IhsAdke.com

अकेले रहने के लाभों का आनंद कैसे लें

अकेले रहने वाले कई अकेले लोग अकेले रहने के कई लाभों से गुम हैं के बाद से कमरे में प्रवेश करने के बाद उसकी पत्नी चलो जाओ "बैंग" और फिल्म आप शुक्रवार की रात को देख रहे हैं प्रतिबद्ध की जरूरत नहीं, अकेले रहने वाले लोगों का एहसास होना चाहिए कि वे नियंत्रण में पूरी तरह से कर रहे हैं और इस जीवन स्थिति को गले लगाने चाहिए। कई कारण हैं कि आपको अकेले रहने के लिए खुश क्यों रहना चाहिए - आपको केवल एक अनुस्मारक की जरूरत है, कुछ समय बाद।

चरणों

चित्र अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक चरण 1
1
एहसास है कि आपके अधिकांश विवाहित मित्रों खुश नहीं हैं पत्नियों / पतियों की आदतों और आदतों के बारे में आपने कितने दोस्त सुना और शिकायत की है? जो लोग शादी कर चुके हैं या कई सालों से एक साथ हैं, वे ऐसा करने के लिए अनिवार्य है - आपको हर चीज के बारे में सब कुछ करने और सहन करने होंगे। एकल होने के नाते और अकेले आप TPM उसकी पत्नी, खत्म करने के बाद टॉयलेट पेपर रखा, या व्यक्ति ऑफ कुंजी और स्नान में गायन सुनने के लिए एक पति की असमर्थता धारण करने के लिए की आवश्यकता नहीं है। और जो लोग अभी शादी करते हैं, उनके लिए अपना समय ले लो। वे जल्द ही कुछ वर्षों में एक दूसरे से नाराज होंगे। इस तथ्य को गले लगाओ कि:
  • आपको कभी भी अन्य व्यक्ति की गड़बड़ी को साफ नहीं करना पड़ेगा या सुना होगा कि आपने गड़बड़ कर दिया है
    अकेले रहने के फायदे की प्रशंसा शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 बुलेट 1
  • आप जो चाहें खा सकते हैं, जब भी आप चाहते हैं, आप चाहते हैं कि किसी भी तरह।
    अकेले रहने वाले कदम 1 बुलेट 2 के फायदे की प्रशंसा करते हुए चित्र शीर्षक
  • कोई भी नहीं पूछता है कि आप कहां जा रहे हैं, आप किसके साथ हैं और घर पर कितनी बार आप हैं
    अकेले रहने के फायदे की प्रशंसा शीर्षक वाली तस्वीर 1 बुलेट 3
  • आप अपने घर को सजाने और रखरखाव कर सकते हैं, हालांकि आप पसंद करते हैं - आपको अपनी पत्नी / पति के चीनी मिट्टी के बरतन मेंढक संग्रह को रखने के लिए जगह खोजने की आवश्यकता नहीं होगी।
    अकेले रहने के लाभों की प्रशंसा शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 बुलेट 4
  • चित्र शीर्षक अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हैं चरण 2
    2
    इस तथ्य को पसंद करना सीखें कि आप हमेशा तय करें कि हमेशा क्या करें यह तुम्हारा जीवन है और आप इसे जितना चाहें उतना ही रहना चाहिए। जो कोई दूसरे के साथ रहता है, वह अपने जीवन शैली को समायोजित करने के लिए बेवकूफ नियमों से प्रभावित हो रहा है। अपने शादीशुदा दोस्तों में से कितने ही कह सकते हैं - आप एक फटे शॉर्ट्स और 6 बजे एक नारंगी प्लेड शर्ट के साथ बाहर जाने के लिए चाहते हैं, आप हर अधिकार है?
  • चित्र शीर्षक अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हैं चरण 3



    3
    केवल दिलचस्प और सहज लोगों के साथ बाहर जाओ अकेले जीने के सच्चे लाभ को मजबूत करने का एक और तरीका साहसी लोगों के साथ समय बिताना है दूसरों से जुड़े लोगों को पागल होने में सक्षम होने का यह लाभ नहीं है, लेकिन आप ऐसा करते हैं एक अच्छा विचार जॉर्ज क्लूनी (या जॉर्ज क्लूनी खुद) जैसे किसी के साथ दोस्त होना होगा, आमतौर पर सिंगल्स के लिए एक रोल मॉडल। क्लूनी हमेशा अद्भुत और विदेशी स्थानों की यात्रा कर रहा है, जो अफ्रीका की सहायता करने या पल के मॉडल से बाहर जाने के लिए अपना समय दान कर रहा है। और ऐसा नहीं है क्योंकि वह जॉर्ज क्लूनी हैं ... ऐसा इसलिए है क्योंकि वह कर सकते हैं। वह अकेला रहता है और बहुत ही ख़ुशी के लिए खुश है। क्लोनी के अलावा, अन्य प्रकार के व्यक्ति को दोस्त बनाने में शामिल हैं:
    • अमीर वारिस, खर्च करने के लिए पैसे के साथ ये लोग सप्ताहांत में संत-ट्रोपेज़ के साथ आपके साथ यात्रा करेंगे, या बंजी जंपिंग के लिए न्यूज़ीलैंड में आपको मिलेंगे। यदि आप सही तरीके से "खेलते हैं" तो वे आपके लिए कुछ महंगे फर्नीचर और जींस भी खरीद सकते हैं
      अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक वाली तस्वीर 3 बुलेट 1
    • "मोहक" दोस्त आम तौर पर, ये परेशान दोस्त हैं जो आपके पेट में दर्द को बहुत हँसते हैं। इस तरह के दोस्त आम तौर पर सबसे अच्छे चुटकुले को जानता है और हर किसी को दृश्य पर रखता है मिनट के एक मामले में रोलिंग करता है, इस कार्यक्रम को बहुत अधिक मजेदार बनाता है।
      अकेले रहने वाले कदम 3 बुलेट 2 के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक वाले चित्र
    • साहसिक दोस्त हो सकता है कि आप ऐसे किसी मित्र से मिलना नहीं चाहते, अगर आप एक साहसी नहीं हैं हालांकि, अगर आप शार्क के साथ स्विमिंग का सपना या बेस एक उच्च पुल से कूद करते हैं, आप निश्चित रूप से दोस्त इस तरह प्रदर्शनों की सूची में "जोड़ने" चाहिए।
      अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक वाली तस्वीर 3 बुलेट 3
  • चित्र शीर्षक अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हैं चरण 4
    4
    इस तथ्य से प्यार करें कि आप कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, रिमोट कंट्रोल को साझा नहीं कर सकते हैं यह महत्वपूर्ण है क्योंकि रिमोट कंट्रोल को साझा करना आम तौर पर इसका मतलब है कि आप केवल 20% कार्यक्रम लाइव देखते हैं। अन्य 80% को अपने प्रेमी के साथ साबुन ओपेरा का एक और अध्याय देखते समय रिकॉर्ड करना होगा। मूल्य रिमोट कंट्रोल: यह तुम्हारा है, ये तुम्हारा है
  • अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए चित्र शीर्षक
    5
    अपने कुत्ते को नाम दें जो आप चाहते हैं। यदि आप "जोआओ बॉबियो" का नाम देना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें। कोई भी इसे से बचना नहीं करेगा। आप इस तथ्य है कि अपने पत्नी / पति रेक्स नाम के लिए चाहता है के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, यह कुत्ते की नाम था वह एक बच्चे के रूप में था, और वह एक तरह था। इसके अलावा, यदि आप एक बड़ा, खराब दिखने वाली पिटबुल चाहते हैं, तो आपको पेंडल की पत्नी के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी - या इसके ठीक विपरीत। पालतू चयन बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आम तौर पर मालिक के व्यक्तित्व का संचार करता है। एक मालिक होने के नाते जो अकेले रहता है, आप कभी भी एक मित्र नहीं होगा जो आपको समझ नहीं पाता।
  • युक्तियाँ

    • अकेले रहने वाले अन्य लोगों द्वारा घिरे समुदाय में रहते हैं दोस्ताना परिवार समुदाय आपको प्रेरणा और मनोरंजन प्रदान नहीं करेंगे जो एक समुद्र तट या शहरी सेटिंग में पाए जाते हैं।
    • बदलें, यदि आपका वर्क परमिट होता है यदि आपके पास एक लचीली नौकरी है, तो देश के उत्तर-पूर्व में दक्षिण और सर्दियों में गर्मियों में खर्च करें - अगर आपको कुछ नहीं पकड़ता है, तो आप जहां रहते हैं वहां रहें।

    चेतावनी

    • यदि आप अकेलापन या उदास महसूस करना शुरू करते हैं, तो पेशेवर सहायता प्राप्त करें अकेले रहने के लिए एक अविश्वसनीय लाभ हो सकता है, हालांकि, कुछ लोग अवसाद के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं। इसे अनदेखा न करें - सहायता प्राप्त करें ताकि आप फिर से अच्छा महसूस कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com