IhsAdke.com

धमनी बाधा के लक्षणों की पहचान करना

क्या आपको संदेह है कि आपके धमनियों को भरा हुआ है? खैर, यहां कुछ तरीके खोजने और कोलेस्ट्रॉल को कम रखने में मदद मिलेगी।

चरणों

क्लॉग्ड धमनियों के लक्षण पहचानें चरण 1
1
अपने चिकित्सक से पूछें यह बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति अलग है और उनकी थकावट वाली धमनी के लक्षण वास्तव में एक गंभीर प्रकृति की अन्य समस्याओं के रूप में प्रकट हो सकते हैं।
  • क्लॉग्ड धमनियों के लक्षणों को पहचानें चरण 2
    2



    पता करें कि क्या देखना है
    • बाधित रक्तवाहिनियों को कई लक्षणों से पहचाना जा सकता है सबसे प्रत्यक्ष में से एक तीव्र दर्द है, जिससे आप महसूस कर सकेंगे कि आपको सचमुच चाकू मारा गया है। यह एक संकेत है कि एक अत्यंत महत्वपूर्ण धमनी पूरी तरह से बंद है। फिर, यदि आपके पास यह है, तो आपको तुरंत डॉक्टर पर जाना होगा। ऐसा करने में विफलता के कारण सभी प्रकार की हृदय की विफलता और अंततः मृत्यु हो सकती है।
  • चिपचिपा धमनियों के लक्षणों की पहचान शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    अपने कोलेस्ट्रॉल को जानें यदि आप किसी भी स्पष्ट कारण के बिना खतरनाक तरीके से उच्च कोलेस्ट्रॉल होने के बारे में चिंतित हैं, तो व्यायाम और खराब आहार की कमी को छोड़कर, आपको सबसे अधिक संभावना समस्या को सुरक्षित रूप से उलटा लेने का समय होगा। उच्च तीव्रता के साथ-साथ उचित पोषण होने और आपके कोलेस्ट्रॉल का सेवन सीमित करने से व्यायाम निश्चित रूप से आपकी मदद करेगा आप गर्म पानी को "गर्म और ठंडे स्नान" करने पर भी विचार कर सकते हैं, जिस बिंदु पर यह पानी का समर्थन करता है और ठंड को इसे हर तीस सेकंड का समर्थन करता है। यह सुरक्षित फैलाव के माध्यम से अपनी नसों और धमनियों को खोलकर बंद कर देगा और बोलने के लिए उन्हें "मोड़" देगा।
  • चिपचिपा धमनी के लक्षणों की पहचान शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    तनाव को कम करने की कोशिश करें एक अन्य योगदान कारक आपके तनाव का स्तर हो सकता है बस आराम करो और ब्रेक लेना याद रखें जो आपको आराम करने में मदद करेगी। भले ही आपका ब्लड प्रेशर आपको नहीं बताती कि आपका कोलेस्ट्रॉल कितना बुरा है, यह निश्चित रूप से एक संकेतक हो सकता है कि आपको चिंता होनी चाहिए या नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com