IhsAdke.com

मेनस्ट्राइटेड बीच पर जाने के लिए कैसे करें

आप उस दिन अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर पूरे हफ्ते इंतजार कर रहे थे, जब अचानक आपके मासिक धर्म आते हैं। लेकिन अभी तक सब कुछ रद्द न करें! सही आपूर्ति और थोड़ा नियोजन के साथ, आप तैर सकते हैं, धूप सेंकना और हर किसी के साथ मज़ा कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
की तैयारी

अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
1
यदि आप तैरना चाहते हैं तो मासिक धर्म तकिया या एक शोषक का प्रयोग करें एक यकीन है कि बाहरी अवशोषक, इस उद्देश्य के लिए काम नहीं करेगा क्योंकि यह पानी बहुत जल्दी अवशोषित करेंगे और नहीं एक शर्मनाक और स्पष्ट आकार के लिए उनके रक्त को अवशोषित, और प्रफुल्लित करने में सक्षम हो जाएगा। वह भी अपने स्नान सूट में नहीं फंस जाएगा, और सतह पर स्लाइड और फ्लोट कर सकता है। आंतरिक शोषक और मासिक धर्म कलेक्टरों ने शरीर को छोड़ने से पहले द्रव को इकट्ठा किया है, इसलिए रिसाव की संभावना काफी छोटी है।
  • आप अधिकतम 12 घंटों तक आठ घंटे और कलेक्टरों के लिए अवशोषक का उपयोग कर सकते हैं, ताकि आप बाथरूम में चलने के बिना समुद्र तट वॉलीबॉल को धूप में दबाने, तैरने और खेल सकें।
  • खेल खेलने के दौरान "सक्रिय" नाम के आंतरिक शोषक के लिए या उपयोग के लिए बनाया गया रिसाव होने की संभावना कम होती है और आप फ्रिसबी को पकड़ने के लिए तैराकी, चलने या खींचने के दौरान जगह बनाते हैं।
  • यदि आप चिंतित हैं कि शोषक स्ट्रिंग दिखाई देती है, कैंची की एक जोड़ी ले लो और अवशोषण डालने के बाद ध्यान से कॉर्ड को काट लें। यदि नहीं, तो आप इसे केवल स्विमिंगर अस्तर में पर्ची कर सकते हैं और आपको कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • जब आप पानी में प्रवेश, इसकी अवधि को रोकने या बहुत हल्का हो सकता है, के रूप में पानी का दबाव एक टोपी के रूप में कार्य या हवा सील और शरीर के भीतर मासिक धर्म तरल पदार्थ बनाए रखने कर सकते हैं। लेकिन इसमें कोई गारंटी नहीं है कि ऐसा होगा, और आपको इस घटना पर भरोसा नहीं करना चाहिए।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    2
    कई आपूर्ति ले लो एक थैली में कुछ अतिरिक्त बफर डालें और इसे समुद्र तट बैग में रखें ताकि आप भाग न लें। आपका प्रवाह अपेक्षित से अधिक मजबूत हो सकता है, और आपको शोषक को कुछ बार बदलना पड़ सकता है, या यह हो सकता है कि आप समुद्र तट पर अपेक्षा से ज्यादा खर्च करते हैं और इन-हाउस शोषक के सुरक्षित उपयोग के लिए आठ घंटे की सीमा से अधिक हो सकते हैं। ।
    • हाथ में कुछ अतिरिक्त अवशोषण रखने से आपको मन की शांति मिलेगी ताकि आप सोच सकें कि आप घर के शोषक कहां खोजने के लिए मज़े और आराम कर सकते हैं।
    • अतिरिक्त टैम्पन्स ले जाने से दिन को बचाया जा सकता है अगर कोई दोस्त देखता है कि उसके मासिक रक्तस्राव आ गया है या खुद को अपनी आपूर्ति लाने के लिए भूल गया है।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएं चित्र 3 शीर्षक
    3
    एक डार्क स्नान सूट पहनें यह आपके सफेद बिकनी पहनने का सबसे अच्छा समय नहीं है। वहाँ हमेशा रिसाव का एक छोटा सा मौका है, और कैसे आप एक दैनिक अवशोषित रिसाव कपड़े की रक्षा के लिए साथ नहीं होगा,, इस तरह के काले या नीले रंग के रूप में, एक काले रंग का हिस्सा पसंद करते हैं किसी भी दुर्घटना को छिपाने के लिए।
    • यदि आप एक रिसाव से बहुत डरे हुए हैं, तो सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत के लिए बिकनी के नीचे शॉर्ट्स या प्यारा कंगारू डालें।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएं शीर्षक 4 चित्र देखें
    4
    शूल से लड़ने के लिए दर्द निवारक लें मासिक धर्म में ऐंठन से क्या बुरा है? एक ही बात है, केवल समुद्र तट पर इसके साथ लेने के लिए पानी और स्नैक्स के साथ दर्द निवारक लें।
    • थर्मस में थोड़ी नींबू के साथ गरम या गर्म पानी डालें यह परिसंचरण में सुधार कर सकता है और अपनी मांसपेशियों को ऐंठन में सुधार करके आराम कर सकता है।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    5
    गर्भनिरोधक गोलियों का उपयोग करके अपने मासिक रक्तस्राव को विलंब या छोड़ दें। यदि आप जानते हैं कि आपकी समुद्र तट की छुट्टी एक ही सप्ताह में आपकी अवधि के रूप में गिर जाएगी, तो आप उस महीने माहवारी को छोड़ सकते हैं या सिर्फ एक सप्ताह में देरी कर सकते हैं। यह दृष्टिकोण समय-समय पर सुरक्षित रूप से लिया जा सकता है और आपके गर्भनिरोधक की प्रभावशीलता को प्रभावित नहीं करता है।
    • यदि आप गर्भनिरोधक लेते हैं, तो गोलियों के बिना सप्ताह न करें, जब आप मासिक धर्म के दौरान सामान्य रूप से करते हैं (और यह आमतौर पर एक अलग रंग से चिह्नित होता है)। इसके बजाय, अगले एक नया दफ़्ती शुरू करें
    • यदि आप एक स्टीकर या अंगूठी पहनते हैं, तो इसे सामान्य रूप से तीन सप्ताह के बाद हटा दें। लेकिन एक हफ्ते तक इसे चलाने के बजाय, इसे तुरंत एक नए के साथ बदलें।
    • जब भी आप मासिक धर्म को छोड़ते हैं, तब भी आपको हल्के खून बह रहा हो, इसलिए आपको कुछ दैनिक शोषक लेना चाहिए, सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए।
    • चूंकि आपको सामान्य से पहले एक नया एक सप्ताह के पैकेट की ज़रूरत होगी, यह देखें कि क्या आपके पास गर्भनिरोधक गोलियां, अंगूठी या स्टिकर का एक अतिरिक्त पैकेट है, अगर आपका स्वास्थ्य योजना आपको एक नया आरंभ करने की अनुमति नहीं देता है
  • भाग 2
    समुद्र तट पर

    आपका पीरियड चरण 6 पर समुद्र तट पर जाएं चित्र का शीर्षक
    1
    बहुत पानी पी लो और नमकीन पदार्थों से बचें और सूजन और ऐंठन को रोकने के लिए एक बार जब आपको बिकनी में मज़ा आना चाहिए, तो आप वाकई फूला हुआ और असहज महसूस नहीं करना चाहते हैं। तले हुए और नमकीन खाद्य पदार्थ जाएं और इस तरह तरबूज और जामुन, या कैल्शियम से भरपूर बादाम, जो ऐंठन कम कर सकते हैं के रूप में, उन में पानी के साथ फल खाने के लिए पसंद करते हैं।
    • कैफीन से बचें, जो दर्द को बदतर बना सकता है
    • शीतल पेय या मादक पेय पदार्थों के बजाय पानी, डिकैफ़िनेटेड चाय या नींबू पानी पीना, जो सूजन बढ़ा सकते हैं।



  • अपने पीरियड चरण 7 पर समुद्र तट पर जाएं
    2
    बाथरूम के करीब रहें आपको उसके बगल में शिविर की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम एक को दृष्टि में रखना है ताकि आप जान सकें कि आप जा सकते हैं और जल्दी से बदल सकते हैं या देख सकते हैं कि अगर आपके पास रिसाव है इसके अलावा, मूत्राशय और आंत्र खाली छोड़कर पेट का दर्द कम हो सकता है, इसलिए बाथरूम में जाने से आपको आराम से रहने में मदद मिल सकती है।
  • अपने पीरियड चरण 8 पर समुद्र तट पर जाएं चित्र का शीर्षक
    3
    विशेष रूप से चेहरे के लिए बनाई गई गैर-ऑयली सनस्क्रीन का उपयोग करें कई महिलाओं के मासिक धर्म के दौरान pimples है, और एक तेल उत्पाद स्थिति खराब कर सकता है। एक चेहरा ढाल खोजें जो मुँह के कारण नहीं होगा। यदि आप अपने pimples या लालिमा से असहज महसूस कर रहे हैं, तो त्वचा की टोन से मेल करने के लिए रक्षक पर रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें।
    • बड़े धूप का चश्मा और एक सुंदर टोपी की एक जोड़ी भी मासिक धर्म में मुँहासे छेड़छाड़ कर सकती है। इसके अलावा, आप वास्तव में ग्लैमरस देखेंगे
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएं शीर्षक 9 चित्र देखें
    4
    पोषण रोकने में मदद करने के लिए तैराकी या सक्रिय रहें। यह आखिरी चीज हो सकती है जिसे आप कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी व्यायाम कभी ऐंठन का सबसे अच्छा इलाज होता है क्योंकि आपके शरीर द्वारा जारी एंडोर्फिन आपके मनोदशा में सुधार लाएगा और प्राकृतिक दर्द निवारक के रूप में कार्य करेगा।
    • यदि आप स्थानांतरित नहीं करना चाहते हैं, तो दर्द को कम करने में मदद करने के लिए अपने पैरों को तौलिये या अपने बीच का बैग के ढेर पर बढ़ाएं। आप अपने पेट पर भी झूठ बोल सकते हैं और गहराई से और धीरे-धीरे सांस ले सकते हैं।
  • भाग 3
    आंतरिक शोषक के बिना समुद्र तट पर जा रहे हैं

    अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    1
    उन्हें इस्तेमाल करने के बारे में सोचें कई महिलाएं टैम्पोनों को कोशिश करने से पहले धमकाने लगती हैं, लेकिन वे वास्तव में काफी आरामदायक, आसान उपयोग और सुविधाजनक हैं समुद्र तट पर जाने से पहले अभ्यास करें, लेकिन मासिक धर्म के दौरान, क्योंकि मासिक धर्म के बिना एक शोषक का उपयोग करने की कोशिश करना दर्दनाक और खतरनाक हो सकता है। प्रैक्टिस के साथ, जब आप पानी में प्रवेश करते हैं तो आपको आत्मविश्वास महसूस होगा
    • याद रखें: आंतरिक शोष आपके शरीर में नहीं आते हैं यदि कुछ होता है और कॉर्ड लूज़ेंस, शोषक को निकालना आसान होता है। बस इसे आठ से अधिक घंटे के लिए उपयोग नहीं करते हैं और आप ठीक हो जाएगा
    • कुछ महिलाओं को इन अवशोषकों को सम्मिलित करने में कठिनाई होती है क्योंकि उनकी बहुत छोटी या तंग होती है।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाना शीर्षक चित्र 11
    2
    बाहरी शोषक का उपयोग करें और दिन को पढ़ने और धूप सेंकना खर्च करें। यदि आप तैरना नहीं चाहते हैं, तो आप अपने स्विमवीर में ठीक शोषक का उपयोग कर सकते हैं। उसे फ्लैप नहीं होना चाहिए। देखने के लिए दर्पण में देखें कि क्या यह कपड़ों के द्वारा बहुत भारी या दृश्यमान नहीं है।
    • एक शराबी कम पहनें या कमर पर एक कांग टाई, सिर्फ अगर शोषक स्विमिंग सूट द्वारा दिखाई देता है।
  • अपनी अवधि के दौरान समुद्र तट पर जाएँ
    3
    एक शोषक के बिना तैरने का प्रयास करें यह जटिल है और आप वैसे भी पानी में खून बह रहा हो सकते हैं, लेकिन यदि आप किसी आंतरिक पोंछे का उपयोग नहीं कर सकते हैं और पानी में उतरने के लिए उत्सुक हैं, तो इसे आज़माएं जब आप तैरने के लिए तैयार हों, तो बाथरूम जाएं और बाहरी शोषक को हटा दें। शॉर्ट्स पर रखो और समुद्र में चले जाएं
    • शॉर्ट्स को हटा दें और इसे रेत पर छोड़ दें, और फिर पानी में तेजी से चलें। यह गारंटी नहीं है, लेकिन जब आप तैराकी कर रहे हैं या रोशनी इतना रोशनी है कि कोई भी सूचना नहीं देगा, तब तक यह आपके मासिक धर्म को रोक सकता है।
    • जब जा रहा है, शॉर्ट्स को एक ही समय में वापस करें, एक नया शोषक ले जाएं और बाथरूम में जाएं। वह गीली सामग्री से चिपक न सकें, इसलिए शायद आपको पैंटी की एक जोड़ी पहनानी पड़ेगी और शॉर्ट्स पहननी होगी।
    • आपका मासिक धर्म शार्क को आकर्षित नहीं करेगा, इसलिए इसके बारे में चिंता न करें।
  • चेतावनी

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com