IhsAdke.com

एक बेहोशी नकली कैसे करें

क्या आप एक परीक्षण के लिए अध्ययन करने के लिए भूल गए? आपको एक घटना में भाग लेने के लिए मजबूर किया जा रहा है, लेकिन आप इसे याद करने का एक रास्ता खोजना चाहते हैं? नाटक में प्रदर्शन करने के लिए ठीक से बेहोश हो जाना सीखना चाहिए? यदि आप ध्यान केंद्रित करने या जटिल परिस्थितियों से बचने के लिए अपना स्थान बदलना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं! जानने के लिए नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें कि कैसे एक बेहोश सख्ती से बनाने के लिए।

चरणों

विधि 1
नकली एक बेहोश करने के लिए सीखना

पिक्चर टू फेंट टू फ़िल्ट चरण 1
1
बेहोशी के कारणों को जानें यह एक बुराई है जो हर दिन कई लोगों को प्रभावित करती है। दोनों क्षणिक और हानिरहित अपरिग्रह और कुछ गंभीर बीमारी के कारण हो सकते हैं। जब आप बेहोश हो जाने की योजना बनाते हैं, तो आपको अपने सबसे सौम्य कारणों को सीखना चाहिए। ऐसा तब होता है जब मस्तिष्क में रक्त प्रवाह घट जाता है।
  • सबसे सौम्य बेहोशी कम दबाव के परिणामस्वरूप होने वाले हैं या एक दर्दनाक घटना, तनाव, भय और दर्द को तंत्रिका तंत्र के प्रतिक्रिया में संपन्न हुई मस्तिष्क में रक्त परिसंचरण की कमी हुई।
  • जाली ब्लैकआउट किशोरों सबूत या एक घटना, यह देखते हुए कि इस आयु वर्ग के ज्यादातर हानिरहित बेहोशी पीड़ितों है की कमी के लिए एक महान बहाना कर रहे हैं। एक वयस्क एक साल संदेह को ऊपर उठाने के बिना एक या दो बार बेहोशी बना सकते हैं - यदि वे इस से भी बड़ा एक आवृत्ति पर करते हैं, अपने परिवार के वह किसी भी गंभीर बीमारी है कि सोचने के लिए कारण होगा।
  • पिक्चर टू फेंट टू फ़िल्ट चरण 2
    2
    बेहोशी के लक्षणों को समझें कौन बेहोश, वास्तव में गर्म, मतली, चक्कर आना या भ्रम, hyperventilation, कमजोरी, स्तब्ध हो जाना, टिनिटस और अस्थायी सुनवाई हानि लग रहा है, अन्य लोगों के अलावा सहित चेतना, खो से पहले लक्षण की एक श्रृंखला को दर्शाता है। ये बेहोशी होने से पहले लक्षणों में से कुछ हैं
  • पिक्चर टू फेंट टू फ़िल्ट स्टेप 3
    3
    अपने बेहोशी के लिए एक सौम्य कारण निर्धारित करें जब तक आप एक नाटक में बेहोशी नाटक करने के लिए है, तो आप एक बाध्यकारी कारण के बारे में सोच की जरूरत है, लेकिन है कि लोगों को एक एम्बुलेंस फोन और बहाना है कि वे तेजी से दुरुस्त की अनुमति देता है के लिए कारण नहीं देता है। के बाद से कम दबाव या मस्तिष्क में गरीब संचलन ज्यादातर हानिरहित बेहोशी के दो आम कारण हैं, वहाँ कारण है कि आप चुन सकते हैं की एक संख्या हैं।
    • खाने के बिना नाश्ते या बहुत ज्यादा समय खर्च न करने से दबाव ड्रॉप हो सकता है पीने के पानी में निर्जलीकरण होता है और मस्तिष्क में रक्त के प्रवाह को कम करता है।
    • यदि आप सड़क पर या बहुत अधिक जगह में हैं, तो कहें कि आप बहुत गर्म हैं या एक दु: खद या दर्दनाक अनुभव अनुकरण। यदि लोगों को पता है कि आप कीड़े या जोर से आवाज़ों से बहुत डरे हुए हैं, तो आपको डर लगाना है कि आपको अतिसंक्रमित और बेहोश हो रहा है।
    • यदि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ अपने झूठे भद्दा योजना की योजना बना रहे हैं, तो उसे आप को थप्पड़ मारने के लिए कहें, जो आपके बेहोशी के लिए क्यू होगा यह समाधान थोड़ा नाटकीय है और आपके साथी को परेशान कर सकता है - हालांकि, यह आपके लिए लोगों के बिना बेहोश होने का एक कारगर तरीका है जो कल्पना करता है कि आपके पास गंभीर स्वास्थ्य समस्या है।
  • चित्रा शीर्षक से भद्दा चरण 4 का बहाना
    4
    बेहोश अच्छी तरह से योजना इसलिए कि शॉट उल्टा नहीं पड़ता है और अपेक्षित प्रभाव पाने के लिए, यथासंभव अधिक नियोजित होने की आवश्यकता है। आप कुछ हद तक चुनें बेहोशी के बहाने ही सीमित है, जहां आप मंच है- चयन करने के लिए जब यह होगा थोड़ा बड़ा है अपनी स्वतंत्रता है की जरूरत पर निर्भर करता है के लिए एक स्वतंत्रता है। लेकिन आपको अच्छी तरह से चुनना होगा जैसे ऐसा होगा कि आपको चोट लगी न हो या अवांछित परिणाम न बनाएं।
    • क्या आप से बचने के लिए चाहते हो? एक दोस्त की शादी? एक परीक्षा जिसे आपने नहीं पढ़ा है? आपको गायन में गायन करना पड़ सकता है, लेकिन तैयार नहीं लग रहा है।
    • संभावनाओं को कम करने के लिए कि वे पाएंगे कि उनकी बेहोशी जाली है, यह कुछ लोगों के सामने बेहोश करने के लिए बेहतर है। जितने अधिक लोग, उतना ही अधिक हंगामा - यह जल्दी से बाहर निकलना असंभव बनाते हैं - और जितनी अधिक संभावना होती है, उतनी अधिक संभावना होगी कि आप देखेंगे कि आप मंचन कर रहे हैं।
    • दूसरे लोगों के लिए महत्वपूर्ण घटनाओं में बेहोश होने से बचें, जैसे कि किसी दोस्त का विवाह, पुरस्कार या दौड़ के दौरान इस घटना में भाग लेने के लिए एक बहाना के रूप में प्रयोग करें, इसके दौरान नहीं।
  • चित्रा शीर्षक से भंवर चरण 5 का बहाना
    5
    ऐसी परिस्थितियों का अनुमान लें जिसमें बेहोशी हो जाएगी। क्या आप खड़े होंगे या बैठेंगे? आप आसानी से नकल कैसे कर सकते हैं? यह कैसे जमीन पर गिर जाएगी? कब तक आप बेहोश होने का नाटक करेंगे? इनमें से प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दें
    • बेहोशी के दृश्य को पढ़ना महत्वपूर्ण है इस कार्य के दौरान एहसास करना बेहद भयानक होगा कि जब आप फर्श पर गिरते हैं या आप मुस्कुराए बिना हाईपरेटिलिंग कर रहे हैं, तो आप अपने सिर पर फिसलने से डरते हैं। इसके अलावा, चोट लगी बिना सुरक्षित रूप से गिरना सीखना महत्वपूर्ण है।
    • भयावहता का बहाना करने का समय आने पर चीजें ठीक से करने के लिए किए जाने वाले सभी चीजों की योजना बनाएं।
  • चित्रा शीर्षक से छद्म चरण 6 के लिए दिखावा
    6
    अपना रास्ता तय करें आपको कुछ क्षणों के लिए बेहोश दिखना चाहिए - अधिकतम 20 सेकंड में जब कोई व्यक्ति फर्श पर पड़ता है या वापस ले जाता है, तो मस्तिष्क दिल की लगभग समान ऊंचाई होती है, जिससे रक्त के संचलन की सुविधा मिलती है और इसे चेतना को लगभग तुरंत पुनर्प्राप्त करने की इजाजत देता है।
    • जब आप अपनी आँखें फिर से खोलते हैं, तो खड़े नहीं रहें जैसे कि कुछ नहीं हुआ। कुछ मिनटों तक बैठा रहें - यह लोगों के बीच एक सामान्य व्यवहार है जो बेहोशी पीड़ित हैं। इस तरह के विवरण के बारे में सोच महत्वपूर्ण है
    • एक महत्वपूर्ण या अनूठे घटना के दौरान बेहोश होने का नाटक न करें कि आप जल्द ही पर्याप्त छोड़ने में सक्षम होंगे। और अपने बेहोश होने के लिए पहले से ही एक बहुत ही ठोस औचित्य का आविष्कार करें ताकि आप डॉक्टर के पास फोन करने के लिए अपने आसपास के लोगों को छोड़ सकें।
  • विधि 2
    जनता में बेहोशी

    पिक्चर टू फेंट टू फ़िल्ट चरण 7
    1
    अपने लुप्त होने के लिए "चरण" प्रदान करें अब जब आप जानते हैं कि वास्तविक रूप से बेहोश कैसे हो, तो योजना को क्रिया में डाल दें जब दिन आता है और बेहोशी का समय है, तो जांचें कि परिस्थितियों में आप क्या उम्मीद करते हैं।
    • क्या पर्याप्त लोग हैं - विशेषकर उन लोगों के लिए जिन्हें आप अपने झूठे भयावहता का सामना करना चाहते हैं? क्या ऐसा घटना है जिसे आप वास्तव में होने जा रहे हैं? क्या जगह भीड़ है?
    • एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ अपेक्षित रूप से हो रहा है, तो उस जगह पर जाएं जहां प्रदर्शन करना है। एक वास्तविक बेहोशी होने के तुरंत बाद लक्षण प्रकट होने लगते हैं
    • देखें कि क्या उस क्षेत्र में कोई खतरनाक या तीखी चीजें हैं जहां आप गिर जाएगी। पतन के दौरान प्रकार के कुछ भी नहीं पहुंचने के लिए सावधान रहें।



  • पिक्चर टू फेंट टू फ़िल्ट चरण 8
    2
    बेहोशी से पहले होने वाले लक्षणों का दावा करें जब आप तैयार हों, तो कुछ मिनटों के लिए बेहोशी के लक्षणों का अनुभव करना शुरू करें। यदि आप यह दावा करने जा रहे हैं कि आप भोजन की कमी के कारण पारित हो गए हैं, भूख से शिकायत करना शुरू करें यदि वातावरण बहुत तंग है या बहुत भीड़ है, तो गर्मी के बारे में शिकायत करें। यदि आप किसी समूह में चल रहे हैं, तो धीरे धीरे चलना शुरू करें, अपने हाथों को अपने हाथों से समर्थन दें और कहें कि आप चक्कर आ रहे हैं कई बार झपकी या अपनी आँखों निचोड़। मतली की शिकायत बहाना है कि आप अपनी ऊर्जा खो रहे हैं और कहते हैं कि आप कमजोर हैं। एक से दो मिनट के लिए इस तरह रहें।
  • पिक्चर फेल टू टू फ़िल्ट चरण 9
    3
    अपनी स्थिति को मान लें लक्षणों की स्थिति नहीं रखते हुए और संदेह से काम न करने पर, उस जगह पर जाएं जहां सब कुछ हो जाएगा। यदि आप बैठना बेहोश करना चाहते हैं, तो एक कुर्सी लें। समझाओ कि आप अजीब महसूस कर रहे हैं और आपको पानी और ताजी हवा की जरूरत है
    • यदि संभव हो तो किसी को खिड़की खोलने के लिए कहें अगर पर्यावरण में कोई पानी या खिड़कियां नहीं हैं, तो कहें कि आपको थोड़ा ऊपर बैठना है या कुछ ताजी हवा लेनी है कुछ क्षणों के लिए बैठो और धीरे-धीरे बढ़ो। अंत में, ढोंग करें कि आपके पैर कमजोर और आगे बढ़ रहे हैं। बेहोश होने से पहले, कुछ अपूर्ण वाक्यांश कहें: "मैं चाहता हूं ...", और गिरावट यदि कुछ कहना आवश्यक है, तो एक संक्षिप्त वाक्यांश का उपयोग करें।
  • चित्रा शीर्षक से बेहोश चरण 10 का बहाना शीर्षक
    4
    बेहोश करने का नाटक सुरक्षित रूप से गिरने की कोशिश करें, अपने सिर को मारने या चोट लगने से बचें। यदि आप खड़े हैं, तो अपने घुटनों पर फेंक दें इससे पहले कि आप अपने धड़ को फर्श पर रखें बहुत धीमी गति से मत आना, बहुत तेजी से नहीं - यह स्पष्ट कर देगा कि आप फ़ैशन के बजाय फर्श पर गिर गए हैं।
    • यदि आप बैठे हैं, तो अपने शरीर को आराम करो और कल्पना करें कि आप वास्तव में बेहोशी कर रहे हैं। और शरीर को कुर्सी से गिरने दो: यह संभावना नहीं है कि एक व्यक्ति बेहोशी के बाद बैठा रहेगा
    • बेसिन या नितंबों के बजाय जांघ की पीठ के साथ गिरने की कोशिश करें, और फिर धड़ गिरने दें। अपनी आँखें बंद करो और सभी मांसपेशियों को आराम करो
    • अधिनियम के रूप में यदि आपके पास कोई हड्डी नहीं है मांस की बोरी की तरह फर्श पर पड़ेगा और आपकी बेहोशी वैध लग जाएगी।
  • चित्रा शीर्षक से छद्म चरण 11 के लिए दिखावा
    5
    कुछ सेकंड के लिए बेहोश रहें। शरीर के किसी भी भाग को छोड़ने के बिना, झूठ बोलना जारी रखें- अगर कोई इसे हिलाकर कोशिश करता है, तो पूरी तरह से आराम मिलता है- अगर कोई तुम्हारा हाथ उठाता है, तो जैसे ही व्यक्ति इसे जारी करता है, उसे गिरने लगें। वास्तव में, यदि आपके हाथ परीक्षण में असफल हो तो लोगों को आपके बेहोश होने पर संदेह करने का अच्छा कारण होगा। याद रखें कि अचेतन लोग अपने स्वयं के सदस्यों को आदेश देने में असमर्थ हैं यदि आप सबकुछ सही तरीके से करते हैं, तो लोग यह देख पाएंगे कि आप किस प्रकार हैं, विक्षेपण आप चाहते थे।
    • बहुत लंबे समय तक बेहोश नहीं दिखें, या किसी डॉक्टर को बुलाए जाने का खतरा बढ़ो। जब तक यह आपका लक्ष्य नहीं है, तब तक 20 से अधिक सेकंड के लिए रुकिए न।
  • पिक्चर टू फेंट टू फेंट स्टेप 12
    6
    अपनी आँखें खोलें और एक गहरी साँस लें। कौन पारित करता है, यह जानने के बिना उठता है कि वह पारित हो गए हैं। समझाओ कि आप केवल गुस्से से बाहर रहना और अंधेरे महसूस करते हैं
  • पिक्चर टू फेंट टू फेंट स्टेप 13
    7
    धीरे धीरे बैठो थोड़ी देर बाद बस खड़े हो जाओ या अगर कोई आपको उठने में मदद करता है एक बार जब आप खड़े हो जाते हैं, तो एक बार फिर डगमगाने का बहाना हो जाता है ताकि लोग आप को पकड़ सकें। उस वक्त, वे पूछेंगे कि आप क्या महसूस कर रहे हैं और आपको यह समझाने का सही मौका मिलेगा कि आपका बेहोशी गंभीर नहीं है
  • पिक्चर फेल टू टू फ़िल्ट चरण 14
    8
    जगह आंशिक रूप से जल्दबाजी छोड़ दें लगभग दस मिनट के लिए आराम करो ताकि लोग यह मान सकें कि आपके पास ठीक होने का समय था। जब आप तैयार हैं, तो घर या डॉक्टर को जाएं। यदि कोई सवारी प्रदान करता है, तो आप स्वीकार कर सकते हैं या समझा सकते हैं कि आप सुरक्षित रूप से घर पहुंचने में सक्षम हैं
  • युक्तियाँ

    • जैसे ही आप अपनी आँखें खोलते हैं, बात करना शुरू न करें। एक क्षण के लिए एक भ्रमित देखो और फिर पूछें कि क्या हुआ। यदि आप चेतना को पुनः प्राप्त करने के बाद सामान्य रूप से बात करना शुरू करते हैं, तो लोग अविश्वास करेंगे।
    • यदि आप खुद को वास्तव में गिरने में असमर्थ पाते हैं, तो कुछ लोगों के सामने (केवल एक या दो) और कुछ दूरी के सामने बेहोश होने का नाटक करें, ताकि उन्हें पता हो कि आप विवरणों पर ध्यान दिए बिना गिर गए हैं।
    • बेहोश करने का नाटक करने पर हंसी या मुस्कान मत करो, या आपको खोजा जाएगा।
    • इससे पहले कि आप एक विश्वसनीय कार्य कर सकें, उसके लिए अभ्यास करना आवश्यक हो सकता है गद्दे पर अभ्यास करें, या फिर बेहतर, गद्दे पर, इतना दर्द और असुविधा महसूस न करें
    • यदि आप आगे आते हैं तो अपने आप को बचाने के लिए अपनी बाहों का उपयोग न करें। जब मनुष्य गिरते हुए मानव अपने हाथों को सहज रूप से बचाता है, इसलिए रिहर्सिंग का महत्व।
    • अगर आपको चोट लगने से डर लगता है, तो आप जिस चीज को पकड़ कर रख सकते हैं, उसके बगल में बेहोशी का नाटक करें। बहुत से लोग, जब वे देखते हैं कि वे कमजोर हैं या अस्पष्ट दृष्टि हैं, तो पता है कि वे बेहोश हो रहे हैं और कुछ पर भरोसा करने की कोशिश कर रहे हैं। गिरने के बाद, आपको उस वस्तु को जारी करना चाहिए जिसमें आपने समझा था। आपके गिरावट का समर्थन करने वाली किसी चीज़ के करीब गिरने से इसका त्वरण कम हो जाता है, आपको चोट लगने के जोखिम को कम करना
    • दीवार के खिलाफ बेहोश करना भी संभव है, जो आपको कम गति से गिरने की अनुमति देता है।
    • अन्य लोगों के ऊपर से गुजरने की कोशिश न करें, क्योंकि ये आपकी योजना को बाधित कर सकती है या उन्हें चोट पहुंचा सकती है।
    • अक्सर बेहोशी चेतना का एक क्रमिक नुकसान हो सकता है, तत्काल नहीं। तो आप बहस कर सकते हैं कि आप फर्श पर खड़े रहने की जगह अपनी ताकत खो रहे हैं।
    • चोट लगने के बिना नकली बेहोश करने के लिए, अपने पैरों को मोड़ लें ताकि आपके घुटनों को कुछ प्रभावों को अवशोषित कर लेते हैं, और सीधे पक्ष में आते हैं
    • यदि संभव हो, किसी को बताओ कि आप बेहोश होने का इरादा रखते हैं व्यक्ति आपको गिरने के समय पकड़ सकता है, आपको चोट पहुंचाने से रोक सकता है।
    • अपने शरीर के साथ गिरने के बजाय अपने पैरों को फ्लेक्स करना ज़रूरी है

    चेतावनी

    • वापस ले जाने के बाद आप जो कुछ भी निकलते हैं, उसके बाद संदेह बढ़ेगा। चुप्पी में कुछ मिनट व्यतीत करें और अपने घुटनों के बीच अपने सिर को आराम करो।
    • ऐसा मत करो कि पुलिस को गिरफ्तार करने से रोकें, या आप बड़ी मुसीबत में खत्म हो जाएंगे।
    • हाइपरेंटिलेशन पर बल न दें, जब तक कि आप किसी को एम्बुलेंस कॉल न करें। यदि यह आपकी योजना है, तो बस इतना है कि आपके दिल की दर थोड़ी तेज़ हो जाएगी।
    • सुनिश्चित करें कि जिस जमीन पर आप गिर रहे हैं वह वस्तुओं या लोगों से मुक्त नहीं है, और चोट से बचने के लिए सावधान रहें!
    • एक आदत को बेवकूफ बनाओ मत: लोग एक एम्बुलेंस को कॉल कर सकते हैं या आपको लगता है कि आपको गंभीर स्वास्थ्य समस्या है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com