IhsAdke.com

रेंडी ऑरटन के रूप में आरकेओ समान कैसे करें

क्या आप रेंडी ओरटन के लिए प्रशंसा के अपने स्तर को बढ़ाने के लिए तैयार हैं ... अंगूठी में? रेंडी ओरटन के सर्वोच्च झटका का उपयोग करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी गिनती के लिए तैयार हो जाओ। हमेशा की तरह, इस हत्यारे झटका के निष्पादन में सुरक्षित और सुरक्षित रहें। डब्ल्यूडब्ल्यूई सेनानियों पेशेवर रूप से प्रशिक्षित एथलीट हैं जो एक-दूसरे को चोट पहुंचाने के बिना "बेचते हैं" घोटाले करते हैं किसी अपरिपक्व व्यक्ति पर इस घोटाले को कभी भी नहीं करना चाहिए, कठिन सतहों पर या किसी को चोट पहुंचाने की ईमानदार कोशिश में

चरणों

रेंडी ओरटन चरण 1 की तरह आरकेओ का शीर्षक चित्र
1
जब तक आपके प्रतिद्वंद्वी खड़ा नहीं होता तब तक प्रतीक्षा करें RKO खड़े किया जाता है विरोधियों - इस तख्तापलट कभी नहीं, क्योंकि यह आपके चेहरे पर गिर प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाता है, बैठना, घुटना टेककर या झूठ बोल रही है लोगों में कुशलता से चलाया जा सकता है। आरकेओ को भी आपके विरोधी का सामना करना पड़ता है।
  • अंगूठी में, रैंडी ऑर्टन हमेशा एक घातक आरकेओ निष्पादित करने से पहले प्रतिद्वंद्वी का सामना करने की अपेक्षा नहीं करता है। आम तौर पर, वह प्रतिद्वंद्वी को बदलता है, जो उसके सामने आता है, और एक संशोधित आरकेओ ("सामान्य" के विपरीत, जिसे चलाने के लिए स्थान की आवश्यकता होती है) बनाता है।
  • इसके लिए अभ्यास की आवश्यकता है किसी ऐसे व्यक्ति पर कभी भी आरकेओ चलाएं जो आंदोलन के ब्योरे के बारे में जानकारी नहीं रखते हैं या इसमें शामिल जोखिमों को नहीं समझता है। याद रखें कि समर्थक कुश्ती संयुक्त, अभ्यास की जाती है, और कुछ हद तक नृत्य निर्देशित है। आरकेओ, यहां तक ​​कि जब पूरी तरह से प्रदर्शन किया जाता है, तो गंभीर चोट लग सकती है। किसी भी देखभाल के बिना किया गया, यह जोखिम तेजी से बढ़ता है
  • रेंडी ओरटन चरण 2 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रतिद्वंद्वी की ओर भागो हालांकि बुनियादी RKO के कई रूप मौजूद हैं, सबसे आम और प्रसिद्ध रेंडी ओर्टन प्रतिद्वंद्वी की ओर चल साथ शुरू होता है। इसे शुरू से ही या किसी काउंटर हमले के बाद किया जा सकता है, जब किसी ने आपको कोने में फेंक दिया। अपने आप को अच्छा गति बनाने के लिए पर्याप्त जगह दे दो - आप बेतहाशा चलाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यदि आपके पास पर्याप्त त्वरित उसे खुद का बचाव करने के लिए या विचलित करने का मौका दिए बिना दुश्मन रक्षा में जगह बनाने वाला होना चाहिए।
    • याद रखें कि आरकेओ जैसी चालें समर्थक पहलवानों द्वारा ऐसे तरीके से बनाई जाती हैं कि वे विनाशकारी लगते हैं। हालांकि, हड़ताल आमतौर पर किसी भी स्थायी नुकसान का कारण नहीं है। WikiHow जोरदार सुझाव है कि आप इसे पूरी गति से करने के बजाय इस आंदोलन को चलाने के लिए चलते हैं।
  • रैंडी ओरटन चरण 3 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    चारों ओर मोड़ और प्रतिद्वंद्वी की ओर वापस कूद जैसे-जैसे आप अपने प्रतिद्वंद्वी को दौड़ की गति में देखते हैं, जैसे ही आप घूमते हैं, उनके लिए कूदते हैं। आपका लक्ष्य अपने पीठ के ऊपरी हिस्से को अपने हाथ को कंधे से हाथ से छूकर प्रतिद्वंद्वी के धड़ से संपर्क करना है। जैसा आप कूदते हैं और अपने प्रतिद्वंद्वी के पास जाते हैं, अपने हाथों को पकड़ने के लिए तैयार करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं।
    • किसी की दिशा में चल रहा है - अनुभवी पहलवान या नहीं - खतरनाक है और गंभीर क्षति पैदा कर सकता है। अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सावधानी बरतें, साथ ही साथ आपके विरोधी की सुरक्षा।
  • रैंडी ओरटन चरण 4 की तरह आरकेओ को शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने प्रतिद्वंद्वी के सिर को ले जाओ प्रतिद्वंद्वी के साथ संपर्क करते समय, उसके सिर को समझ लेते हैं और इसे कंधे से ऊपर रखकर प्रमुख हाथ के चारों ओर लपेटते हैं उसके सिर को कंधे या सीने के सामने आराम करना चाहिए। प्रतिद्वंद्वी के डब के खिलाफ अपने गैर प्रमुख हाथ को आराम दें - लक्ष्य धारणा है कि आप भी इसे कठिन मनोरंजक हैं, लेकिन किसी भी दबाव लागू करने के बिना दे रहा है।
    • चेतावनी: पूरी गति से इस चरण (या उसके बाद के किसी भी चरण) को कभी भी न ही प्रदर्शन करें किसी की गर्दन पर घुसपैठ या हिंसा से खींचकर रीढ़ की हड्डी के स्तंभ को गंभीर क्षति हो सकती है आरकेओ को एक हिंसक चालन के लिए बनाया जाता है - कुछ ग़लतियां कर रही है, यह संभव है कि तख्तापलट को असली हिंसा लागू करें।



  • रैंडी ओरटन चरण 5 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    फर्श से अपने पैरों को ले लो जैसे ही आप अपने प्रतिद्वंद्वी से संपर्क करें और अपना सिर पकड़ लें, अपने पैरों को उठाएं और गिरने लगें। आपका लक्ष्य पूरी तरह से, क्षैतिज, यदि लगभग नहीं मिलता है। आरकेओ के अंत में, आप फर्श पर अपनी पीठ पर रहेंगे।
    • इस बिंदु पर, आपके विरोधी को हवा में क्षैतिज रहने की भी कोशिश करनी चाहिए। हालांकि, चूंकि यह जमीन पर गिर जाएगा, आप गिरने के दौरान अपने पैर वापस शूट करने की आवश्यकता होगी।
  • रैंडी ऑर्टन चरण 6 की तरह आरकेओ करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    गिरते समय, अपने विरोधी को प्रभाव का सामना करने की अनुमति दें। अपनी गर्दन के पीछे से अपने गैर-प्रभावी हाथ से दबाव डालो अपने प्रतिद्वंद्वी के सिर को अपने प्रमुख हाथ और कंधे के सामने के बीच की जगह में धीरे से होना चाहिए। अपने प्रतिद्वंद्वी को चतुराई से समायोजित करने की अनुमति दें क्योंकि वह जमीन के साथ संपर्क करता है, अपने हाथों और कंधे से उतरकर अपनी छाती के बीच टकराता है। इसके अलावा अपने विरोधी को अपने पदचिह्न पर उसके सिर की स्थिति को समायोजित करने की अनुमति दें ताकि गर्दन पतन के दौरान अपनी बांह तक नहीं पहुंच सके।
    • इन सुरक्षा उपायों के साथ, आपके प्रतिद्वंद्वी को शायद चोट नहीं पहुंचेगी - लेकिन दुर्घटनाएं हुईं किसी साथी के साथ इस झटके को कभी भी नहीं लेना चाहिए जो कि खुद को कैसे सुरक्षित नहीं रखता है और जो इसमें शामिल जोखिमों को नहीं समझता है।
  • रैंडी ओरटन चरण 7 की तरह आरकेओ का शीर्षक चित्र
    7
    फर्श को सुरक्षित रूप से मारो आरकेओ का अंतिम भाग वास्तव में दर्दनाक दिखता है - चूंकि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को उसकी गर्दन को खींचते हुए अपने चेहरे पर गिरने के लिए मजबूर कर रहे हैं लेकिन इस मामले में, दृश्य भ्रामक हैं। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आपका विरोधी उसके चेहरे पर गिरने के बजाय उसके हाथों, कोहनी और / या घुटनों पर गिरता है यह चोटों और मामूली abrasions को रोकने जाएगा।
    • आपका प्रतिद्वंद्वी फर्श पर "शेख़ी" द्वारा प्रभाव को बेच सकता है, जो एक शरीर के आंदोलन की नकल कर रहा है जो अभी गिर चुका है।
  • रेंडी ऑरटन चरण 8 की तरह आरकेओ का शीर्षक चित्र
    8
    उठो सफलता! आपने रान्डेल कीथ ऑरटन (आरकेओ) किया! यदि आपके विरोधी को बाहर खटखटाया जाता है, तो आप स्थिति का लाभ उठा सकते हैं और जीतने के लिए पिनन बना सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • "आरकेओ रेटेड" बनाने के लिए, प्रतिद्वंद्वी को कोने से कूदने तक प्रतीक्षा करें जब प्रतिद्वंद्वी हवा में है, उसकी पीठ पर उछल करते हुए उसकी गर्दन को समझो, मध्य हवा में आंदोलन बनाते हैं।
    • यदि संभव हो, तो एक आरकेओ देखें और धीमी गति से इसकी समीक्षा करें। आप प्राप्तकर्ता के सिर को पदचिह्न से बाहर देख सकते हैं
    • कुंजी विरोधी के सिर को पकड़ने के लिए नहीं है, जिससे उसकी ठोड़ी अपने मछलियां / हाथ तक नहीं पहुंच पाती ...
    • "सुपर आरकेओ" बनाने के लिए, कोने में चढ़ो और चाल बनाएं।
    • कूदो और विरोधी के सिर को समझो। जब वह गिरता है तो उसका हाथ उसकी ठोड़ी के नीचे होना चाहिए

    चेतावनी

    • जब आप गिरते हुए उस विषय के गर्दन पर दबाव डालते हैं तो सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com