IhsAdke.com

एक रात के दौरान गर्भवती बनने की घोषणा कैसे करें

एक दिवसीय स्टैंड के दौरान आप गर्भवती होने की घोषणा करते हुए आप सबसे कठिन काम होने की संभावना है। हालांकि, आपको एहसास होना चाहिए कि किसी और को सम्मिलित करने से पहले खुद को तैयार करना आपकी ज़िम्मेदारी है।

चरणों

एक नाइट स्टेंड चरण 1 पर गर्दन की घोषणा करें
1
सुनिश्चित करें कि आप समय-समय पर विज्ञापन को व्यक्ति में उल्लिखित नहीं करते हैं। इसका कारण यह है कि आपको माता-पिता की मदद से या बिना - गर्भावस्था के साथ आगे बढ़ने का निर्णय करना होगा - प्रतिक्रिया अपेक्षा से अधिक नकारात्मक हो सकती है या नहीं हो सकती है
  • एक नाइट स्टेंड चरण 2 में गर्भनिरोधक की घोषणा करते हुए चित्र
    2
    खबरों का प्रसंस्करण करते समय, डॉक्टर के पास जाओ और सोचें कि आप बच्चे के साथ रहना चाहिए या नहीं, तो आपको तय करना चाहिए कि माता-पिता को बच्चे के जीवन में कैसे शामिल होना चाहिए, लेकिन बच्चे के साथ रहना चाहे या नहीं। अपने पिता से बात करने से पहले पूछे जाने वाले प्रश्नों के बारे में सोचें ये प्रश्न हो सकते हैं:
    • क्या आप इस बच्चे को बढ़ाने में सहायता के लिए उस पर निर्भर कर सकते हैं?
    • क्या वह इसे संभालने के लिए पर्याप्त स्थिर है?
    • क्या आप उस व्यक्ति को बेहतर जानना चाहेंगे?
    • वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने जीवन में एक बच्चा बनना चाहता है, और अगर आपको ऐसा लगता है, तो आप इतनी जल्दी कैसे जानते हैं?
  • एक नाइट स्टैण्ड चरण 3 में गर्भनिरोधक की घोषणा करते हुए चित्र
    3
    जब आप उससे संपर्क करने का निर्णय लेते हैं, तो सचेत रहें कि वह सोच सकते हैं कि आप उस रात्रि को जारी रखने के लिए बुला रहे हैं जिसे आपने एक साथ बिताया है। यदि आप ऐसा नहीं चाहते हैं, तो आपको एक ठंडा स्वागत हो सकता है।
  • एक नाइट स्टैण्ड चरण 4 में गर्भनिरोधक की घोषणा करते हुए चित्र
    4



    दृढ़ रहें और सीधे बिंदु पर जाएं हकलाना रोने से बचें, केवल बातचीत. उसे बताओ आपको उससे बात करने की ज़रूरत है और आशा है कि वह आपको एक सैर (कुछ सार्वजनिक जगह) या कैफे (कुछ शांत स्थान) के लिए मिल सकता है। यदि वह पूछता है, तो उसे बताएं कि आप कंपनी में हैं और फिलहाल बोल नहीं सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो यह कहने की कोशिश करें कि आप किसी भी तरह के संबंध नहीं चाहते हैं, यह पूरी तरह से विदेशी मामला है। यदि वह इससे सहमत है, तो एक उपयुक्त स्थान की व्यवस्था करें और चेक करें। यदि वह कहते हैं, नहीं, तो आपके द्वारा जारी रहने के बाद, आपको फोन पर गिनती या पत्र लिखना होगा।
  • एक नाइट स्टेंड चरण 5 में गर्भनिरोधक की घोषणा करते हुए चित्र
    5
    बातचीत के रूप में आप सामान्य रूप से शुरू करें। एक गहरी सांस लीजिए और कहते हैं, "जिस रात हम साथ बिताए थे, कुछ गलत हो गया। दूसरे दिन मैं डॉक्टर के पास गया और उसने मेरे संदेह की पुष्टि की, मैं गर्भवती हूं।" वह संभवत: हैरान होने जा रहे हैं और पता नहीं होगा कि क्या कहना है, तो आप बेहतर प्रारंभिक झटके के बाद बात करते रहेंगे। उसे बताओ कि आपको लगा कि उसे पता करने का अधिकार था। तो कहें कि आपने क्या करने का फैसला किया है, आपने क्या सोचा है और जितना चाहें उतना सहभागिता कर सकते हैं, वह चुनता है।
  • एक नाइट स्टैंड स्टैंड के लिए घोषणा गर्भावस्था शीर्षक चित्र 6
    6
    विभिन्न प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार करें वे पूर्ण इनकार से भिन्न हो सकते हैं, कि वह एक बच्चे के माता-पिता नहीं हो सकता, कि वह बच्चा किसी अन्य व्यक्ति से हो, पूरी स्वीकृति तक, कि वह जो कुछ भी करने का फैसला करता है, वह उसे समर्थन देगा। लेकिन क्रोध / आक्रामकता भी हो सकती है। यदि यह मामला है, तो आपको यह याद रखना चाहिए कि उसने सिर्फ इतना कहा है कि वह एक महिला के साथ एक पिता होने जा रहा है, जिसे वह नहीं जानता, इसलिए एक सांस लें और कहें कि वह पछताता है कि वह इस तरह से महसूस करता है और वह फिर से उससे बात करना चाहता है। दूसरी बार, अगर यह बेहतर है
  • एक नाइट स्टेंड 7 के लिए गर्भनिरोधक की घोषणा करते हुए चित्र 7
    7
    यदि वह समाचार को अच्छी तरह स्वीकार कर रहा है, तो आप कुछ और बात कर सकते हैं यदि वह बाहर निकलता है, तो आप बेहतर उसे जाने देना चाहिए चिल्ला, उत्तर के लिए धक्का और एक आदमी को गिरफ्तार करने की कोशिश कभी काम नहीं करेगा, और केवल चीजों को बदतर करेगी। इस जानकारी पर प्रक्रिया करने और इस सब में अपनी स्वयं की भागीदारी के लिए ज़िम्मेदारी लेने के लिए आपको समय दें। यदि वह किसी तरह परिपक्व है, तो आप उसे फिर से संपर्क करेंगे जब वह स्वीकार करेगा कि वह एक पिता बनने वाला है। यदि वह उसके बाद आपसे संपर्क नहीं करता है, तो आप और बच्चे उनके जीवन में उसके बिना बेहतर हैं।
  • युक्तियाँ

    सवाल में आदमी को ढूंढने से पहले आप क्या कहने जा रहे हैं, यह जानने से खुद को तैयार करें

    • यदि आप जाने से पहले परेशान या आतंक मिल जाए, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पानी की एक बोतल और हाथ से कैंडी का एक पैकेट है। यदि आप घबराए हुए हैं, तो चबाने से आपको विचलित हो जाएगा और आप अपने साँस लेने पर कम ध्यान देंगे।
    • फिर, यदि सवाल में आदमी अपना गुस्सा खो देता है, गुस्सा हो जाता है, तो उसका बेटा उसका नाम न मानने, या जल्दी में छोड़ दें, उसे जाने दें आपने उस पर एक बम गिरा दिया, उसे न्यूज़ पर कार्रवाई करने के लिए समय चाहिए।

    चेतावनी

    • किसी बहाने के रूप में गर्भावस्था का उपयोग करते हुए, कभी भी अवरुद्ध करने या किसी आदमी को आपके साथ रहने के लिए दबाए रखें। यह काम नहीं करेगा यदि कोई व्यक्ति आपके बारे में परवाह करता है, तो वह आपके साथ रहेंगे यदि नहीं, तो वह बच्चे के साथ या बिना छोड़ देता है
    • किसी शांत या सुनसान क्षेत्र में व्यक्ति को कभी भी नहीं ढूंढें। याद रखें कि आप एक रात से व्यक्ति को जानते हैं, और आपको नहीं पता कि वह कौन है अगर उसकी प्रतिक्रिया खराब है, तो आप बच्चे को खुद को खतरे में डाल सकते हैं।
    • प्रश्न में व्यक्ति को इस बच्चे की शिक्षा या कल्याण के साथ कुछ नहीं करना पड़ सकता है किसी पेशेवर से बात करके और पता चलता है कि सहायता के माध्यम से स्थानीय स्वास्थ्य सेवाओं की क्या पेशकश है। आपको परिवार की सहायता और समर्थन की आवश्यकता भी हो सकती है और यह शर्मिंदा होने के लिए कुछ नहीं है। मदद के लिए पूछना कभी कमजोरी के संकेत नहीं दिखाते हैं, केवल सामान्य ज्ञान है 
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com