IhsAdke.com

कैसे आदमी बनने के लिए महिलाओं चाहते हैं

हर कोई अलग है जबकि कुछ लोग केवल उपस्थिति कहते हैं, बहुत से लोग एक ऐसे साथी की तलाश करते हैं जो सिर्फ एक सुंदर चेहरे से ज्यादा है। दोनों पुरुष और महिलाएं अपने आप को अपनी देखभाल करने वाले साझेदारों के साथ जुड़ना पसंद करती हैं, आत्मविश्वास और दूसरों के साथ भावनात्मक रूप से खुले हैं इसलिए, यदि आप सीखते हैं कि दूसरों के साथ सम्मान और व्यवहार कैसे करें, तो आप ध्यान के केंद्र में होंगे।

चरणों

भाग 1
यथासंभव वांछनीय बनना

बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक मजबूत सामाजिक जीवन विकसित करना जो आपके भावनात्मक पक्ष को शामिल करता है संचार कौशल पुरुष और महिलाओं दोनों के लिए एक संभावित भागीदार में दस सबसे आकर्षक विशेषताओं में से एक हैं, और यदि आप ग्रहणशील और बातचीतत्मक रुख अपनाते हैं, तो आप इस गुणवत्ता का प्रदर्शन करेंगे। अपने जीवन भर में मिलने वाले लोगों के साथ सकारात्मक संबंध बनाए रखें सहानुभूति और ईमानदार होने और दिखा रहा है कि आप हमेशा मदद करने के लिए तैयार हैं, आपको ज़रूरत के समय किसी के साथ आपकी सहायता करनी होगी।
  • सक्रिय सुनना अभ्यास करें किसी को कह रहा है कि उस पर ध्यान देने के लिए सक्रिय रूप से सुनना समय लेती है। इसका उद्देश्य दूसरों की समस्याओं के समाधान का सुझाव देना नहीं है, बल्कि यह दिखाने के लिए कि आप दूसरे व्यक्ति की चिंताओं को सुनकर ध्यान और सहानुभूति दिखाते हैं। वास्तव में प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए, भावनात्मक स्तर पर न सुनो, न सिर्फ शारीरिक
  • होना ईमानदार. अपनी गलतियों को स्वीकार करें किसी चीज को छिपाने के बजाय जो आपको शर्म महसूस करता है, उसे मित्र या रिश्तेदार के साथ साझा करें इससे पता चलता है कि आप अपने खुद के असुरक्षा का पर्दाफाश करने से डरते नहीं हैं और जरूरत पड़ने पर मदद लेने की है, जो आप पर भरोसा है और लोगों को कोई फर्क के संबंध पाने में मदद मिलेगी तैयार है।
  • मित्रों के संपर्क में रहें आजकल, फेसबुक जैसे सामाजिक नेटवर्क के लिए धन्यवाद, पुराने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ संपर्क में रखना बहुत आसान है। समय-समय पर, एक संदेश भेजें या इन लोगों को यह देखने के लिए कॉल करें कि वे कैसी हैं या उस समय के बारे में बात करने के लिए उन्हें आमंत्रित करते हैं। कुछ दोस्तों को रास्ते से गिरना बहुत आसान हो सकता है, खासकर जब हम एक परिवार शुरू करते हैं या एक नई नौकरी करते हैं, लेकिन इन गतिविधियों के बीच संतुलन पाते हैं।
  • सामाजिक समारोहों में भाग लें दलों, समारोहों और अन्य सामाजिक गतिविधियां, मित्रों और परिवार के संपर्क में रखने के लिए और दिखाती हैं कि आप परवाह करते हैं। यदि आपको खाली समय ढूंढना मुश्किल लगता है, तो अपने कैलेंडर में एक समय निर्धारित करें। यदि आपके पास प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से पूरा करने का समय नहीं है, तो अपने स्वयं के सामाजिक आयोजन को व्यवस्थित करें और आप सभी को आमंत्रित करें।
  • जिन लोगों को इसकी ज़रूरत है उन्हें सहायता करें आवश्यकता के समय में सहायता की पेशकश करके मित्रों और परिवार के विश्वास को जीतो। यह कठिन समय पर कंपनी को रखने या शादी करने की योजना बनाने में मददगार हो सकता है। जब हम दूसरों की मदद करते हैं, तो हम उन लोगों के समूह का निर्माण कर रहे हैं, जो हमें जब भी ज़रूरत होती हैं, हमारे समर्थन करने के लिए तैयार रहेंगे।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    आपको शिक्षा की जरूरत है। डिप्लोमा शैक्षिक और कई उच्च वेतन वाले व्यवसायों के लिए उच्च शिक्षा के अन्य रूपों की आवश्यकता होती है और विभिन्न कैरियर के अवसर प्रदान करते हैं। अध्ययनों से पता चलता है कि कम से कम एक स्तर वाले लोग मजदूरों की तुलना में 65% अधिक कमाते हैं जो केवल उच्च विद्यालय तक पढ़ाते हैं। स्थिरता को विकसित करने के लिए इस वित्तीय लाभ का लाभ उठाएं, जो लोग किसी रिश्ते में तलाश करते हैं।
    • अपने परामर्शदाता के साथ नियमित रूप से बात करें कॉलेज द्वारा नियुक्त परामर्शदाता को आपके अकादमिक कैरियर में मदद करनी चाहिए। जब भी आपके पास पेशे के बारे में प्रश्न पूछें, तो उससे बात करें: वह उन कक्षाओं का सुझाव दे सकता है जो महाविद्यालय के बाद भी उपयोगी हो सकते हैं, पाठ्यचर्या में फिट होने वाले अतिरिक्त गतिविधियों और इंटर्नशिप जो वास्तविक दुनिया का अनुभव प्रदान करेंगे।
    • कॉलेज में सफल होने के बारे में कक्षाएं देखें कई कॉलेजों के पाठ्यक्रमों नए छात्रों के अध्ययन के तरीकों, शोध कार्य और सही मानसिकता की खेती, और योजना तकनीक के लिए सुझावों के साथ, सब काम आप आगे है के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए प्रदान करते हैं। पाठ्यक्रम आमतौर पर अनिवार्य नहीं है, तो अपने पर्यवेक्षक से बात करता है, तो आप इस वर्ग में रुचि रखते हैं।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने कैरियर की योजना बनाएं उसी प्रेरणा और दृढ़ संकल्प के साथ कॉलेज से बाहर निकलना जिसके साथ आपने प्रवेश किया। अपने परामर्शदाता से बात करें और स्नातक के बाद अपनी पहली नौकरी देखने के लिए अच्छी कंपनी के सुझावों के लिए पूछें। जब आपको यह नौकरी मिलती है तो बहुत सहज न हो - पेशेवर आगे बढ़ने से एक सतत प्रक्रिया है वांछित कैरियर पथ के पीछे प्रेरणात्मक रूप से चल रहा है पूरे जीवन में स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने का एक शानदार तरीका है - हाल के अध्ययनों के अनुसार पुरुष और महिला दोनों के लिए वांछित गुणवत्ता।
    • वार्षिक आयोजन में कैरियर नियोजन को चालू करें। हर साल, अपने काम के जीवन का मूल्यांकन करने के लिए कुछ समय ले लो। जब आप एक नई नौकरी के लिए तैयार हों, तो इसे मूल्यांकन करने की आदत में मत आना चाहिए: नियमित नियंत्रण से आप अपनी प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं और उपलब्ध नए अवसरों की पहचान कर सकते हैं।
    • नियमित योजना से आपको यह पता लगाने में भी मदद मिलेगी कि आप क्या पसंद करते हैं और आप अपने मौजूदा नौकरी में क्या पसंद नहीं करते हैं। आप क्या बदलना चाहते हैं? आप क्या करना चाहते हैं? आप एक कैरियर में क्या बिल्कुल जरूरी मानते हैं? अगले चरणों के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए अपने आप से ये प्रश्न पूछें
    • मौजूदा नौकरी के अंदर और बाहर के कौशल का पता चला है। हम कभी-कभी यह भूल जाते हैं कि हमने कॉलेज में कई कौशल हासिल किए हैं जो कई अलग-अलग बाजारों में उपयोगी हो सकते हैं, न कि केवल हमारे प्रशिक्षण क्षेत्र में। इसके अलावा, आपकी वर्तमान नौकरी से संबंधित विभिन्न कौशल हैं जो कि उन करियर में भी लागू हो सकते हैं जिन्हें आपने कभी नहीं माना है। काम में और आपके कॉलेज में क्या सीखा है, और जिन गतिविधियों को आप करते हैं, उनके बारे में सोचें और देखें कि क्या वे आपके पुनरारंभ या प्रेरणा पत्र में मूल्य जोड़ सकते हैं।
    • कैरियर के लक्ष्यों को निर्धारित करें जब भी आप अगले वर्ष के लिए व्यक्तिगत इच्छाओं और जरूरतों का मूल्यांकन करेंगे, तो अपने काम और कैरियर से संबंधित लक्ष्यों को अपडेट करें लक्ष्यों को स्थापित करने के लिए एक योजना बनाने का सबसे अच्छा तरीका है, जिससे आपको वह कैरियर हासिल करने में मदद मिल सकती है जो आप दोनों चाहते हैं।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    आर्थिक रूप से जिम्मेदार रहें बचत के बारे में सोचना शुरू करना बहुत जल्दी नहीं है कॉलेज छोड़ने के बाद, लंबी अवधि के वित्तीय निर्णय लेने शुरू करें
    • एक एकाउंटेंट या वित्तीय सलाहकार से बात करें सलाहकार किसी भी मौजूदा ऋण का भुगतान करने के लिए या अपनी पहली संपत्ति खरीदने के लिए आवश्यक धन को बचाने के लिए एक योजना विकसित करने में आपकी सहायता करेगा।
    • अच्छे क्रेडिट इतिहास की खेती करें एक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें और जितनी जल्दी हो सके खाते की शेष राशि अर्जित करना शुरू करें। ब्याज और ऋण संचय को चार्ज करने से बचने के लिए समय पर कार्ड में सभी बिलों का भुगतान करें। छात्र ऋण और अन्य ऋण का भुगतान भी आपको "स्क्वायर" में अच्छा क्रेडिट प्राप्त करने में मदद करेगा।
    • एक बजट सेट करें अधिक भुगतान करने से बचने के लिए मासिक बजट का पालन करें, खासकर कॉलेज के ठीक बाद में सबसे मुश्किल महीनों में।
  • बिग द गाइ वुमेन व्हाट्स चरण 5
    5
    अपने व्यक्तिगत मूल्यों के अनुसार जीना कुछ अध्ययनों के मुताबिक ईमानदारी और गंभीरता का आकर्षण दूसरों के लिए आकर्षण के स्तर पर सीधा प्रभाव पड़ता है। जीवन के दौरान, अपने मूल मूल्यों को कभी भी मत भूलना। यदि आप परिवार को महत्व देते हैं और एक दिन बच्चों का इरादा रखते हैं, तो ऐसे निर्णय करें जो आपको ऐसा करने का समय दें। अगर आध्यात्मिकता आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, तो किसी विशेष नौकरी पाने के लिए एक विश्वास छोड़ देना नहीं है। अपने स्वयं के मूल्यों के बाद आप व्यक्तिगत पूर्ति और अन्य लोगों के लिए संबंध की भावना प्रदान करते हैं, जो जीवन को जीवित बना देता है और आपको एक गंभीर व्यक्ति बनाता है।
  • भाग 2
    अच्छा प्रदर्शन करना

    बीवी द गाइ वूमन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    आपके शरीर के प्रकार के लिए उचित कपड़े पहनें कपड़े के समान टुकड़े एक व्यक्ति पर आश्चर्यजनक लग सकते हैं और दूसरे पर हास्यास्पद हो सकते हैं, इसलिए आपके शरीर के प्रकार की पहचान करें और कपड़े पहनें जो सिल्हूट का मूल्य देता है।
    • यदि आपके शरीर का सबसे आम आकार, ट्रैपेज़ प्रकार (कमर और दुबला और परिभाषित पैरों की तुलना में कंधे के साथ व्यापक) हैं, तो विकल्प कई हैं। यहां तक ​​कि टुकड़े जो थोड़ा बड़ा या बहुत तंग हैं इस शरीर के प्रकार पर अच्छा लगेगा।
    • शरीर वी, औसत और एक काफ़ी पतली कमर से व्यापक कंधों के साथ के मामले में, क्षैतिज धारियों या वी necklines के साथ शर्ट इसके सामान्य लक्षण बढ़ जाएगा। आपको विशेष आकार खरीदने की आवश्यकता हो सकती है, जैसे उत्कृष्ट कपड़े (पतला फिट), लेकिन यह संभावना है कि भागों पतला आपके शरीर के प्रकार के लिए थोड़ा बहुत तंग हैं
    • अधिक आयताकार या कम परिभाषित निकायों के लिए, जहां भी संभव हो, परिभाषा को जोड़ना और जोड़ना। बुनना शर्ट और कोट जैसे स्तरित टुकड़े पहनें कठोर पैंट आपके ऊपरी शरीर को, परतों में तैयार किए जाएंगे, व्यापक रूप से देखेंगे। पार्ट पार्ट्स पर विचार करें पतला फिट ताकि सिल्हूट में कपड़े अजीब नहीं दिखते।
    • यदि आपके पास अधिक ध्यान देने योग्य पेट है, तो उस रंग के स्लिम के रूप में काले कपड़े पहनकर उस क्षेत्र से आपका ध्यान दूर रखें। ऊर्ध्वाधर पट्टियाँ भी आप पतली दिखने में मदद कर सकते हैं नेकटाईज़, रोलर कॉलर और अन्य भागों से बचें जो ऊपरी शरीर को "निचोड़ा हुआ" दिखा सकते हैं।
    • एक अच्छा दर्जी खोजें वह आपके माप ले सकते हैं और प्रत्येक कपड़ों को समायोजित कर सकते हैं ताकि यह आपके शरीर में बेहतर हो सके।
  • बीवी द गाइ वुमेन फॉर 7 चरण
    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें सही सहायक उपकरण का इस्तेमाल करना भीड़ में किसी को भी खड़ा कर सकता है। वह आइटम चुनें, जो आपके द्वारा पहना रहे संगठन से मेल खाता हो।
    • मिक्स और मैच प्रिंट करें यदि आप टाई या स्कार्फ पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि रंग और पैटर्न बाकी कपड़ों के साथ संघर्ष नहीं करते हैं आप ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक क्षैतिज धारीदार शर्ट, या एक औपचारिक पैंट के साथ नीयन मोजे के साथ एक टाई नहीं पहनना चाहिए।
    • योजनाबद्ध होने पर रंग इसके विपरीत काम कर सकते हैं शर्ट के पूरक के साथ एक रंगीन टाई आपके चेहरे पर ध्यान आकर्षित कर सकता है, उदाहरण के लिए
    • जूते को सावधानी से चुनें वे एक नज़र को बचाने या नष्ट कर सकते हैं, जैसे टोपी या स्कार्फ स्थिति के लिए उपयुक्त जूते चुनें (जैसे कि व्यावसायिक मीटिंग के लिए सामाजिक जूते) और कपड़े के रंगों के साथ उन्हें बेहतर रूप से मेल खाएं
    • यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो फ्रेम चुनें, जो चेहरे की शक्तियों को बढ़ा देते हैं और वे चीजों को छिपाने के लिए जो आपको ज्यादा पसंद नहीं करते। शरीर के प्रकार की तरह, चेहरे का आकार तय करेगा कि किन फ्रेम अच्छे दिखेंगे और कौन सा अजीब लग जाएगा।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अच्छी तरह से साफ रखें गंदे, बेतरतीब नज़र से बचने के लिए नियमित रूप से बाल काट लें इसी प्रकार, अपनी शैली के अनुसार दाढ़ी को ट्रिम या ट्रिम करें।
    • यदि आप अपने बालों को बढ़ने देना चाहते हैं, तो टोपी पहनें या बालों को बाध्य रखें ताकि विकास प्रक्रिया के दौरान अच्छी लग रही हो।
    • अधिक मजबूत इत्र के साथ दुर्गन्ध और शरीर के स्प्रे से बचें, लोगों को केवल उन्हें गंध चाहिए जब वे तुम्हारे करीब हों। इसके अलावा, आप कभी भी यह नहीं जानते कि जब किसी व्यक्ति को इस प्रकार के उत्पाद से एलर्जी हो जाएगी।
    • कपड़ों को नियमित रूप से धोएं और किसी भी धीमा आइटम को मिटा दें। कपड़ों को कमजोर करना नकारात्मक तरीके से ध्यान आकर्षित कर सकता है और इस धारणा को दे सकता है कि किसी व्यक्ति को उसके प्रदर्शन की परवाह नहीं है।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    आकार में जाओ. आकृति में रहने और अतिरिक्त पाउंड से बचने के लिए नियमित रूप से शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें। आपको मारबबीयर बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन चलने, तैराकी या चलने जैसे विभिन्न अभ्यासों का अभ्यास करने की क्षमता आपको दिखाई देने वाली किसी अन्य गतिविधि के लिए तैयार करने में मदद करेगी।
    • प्रैक्टिसिंग का अर्थ सिर्फ जिम पर जाने का मतलब नहीं है अधिक घर के कामों को पूरा करना या घर पर किराने की दुकान पर चलने के लिए कार छोड़ने से स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद उपाय भी होते हैं।
    • अभ्यास करते हुए योग या फैले हुए टीवी यह एक कम स्वस्थ गतिविधि में शामिल होने के दौरान स्वास्थ्य और लचीलेपन को बेहतर बनाने का एक आसान तरीका है।
    • अधिक बार खड़े रहें लंबे समय तक बैठने के लिए रीढ़ की हड्डी को नुकसान पहुंच सकता है और आपके आसन को प्रभावित कर सकता है। जब भी संभव हो, कंप्यूटर का उपयोग करें या रीढ़ को राहत देने के लिए और कुछ कैलोरी जला करने के लिए अपने फुटवर्क करें।



  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 10 नामक चित्र
    5
    का ख्याल रखना स्वच्छता. कहने की जरूरत नहीं है, लगभग किसी को भी बदबूदार व्यक्ति की कंपनी के साथ खुश नहीं है, भले ही इसमें मामूली अप्रिय गंध हो। स्वच्छता की देखभाल से आपको स्वस्थ रहने और मुँहासे और संक्रमण की घटना को रोकने में मदद मिलेगी।
    • अपने दांतों को दिन में दो से तीन बार ब्रश करें, समय की सटीक संख्या आपके दंत चिकित्सक की सिफारिशों पर निर्भर करती है। उसे समझने के लिए कि वह कितनी बार और कितनी देर तक ब्रश करेगा, फ्लास्क सीखें और सफेद मुस्कुराहट, साफ दाँत और ताजा सांस को बनाए रखने के लिए अन्य युक्तियां प्राप्त करें।
    • नियमित रूप से शावर लें दैनिक स्नान को साफ और स्वस्थ रखने के लिए सख्त रूप से जरूरी नहीं है (और अत्यधिक स्नान त्वचा और हानिकारक हो सकता है और इसमें रहने वाले स्वस्थ बैक्टीरिया)। स्नान की आवश्यक मात्रा आपके शरीर के रसायन, जलवायु, गतिविधि के आपके स्तर पर निर्भर करती है और आप जीने के लिए क्या करते हैं आगे बढ़ें यदि आपको लगता है कि आपको पसीना की गंध से छुटकारा पाने के लिए स्नान की ज़रूरत है, लेकिन यदि आप चाहें तो दिन को छोड़ने से डरो नहीं।
  • भाग 3
    आपका व्यक्तित्व प्रदर्शित करना

    बीवी द गाइ वुमेन व्हाट्स चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    आश्वस्त रहें आत्मविश्वास जीवन के कई क्षेत्रों में हमारे प्रदर्शन को प्रभावित कर सकता है, क्योंकि असुरक्षा हमारे मन को प्रभावित कर सकती है और शरीर की भाषा के माध्यम से अन्य लोगों द्वारा पहचाने जा सकती है।
    • आत्मविश्वास बनाएँ. सकारात्मक सोचो, सकारात्मक प्रतिज्ञान बनाओ और दूसरों के साथ खुद की तुलना न करें, यह सब आपके जितना संभव हो उतना आकर्षक होने के लिए आपको विश्वास का निर्माण करने में सहायता कर सकता है।
    • यद्यपि कुछ महिलाओं को लगता है कि उन्हें नियंत्रण में एक आदमी है, मान लें कि सभी महिलाओं को इस प्रकार के व्यवहार में रुचि नहीं है। प्रभारी लेने और बस अपने आप में और अपने स्वयं के दृष्टिकोण पर विश्वास प्रदर्शित करने के बीच एक अच्छी लाइन है।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    सम्मान दिखाएँ. कुछ भी नहीं एक अशिष्ट, अहंकारी आदमी की तुलना में किसी भी अधिक महिला (या किसी और) को धक्का देता है सम्मान कीजिए, न सिर्फ उसके साथ बल्कि आपके आस-पास के सभी लोगों के साथ।
    • तिलचट्टे देने से बचें और बहुत अधिक फेंक दिया जा रहा है, इससे आपको यह संदेह मिलता है कि आप केवल भौतिक संबंधों में रुचि रखते हैं। उदाहरण के लिए: "मैंने अपना फोन खो दिया है, क्या मैं तुम्हारा मिल सकता हूं?"।
    • दरवाजे खोलें और यदि आप चाहें तो बिल का भुगतान करें, लेकिन नाराज मत बनो, अगर कोई लड़की आपको चुन लेती है कि ऐसा सज्जन न हो शिशुओं के अधिनियम लिंगों के बीच असमानता या अंतर का एक स्तर दर्शाते हैं, और कई महिलाओं को बराबर माना जाता है।
    • जब एक महिला किसी इच्छा या राय व्यक्त करती है, तो उसके मन को बदलने के लिए राजी करने की कोशिश न करें उसे एक व्यक्ति के रूप में सम्मान दें
    • कुछ पुरुष लड़कियों का पीछा करते हैं और आक्रामक रूप से उन पर हमला करते हैं। ध्यान रखें कि इस प्रकार का उत्पीड़न महिलाओं के भारी बहुमत में घृणा का कारण बनता है
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट्स चरण 13
    3
    स्थिति पर हावी होने के बिना पहल करें यदि आप पूछते हैं कि एक लड़की किसी तारीख को क्या करना चाहती है और वह एक निश्चित जवाब नहीं देती, तो कुछ योजना बनाएं! कुछ भी अनिर्णय से बेहतर होगा इसके अलावा, आपके सुझाव आपको अधिक विचार करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "अरे, मुझे याद आया कि आपके पास सड़क के नीचे एक नई कला प्रदर्शनी है। क्या आप देखना चाहते हैं?"
    • बार, कैफे या पार्क महान विचार हैं
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    आकर्षक रहें. आकर्षक लोग हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं और अपने अनुकूल और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ लगभग सभी को जीतते हैं।
    • मजाकिया रहो. वार्तालाप के लिए थोड़ा सा समझना एक निश्चित विडंबनापूर्ण बुद्धि को दर्शाता है जो हर कोई करना चाहें। हालांकि, सावधान रहें कि विषय पर बहुत विडंबनापूर्ण टिप्पणियों पर बल न दें, बातचीत को नुकसान पहुंचाने के लिए - आप इस धारणा को प्राप्त करेंगे कि आप अजीब या बहुत व्यर्थ हैं यदि आप मजाकिया बनाने के लिए हर वक्त खर्च करते हैं
    • हास्य की भावना है. हर कोई हंसी पसंद करता है! लड़की की हास्य की भावना का परीक्षण करने के लिए धीरे धीरे शुरू करो, क्योंकि स्वाद सीमा पर काबू पाने के लिए उसकी प्रतिष्ठा को दूर करने का एक आसान तरीका है और उसने जो भी विश्वसनीयता बनाई है वह
    • कामुकता, राजनीति या धर्म जैसे विशेष रूप से संवेदनशील मुद्दों के बारे में मजाक से बचें
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट चरण 15
    5
    असली बात करो पसंदीदा फिल्म, शौक, लड़की की आदर्श तिथि या उसके निर्माण की तरह का पता लगाएं। आपको उसे एक व्यक्ति के रूप में जाना चाहिए, और एक अच्छा विषय बातचीत के दोनों ओर अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता है। कुछ अच्छे विषयों में शामिल हैं:
    • "कॉलेज कैसे जा रहा है? मैंने सोचा कि मैं कभी स्नातक नहीं हो सकता।"
    • "जब आप एक बच्चा थे, तो आप क्या बनना चाहते थे? क्या कॉलेज ने यह अवसर प्रदान किया?"
    • "क्या आप यहाँ एक लंबे समय से रहते हैं? मुझे लगता है कि इस शहर में उतार चढ़ाव हो चुका है।"
    • "क्या आपने कभी किसी दूसरे राज्य में जाने के बारे में सोचा है? आप कहां जाएंगे?"
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 16 नामक चित्र शीर्षक
    6
    कोमल हो दिखाएँ कि आपके पास एक प्रेमपूर्ण पक्ष है, इसे दोस्तों या परिवार के साथ रखें यहां तक ​​कि अगर आप बहुत ही व्यंग्यात्मक व्यक्ति हैं, तो आप यह भी दिखा सकते हैं कि आप खुशी या प्यार महसूस करने में सक्षम हैं, आपको अधिक आकर्षक व्यक्ति बना देता है
    • लोगों को सहायता की आवश्यकता है किसी को समर्थन करने के अवसर कई हैं और दूसरों की मदद करने की उनकी इच्छा दिखाएंगे। उदाहरण के लिए, किसी को किसी दुकान के शीर्ष शेल्फ तक पहुंचने में सहायता करें, या एक व्यक्ति जो खो गया और जानकारी की आवश्यकता है
    • भोजन के लिए भुगतान या लड़की को दरवाजे को पकड़ने का प्रस्ताव। हालांकि, आप किसी एक की पूर्वनिर्धारित उम्मीदों में से किसी भी तरह से सरासर नम्रता से बाहर नहीं करते हैं।
    • "कृपया" और "धन्यवाद" कहो, शिक्षा हमें सम्मान दिखाने के लिए दूर ले जाती है।
    • उस लड़की का अच्छा न हो, जिसका आप मतलब है और बाकी दुनिया के लिए असभ्य - उसे पता चल जाएगा!
  • बीवी द गाइ वूमेंस चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    तर्कहीन उम्मीदें न बनाएं। उपहार, जैसे चॉकलेट या फूल, कुछ महिलाओं को आकर्षित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि वे सिर्फ उपहार हैं और उनके लिए बदले में कोई भी बकाया नहीं है। कोई औरत उस व्यक्ति की कंपनी नहीं चाहता है जो शिकायत करता है, पूछता है या नाराज़ हो जाता है, जब वह चाहे जो नहीं चाहता हो, या कोई जो इशारा या उपहार के बदले कुछ प्राप्त करने के हकदार हो।
  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 18 नामक चित्र
    8
    दूर जाने के लिए समय जानें प्रत्येक महिला को आपके प्रयासों में दिलचस्पी नहीं मिलेगी, और यह सामान्य है! हम सभी की व्यक्तिगत प्राथमिकताएं हैं और शायद आप उसका प्रकार नहीं हैं अगर आपकी पहल की किसी विशेष लड़की पर वांछित प्रभाव नहीं है, तो शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • आप सभी को खुश नहीं कर सकते यद्यपि आप अपने दृष्टिकोण को अनुकूलित कर सकते हैं कि आप किसी व्यक्ति के साथ कितने प्रभावित हैं, यह मत बदलें कि आप प्रेम की विफलता के कारण कौन हैं। यह बेईमान है और असुरक्षा दिखाता है।
  • युक्तियाँ

    • शरीर की भाषा की व्याख्या करना सीखें. कुछ सूक्ष्म शारीरिक आंदोलनों, जैसे कि दूर जाने या देखने से, मुठभेड़ के साथ असुविधा दिखा सकती है
    • सौम्यता एक विशेषता है जो हर किसी के पास होनी चाहिए। यद्यपि यह आपको एक अच्छा व्यक्ति बनाता है, यह एक विलक्षण गुणवत्ता नहीं है जो विपरीत सेक्स का ध्यान आकर्षित करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com