IhsAdke.com

बेसबॉल में एक स्क्रूबॉल लॉन्च कैसे करें

यदि सही ढंग से फेंक दिया जाता है, तो एक स्क्रूबॉल विनाशकारी हो सकता है एक उलट वक्र गेंद, एक स्क्रूबॉल समझना आसान है, लेकिन गुरु के लिए मुश्किल है यदि आप इस तरह से पिच सीखना चाहते हैं, जो बीसवीं शताब्दी के शुरुआती दिनों में बुखार में बदल गया था, लेकिन आज भी बल्लेबाजों को उलझन में टिप और ट्रिक के लिए यहां पढ़ें।

चरणों

चित्रित एक स्क्रूबॉल चरण 1 फेंक
1
घोड़े की नाल के अंदर सीम पर अपने सूचकांक और मध्यम उंगलियों को रखें, क्योंकि आप सामान्य घुमावदार गेंद यह एक दो-सीम पकड़ कॉल को कैसे पकड़ सकता है - बॉल का बीमा करने के लिए अनगिनत अन्य तरीके हैं और एक स्क्रूबॉल फेंकने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन शुरुआती को शुरू करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने दो उंगलियों को एक साथ रखते हैं।
  • सीम पर अपनी मार्गदर्शिका उंगली रखें इस तरह, आप गेंद पर अधिक कर्षण, या पकड़े हुए होंगे, जब आप गेंद को फेंक देते हैं, तो एक मजबूत पिच बनाते हैं।
    एक स्क्रूबॉल चरण 1 बुलेट 1 को फेंकने वाला चित्र
  • गेंद को पकड़ो ताकि आपकी उंगलियां घुड़सवारी के नीचे हो जाएं। फिर, जब आप अपने हाथ को छोड़ते हैं, तो जितना अधिक कर्षण आप बनाते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है जब सही यांत्रिकी के साथ फेंक दिया जाए।
    एक स्क्रूबॉल चरण 1 बुलेट 2 फेंकने वाला चित्र
  • चित्रित एक स्क्रूबॉल चरण 2 फेंक
    2
    अपना आंदोलन शुरू करो क्योंकि आप तेजी से गेंद फेंकेंगे। तेजी से गेंद आंदोलन की नकल करना यहाँ महत्वपूर्ण है। आप छिपाने के लिए चाहते हैं कि आपकी पिचिंग आखिरी संभावित सेकंड तक है, तो बल्लेबाज इससे पहले ही नहीं जानता कि गेंद आपको किस प्रकार की पिच बना रही है।



  • चित्रित एक स्क्रूबॉल चरण 3 फेंक
    3
    जब आप लॉन्च करते हैं, तो अपनी कलाई को विपरीत दिशा में बांट लें, जिस पर आप आम तौर पर घुमावदार गेंद पेश करेंगे। एक स्क्रूबॉल रिवर्स में एक घुमावदार गेंद है। यदि दाएं हाथ के हाथ से फेंक दिया जाता है, तो वह बाईं ओर जाती है गेंद पर इस स्पिन को प्राप्त करने के लिए, यदि आप सही हाथ में हैं, तो आपको अपनी कलाई को वामावर्त रूप से बदलना होगा
  • एक स्क्रूबॉल चरण 4 को फेंकने वाला चित्र
    4
    जब तक आप गेंद जारी नहीं करते तब तक अपनी मार्गदर्शिका उंगली पर दबाव डालना जब आप इसे फेंक देते हैं तो गेंद को अपनी उंगली से नीचे खींचने के बारे में सोचें इससे उसे एक बड़ा मोड़ और बेहतर कटौती देना चाहिए।
  • चित्रित करें एक स्क्रूबॉल चरण 5 को फेंक दें
    5
    स्क्रूबॉल स्पार फेंको यह बल्लेबाजों के लिए एक विनाशकारी गेंद हो सकती है, लेकिन जिसने भी पिचों के रूप में अच्छी तरह से पिशाच करने के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है ऐसा इसलिए है क्योंकि इसके लिए आवश्यक पल्स की आवाज़ को सही ढंग से फेंकना मुश्किल हो सकता है, और कलाई और हाथ को उच्च तनाव में डाल देता है। स्क्रूबॉल में विशेषज्ञ पिट्सशरों को अक्सर पता चलता है कि पिचिंग करते समय उत्पन्न टोक़ असुविधाजनक है, खासकर वे जो पहले से ही कुछ सर्जरी कर चुके हैं
  • युक्तियाँ

    • इस रिहाई के बारे में सावधान रहें चोट से बचने के लिए इसे आसान और सावधान रहें
    • स्क्रूबॉल आमतौर पर बाएं हाथ वाले लोगों द्वारा लॉन्च नहीं किए जाते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि इस तरह का कास्टिंग करने से पहले आपका हाथ पूरी तरह परिपक्व हो गया है।
    • यह रिलीज करना कठिन है, और यदि कई बार किया जाता है, तो यह आपके हाथ को चोट पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com