IhsAdke.com

कैसे Suboxone का प्रयोग बंद करो

आपने हेरोइन को छोड़ने का फैसला किया है कुल संयम और तत्काल, जो अत्यंत desagradável- मेथाडोन, जो और अधिक नशे की लत और heroína- से विषैला होता है और suboxone / subutex / buprenorphine, विधि आपके द्वारा चुने गए है: वहाँ यह करने के लिए तीन तरीके हैं।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक
1
Detoxification की एक विधि चुनें:
  • तेजी से detox: कुछ प्रोग्राम मिलीग्राम की एक निश्चित राशि के साथ शुरू और तीन दिन के भीतर डुप्लिकेट - आप नहीं चाहते हैं या ऐसा करने के लिए, के बाद से buprenorphine का आधा जीवन लगभग 72 घंटे का होता है की जरूरत है और यह आपके लिए वैसे भी सिस्टम में जम जाता है । अपने चिकित्सक से उस खुराक के बारे में बात करें जो आपको चाहिए। बेशक यह आपकी लत की तीव्रता पर निर्भर करेगा।
  • यदि आप ग्राम का उपयोग कर रहे हैं, तो 10 या 12 के साथ शुरू करें और प्रति दिन 1 मिलीग्राम कम करें, न कि दिन। आप उसे हमेशा के लिए निर्भर नहीं करना चाहते यदि आप केवल अपनी प्रेमिका के साथ आधे ग्राम ही एक दिन साझा करते हैं, तो 6 मिलीग्राम से शुरू करना सबसे अच्छा है फिर आप धीरे-धीरे इसे दैनिक या हर दूसरे दिन कम कर सकते हैं। मिलीग्राम मिलीग्राम के लिए, buprenorphine मेथाडोन तुलना में मजबूत है - 2 मिलीग्राम, के बारे में 20 मिलीग्राम लक्ष्य के बराबर bupre तो आप बहुत कम से कम आपको लगता है की आवश्यकता होगी। (Bupre की अधिकतम मात्रा, प्रति दिन 30 मिलीग्राम की तुलना में थोड़ा अधिक है। आप यह सब उपयोग कर रहे हैं तो अपने चिकित्सक गैर जिम्मेदाराना है और आप अभी भी पागल प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। या तो उस या आप की लत के एक नरक था। बंद करो।)
  • पिक्चर का शीर्षक
    2
    धीमा और धीरे धीरे लेकिन लगातार कम करें यदि आपका फ़ार्मासिस्ट इससे सहमत है, तो कम से कम 1 मिलीग्राम, आधी एक या दो लगातार दिन के लिए आधा लो, एक दिन छोड़ दो और फिर एक और आधा ले लो। एक और छोड़ें आपके पास अभी भी कुछ वापसी संबंधी समस्याएं हैं, लेकिन वे हेरोइन या मेथाडोन से संयम की अपेक्षा अधिक सहनशील होंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक
    3



    यदि आप रखरखाव कार्यक्रम में हैं, तो ऊपर बताए अनुसार करें, लेकिन साप्ताहिक कम करें उदाहरण के लिए, यदि यह 10 मिलीग्राम में था, तो आप कई समस्याओं के बिना इसे 8 तक कम कर सकते हैं। आम तौर पर समस्या अंत के करीब आती है, जब आपको खुराक को आधे से कम करना पड़ता है 10 मिलीग्राम से 8 तक निकलना, 2 मिलीग्राम से 1 मिलीग्राम की तुलना में बहुत आसान है यह आपके फार्मासिस्ट से 1/2 मिलीग्राम कमी के बारे में बात करने का समय है।
  • पिक्चर शीर्षक से सब्क्सीन चरण चरण 4 को हटाएं
    4
    एक सप्ताह के बाद आप इसे 7 या 6 तक कम कर सकते हैं यदि आपके पास हिम्मत है। याद रखें कि आप आमतौर पर अपने फार्मासिस्ट के साथ मौखिक रूप से कटौती मिलान कर सकते हैं (जब तक कि वह सभी नियमों को पूरा करने के लिए एक बिंदु बनाता है), लेकिन अगर आप खुराक बढ़ाने की आवश्यकता अपने चिकित्सक से परामर्श करने की आवश्यकता होगी। इसलिए यदि आप झटके महसूस करते हैं, शांत रहें और एक बार में 1 मिलीग्राम, या 0.5 मिलीग्राम तक कम करें। यहां पर विचार 1 या 0.5 मिलीग्राम तक प्राप्त करना है यदि आपका वितरक इससे सहमत है (उसे पूछें प्लास्टिक के चम्मच या टैबलेट का 1/4 में आप देने के लिए, 0.5 मिलीग्राम पाउडर के लिए कांच के लिए छड़ी जाएगा और आप कुछ भी नहीं मिलता है।) को कम 0.5 मिलीग्राम हर दूसरे दिन आम तौर पर बहुत ही शांत नहीं है ।
  • पिक्चर का शीर्षक
    5
    अपने मन की शक्ति याद रखें यदि आप निर्धारित हैं, तो आप कुछ भी कर सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • सबॉक्सोन का उपयोग 30 से 60 दिनों के लिए अनुशंसित नहीं है। जितना अधिक आप उपयोग करते हैं, उतने आदी होने की संभावना भी उतनी ही अधिक होती है। स्वच्छ रहने के लिए, आपको किसी भी और सभी दवाओं से रोकना चाहिए किसी अन्य को बदलने के लिए एक दवा का उपयोग न करें अपीली निकासी के माध्यम से जाने के लिए इसका इस्तेमाल करें और फिर चलें।
    • यदि आप घरेलू खुराक ले सकते हैं, तो आप अपने आरक्षण के साथ कटौती करने की कोशिश कर सकते हैं यदि आपको इसकी आवश्यकता है इस लेख के लेखक ने पाया है कि पूरी गोलियों के रूप में खुराक आपके फार्मासिस्ट के साथ पाउडर से अधिक प्रभावी होते हैं, जो कि आप में से अधिकांश केवल निगल जाते हैं बाथरूम में जाने के लिए सुबह 5 बजे उठने के बाद अपनी जीभ के नीचे एक 2 मिलीग्राम टैबलेट लगाने की कोशिश करें और इसके साथ सोने के लिए वापस जाएं। इस मामले में, आप पूरी तरह से 2 मिलीग्राम को अवशोषित करेंगे और अच्छा महसूस कर सकेंगे। आपका फार्मासिस्ट गोलियों को कुचलने के लिए सुनिश्चित करता है कि आप उन्हें थूक नहीं करेंगे या छिपाएंगे नहीं। (अपने समय में यह सब करो - याद रखें कि जब आप अपनी समस्या को हल करने की कोशिश करने के लिए प्रशंसा के योग्य हैं, तो बहुत से लोग आपको अभी भी देखेंगे - और आप का इलाज करेंगे - एक अविश्वसनीय आदी के रूप में।
    • ब्यूप्रोनीफिन में कभी भी श्वास न लगाना - यह आवश्यक नहीं है जब जीभ के नीचे रखा जाता है, तो नलोक्सोन (नरकन) को अवशोषित नहीं किया जाता है, और भले ही आपने एक पर्ची दी है और दिन पहले इस्तेमाल किया है, तो आप गलत नहीं होंगे।

    चेतावनी

    • दुर्लभ मामलों में, बिटुरेनोफिन से जिगर को नुकसान हो सकता है। तो जितनी जल्दी आप उपयोग बंद, बेहतर होगा।
    • ब्यूपेरोनोफिन इंजेक्शन लगाने की सिफारिश नहीं है यह, और जल्दबाजी में संयम का कारण बना सकता है, जो एक दिन की हेरोइन की बीमारी पर एक बार होने की तरह है। अपने बैकअप डोस का सही उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com