IhsAdke.com

तैरने के लिए आंतरिक अवशोषक कैसे उपयोग करें

आंतरिक शोषक का उपयोग करने का डर न दें, जब तैरने से आप समुद्र में धूप में या पूल में दूर रहें। कई लड़कियों को यह नहीं पता है कि गणित वर्ग या पिकनिक में एक टैम्पन पहनने पर यह तैराकी से अलग नहीं है जब तैराकी। आप सामान्य रूप से इस्तेमाल करते हैं और तैरने के लिए तैयार होने से पहले आपको कुछ अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए। यहाँ आपको क्या करना चाहिए

चरणों

विधि 1
अपने अंदरूनी अवशोषक रखकर

स्टेमिंग चरण 1 के दौरान टेंपॉन का प्रयोग करें
1
अपने अवशोषण को अंदर रखें जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं पूल में पहुंचने से पहले आपको अवशोषक के साथ पहले से ही आदी और आरामदायक होना चाहिए। इसका उपयोग करने के लिए पैकेजिंग को बाहर निकालना, एक आरामदायक स्थिति प्राप्त करें जो आपको योनि में आवेदक के मोटे आधे सम्मिलित करने की अनुमति देता है और फिर अन्य आधा, पतली दबाएं, जब तक अवशोषण अधिक गहराई से नहीं आ जाए। जब आप महसूस करते हैं कि अवशोषक फर्म है, तो आलसी को धीरे से हटा दें।
  • आपको अपनी योनि में अवशोषित होना चाहिए और आवेदक से बाहर आना चाहिए। यदि आप इसे पर्याप्त रूप से नहीं डालते हैं, तो अवशोषक आवेदक के साथ वापस आ जाएगा।
  • स्टेमिंग चरण 2 में तंपन का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप सहज महसूस करते हैं. चलना, बैठो और थोड़ा आगे बढ़ें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अब अपनी योनि में शोषक महसूस नहीं करते। यदि यह दर्द होता है या फिर भी आप इसे महसूस करते हैं, तो फिर से प्रयास करें या अपनी उंगली डालने के लिए इसे थोड़ा और आगे बढ़ें। कभी-कभी, अगर शोषक वापस नहीं आ जाता है तो आपकी अवधि समाप्त हो रही है। इस मामले में, यदि आपको बहुत दर्द होता है तो आपको मजबूर होना चाहिए।
  • विधि 2
    आंतरिक अवशोषक के साथ तैरना

    स्टेमिंग चरण 3 में तंपन का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    सही स्विमवीयर चुनें. शायद यह आपके नए हल्के गुलाबी या सफेद बिकनी पहनने का सबसे अच्छा समय नहीं है। यदि ऐसा होता है तो स्पिलिंग से बचने के लिए सिर्फ एक गहरा रंग चुनें आप एक भी चुन सकते हैं कि जाँघिया अधिक बंद हो गए हैं, इस तरह आपको कम अवगत कराया जाएगा। कुछ चुनिए जो आपको सहज महसूस करता है और आपके शरीर के निचले हिस्से पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। जितना अधिक आप जानते हैं कि लोगों को आप रिसाव देखने का थोड़ा मौका मिलता है, आपको अधिक सहज महसूस होगा।
  • स्टेमिंग चरण 4 में तंपन का प्रयोग करें
    2



    शोषक के रस्सी को ध्यान से कवर करें. केवल एक चीज जो "हो सकती है" यह है कि बिकनी पैंटी द्वारा कॉर्ड को लटका दिया गया था। सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह छिपाएं और अपने आप को तनाव न करें यदि आप चाहते हैं कि आप थोड़ा स्ट्रिंग कट कर सकते हैं, लेकिन शोषक को छोड़ने से रोकने के लिए बहुत ज्यादा कटौती नहीं करते।
  • स्टेमिंग चरण 5 में तंपन का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सामान्य शोषक का उपयोग न करें. वे पानी में काम नहीं करेंगे दुर्भाग्य से, आपको रिसाव से बचने के लिए कुछ भी नहीं होगा, लेकिन पानी इसे एक तरह से या किसी अन्य का ध्यान रखेगा। आप उन्हें पूल में ही उपयोग कर सकते हैं यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप बिल्कुल भी तैर नहीं लेंगे या अपने बिकनी (नीचे नियमित शोषक दिखाई दे सकते हैं) के नीचे दिखाएंगे।
  • स्टेमिंग 6 चरण में तंपन का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब आप पूल को छोड़ते हैं तो शॉर्ट्स पहनने के बारे में सोचें. यदि आप अतिरिक्त सुरक्षा चाहते हैं और केवल बिकनी में धूप में खड़ी करने और अपने अंतर्निर्मित अवशोषक के साथ पूल से बाहर निकलने के बारे में परेशान हैं, तो आप पानी से बाहर आने के कारण आपको आराम करने के लिए एक आरामदायक जीन्स डाल सकते हैं।
  • स्टेमिंग चरण 7 में तंपन का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप चाहते हैं तो सामान्य से अधिक बार आंतरिक पैड बदलें. यहां तक ​​कि अगर आपको अक्सर तैरने के दौरान अवशोषक को बदलना नहीं पड़ता है, यदि आप पागल हो गए हैं और बदलना चाहते हैं, या यदि पानी से बाहर निकलने के बाद आपको असहज महसूस होता है, तो आप इसे दो घंटे में बदल सकते हैं, या जितनी जल्दी आप चाहें।
  • स्टेमिंग 8 में तैम्पन का प्रयोग करें
    6
    अपने गोताखोर का आनंद लें. टैम्पन के साथ तैरने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें- सभी महिलाएं इसे करते हैं लीक के बारे में चिंता किए बिना अपने गोता का आनंद लें! तैराकी आपके ऐंठन से मुक्त होगी, आप शारीरिक व्यायाम करेंगे और मासिक धर्म की अवधि के दौरान आप बेहतर और खुश महसूस करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • 4 से 8 घंटे के लिए आंतरिक शोषक का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com