IhsAdke.com

डब्ल्यूडब्ल्यूई दिवा की तरह कैसे देखें

क्या तुमने कभी कुश्ती की महिलाओं, WWE रॉ या WWE स्मैकडाउन देखा और सुंदर दिवस में से एक की तरह लग रहे करना चाहता था है? वे एक glamazona का प्रतीक हैं:, सुंदर स्वस्थ और मजबूत। यह सिर्फ उन्हें तरह बनना मुश्किल है के रूप में वे अच्छे लग रहे हैं और अच्छा सेनानियों होने के लिए कड़ी मेहनत को प्रशिक्षित करने के लिए है। हालांकि, वहाँ कदम दिवा स्थिति के करीब पाने के लिए ले सकते हैं, क्योंकि या तो आप एक दिन एक महान गायिका बनने के लिए उद्देश्य या क्योंकि आप अपने अविश्वसनीय शरीर दिखाना चाहते हैं।

चरणों

एक डबल्यूडब्ल्यूई दिवा चरण 1 की तरह देखो छवि
1
बाहर काम करते हैं। कुछ मांसपेशियों को पाने के लिए डरो मत आप एक दिवा होने के लिए कमजोर और पतली नहीं हो सकते जिम पर जाएं और काम करें सप्ताह में तीन बार जाने की कोशिश करें, आधे घंटे का प्रत्येक सत्र एरोबिक व्यायाम के साथ संतुलन सुनिश्चित करें इसमें व्यायाम की एक विस्तृत विविधता शामिल है, इसलिए जो आप प्यार करते हैं वह आपके दिल को तेजी से धड़कता है इसमें नाच, जॉगिंग, किकबॉक्सिंग आदि शामिल हैं। एरोबिक व्यायाम करने के लिए आधे से एक घंटे का एक दिन, सप्ताह में लगभग पांच गुना करने का प्रयास करें।
  • एक डबल्यूडब्ल्यूई दिवा स्टेप 2 की तरह देखें
    2
    एक स्वस्थ आहार लें आप सभी भारी व्यायाम करेंगे, यह उचित आहार के बिना बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करेगा। शर्करा, कैफीन, और शराब कम करें भाग नियंत्रण का अभ्यास करें फलों और सब्जियों के कम से कम 5 सर्विंग्स खाएं प्रोटीन के साथ कार्बोहाइड्रेट की मात्रा को संतुलित करने की कोशिश करें संयोग से, कार्बोहाइड्रेट खराब नहीं हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप उन्हें बहुत कम या कम नहीं खाएं इसके अलावा, गेहूं के आटे से दूर रहें, और इसके बजाय पूरे भोजन के लिए विकल्प चुनें। एक पोषण विशेषज्ञ की यात्रा के लिए एक स्वस्थ भोजन योजना है जो आप के लिए काम करता है खोजने के लिए लाभप्रद हो सकता है



  • एक डबल्यू डबल्यू ई दिवा चरण 3 की तरह देखें
    3
    दर्जी वार्डरोब्स दर्जी दिन कपड़े पहनते हैं जो आमतौर पर चमकदार, चमकदार होते हैं और यह त्वचा को दिखाते हैं यह दिन-प्रतिदिन के कपड़ों में बदलना नहीं चाहिए, लेकिन आप कुछ चीजें सीख सकते हैं डिवाज़ को अपने शरीर पर विश्वास है, और उन्हें दिखाना पसंद है। तो, ऐसे कपड़ों की कोशिश करें जो संरचनाएं हैं और उचित हैं। सकारात्मक रंगीन और सकारात्मक संगठन भी उपयुक्त हैं।
  • एक डबल्यू डबल्यू ई दिवा चरण 4 की तरह दिखें चित्र
    4
    एक अच्छा रवैया है। दिन मजबूत होते हैं और यह जानते हैं। आप कौन हैं पर मुखर और आत्मविश्वास होना चाहिए। आप कोई है जो "चाहता है" से लड़ने के लिए की तरह लग रहे करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, लेकिन कोई है जो आदाब समस्याओं को हल करना चाहता है, और आप के साथ यदि आवश्यक हो तो खत्म हो जाएगा करने के लिए। अपने मानसिक संतुलन और अनुग्रह रखें, लेकिन आटा में अपने अपने हाथ चरम बार वे चरम उपाय के लिए कॉल कर रहे हैं पाने के लिए तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • कई डब्ल्यूडब्ल्यूई डिवाज़ हैं, और प्रत्येक के पास अपनी शैली और व्यक्तित्व है। एक या दो का चयन करें जो आप आनंद लेते हैं और उन्हें अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए उदाहरण के रूप में उपयोग करते हैं।
    • अपने भीतर के दिवा चैनल के लिए, डब्ल्यूडब्ल्यूई शो देखने और अध्ययन कैसे वे पोशाक और भीतर और अंगूठी के बाहर काम करते हैं।
    • याद रखें कि विश्वास को प्राप्त करने के लिए विश्वास आवश्यक है।
    • शरीर सौष्ठव को करना बहुत महत्वपूर्ण है यह एरोबिक व्यायाम से अधिक तेजी से काम करता है, लेकिन यह सही स्थानों में घटता बनाता है।

    चेतावनी

    • मूर्खतापूर्ण चीजों को आकार में लेने के लिए मत करो, जैसे खुद को भूख से या एनाबॉलिक स्टेरॉयड का उपयोग करना। आप मजबूत होना चाहते हैं और स्वस्थ और स्त्री, राक्षसी नहीं है या कैथवॉक मॉडल की तरह एक दन्तखुदनी नहीं है
    • न करें घर पर लड़ने की कोशिश करो यह बहुत खतरनाक हो सकता है डब्ल्यूडब्ल्यूई सेनानियों प्रशिक्षित पेशेवर हैं, इसलिए केवल मेहनती पर्यवेक्षण के तहत लड़ें।
    • बहुत ज्यादा शरीर न देखें जब आप लड़ाई नहीं कर रहे हैं तो दिन के कपड़े पहना नहीं चाहिए। उचित पोशाक आप सुरुचिपूर्ण होना चाहते हैं लेकिन सेक्सी, अशिष्ट नहीं।
    • तो वे आश्चर्य नहीं मिलता है एक महान गायिका की मांग ज्यादा के रूप में आप अब कर रहे हैं बदलने के टर्निंग, लोगों को बता।
    • आइए ईमानदारी से: डिवास के बड़े स्तन हैं लगभग सभी के पास है कुछ असली हैं, कुछ नहीं हैं। ऐसा महसूस न करें कि यदि आपके सर्जरी होनी चाहिए, यदि आपका प्राकृतिक बस्ट दिन के जितना बड़ा नहीं है। शल्य चिकित्सा खतरनाक होती है, महंगी होती है और इसके फायदे फायदे से अधिक हो सकते हैं।
    • यह दिन कठिन है और लड़ने के लिए जीवित है, लेकिन यह टीवी पर है जो कोई परेशानी की तलाश में नहीं हो वह मत बनो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com