IhsAdke.com

कैसे एक डबल सिलाई Fastball उठाओ

एक डबल सिलाई फास्टबॉल, जिसे सिंकर पिच भी कहा जाता है, डूबाल्स को प्लेट में पहुंचने से पहले, एचटर से पहले। यह एक विशिष्ट फास्टबॉल की तुलना में अधिक ड्रिब्ल्स होता है, लेकिन किसी भी प्रतिभाशाली पिचर के प्रदर्शनों के लिए एक महान योगदान है, लेकिन लगभग उतनी ही तेजी से चलता रहता है। आपकी उंगलियों को गेंद को सीम के समानांतर स्थिति में रखना चाहिए, बॉल के नीचे सीधे अपने अंगूठे के साथ। "सिंकर पिच" ​​का अभ्यास करने के लिए थोड़ा अलग पोजिशनिंग के साथ अभ्यास करें कि कौन आपको पिच के लिए सबसे अच्छा कदम देगा।

चरणों

ग्रिप एक सिंकर पिच शीर्षक से शीर्षक चित्र 1
1
अपनी उंगलियों को गेंद के तेजी पर रखें इसे चालू करें ताकि इसकी गेज और मध्य तेजी से आसन्न हो जाएं, जहां वे एक दूसरे के सबसे करीब होते हैं। आपकी उंगलियां सीम पर अच्छी तरह से होनी चाहिए, एक-दूसरे के समानांतर अंगूठी और पिंकी वापस रखो।
  • इसे पाने के लिए एक अलग तरीके से कोशिश करें उस हिस्से पर अपनी उंगलियों को रखने की बजाय जहां सीवन सबसे अधिक निकटता से जुड़ा हुआ है, उन्हें ऊपर ले जाएं और उन्हें "यू" (या घोड़े की नाल का आकार) बनाते हुए सीम के हिस्से पर रखें। कुछ pitchers के लिए यह थोड़ा अधिक आरामदायक है
  • ग्रिप एक सिंकर पिच शीर्षक से शीर्षक चित्र
    2
    अपने अंगूठे को गेंद के नीचे रखें यह उंगली गेंद को विपरीत दिशा से, चुभने वाले हिस्से में उठाती है, जहां कोई सिलाई नहीं है। आपको यह अपने अंगूठे की तरफ से करना चाहिए, ताकि गेंद पर्ची न हो और अपने हाथ से बाहर निकल जाए।
  • ग्रिप एक सिंकर पिच शीर्षक शीर्षक से चित्र 3
    3
    गेंद निचोड़ें आपकी उंगलियों की टिप सीम में थोड़ी सी बॉल के अगले हिस्से के बगल में झूठ चाहिए, आपको दृढ़ता देने के लिए। अपने अंगूठे को गेंद के नीचे पर तंग करना चाहिए, इसे अपने हाथ में दबाकर रखना चाहिए।



  • ग्रिप एक सिंकर पिच शीर्षक से शीर्षक चित्र 4
    4
    गेंद फेंको जब आप लॉन्च करते हैं तो आपकी मध्य उंगली सीधे बल्लेबाज का सामना करनी चाहिए। आंदोलन के बाद, आपका अंगूठा थोड़ा आवक खींच देगा। यह फेंक एक चार बैठे गेंद के समान है, और एक घुमावदार गेंद के साथ क्या किया जाएगा के विपरीत। (Curveball)।
  • ग्रिप एक सिंकर पिच शीर्षक शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    नियंत्रित करने के लिए अभ्यास करें सिंकर पिच चार-सीम फास्टबॉल की तुलना में थोड़ा कठिन है दो-सिम के पदचिह्न के साथ शूटिंग से वह सामान्य तौर पर गेंद की तुलना में अधिक गति लेती है। पिकअप फॉर्म भी मानक फेंकने वाले पदचिह्न की तुलना में थोड़ा ढका हुआ है।
    • यही कारण है कि जब तक आप एक खेल में एक बनाने से पहले पिच की बारीकियों को समझने तक सिंकर पिच का अभ्यास करना महत्वपूर्ण है।
  • ग्रिप एक सिंकर पिच शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    पता है कि बल्लेबाज क्या देखता है डूबने वाला पिच गेंद को देखने को आसान बनाता है क्योंकि यह प्लेट की तरफ एकदम सही डबल सीवन की तरह लग रहा है। घुमावदार गेंद के विपरीत, फेंक के बाद अपनी आंखों को रखने के लिए यह जटिल नहीं है, और हिट आमतौर पर एक सिंकर पिच के साथ संपर्क करते हैं। लेकिन जब से यह लगभग अंदर गिर जाता है, तो hitter आम तौर पर आप संपर्क सही जगह बनाने के बजाय जमीन पर जाने देता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com