IhsAdke.com

कैसे क्रॉनिकल्स लिखना

इतिहास ब्राजील की एक साहित्यिक शैली है, जो आमतौर पर पत्रकारिता से जुड़ा हुआ है। आमतौर पर, इतिहास हास्य, व्यंग्य, और एसिड आलोचना से जुड़ा हुआ है। अपना स्वयं का बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:

चरणों

चित्र टाइप करें एक पुस्तक चरण 2
1
समझें कि पुरानी क्या है। क्रॉनिकल एक तरह के कारण खाते की तरह है यह एक छोटा पाठ है, जो वर्णों के साथ हो सकता है या हो सकता है और जो कि एक आबादी के करीब भाषा धारण करता हो। यह पढ़ने के लिए और अधिक सांस्कृतिक आलोचनाएं बनाने के लिए निर्दयी लोगों को आकर्षित करने के लिए कार्य करता था, और ज्यादातर समय। इसलिए, यह एक प्रकार का पाठ होगा जो रोजमर्रा की ज़िंदगी के एक वास्तविक, व्यक्तिगत नज़र को फेंकता है, जिसके लिए कई लोग पहचान सकते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक टाइप करें एक पुस्तक चरण 7
    2
    एक स्केच बनाएं सबसे पहले, आपको अपने पात्रों के एक स्केच बनाना होगा (यदि उनकी कहानी है)। क्रोनिकल के बीच में वर्णों को कभी नहीं बताएं, क्योंकि वे आपकी कहानी के महत्वपूर्ण टुकड़े हो सकते हैं। आप क्रॉनिकल की शुरुआत में कुछ बुनियादी विशेषताओं को इंगित कर सकते हैं और फिर चरित्र को गहराई दे सकते हैं। यदि आपका इतिहास किसी विशेष विषय (कोई पात्र नहीं) के बारे में है, तो योजना एक समान है: इस विषय के कुछ बुनियादी सुविधाओं के बारे में बात करें और विषय में गहराई से जानें।
  • चित्र टाइप करें एक पुस्तक चरण 16



    3
    इतिहास कम होना चाहिए, लेकिन इतना नहीं मूल रूप से पत्रकारिता शैली होने के नाते, इस क्रॉनिकल में आमतौर पर तीन से चार लाइनों के छह अच्छे पैराग्राफ नहीं होते हैं। हालांकि, अधिक या कम लंबा इतिहास हैं मानक अलग-अलग होते हैं
  • चित्र टाइप करें एक पुस्तक चरण 22
    4
    विशेषणों पर लापरवाही मत करो! विशेषण और विस्तार से पाठ को स्वाद मिलता है। कहने के लिए "यह बारिश हो रही थी" एक बात है लिखो "आज, यह बारिश हुई, कुछ प्रकाश, शांत बूँदें मेरे पोर्च से आईं और मेरे चेहरे को गीला करवाती हैं - सबसे मजबूत भरी, हालांकि, गीले गीले गुलाब असली सोना बार। " क्या आपने अंतर देखा?
  • पिक्चर का शीर्षक टाइप करें एक पुस्तक चरण 9
    5
    विवेक के साथ वर्णन करें उन जगहों का वर्णन करना जहां आपके पात्रों ने अभिनय किया है, पाठक को विसर्जन की भावना देने का एक अच्छा विचार हो सकता है उसी तरह, अन्य कारणों और महत्वपूर्ण इतिहास के निर्माण का विवरण लगातार विसर्जन के विचार को पारित करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप स्कूल के लिए एक लेख लिख रहे हैं, तो इसे पेंसिल में पहले लिखना सुनिश्चित करें यदि आपको पाठ में बदलाव करने की आवश्यकता है, तो लिखा गया था कि बेहतर तरीके से ठीक करने के लिए कलम का उपयोग करने से पहले गलत टुकड़े मिटाना आसान होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com