IhsAdke.com

कैसे एक बेसबॉल फेंक की गति को बढ़ाने के लिए

यदि आप एक पिचर हैं, तो संभवतः आपने शायद "दस लाख बार" की तुलना में "कोई फर्क नहीं पड़ेगा" वाक्यांश सुना होगा। हालांकि, यदि आप इसे पूरी तरह से अनदेखा करते हैं, तो एक दिन यह आपको समस्याएं पैदा करेगा।

चरणों

चित्र शीर्षक पिचिंग वेग चरण 1 को बढ़ाएं
1
अभ्यास लंबे समय तक फेंको वे किसी भी प्रकार के खिलाड़ी के लिए आवश्यक हैं और पिच बल को बढ़ाने, हाथ प्रतिरोध में सुधार और सटीकता को लॉन्च करने में मदद करते हैं। 9 मीटर की दूरी के साथ शुरू करो, प्रत्येक नए फेंक के साथ धीरे-धीरे बढ़ोतरी करें जब आप अपने साथी को एकल (या कोई भी) प्रश्नोत्तरी के साथ गेंद फेंक सकते हैं, तो आगे बढ़ते रहें। हवा से बस फेंकना इतना महत्वपूर्ण नहीं है अपनी सीमाओं का सम्मान करें और अपने कूल्हों का उपयोग करें ताकि आपकी बाहों के साथ समस्याओं को रोका जा सके। याद रखें कि इन लंबे पिचों खतरनाक हो सकते हैं यदि आपके पास कोई अच्छा आकार नहीं है
  • चित्र शीर्षक पिचिंग वेग चरण 2 को बढ़ाएं
    2
    भार उठाना लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, भार प्रशिक्षण विकास को प्रभावित नहीं करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने लोगों ने पहले ही आपको बताया है, लेकिन यह सिर्फ एक मिथक है हेटेर, ट्रीसीपस थ्रेड और पारंपरिक बेंच प्रेस जैसे अभ्यासों के साथ अपने ट्राइसप्स का काम करें सुनिश्चित करें कि आप इनमें से प्रत्येक अभ्यास में कम से कम 8 प्रतिनिधि कर सकते हैं - हम मांसपेशियों को निकालना नहीं चाहते क्योंकि यह बेहद खतरनाक हो सकता है। निचले अंगों और पेट क्षेत्र के लिए, आप squats कर सकते हैं। एक अन्य अच्छी टिप वेबसाइट है टॉप व्हीलोसिटी.नेट, जो कि पिचों पर विशेष रूप से लक्षित प्रशिक्षण प्रदान करती है।
  • चित्र शीर्षक पिचिंग वेग 3 चरण बढ़ाएं
    3
    अपने पिचों के आकार को बेहतर बनाएं दुर्भाग्य से, यह ऐसा कुछ है जो इस लेख में आपकी सहायता नहीं कर सकता है। यह बस असंभव है आपको एक पेशेवर प्रशिक्षक से मदद लेनी चाहिए - केवल वह आपकी फॉर्म को सही करने के लिए आपको विशिष्ट सलाह दे सकता है यह आपके पिता को पूछने का कोई फायदा नहीं है (जब तक कि वह एक प्रशिक्षक न हो), आपके कोच या आपके टीम के साथी ये कामकाज थोड़ा महंगा हो सकता है, लेकिन आप एक पिच के सबसे महत्वपूर्ण भाग में मदद करेंगे, अपने नियंत्रण में सुधार, आपकी गति और आपके संतुलन अच्छा रूप विकसित करने के लिए एक महत्वाकांक्षी पिचर को एक अच्छे कोच की जरूरत है।



  • चित्र शीर्षक पिचिंग वेग चरण 4 बढ़ाएं
    4
    पहाड़ी से फट अक्सर तेजी से गेंद को फेंकने के लिए आप ब्रूट बल पर विशुद्ध रूप से भरोसा नहीं कर सकते अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर खुद अपने सर्वश्रेष्ठ दिनों में 150 किमी / घंटी में एक गेंद नहीं फेंक पाएगा। यह महत्वपूर्ण है न कि केवल पिच के लिए, लेकिन गेंद के नीचे की तरफ के आदी होने के लिए पहाड़ी के शीर्ष से फेंकने को प्रशिक्षित करने के लिए। दूसरी ओर, कुछ लोग कहते हैं कि पहाड़ी के ऊपर से पिचों हाथों से अधिक पहनते हैं और प्रशिक्षण के केवल 30% शॉट इसके ऊपर बने होते हैं।
  • चित्र शीर्षक पिचिंग वेग का चरण बढ़ाएं
    5
    अपने हाथ की अच्छी देखभाल करें लॉन्च करने के बाद बर्फ रखो और कुछ दिनों के लिए आराम करो अगर आपको लगता है कि बाहर पहना है। यदि आपका हाथ दर्द हो जाता है, तो कुछ दिन लगाना बंद करें
  • चित्र शीर्षक पिचिंग वेग का चरण 6 बढ़ाएं
    6
    ताकत और चपलता के बीच बीच का मैदान ढूंढें, क्योंकि दोनों एक त्वरित लॉन्च के लिए महत्वपूर्ण हैं कुछ प्रसिद्ध अभ्यास जिसे आप देख सकते हैं, अंग्रेजी में, "स्लीपर स्टैंच" और "आंतरिक घूर्णन हाथों की छत" कहा जाता है हालांकि, हमेशा संतुलन के लिए प्रयास करते हैं। बहुत लचीला न हो क्योंकि यह खतरनाक है उसी तरह, एक बहुत पेशी शरीर के लिए मत देखो।
  • युक्तियाँ

    • खासकर व्यायाम के बाद प्रोटीन खाएं आपके शरीर को इसे पुनर्निर्माण और मांसपेशियों का निर्माण करने की आवश्यकता है इसके अलावा, क्षारीय खाद्य पदार्थों को निगलना महत्वपूर्ण है, जो आपके शरीर के थोड़े वसूली के समय के लिए जरूरी है।
    • आप क्या कर रहे हैं, यह जानने के बिना वजन उठाने शुरू नहीं करें यह कि कितने शुरुआती चोट लगीं, चाहे यह एक मांसपेशी मोड़ या टूटी हुई हड्डी है ऑनलाइन उचित फॉर्म पर कठिन खोज करें या पेशेवर व्यक्तिगत ट्रेनर से सहायता प्राप्त करें
    • अभ्यास के बाद खिंचाव - यह पहले खींचने से ज्यादा महत्वपूर्ण है वज़न उठाने के बाद आपकी मांसपेशियों का अनुबंध होगा
    • अपने फॉर्म को सही करने के लिए एक निजी प्रशिक्षक की तलाश करें। यह मौलिक है, क्योंकि बेसबॉल चोटों का मुख्य कारण अपर्याप्त रूप है।
    • पर जाएँ रडार बंदूक ऐप का उपयोग करें अपनी पिच की गति के विकास का अनुसरण करें और पता करें कि सुधार करने की कहां है

    चेतावनी

    • यदि आप अपने कंधे या कोहनी में किसी प्रकार का दर्द अनुभव करते हैं, तो बेसबॉल से समय बिताना
    • जिम अभिमानी और अज्ञानी के लिए एक खतरनाक जगह है। जो लोग चोट लगी हैं, वे कमजोर नहीं हैं, लेकिन जो अपने दोस्तों को दिखाना चाहते हैं और अधिक वजन डालते हैं, वे वास्तव में लिफ्ट करने में सक्षम हैं। घाव गंभीर हो सकते हैं, जिससे चरम मामलों में पक्षाघात हो सकता है।
    • कंधों और हथियारों के लिए किसी भी भार-असर व्यायाम करने से पहले तथाकथित सुरक्षित क्षेत्र के बारे में जानें। बस "सुरक्षित ज़ोन पिचिंग" वाक्यांश के लिए Google खोज करें।
    • बेंच प्रेस व्यायाम में, हमेशा एक मित्र है जो आपको अधिक सुरक्षा के लिए देख रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com