IhsAdke.com

कैसे लड़के से बचें, जिसे आप पसंद करते हैं और आपको उसकी तरह सोचते हैं

हम सब से पहले ही ऐसा कर चुके हैं - कोई ऐसा व्यक्ति जो वास्तव में आपको पसंद करता है जब आपको ऐसा नहीं लगता है। यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं जो उस व्यक्ति को बताते हैं कि भावना पारस्परिक नहीं है

चरणों

छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करता है एक लड़के को पसंद करता है उसे चरण 1
1
उसे बताओ कि तुम उसे पसंद नहीं करते यह चरण केवल एक ही है जिसे आपको आवश्यकता है युक्तियों को हमेशा बच्चों के साथ काम नहीं करता है, और यह रवैया पुष्टि करेगा कि आप उनके लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं। इस तरह, उसे अनुमान लगाने की ज़रूरत नहीं होगी, और इससे पहले कि इससे खराब होने से पहले आप समस्या को स्पष्ट कर सकते हैं
  • छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है चरण 2
    2
    बहाना यह मौजूद नहीं है यदि वह आप पर झुकाता है, तो कार्य करें जैसा कि आप उसे देख नहीं सकते। दूसरे शब्दों में, इसे पूरी तरह से अनदेखा करें यदि वह आपसे बात करने की कोशिश करता है, तो उसे न सुनने के लिए नाटक करें क्योंकि वह निकटतम व्यक्ति की ओर जाता है और उससे बात करना शुरू करता है इस तरह, वह वार्तालाप को बाधित करने की हिम्मत नहीं करेगा, जब तक कि वह ऐसा करने के लिए पर्याप्त न हो।
    • अगर वह बातचीत में बाधा डालता है, तो एक विनम्र लेकिन फर्म की चेतावनी भेजें जो कहते हैं, "कृपया इस बातचीत को बीच में मत दो।"
    • यदि आपके घनिष्ठ मित्र स्थिति को जानते हैं, तो यह आसान है। इसलिए वे लड़के से बचने में आपकी मदद कर सकते हैं और अगर आपसे संपर्क करने की कोशिश करते हैं तो आपसे बात करना शुरू कर सकते हैं।
  • छवि से बचें एक लड़के से बचें जो आपको पसंद करने के लिए सोचता है चरण 3
    3
    अपने दोस्तों को अपनी व्यक्तिगत जानकारी देने के लिए, अपने फोन, एमएसएन, ईमेल इत्यादि सहित उन्हें रोकें। इसलिए वह स्कूल के बाहर अपने सामाजिक जीवन का हिस्सा बनने में सक्षम नहीं होंगे, और आपको अपने लिंक या संदेशों की उपेक्षा नहीं करना होगा।
  • छवि शीर्षक से बचें एक लड़के को आप की तरह सोचने के लिए किस तरह से सोचें चरण 4
    4
    एक तरह से कि लोग लड़कियों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, उनके आसपास होकर या कुछ भौतिक संपर्क (जैसे, हल्के से हाथ ब्रश)। यदि वह आपके करीब रहने की कोशिश करता है, तो उससे दूर रहना जारी रखें। हालांकि, अगर आप सुरक्षित रहना चाहते हैं, तो बाथरूम पर जाएं, जहां वह आपकी अनुसरण नहीं कर सकता जबतक कि आप एक शिकारी न हों।
  • छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करता है सोचने के लिए चरण 5
    5



    हालांकि यह जोखिम भरा हो सकता है, यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो यह चाल आपको दूर ले जाएगी। आप इसे देख रहे हैं बहाना - यह ब्याज में वृद्धि होगी हालांकि, इसके पीछे किसी को खोजने का बहाना। यह आपको निराश छोड़ देगा, क्योंकि इससे आप सोच सकते हैं कि आप यह भी जानते हैं कि यह मौजूद नहीं है, जिसका मतलब है कि यह सोचने से रोकना होगा कि भावना पारस्परिक है यह मुश्किल है - ऐसा केवल तभी करें यदि यह बिल्कुल जरूरी हो।
    • ध्यान रखें कि यदि यह चाल गलत तरीके से किया जाता है (जैसे कि किसी को उसके पीछे किसी को बहुत ही ठोस तरीके से देखने का नाटक), तो इससे स्थिति खराब हो सकती है और बच्चा को लगता है कि आप उसे पसंद कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करने के लिए पसंद करता है एक लड़का चरण 6
    6
    जितना संभव हो उससे उससे दूर रहें। यदि आपके पास कक्षाएं हैं, तो दूर महसूस करें और सुनिश्चित करें कि आपके आस-पास के सभी स्थानों पर कब्जा कर लिया गया है। यदि आप एक अतिरिक्त परियोजना या गतिविधि के लिए इसे पास करने के लिए मजबूर हैं, तो इसका अस्तित्व मौजूद नहीं है। यदि आप उससे बच नहीं सकते, तो उसे अकेला छोड़ने के लिए कहें आप अपनी "समस्या" को जिम्मेदार व्यक्ति को भी बता सकते हैं ताकि वह समूह परियोजनाओं में आप से दूर रहें। उसे उसकी असुविधा के बारे में सूचित करें यह शर्मनाक है, लेकिन यह लगभग हमेशा काम करता है, क्योंकि अधिकांश शिक्षक सहानुभूति रखते हैं।
  • छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करने के लिए आपको पसंद करता है चरण 7
    7
    जब आपके मित्र इस बारे में बात करते हैं, तो कुछ चुटकुले बनाते हैं, लेकिन सावधान रहें कि वे आगे निकल न जाएं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "क्या आपको याद है जब जॉन गिर गया और उठ नहीं सका? मुझे लगता है कि उन्हें और अधिक सतर्क रहने की जरूरत है "या" क्या आपको याद है जब डैनी गणित के प्रश्न को याद करते हैं? वह एक बच्चे की तरह रोना शुरू कर दिया! केले! "अगर वह यह सुनता है, तो वह थोड़ी पीछे हो सकता है, क्योंकि इससे वह सोच सकती है कि आप अपने दोस्तों में से एक के साथ खेल रहे हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। वह सोचेंगे कि वह सब कुछ गलत समझता है। दुर्भाग्य से, वह अपने एक मित्र के साथ प्यार में पड़ सकता है।
  • छवि से बचें एक लड़के से बचें जो आपको पसंद करने के लिए सोचता है चरण 8
    8
    यदि वह छेड़खानी जारी रखता है, उसके सिर पर पीटकर या अपने बालों से नगण्य, बस उसे रोकने के लिए कहें उन्हें यह जानना चाहिए कि यह पर्याप्त है, और यदि वह इसका सम्मान करता है तो वह पीछे हट जाएगा। वह यह भी सोचने लगेगा कि आप उसके साथ नाराज हो जाते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करने के लिए पसंद करता है एक लड़का चरण 9
    9
    मुस्कुराहट जब वह परेशान है कि आप उसे पसंद नहीं करते। इसका एक मजबूत प्रभाव है हालांकि आप बहुत से छुटकारा चाहते हैं, कठोर या क्रूर मत बनो। आप अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकते हैं और वह कुछ भयानक तरीके से प्रतिशोध करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उनमें से एक कारण आपको लगता है कि आप उसे पसंद कर सकते हैं, ऐसा लगता है - आप सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए देख रहे हैं कि वह वापस नहीं देख रहे हैं! तो दो विकल्प हैं: 1. स्वीकार करें कि वह आपको पसंद करते हैं और आपकी आँखें बर्न होने तक आपको घूरेंगे। 2. बस सुनिश्चित करें कि वह आपको उस पर घूर नहीं दिखता है यह शर्मनाक हो सकता है
    • कभी-कभी चीजें बहुत दूर तक जा सकती हैं - यदि वे आपका अनुसरण करना शुरू करते हैं, तो किसी अभिभावक या संरक्षक को बताना सुनिश्चित करें
    • यदि लड़का आपके बगल में बैठने की कोशिश करता है, तो कहीं और महसूस करें। शायद अपने दोस्तों के साथ, या कहीं भी उसके पास से
    • "कभी नहीं" ऐसा बोलो जैसा आप उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं उसे हमेशा वार्तालाप शुरू करने के लिए सबसे पहले और उसे कम रखना चाहिए ताकि वह ऐसा न लगे कि आप उसे पसंद करते हैं
    • आपको बहस करने में सहायक हो सकता है कि आपके पास पहले से ही एक प्रेमी है, लेकिन सावधान रहें नकली प्रेमी के रूप में एक वास्तविक व्यक्ति का उपयोग करने का निर्णय करना इस आदमी को आपको लगता है कि उसे पसंद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपके मित्र जानते हैं कि वह आपको पसंद करते हैं और लगता है कि यह भावना पारस्परिक है, भले ही आप नहीं कहते हैं, वे एक तिथि का इंतज़ाम कर सकते हैं। उन्हें बताओ कि तुम लड़के को पसंद नहीं करते और उन्हें आगे बढ़ना चाहिए।
    • यदि कोई गंभीर हो तो वयस्क को बताएं उदाहरण के लिए, यदि वह आपका अनुसरण करना शुरू करता है, तो शायद वह एक शिकारी है
    • चौथे नंबर चरण में नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है - आप दो प्रशंसकों के साथ समाप्त कर सकते हैं। या आप एक ही समय में 10 लोगों के साथ इश्कबाज कर सकते हैं!
    • उनको पूरी तरह से अनदेखा न करें क्योंकि आप उनके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं। यह असभ्य होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com