IhsAdke.com

किसी भी घटना के लिए फ़िट कैसे करें

क्या आप अपने दोस्तों को यह सोचने के लिए चाहते हैं कि आप जानते हैं कि आप सबसे योग्य व्यक्ति हैं? खेल और खेल में अच्छा होना चाहते हैं? किसी ट्रैक या जाति पर किसी को प्रभावित करना चाहते हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

चित्र शीर्षक ट्रीट कमज टूथ एनामेल चरण 4
1
खुद को मानसिक रूप से तैयार करें आकार में बने रहना और तैयार होने के लिए, आपको कुछ आदतों को बदलना होगा। आपका आहार और रूटीन बदल जाएगा, और अब इसमें कई व्यायाम शामिल किए जाने चाहिए और यह एक निश्चित बदलाव है। यदि आप ठीक से तैयार नहीं हैं, तो आपको बहुत दूर नहीं मिलेगा।
  • 5 मिनट में स्कूल के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    एक योजना बनाएं जो लोग सोचते हैं कि प्रति दिन 3 घंटे लोहे खींच रहे हैं, इसके विपरीत, आपको गारंटी नहीं है कि आप पेशी प्राप्त करते हैं (वास्तव में, यह बहुत प्रयास भी प्रगति को रोका जा सकता है)। एक दिनचर्या अधिक महत्वपूर्ण है। नीचे दी गई युक्तियों के अनुसार अपने आप को योजना बनाएं
  • छवि का शीर्षक: घुटने की चोटों से बचें चरण 1
    3
    एक या अधिक कार्डियोवस्कुलर व्यायाम चुनें, जैसे तैराकी, चलना, चलना, नृत्य करना, आदि एक मजबूत दिल रखने के लिए महत्वपूर्ण है जो किसी भी आकार में होना चाहता है। इसके बिना, आप लंबे समय तक कोई गतिविधि नहीं कर सकते। इसलिए, इस प्रकार का व्यायाम अभ्यास करें एक सप्ताह में 3-5 बार। धीरे धीरे शुरू करें (उदाहरण के लिए, 20-30 मिनट चलने के साथ), और जब यह आसान हो जाता है, तो अपना समय बढ़ाएं और कठिनाई का अभ्यास करें
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    ऊपरी शरीर कसरत के 30 मिनट की योजना बनाएं। कई प्रकार के व्यायाम उपलब्ध हैं, इसलिए एक खोज करें और दिनचर्या बदल दें ताकि आप ऊब नहीं हो सकें।
  • छवि शीर्षक से बचें घुटने की चोटों के चरण 2
    5
    निचले शरीर के लिए 30 मिनट का अभ्यास करें। फिर, कई प्रकार के अभ्यास उपलब्ध हैं, इसलिए एक शोध करें और दिनचर्या बदल दें ताकि आप ऊब नहीं हो सकें।< .
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक वाला चित्र चरण 6



    6
    जब आपकी योजना पूरी हो जाती है, तो आपको प्रति दिन 30 मिनट - 1 घंटे व्यायाम करना चाहिए। ऊपरी शरीर में काम करते समय, दूसरे दिन के लिए निचले हिस्से को छोड़ दें लेकिन प्रति सप्ताह कई बार संतुलन।
  • एक ऑप्थ्लोस्कोप चरण 6 का प्रयोग करें चित्र
    7
    हृदय व्यायाम के लिए, अपनी प्रगति को लिखें। इससे आपको प्रेरित रहने में सहायता मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` width=
    8
    अपना आहार बदलें आपको पूरी तरह से कट्टरपंथी होना नहीं है और कभी तले हुए आलू न खाएं, लेकिन अपने भोजन का ख्याल रखें। अभ्यास से पहले, कार्बोहाइड्रेट और विटामिन सी के साथ कुछ और अधिक ऊर्जा प्राप्त करें। अभ्यास के बाद, अपनी मांसपेशियों को ताकत हासिल करने में मदद करने के लिए पर्याप्त प्रोटीन के साथ कुछ खाएं। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत से पानी पीना चाहिए विज्ञापनों में कोई फर्क नहीं पड़ता, कोई भी ऊर्जा इसे बदल सकती है जल जीवन है
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक चित्र 9
    9
    धीरज रखो! एक सबसे बड़ी गलती है कि यह पता लगाना है कि एक दिन में अधिक से अधिक घंटे व्यायाम करके, आपका शरीर तेजी से परिणाम दिखाएगा। परिणाम क्रमिक हो जाएगा - और यह क्रमिक होना चाहिए। आप आज अभ्यास शुरू नहीं करेंगे और सुपरमैन कल कल शरीर धीरे-धीरे बदलता है ताकि आपको परिणाम देखने में देरी हो।
  • कम से कम 24 घंटों में सीधे कदम 1 पर रहें
    10
    आराम करें। व्यायाम के दौरान आपको मजबूत नहीं मिलता है ब्रेक के दौरान आप मजबूत होते हैं यदि आप आराम नहीं करते हैं, मजबूत नहीं मिलता है सरल। अगर आपकी योजना सही है, तो आप दो हफ्तों के लिए मांसपेशियों के एक ही समूह में काम नहीं करेंगे, इसलिए यह उन्हें ठीक करने के लिए समय की अनुमति देगा। अगर मैं इस तरह से योजना नहीं बना रहा हूँ, तो इसे पहले से ही बदलें
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    मज़ा लो! संगीत सुनें, दोस्त के साथ गड़बड़ करो, खुद को चुनौती दें! याद रखें कि यह दिनचर्या केवल अस्थायी नहीं है, और आपको इसका इस्तेमाल करना चाहिए। यदि आप उसके साथ एक अच्छा समय के लिए जा रहे हैं, तो आप बेहतर मजा आएगा!
  • चेतावनी

    • चोट से बचने के लिए कोई व्यायाम करने से पहले हमेशा फैलता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com