IhsAdke.com

कैसे किसी को आकर्षित करने के लिए (महिलाओं के लिए)

क्या आपने कभी सोचा है कि कमरे में उस अविश्वसनीय लड़के को कैसे देखा जाए? आपको मोहक महसूस करना पड़ता है इससे पहले कि आप लालच में सफल हो सकें, आपको अपने साथ आत्मविश्वास और आत्मविश्वास होना चाहिए। तो सेक्सी चीजों के बारे में सोचना शुरू करें, विश्वास बनाएं, और सफलता के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
मुद्रा

सीडस अॉनीस (महिलाओं के लिए) स्टेप 1 नामक चित्र
1
जब आप यह कर रहे हों तो अपने आप को एक पूर्ण लंबाई दर्पण में देखें
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 2
    2
    खड़े हो जाओ
  • चित्र सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 3
    3
    उसके बाद, अपने कूल्हे को फेंक दें जब तक कि आपके पीठ / कूल्हे / बट / कमर एक `एस` बना देता है आपका बट थोड़ा बाहर खड़ा होगा, लेकिन ठीक है!
  • सीडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    फिर थोड़ा सा अपनी ठोड़ी झुका, लेकिन थोड़ा सा! आप एक डबल ठोड़ी बनाने के लिए जितना नीचे जाना नहीं चाहते
  • सीडस अॉनीस (महिलाओं के लिए) स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    अपनी ठोड़ी के साथ थोड़ा नीचे, ऊपर उठाओ - अपने lashes के माध्यम से किसी को देख कल्पना चरम पर जाने से बचें, इसलिए आपको एक दुष्ट दिखती नहीं है
  • सीडस अॉनीस (महिलाओं के लिए) स्टेप 6 नामक चित्र
    6
    जब आप मुस्कुराते हैं, अपने होंठ थोड़ा निचोड़ते हैं, उन्हें हल्के ढंग से झुरझना देते हैं
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 7
    7
    फिर अपने पैर थोड़ा "में" स्थिति बस एक दूसरे के सामने हिप-सॉकेट पैरों को घुमाएं एक बार फिर, यह आसान ले लो! यदि आप इसे बल देते हैं, तो यह एक पंजा जैसा दिखता है!
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 8
    8
    अपने कंधों को थोड़ी देर से रखें
  • विधि 2
    पोसे का इस्तेमाल करना

    चित्र सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 9
    1
    एक समय में दूसरे के सामने एक पैर चलना जब कोई कदम उठाते हैं, पक्ष की तरफ के बजाय संबंधित हिप फॉरवर्ड ले जाएं
  • सीडस अॉनीस (महिलाओं के लिए) स्टेप 10 नामक चित्र
    2
    जैसा कि आप चलते हैं, आपकी कूल्हों को 8 में थोड़ा सा आंदोलन करना चाहिए चरम पर मत जाओ, या आप एक अतिशयोक्तिपूर्ण शकीरा की तरह दिखेगा
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 11
    3
    धीरे धीरे आगे बढ़ने का प्रयास करें यदि आप अपने चलने पर बल देते हैं, तो यह बहुत बचकाना होगा
  • चित्र सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 12
    4
    बहुत भारी चलना न सावधान रहना
  • विक्टोरियस स्टेप 6 में लुक एंड एक्ट कीट वेल वेलनेस से शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पैरों को जमीन के करीब रखें जैसा कि आप उन्हें खींचकर बिना कर सकते हैं।
  • विधि 3
    देखो

    पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 14
    1
    जब आप किसी को पहली जगह पर देखते हैं: बहादुर हो शर्मीली मत बनो और दूर न देखें
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 15
    2
    सीधे अपनी आँखों में देखो आदमी को आप को देखकर उसे देखने दो।
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 16
    3
    अगर आपके पास एक अच्छा 20 सेकेंड की तलाश है
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 17
    4
    इसके माध्यम से जाओ, लेकिन इसके सामने काफी नहीं, जब आप जानते हैं कि यह देख रहा है। मुंह के कोने से मुस्कान की कोशिश करो और अपनी आंख के कोने से देखें, लेकिन सीधे उस पर नहीं - संभवत: उसके पास कमर के स्तर पर।
    • जब आप किसी पर सीधे दिखते हैं, या किसी से बात करते हैं, तो गहरी नज़र रखना। अपनी आंखों के माध्यम से अपनी भावनाओं को दिखाएं मर्मज्ञ होना। जब आप अपनी टकटकी को मोड़ लेते हैं, तो यह सामान्य से थोड़ी अधिक धीरे-धीरे करते हैं, अपनी टकटकी के बाद धीरे-धीरे अपनी बाँधते हुए।
    • जब आप बोलते हैं, तो अपनी आइब्रो को थोड़ी-थोड़ी आगे बढ़ें, ज़्यादा नहीं, जैसा आपको बहुत उत्साहित लगता है। मैं पेचीदा तरीके से मुस्कुराया अपने होठों को बोलने के बाद एक दूसरे के लिए खुला रहें, नोटिस के लिए पर्याप्त रूप से अलग हो।
  • विधि 4
    बाल

    पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 18
    1
    कोई बात नहीं क्या आपके बाल प्रकार, आप इसे सेक्सी कर सकते हैं
  • चित्र सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 1 9
    2
    तुम्हारी आँखों में थोड़ी सी बालों को गिरा दें। इसे आंशिक रूप से आपके चेहरे के एक क्षेत्र को आंशिक रूप से कवर करना चाहिए। इससे उसे रहस्यमय बना देता है और वह लड़का को और अधिक चाहता है



  • सीडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) स्टेप 20 नामक चित्र
    3
    हालांकि, अपने बालों को इसे छिपाने न दें!
    • घुंघराले बालों: सुनिश्चित करें कि आपके पास फ़्रिज नहीं है बाल धोने के बाद, यह अच्छी तरह ब्रश करें। इसे वांछित शैली में सूखा दें: ड्रायर या पाठ्यक्रम के साथ। भरी हुई तरंगों के लिए बाल झुकाएं। व्यक्तित्व के साथ बाल जैसे लोग एक बार सूखी हो जाने के बाद, यह आकार एक वीर्य का आकार, ऊपर से नीचे तक, जड़ से बचने के लिए गुजारें। बहुत ज्यादा उपयोग न करें, क्योंकि आपके बाल घृणित तेल से बन सकते हैं छोटी मात्रा के साथ शुरू करें, जैसा कि आप धीरे-धीरे जोड़ सकते हैं।
    • मोटा बालों: यदि आपके ऊपर उल्लेख किया गया है, तो आपको बाल सीरम का प्रयोग करें। अपने सिर के शीर्ष पर अपने स्तरित जड़ों को टग करने के लिए दांतेदार दांतेदार कंघी का प्रयोग करें। टुकड़े टुकड़े करने के लिए, 1 इंच (2.5 सेंटीमीटर) से अधिक बालों की बाड़ी नहीं पकड़ो और स्कॅब रूट से 2-5 सेंटीमीटर ऊपरी हिस्से में बाँध लें। एक बार जब आप अपनी पसंद के अनुसार कटा हुआ हो, स्प्रे हेयर स्प्रे यदि आप स्प्रे नहीं करते हैं तो तार उस तरह नहीं रहेंगे
    • पतले बालों:
      • बाल कटाई के भाग को छोड़कर उपरोक्त निर्देशों का पालन करें। इसके अलावा, अपने बालों को उल्टा होने की कोशिश करें एक और टिप: जड़ों पर कंडीशनर से गुजारें मत।
  • विधि 5
    श्रृंगार विभाग

    चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 21
    1
    आपका श्रृंगार थोड़ा नाटकीय होना चाहिए, लेकिन गॉथिक नहीं होना चाहिए आप अपने सेक्सी लग रहा है smokey आँख कर सकते हैं अपनी आंखों और आपकी त्वचा के रंग के बावजूद, आप इस प्रकार की श्रृंगार कर सकते हैं नहीं सभी धुएँ के रंग की आंखें काले, भूरे या भूरे रंग की होनी चाहिए। कुछ रंग हो सकते हैं: बेर, जैतून, नौसेना नीला, सोना, चांदी, तांबे, शराब, गुलाबी, या यहां तक ​​कि अगर आप एक गुंडा देखो, एक उज्ज्वल रंग चाहते हैं। यदि आपके पास हरे रंग की आंखें हैं, तो यह जानी जाती है कि बैंगनी आपकी आंखों का रंग वास्तव में खड़े हो सकते हैं, या तकनीकी रूप से किसी भी रंग में लाल रंग का स्पर्श कर सकते हैं, क्योंकि लाल रंग के पहिये पर हरे रंग के विपरीत है, पूरक हो रहा है काई के लिए खींचा एक हरा भूरा आँखों के लिए प्यारा है! नीली आँखें कुछ के साथ सुंदर लगती हैं, क्योंकि अधिकांश रंग काम करते हैं ब्राउन आंखें भूरे रंग की छाया के साथ अच्छे दिखती हैं, लेकिन अगर आप एक मारने की कोशिश करना चाहते हैं, तो काले पहनें। इसे बहुत ज्यादा इस्तेमाल करने से बचें, जो नतीजे खत्म कर सकता है। इसके अलावा, यह ज्ञात है कि आपकी आंखों के एक ही रंग की आंखों की छाया अपने रंग को उजागर करती है उदाहरण के लिए, आप अपनी भूरी आँखों से भूरे रंग की छाया का उपयोग कर सकते हैं यह सुंदर लग रहा है!
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 22
    2
    एक काजल का प्रयोग करें जो झिल्ली को मात्रा देता है। मेब्लीलाइन का मस्करा सबसे अच्छा काम करता है जो काम करता था। आपके श्रृंगार की चाबी आपको एक नया पेंट नहीं करना है, बल्कि उसे देखने के लिए एक प्राकृतिक और दिलचस्प निमंत्रण देने की अनुमति देता है।
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 23
    3
    छाया के बारे में सोचो वे गहराई जोड़ते हैं
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 24
    4
    अपने होंठों को प्राकृतिक और चिकनी दिखने से सावधान रहें। बस एक मछली पसंद नहीं है!
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 25
    5
    एक आधार का प्रयोग करें जो आपकी गर्दन पर त्वचा के रंग से मेल खाता है क्योंकि तब आप इसे अजीब रंग की गर्दन के बिना मिश्रण कर सकते हैं जो आपके श्रृंगार को बहुत स्पष्ट बनाता है जबड़ा और सिर की रेखा पर अच्छी तरह से मिश्रण करना सुनिश्चित करें समाप्त करने के लिए एक सूक्ष्म ब्रांसर या चमक का उपयोग करें एक गुलाबी ब्लश पहनें, जैसे धूल गुलाब बस गाल पर मुस्कुराएं और लहरें लाएं। गालियां दूर करने से अब थोड़ी देर लग गई है, और यदि आप बहुत अधिक पहनते हैं, तो यह अजीब और चिन्हित हो सकता है। वही ब्रांसर के लिए जाता है अपने चेहरे की छिद्रों में ब्रॉन्जर का प्रयोग करें (ब्रांसर से गुजरने की कल्पना करें जहां आपके गाल चूए जाते हैं: यह आपका चेहरा पतला दिख सकता है)। इसके अलावा, यदि आप लगभग 5 किग्रा खोना चाहते हैं, तो जबड़ा लाइन के नीचे एक ब्रॉन्सर थोड़ा पास करें। चाल को बहुत स्पष्ट बनाकर इसे ज़्यादा मत करो
  • विधि 6
    सुगंध

    पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 26
    1
    हवा में अपने पसंदीदा इत्र को फैलाएं और आपके सामने थोड़ा सा, फिर आगे बढ़ें।
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 27
    2
    अपने बालों पर थोड़ी गिरावट चलो कस्तूरी सुगंध सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं फल और पुष्प scents का उपयोग करने के लिए ठीक है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप लड़का कृपया, एक और नाजुक लड़की नहीं है हालांकि, आपको अपने परफ्यूम को पसंद करना चाहिए, क्योंकि यह आप है जो इसे इस्तेमाल करेगा।
    • यदि आप थोड़ा सा छींकते हैं, तो लड़का एक सूंघ महसूस करेगा और अवचेतनपूर्वक गंध को मजबूत करेगा। क्या तुमने कभी किसी व्यक्ति को अपने इत्र को महसूस करने के लिए किया है क्योंकि गंध बहुत सुखद था?
  • विधि 7
    कपड़े

    पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 28
    1
    अपनी पसंद की कोई भी शैली चुनें और विश्वास के साथ इसका उपयोग करें हालांकि, कुछ शैलियों जो उसे अधिक मानते हैं और लड़कों का ध्यान आकर्षित करती हैं, आश्चर्य की बात नहीं हैं कि आप फैशन पत्रिकाओं में क्या देखते हैं, लेकिन ये हैं: विंटेज, रेट्रो, विक्टोरियन, सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत और स्त्री शैली।
    • रंग चुनें जो आपको मूल्य देते हैं एक कपड़े की दुकान में अपने चेहरे के पास अलग कपड़े पकड़ो और एक दोस्त से पूछें जो रंग आप पर सबसे अच्छा दिखते हैं उन लोगों का उपयोग करें जो आपके कपड़े पर अपनी आंखे उजागर करें एक टिप: आपकी आँखों का रंग हमेशा आप पर अच्छा लगेगा
    • ब्लैक एक अच्छा रंग भी है क्योंकि यह आपके गुणों को और अधिक खड़े करने की अनुमति देता है और आपके ध्यान से विचलित नहीं करता है।
    • काला भी रहस्य की हवा देता है।
  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 7 से जलन हो रहा है
    2
    चीजें सरल रखें कई तामझाम या फफूफस का चेहरे पर अच्छा प्रभाव नहीं पड़ेगा इसके अलावा, ज्यादा त्वचा न दिखाएं आप कम कट वाली ब्लाउज पहन सकते हैं, लेकिन छोटे पोशाक के बजाय, तंग कपड़े पहनते हैं। आप बताते हैं कि आपके पास क्या है, लेकिन यह रहस्य की हवा के लिए कवर है। लड़का अपने आप को और अधिक देखना चाहता है। यदि आप सब कुछ ठीक से दिखाते हैं, तो वह उस क्षण में संतुष्ट महसूस कर सकता है, लेकिन उसके चारों ओर रहने का क्या कारण है? देखने के लिए और क्या है? हमेशा कुछ छुपाएं ताकि वह अधिक चाहता हो।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अॉनीन (महिलाओं के लिए) चरण 30
    3
    एक pantyhose पहनने पर विचार करें कई महिलाओं को उनके बारे में परवाह नहीं है, लेकिन उनके पेंटीहोज लगभग सभी पुरुषों को आग लगाते हैं, और वे अपने पैर का महत्व देते हैं अपने पैरों को देखकर आपको शक्ति की भावना भी मिलेगी।
  • विधि 8
    आवाज़

    विक्टोरियस स्टेप 17 में लुक एंड एक्ट कीट वेल वेलनेस से शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी आवाज़ थोड़ी कम करें एक बहुत तेज आवाज बहुत अपरिपक्व लग जाएगा बहुत ज़ोर से या बहुत तेज़ी से बात न करें इसके बजाय, धीरे-धीरे और जानबूझकर बोलें हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप अपनी आवाज़ नैनोटोन नहीं छोड़ते हैं
  • चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 32
    2
    एक और टिप: शाप या शाप नहीं बोलते यदि अपवित्रता आपके दैनिक शब्दावली का हिस्सा है, तो इसकी गंभीरता खो जाती है। लेकिन उचित समय पर उन्हें केवल उपयोग करने से पूरी तरह से बचना न दें। उन्हें वार्तालाप के पूरक के लिए उपयोग करें, इसे न रखें शपथ ग्रहण करने से आप कठोर और दुर्गम दिखते हैं
  • विधि 9
    आंदोलनों

    किसी भी चेहरे का ध्यान आकर्षित करने के लिए:

    चित्र सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 33
    1
    अपनी जीभ को धीरे-धीरे और जानबूझकर अपने होंठों पर चलाएं आप अपने निचले होंठ को सचेत कर सकते हैं - यह बहुत सेक्सी है बस इतना मत करो
  • चित्र सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 34
    2
    जब आप चीजों को उठाते हैं, जूता बांधें, पालतू कुत्ते को पालतू करें, आदि। अपने आप को झुकाएं, अपने घुटनों को झुकने में बहुत कम। अपने लक्ष्य दर्शकों को अपने बट पर "देखो" - जितना करीब आप उसके पास हैं, बेहतर है उसे एक अच्छा नज़र रखना।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अनेन (महिलाओं के लिए) चरण 35
    3
    जब आप बात करना चाहते हैं, तो उसे अपना पालन करने के लिए अपने सिर को ले जाएं (और, यदि आप चाहें, तो उसे मोहक उंगली का पालन करें)।
  • लुक की ओलिविया रियान चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    विश्वास छोड़ो उदाहरण के लिए, खुद को ऐसे तरीके से तैयार करें जिससे आपको आकर्षक और आत्मविश्वास महसूस हो। तुम्हें पता है कि यह वैसे भी सेक्सी है, इसलिए आपको वाकई किसी को भी ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, है ना? सोचो कि सेक्सी-सड़क पर या जहां कहीं भी बिल्ली होती है, या जिस व्यक्ति को आप कर रहे हैं, नीचे चलते हैं, और सिर्फ खुद से सोचें, "मैं बहुत सेक्सी हूँ।" यह आपके आभा के माध्यम से दिखाई देगा, और लोग आपको चुंबक की तरह आकर्षित करेंगे!
  • आकृति की तरह देखें ओलिविया रयान चरण 3
    5
    चरम मामलों में, और जब चीजें यौन होती हैं, यदि स्थिति और वातावरण उपयुक्त हैं, तो निम्न करें: जब आप एक सोफे पर बैठे हो, या उसके सामने एक मेज पर बैठे, बिना देखे, अपना पैर उठा कर और अपने अंग के खिलाफ रगड़ें वह आपको बहुत उत्तेजित करेगा जूते के बिना ऐसा करो, और सावधान रहें कि उसे चोट न करें। इसके अलावा, इस तकनीक का उपयोग करते समय सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, क्योंकि यह उलटा भी पड़ सकता है निष्कर्ष: यह आपको उत्तेजित करेगा - इसलिए जब आप करते हैं तो उनकी अपेक्षाओं को समझें। क्या आप किसी यौन रिश्ते के लिए तैयार हैं या आपके मन में कुछ और है? प्रलोभन कुछ करने के लिए ले जाना चाहिए या शुरू नहीं किया जाना चाहिए। अधिनियम स्वाभाविक रूप से और आराम से यह आपके साथी को दिखाएगा कि आपको खुद को तनाव नहीं करना है
  • युक्तियाँ

    • अपने बाल बिल्कुल सही
    • बिल्कुल सही "चलना"
    • अपनी चाल पर सही
    • अपनी आवाज़ बिल्कुल सही।
    • बिल्कुल सही "देखो"
    • अपनी अलमारी पर सही
    • अपने श्रृंगार पर सही

    चेतावनी

    • मेज पर सभी कार्ड फेंक न दें हमेशा उसे धीरे-धीरे बातें बताएं यदि वह सब कुछ जानता है, तो आपको कम दिलचस्प लगेगा जब चीजें आ रही है, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आपके पास अधिक गहराई है और यह अधिक रोचक है वह आपको जानना जारी रखेंगे
    • परिष्कृत हो, अशिष्ट नहीं। क्या किसी से पहली दर वाली लड़की को अलग करता है कक्षा है आप एक ही काम कर सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे महान स्वाद और परिष्कार के साथ किया जाता है।
    • अपने मूल्यों और सीमाओं पर मत जाओ तुम हो पता लगाएँ कि आप उसे फेंकने के बाद क्या करने जा रहे हैं, क्योंकि आपको एक उत्साहित लड़का होगा और अधिक ढूंढना चाहिए।
    • खुफिया एक महान कामोद्दीपक है खासकर जब आप सेक्सी भी होते हैं
    • मोहक होने और वेश्या होने के बीच एक अच्छी रेखा है यह जानने के लिए कि उस रेखा से कैसे मदद मिलती है
    • उसे सम्मान दें पुरुषों को स्वाभाविक रूप से सम्मान करना पसंद है वे प्यार का ध्यान रखते हुए प्यार करते हैं। वे अपने अहं खिलाया प्यार करता हूँ हालांकि, उसकी मां मत बनो * बस इसके साथ सुनो और सहानुभूति। अपने बारे में प्रश्न पूछें उसे बात करने दो। अगर तुम उसे सुनते हो तो वह हमेशा के लिए तुमसे प्यार करेगा वह एक बात कह रहे हैं, लेकिन एक और कहने की इच्छा है उसे देखो- उसे देखिए उसके बारे में चिंता, कम से कम कुछ डिग्री
    • गलत न हो
    • उसे स्वतंत्र होने दें हमेशा उसे स्वतंत्रता की भावना दे दो पुरुषों फंस महसूस करने से नफरत करते हैं भले ही वह समझौता करने के लिए खुला हो, तो उसे खुले आसमान देखना चाहिए। आप उनके संरक्षक नहीं हैं उसे अकेले कुछ समय या उसके दोस्तों के साथ रहने दें।
    • जुनूनी न हो प्रतिदिन एक से अधिक कॉल की अनुमति न दें, जब तक कि आप नहीं जाते। वही अनुत्तरित ईमेल के लिए जाता है बात करना एक बात है, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह दोनों पक्षों पर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com