IhsAdke.com

कैसे एक पुस्तक उदाहरण के लिए

क्या आप एक प्राकृतिक कलाकार हैं? क्या यह पेंसिल या पेंट के साथ अच्छा है? हो सकता है कि आप एक किताब को किसी दिन समझाना चाहते हैं। ये आपको सही रास्ते पर लाने के लिए कुछ युक्तियां हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 1
1
नौकरी प्राप्त करें: यदि आप किसी को प्रकाशन या संपादन पुस्तकों के बीच में जानते हैं, तो संभवतः उनसे संपर्क करें अन्यथा, सबसे इच्छुक कलाकारों की तरह हो और फोन या ईमेल द्वारा प्रकाशकों से संपर्क करें और उनके स्केच और तस्वीरें देखने के लिए मीटिंग का अनुरोध करें। अस्वीकार किए जाने के बारे में बुरा मत मानो, प्रयास करना जारी रखें। संभवतः व्यवसाय में कोई भी व्यक्ति आपके लिए क्या पेशकश करना चाहता है।
  • Illustrate a Book चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    ड्राफ़्ट पढ़ें: जब आप किसी को अपनी सेवाओं की जरूरत होती है, तो आपको विभिन्न पुस्तकों से एक या एक से अधिक विकल्प प्राप्त होंगे। निश्चित तौर पर, यदि कोई मसौदा या कुछ पिछले संस्करण पढ़ा जाए तो यह एक पुनर्प्रकाशित होना चाहिए। शायद आप किताब के कवर को आकर्षित करने के लिए काफी भाग्यशाली हैं! लेकिन कहानी और वर्णों को समझने के लिए याद रखना, यह सुनिश्चित करना कि उनकी भावनाएं उनकी कला के माध्यम से व्यक्त की जाती हैं



  • पिक्चर शीर्षक इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 3
    3
    लेखक से मिलें: पुस्तक चुनने के बाद, लेखक या लेखक के प्रतिनिधि से बात करने के लिए चर्चा करें कि कहानी के किन भागों को अपने काम के माध्यम से व्यक्त किया जाना चाहिए। आपको विभिन्न विकल्पों में शामिल करना चाहिए, जैसे कि कवर, अध्याय डिवीजन या पूरी किताब में चित्र। इसके अलावा चित्र बनाने के साधनों पर चर्चा करें और कौन से दृश्य सबसे प्रमुख और महत्वपूर्ण हैं
  • पिक्चर शीर्षक इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 4
    4
    नौकरी समाप्त करें: बहुत से लोग आपको अपना काम खत्म करने में मदद करेंगे। जल्द ही पुस्तक बुकस्टोर्स में होगी और आपको एक ही प्रकाशक पर दूसरी नौकरी मिलनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • विस्तृत विवरण या दृश्यों के साथ मसौदा और पोस्ट-पेस्ट पढ़ने की कोशिश करें, जिसके साथ आप काम करना चाहते हैं। संपादन टीम से मिलो और उनके अवलोकन के बारे में बात करते हुए, आप उन्हें चित्रकला समाप्त कर सकते हैं।
    • प्रत्येक चित्रण में लेखक और टीम क्या चाहते हैं, ध्यान से सुनो - यदि संभव हो तो वे क्या कहते हैं आप कुछ उदाहरणों को फिर से तैयार कर सकते हैं यदि उन्हें नहीं लगता कि आपने निर्देशों का पालन किया है
    • काम से घबराओ मत, ताकि आपको "अटक" न हो।

    चेतावनी

    • नौकरी निकालो मत।
    • जब भी संभव हो लेखक के साथ सहमत होने का प्रयास करें - वे एक और इलस्ट्रेटर आसानी से प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप हमेशा दूसरी नौकरी पाने में सक्षम नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com