IhsAdke.com

सुगा में सुंदर कैसे रहना

तैरना सूट में बेहतर देखने के लिए आपको पेशेवर तैराक नहीं होना चाहिए (तैरने वाले सामान के रूप में जाना जाता है)। चाहे यह एक स्विमिंग प्रतियोगिता है, समुंदर का किनारा पर जाकर, या पूल से धूप सेंकने के लिए, यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं तो आप तैरने के सूट में एक अद्भुत नज़र प्राप्त कर सकते हैं!

चरणों

  1. 1
    विभिन्न कटौती और शैलियों को उपलब्ध पता करें अगर आप पुरुषों के स्विमिंग वुमेन ऑनलाइन की तलाश करते हैं, तो आप जल्दी से चुनने के लिए शैलियों की एक विस्तृत विविधता पा सकते हैं।
    • पेशेवर शैली स्विमवीर पहनना बहुत ही सामान्य प्रकार है। थोड़ी अधिक कमर के साथ उनकी एक बड़ी कटौती होती है, दोनों पक्ष व्यापक होते हैं और सभी को कवर करते हैं।
    • यूरोपीय कटआउट में एक बड़े खोलने के साथ पैर कटऑफ़ है, पक्ष का हिस्सा मध्यम से संकीर्ण होता है और पीछे से पेशेवर शैली की तुलना में थोड़ा अधिक दिखाई देता है।
    • ब्राज़ीलियाई शैली की तैराकी चड्डी आम तौर पर दूसरों की तुलना में बोल्ड होती हैं, पीठ में थोड़ा और दिखाती हैं। एक छोटे से भड़कीले और क्षेत्र स्विमवियर के बाहर एक छोटे से होने के नाते, हवाई चप्पलें और हवाई चप्पलें अभी भी दिखाने के लिए जहां काफी बहादुर, इन प्रकार का उपयोग सावधान रहना होगा और सुनिश्चित करें कि आप उस पर समस्या नहीं होगा करने के लिए कर रहे हैं और अधिक त्वचा छोड़ आप उनका प्रयोग करेंगे।
  2. छिपे हुए चित्र देखें एक स्पीडो चरण 1 में अच्छा है
    2
    एक शैली और आकार खरीदें जो आपको फिट बैठता है यह कदम आसानी से भूल गया है, लेकिन चड्डी का आकार उसके लिए सुंदर दिखने के लिए महत्वपूर्ण है। एक बहुत ही उचित स्विमिंग सूट है कि यह होना चाहिए की तुलना में अधिक से पता चलता है, तो आप आप असहज और शर्मिंदा महसूस करता है, तो आप शर्मीले होते हैं, आप और भी अधिक परेशान छोड़ने बनाने के एक बहुत बड़े चड्डी कुछ पर्ची और दिखाए जा सकते हैं कर सकते हैं। इसलिए जब आप अपने स्विमिंग कपड़े चुनते हैं, तो खरीदने से पहले हर संभव कोण से प्रयास करें और देखो। यह भी संभव है कि आप वास्तव में एक और उत्तेजक दिखना पसंद करते हैं। अगर आपके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, तो बोल्ड और व्यक्तिगत डिज़ाइन हैं बिना किसी आंतरिक मोर्चा लाइनर या कस्टम सीम से लेकर `लिफ्ट` चीजों के लिए।
    • यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं, तो कई दुकानों को देखें, यथासंभव कई टिप्पणियां पढ़ें और कपड़े सामग्री की संरचना जांचें। इससे आपकी ज़रूरतों के लिए सबसे अच्छा स्विमिंग कपड़े चुनने में आपकी मदद मिलेगी।
    • अगर आपको वास्तव में एक नया स्विमिंगवेयर की ज़रूरत है और आपके पास बहुत पैसा नहीं है, तो कुछ ऑनलाइन निर्माता "आश्चर्यचकित खरीद" विकल्प प्रदान करते हैं ये आम तौर पर सस्ती हैं लेकिन आपको मिलेगा स्विमिंग कपड़े का प्रिंट पूरी तरह से यादृच्छिक है, इसलिए अगर आप इसे करने की कोशिश करते हैं तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए और यह डिजाइन आपके लिए अच्छा नहीं लगता है।
  3. एक अच्छा स्पीड 2 देखें
    3
    अच्छा खाओ और व्यायाम करें कुछ लोगों को स्वाभाविक रूप से एक सुंदर शरीर है, लेकिन बाकी लोगों को अच्छे शरीर के साथ रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। सामान्य तौर पर, आप जितना अधिक टर्न और दुबला होते हैं उतना बेहतर होगा
    • दोनों शरीर सौष्ठव और कार्डियोवास्कुलर अभ्यास करते हैं, इसलिए आप मांसपेशियों को प्राप्त कर सकते हैं और अतिरिक्त शरीर में वसा से छुटकारा पा सकते हैं।
    • हमेशा सुरक्षित तरीके से व्यायाम करना याद रखें एक टूटे हुए पैर या आर्म मत करो आपको एक चड्डी में सुंदर दिखने में मदद मिलेगी, और यहां तक ​​कि एक घायल मांसपेशी भी बहुत दर्दनाक हो सकती है।
  4. छिपे हुए चित्र में देखें
    4



    एक रंग ले लो यह वैकल्पिक नहीं है पूरे शरीर में एक अच्छी तन चड्डी को और अधिक प्राकृतिक दिखेंगे, इसके अतिरिक्त कई लोग मांसपेशियों को अच्छी तन देते हैं। आप तैरना चड्डी के लिए शॉर्ट्स से संक्रमण कर रहे हैं, शायद अपनी जांघों के शीर्ष पैर के बाकी की तुलना whiter हो जाएगा, तो यह इन tanned क्षेत्रों के साथ होने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन यह अति कभी नहीं। कैमरा कमाना या सूरज की कमाना, जब यह सिफारिश की गई हो, तो आपकी त्वचा को नुकसान हो सकता है, इसलिए यदि आप पालन ​​करने के लिए यह कदम, सावधान रहें
  5. छिपे हुए चित्र में एक स्पीडो चरण 4 देखें
    5
    आश्वस्त रहें यह प्रक्रिया में शायद सबसे महत्वपूर्ण कदम है, खासकर यदि आप वास्तव में एक एडोनिस नहीं हैं यदि आप कार्य करने के लिए एंगुंगा के साथ आसानी से, अधिकांश लोगों को पता चल जाएगा कि आप पहले से ही आदी हो चुके हैं और आप पहली बार एक स्वैमवीर पहने हुए एक अजनबी की तरह नहीं दिखेंगे, जो कि हर कोई आपको दिखता है
  6. छिपे हुए चित्र में देखें स्पीच 5 में अच्छा दिखें
    6
    मज़ा लो एक तैराकी चड्डी पहनने की तरह अधिनियम एक पूरी तरह से प्राकृतिक और सुखद बात होगी, भले ही आप पहली बार ऐसा महसूस न करें। जैसा कि वे कहते हैं, यह सच है का ढोंग है यह दुनिया को साबित करेगा कि आप अपनी शैली की भावना के बारे में आश्वस्त हैं और आपको किसी की आलोचना करने का अधिकार नहीं है।

युक्तियाँ

  • अपने swimwear का ख्याल रखना जैसे कि आप कपड़ों के किसी अन्य टुकड़े पूल में इसे उपयोग करने के बाद क्लोरीन कुल्ला और हमेशा इसे अपने दम पर सूखा दें, मत करो इसे एक ड्रायर में डालकर जब तक आप इसे छोटा नहीं करना चाहते हैं
  • दूसरी ओर, अपनी शैली का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें हिम्मत और धातु के विस्तार, एक उज्ज्वल नीयन या एक चमकदार काले विनाइल के साथ एक मॉडल का चयन करें। फूलवाला हवाईयन प्रिंट और पशु की खाल भी बहुत अच्छे लगते हैं
  • यदि आपको ट्रंककेट में असहज महसूस होता है, तो बॉक्सर की कोशिश करें। वे शॉर्ट्स की तुलना में स्विमवीर के लिए अधिक हैं, और अधिक दिखाए नहीं हैं।
  • अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए, यह याद रखें कि स्विमवीयर का उपयोग महाद्वीपीय यूरोप और कुछ अन्य गैर-अंग्रेज़ी बोलने वाले देशों में अधिक सामान्यतः किया जाता है, इसलिए यदि आप फ़्रांस या इटली में छुट्टी पर हैं, तो आपको निश्चित रूप से तैरना सूट में निवेश करना चाहिए।
  • हल्के रंग की तैराकी चड्डी (विशेषकर यदि आपके पास अंधेरे त्वचा है) से बचें और उज्ज्वल, रंगीन डिजाइनों से बचें, अगर आप अपने आप को ध्यान आकर्षित करने से बचने की कोशिश कर रहे हैं
  • हमेशा अपने स्विमिंग पहनने पर शॉर्ट्स या शॉर्ट्स पहनने से पहले, तैराकी, धूप में खड़े या खेल खेलना, ताकि खुद को बहुत ज्यादा उजागर न करें।

चेतावनी

  • अपने सामान की रक्षा करें चड्डी जेब के पास बहुत छोटे हैं
  • हालांकि श्वेत-पर-सफेद एक अच्छी तरह से पेंट शरीर पर अच्छा लग रहा है, यह भी आसानी से शर्मनाक स्पॉट और स्पॉट दिखाता है!
  • यदि आप उत्तर अमेरिका में हैं, तो मौखिक रूप से उकसाया, अपमानित और उपहासित होने के लिए तैयार रहें। युवा अमरीकी और कनाडाई द्वारा बड़े, घुटने के लम्बे शॉर्ट्स में फैशने के बाद आप बहुत ध्यान आकर्षित करेंगे। यदि आप अभी भी चाहते हैं, तो अपने स्विमिंग पहनें, लेकिन आपको असाधारण साहस और आत्मविश्वास चाहिए।
  • यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो अशिष्ट छलना से बचने के लिए जगह के कानूनों और सीमाओं की जांच करें। गिरफ्तार होने से बचने के लिए परिवार के स्वामित्व वाले सार्वजनिक पूल और समुद्र तटों में सावधान रहें

आवश्यक सामग्री

  • एक उच्च गुणवत्ता, तंग-फिटिंग स्विमिंग कपड़े
  • जांघ के लिए एक बालों को हटाने या बालों को हटाने की क्रीम (वैकल्पिक)
  • आपके सामानों को स्टोर करने के लिए एक सुरक्षित या लॉकर
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com