विवाह ठीक से हल हो जाता है तो स्थिति से बहुत अधिक विवादास्पद हो जाती है। जब तक दोनों पार्टियां रिश्तों के पुनर्निर्माण के लिए जरूरी काम करने को तैयार हैं, तब तक यह काम कर सकता है। एक शादी एक मामले से बच सकती है, और पहले की तुलना में अधिक टिकाऊ हो सकती है। मदद चाहिए? WikiHow पर लेख देखें
  • युक्तियाँ

    • अपनी सहजता का पालन करें। ज्यादातर मामलों में, जब आपको लगता है कि कुछ सही नहीं है, तो आप सही हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप तसलीम से पहले अपने लक्ष्य को जानते हैं। क्या यह आखिरी पुआल था, या क्या आप अपने रिश्ते में समस्या को सुलझाने का एक तरीका समझ रहे हैं?
    • अपने संदेहों की वैधता से अवगत रहें। आप इस संबंध में लाए गए सामान की वजह से आप बस पागल हो सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • एक किताब ... अंतिम विश्वासघात: पहचानने, खोजना और बेवफाई के साथ काम करना
    • https://ultimatebetrayal.com
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com