IhsAdke.com

कैसे एक हैंगओवर नौकरी के लिए इंटरव्यू करें

ओह नहीं! आप उस महत्वपूर्ण साक्षात्कार को भूल गए जब आप कल रात पीने के लिए निकल गए थे, और अब आपका सिर हंसी है, आपका पेट हिंसक लड़ाई बना रहा है और आपका मुंह रेत से भरा है यदि आपको यह नौकरी मिलनी है तो एक से अधिक योजना की आवश्यकता होगी - हैंगओवर साक्षात्कार में जाने से पहले अच्छी तैयारी की आवश्यकता है और कुछ अच्छे अभिनय कौशल यदि आप परिसर से बाहर किए बिना वार्तालाप के माध्यम से प्राप्त करना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
साक्षात्कार से पहले

एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक जब आप हैंगओवर चरण 1 है
1
जितनी जल्दी हो सके इलेक्ट्रोलाइट्स को फिर से भरने के लिए isotonic पीना। इससे निर्जलीकरण के लक्षणों को रोकने में मदद मिलेगी, जो हैंगओवर के साथ होती है।
  • शराब को तोड़ने वाली प्रक्रिया लैक्टिक एसिड और अन्य रसायनों का उत्पादन करती है जो ग्लूकोज (चीनी) और इलेक्ट्रोलाइट्स के उत्पादन में हस्तक्षेप करती हैं: इसलिए आइसोटोनिक लेने की सिफारिश की जाती है।
  • जबकि कॉफी आपको सतर्क रहने में मदद करता है, यह वास्तव में आपके सिस्टम को डिहाइड्रेट करता है और यहां तक ​​कि आपका पेट खराब भी हो सकता है, इसलिए इसे से बचें
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 2 है
    2
    एक दवा ले लो एसिटामिनोफेन के बिना एक दर्द निवारक लेना, जैसे कि एस्पिरिन या इबुप्रोफेन, फायदेमंद हो सकते हैं। यदि आपको अगले समय की खुराक लेने के लिए अनुशंसित समय के बाहर साक्षात्कार लिया जाए तो आपके साथ कुछ और लें।
    • अल्कोहल जिगर द्वारा एसिटामिनोफेन की प्रोसेसिंग को रोक देता है, इसलिए दवा लेने से यकृत सूजन और स्थायी क्षति हो सकती है।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाली तस्वीर जब आपके पास हैंगओवर चरण 3 है
    3
    हैंगओवर के खिलाफ एक नाश्ता करें एक बेकन सैंडविच (टोस्ट के साथ) और एक चिकन सूप बनाओ। # * टोस्ट ने रक्त शर्करा को बढ़ाया टोस्टेड भाग में कार्बन से अशुद्धियों को फिल्टर करने में मदद मिलती है, यही कारण है कि जो लोग शराबी कोमा के साथ अस्पताल में भर्ती हैं वे पेट में कार्बन का एक शक्तिशाली खुराक लेते हैं।
    • बेकन प्रोटीन सब कुछ एमिनो एसिड में टूट जाता है जो मस्तिष्क में न्यूरोट्रांसमीटर को बहाल करने में मदद करता है जिसे शराब से नुकसान पहुंचा है।
    • चिकन सूप नमक और पोटेशियम को पुनर्स्थापित करता है
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक पर तस्वीर जब आप एक हैगओवर कदम 4 है
    4
    लालिमा को कम करने के लिए आंख का उपयोग करें। समाधान के कुछ बूंदों में मदद मिल सकती है निर्देशों का पालन करें और आधे घंटे के लिए उत्पाद अधिनियम को प्रभावी बनाने शुरू होने तक।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाली तस्वीर जब आपके पास हैंगओवर चरण 5 है
    5
    अपने पूरे हाउसकीपिंग रूटीन के माध्यम से जाओ स्नान और संवारने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि आप को देखो (और गंध) की तरह कम लाया घर लाया एक बियर स्टू सिगरेट की तरह गंध को जारी रखने की संभावना कम करने के लिए एक अच्छा शॉवर लें
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 6 है
    6
    अंडर नेत्र सर्किल के तहत एक आधार पास करें यहां तक ​​कि लोगों को कुछ बुनियादी या सुधारात्मक स्ट्रोक से फायदा होगा अगर अंधेरे चक्र या पर्स आंशिक रूप से आंशिक रूप से पार्टीशनिंग की रात के बाद गठित होते हैं
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 7 है
    7
    अगर सब कुछ ठीक है तो छोड़ने से पहले जांचें किसी अन्य व्यक्ति से यह पूछे जाने के लिए पूछें कि आप छोड़ने से पहले कैसे हो और ईमानदार राय के लिए पूछें।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाली तस्वीर जब आप हैंगओवर चरण 8
    8
    साबित करें कि आप सवालों के जवाब देने का क्या इरादा रखते हैं आपका मस्तिष्क पूरी क्षमता पर काम नहीं कर सकता है, इसलिए उत्तर और टिप्पणियों को संक्षिप्त रखने की कोशिश करें, याद रखें कि आप अपने दर्द या व्याकुलता को छिपाने के लिए बहुत अधिक बात करेंगे।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाली तस्वीर जब आप हैंगओवर चरण 9



    9
    वक्तव्य रहें बस किसी भी साक्षात्कार, हैंगओवर या नहीं, आपकी पाबंदी एक अच्छी शुरुआत के लिए महत्वपूर्ण है यदि आप देर से हैं, तो न केवल यह आपके चरित्र में पहला दोष होगा, लेकिन यह आपकी प्रस्तुति और उपस्थिति की जांच को तेज करेगा - यह पूछना सामान्य है कि आपके देरी का कारण क्या था।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 10 है
    10
    देखें कि क्या यह रीडायल करना सबसे अच्छा है आप साक्षात्कार को फिर से चालू नहीं करना चाहते हैं, लेकिन जारी रखने से अच्छे से अधिक नुकसान हो सकता है, खासकर यदि साक्षात्कार उस फर्म के साथ है जिसे आप पहले से काम कर रहे हैं और हर कोई आपकी मूर्खतापूर्ण तरीके से जानता है। यहां कुछ ऐसी स्थितियां हैं जहां पुनर्विकरण सबसे अच्छा विकल्प है:
    • क्या आपको लगता है कि यह होगा उल्टी करना. आपको बस अपने नियोक्ता के हाथ को हिलाएं और सभी कमरे में उल्टी करनी है। यदि आपको लगता है कि आपका पेट साक्षात्कार नहीं खड़ा कर सकता है, तो भी मत जाओ
    • आपको चोट लगी है झगड़े, नीचे या यहां तक ​​कि हिक्सी भी गिरते हैं जो सफलतापूर्वक छिपा नहीं सकते हैं, ये सभी संकेत हैं कि यह फिर से निशान होना बेहतर है।
    • आप अभी भी नशे में हैं कभी भी नौकरी की साक्षात्कार में मत जाओ यदि आप अभी भी पत्थरवाह हैं या यदि आप नशे में हैं कोई नियोक्ता इसे अजीब नहीं मिलेगा, भले ही कोई काम आप प्रतिभाशाली या कुशल क्यों न हो।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 11 है
    11
    तुम्हारे साथ पानी ले लो इससे पहले बहुत से पानी पीना और साक्षात्कार में पानी की एक बोतल लाने पर विचार करें। इस मद को सामान्य रखना है और यदि आपको साक्षात्कार के दौरान हाइड्रेट की आवश्यकता होती है और कोई भी आपको पानी नहीं लाता है, तो आप को छोड़कर अपनी बोतल की घूंट पी सकते हैं यदि आपको इसकी आवश्यकता है
    • यदि ऐसा करने के लिए अव्यवसायिक लगता है, तो साक्षात्कार के दौरान गिलास पानी के लिए पूछने में संकोच न करें, इससे आपको इंसुलिनिक को साफ करने और स्वच्छ करने में मदद मिलेगी।
  • विधि 2
    साक्षात्कार के दौरान

    एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 12 है
    1
    ताजा सांस लें साक्षात्कार शुरू होने से पहले, एक मजबूत बुलेट या चबाने वाली गम पर चूसना। अपनी सांस में किसी भी प्रकार के शराब से छुटकारा पा जाना महत्वपूर्ण है, जो अभी भी आपके फेफड़ों में हो सकता है।
    • गोली मत खाएं जो आपको साक्षात्कार के दौरान चबाने छोड़ देगी। घुलनशील स्ट्रिप्स बेहतर होते हैं क्योंकि वे तेज़ी से भंग कर देंगे।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाला चित्र जब आपके पास हैंगओवर चरण 13 है
    2
    ध्यान दें कि इस साक्षात्कार के दौरान आपकी एकाग्रता औसत से कम होने की संभावना है। इसका मतलब यह है कि आपको कड़ी मेहनत करनी होगी और ध्यान केंद्रित रहना और वास्तव में सवाल सुनना होगा। # * अगर आपको किसी भी समय स्वयं को लिखने के लिए ब्रेक की आवश्यकता है, तो करें - यह रिक्त स्थान को भरने के लिए अर्थहीन शब्दों को फिर से बदलने से बेहतर है। लोग सोचने के लिए एक ब्रेक लेंगे और आपको इस मामले को गंभीरता से लेना होगा (आप क्या कर रहे हैं, निश्चित रूप से)।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक से चित्र जब आप एक हैंगओवर चरण 14 है
    3
    फोकस खोना मत साक्षात्कारकर्ता के सिर के पीछे दीवार पर एक स्थान चुनें, जिसका उपयोग आप अपने ध्यान का ध्यान रखने के लिए कर सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर यह धुंधला हो, तो यह एक सुरक्षित बात है कि आप वापस लौट सकते हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि आप साक्षात्कारकर्ता पर ध्यान केंद्रित किए बिना दिखाई देते हैं कि आप हर समय सही आँख संपर्क बनाए रखते हैं।
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक वाली तस्वीर जब आप एक हैंगओवर चरण 15
    4
    उत्तेजित होने के लिए सावधान रहें उत्तेजना तंत्रिकाओं, ऊब और व्याकुलता (या कुछ और) से आता है। दुर्भाग्य से, अगर आपके पास हैंगओवर है, तो आप तीन चीजों को महसूस कर रहे हैं और दूर जाने या सोने की इच्छा के लिए क्षतिपूर्ति करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • सतर्क रहने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कुछ करें, जैसे कि नियमित रूप से आपके हाथ की हथेली को बन्द करना या घुटनों को एक साथ धीरे से दोहन करना (एक ध्यान केंद्रित तकनीक का चयन करें जो साक्षात्कारकर्ता को स्पष्ट नहीं दिखता है या वे आपकी विवेक के बारे में चिंतित हैं)
  • एक नौकरी के लिए साक्षात्कार शीर्षक जब आप एक हैंगओवर कदम 16 है
    5
    एक गहरी सांस लें साक्षात्कार के दौरान गहराई से श्वास केवल आपको आराम करने में मदद नहीं करेगा, बल्कि इससे आपके रक्त में अधिक ऑक्सीजन होने में भी मदद मिलेगी, जिससे आप थोड़ा अधिक ताजा और सचेत महसूस करेंगे। सीधा बैठो और छेड़ो जब snorting से बचें
  • 
== टिप्स ==

    • यदि ऐसा अक्सर होता है, तो आपके पास शराब की समस्या हो सकती है
    • साक्षात्कारकर्ता को जितनी जल्दी हो सके सूचित करें यदि आपको साक्षात्कार को फिर से चालू करना है उसे बताओ कि तुम अच्छी तरह से नहीं हो (क्योंकि आप नहीं हैं, इसलिए तकनीकी तौर पर आप झूठ नहीं बोल रहे हैं, सिर्फ अपनी दुविधा की प्रकृति को छोड़कर)। पूछें कि क्या वह अगले कुछ दिनों में उपलब्ध होगा। एक टेलीफोन साक्षात्कार के लिए पूछिए, यदि आप प्रारंभिक चरण में हैं, तो एचआर निर्देशक को बताएं कि आप बीमार हैं, लेकिन अगर वह वहां जाने के बजाय त्वरित टेलीफोन साक्षात्कार करने पर विचार करेगा और "सभी को बीमार बना रहेगा?" फिल्माए जाने से बचने के लिए सावधान रहें!
    • विचलन का उपयोग करने पर विचार करें एक नेकटाई, दुपट्टा या गहने चुनें, जो बहुत ही आकर्षक हैं और लोगों को विचलित करते हैं। इससे आप अपना पूरा ध्यान अपने चेहरे और लाल आँखों से दूर करने में मदद कर सकते हैं और आपको यह भी ध्यान देंगे कि आपके पास अच्छा स्वाद है। इसे ज़्यादा मत करो, खासकर यदि आपके पास अनुभव नहीं है - एक विशाल गुलाबी हाथी के साथ टाई पहनने से बिल्कुल भी मदद नहीं मिलेगी और अपरिपक्वता का सुझाव दे सकती है।
    • अनुभव से जानें कल रात पार्टी की योजना नहीं हो सकती थी, लेकिन यह जानने की कोशिश करें कि आप कैसा महसूस करते हैं और यह कैसे होता है कि अगली बार जब आप साक्षात्कार के पहले दिन ही नहीं कहें।
    • यदि आप सहकर्मियों के साथ या ग्राहक के साथ रात के खाने के लिए रात को बाहर जाने के लिए गए थे, तो साक्षात्कार को संभालने में और सावधानी बरतने की कहानियों में सावधान रहना चाहिए। अपनी कहानी को प्रत्येक व्यक्ति के लिए संगत रखें जिसे आप कहते हैं, लेकिन याद रखें कि आपके सहयोगियों को पता है कि आप साक्षात्कार से पहले रात जाग रहे थे!
    • साक्षात्कार से पहले सुबह में ताई ची या योग जैसे कुछ सौम्य अभ्यास पर विचार करें या करें। यह आपको बेहतर विचार और कम पवित्र लोगों के लिए मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि हैंगओवर की साक्षात्कार में जाने से साक्षात्कार के बारे में सोचने की आपकी योग्यता पर संदेह डाला जा सकता है सबसे बड़ी चिंता यह है कि धीमी गति से आप एक नियोक्ता के साथ छोड़ देंगे, यह सोचकर कि आप बेहतर कर सकते थे और आप के बारे में अफवाहें फैल सकती हैं।
    • जूते पहनें जो आप पहनने के आदी हैं यह समय बहुत पतली ऊंची या संभवतः फिसलन के जूते की कोशिश करने का समय नहीं है, क्योंकि आपका संतुलन सही नहीं हो सकता है और अगर आपके पसंद के जूते अभी तक नरम नहीं हुए हैं तो दर्द तेज हो जाएगा। साक्षात्कार में उपयोग किए गए और सच्चे जूते रखें - सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि वे ग्रिज्ड हो गए हैं
    • इसके अलावा, ध्यान रखें कि इस समस्या का सबसे अच्छा समाधान साक्षात्कार के पहले दिन पार्टी में नहीं जा रहा है। नहीं कहने के लिए जानें!

    आवश्यक सामग्री

    • दर्दनाशक दवाओं
    • हैंगओवर के खिलाफ एक उपाय - देखें कैसे एक हैंगओवर से छुटकारा पाने के लिए अधिक विचारों के लिए
    • स्वच्छ और अच्छी तरह से प्रस्तुत कपड़े और जूते
    • आपके सभी दस्तावेज - पाठ्यक्रम (सीवी), रिपोर्ट, पेपर, योग्यता परीक्षण आदि। अगर आपको इसकी ज़रूरत है - सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ लेते हैं (कुछ चीजें लेने से बेहतर है जो आपको कुछ भूल सकता है)
    • पानी (बहुत) और पानी की बोतल
    • साक्षात्कार के लिए टिप्पणियां (यदि प्रासंगिक हो)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com