IhsAdke.com

आगे चलने के लिए कैसे रखें

यह एक तथ्य है कि जीवन कभी-कभी थकाऊ हो सकता है। निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए दबाव, अच्छा करने के लिए, धन और स्नेह के लिए अंतहीन प्रतिस्पर्धा, और अनपेक्षित वापसी की एक बड़ी संख्या प्रक्रिया को काफी चुनौतीपूर्ण बनाते हैं

साहस प्रतिरोध के चेहरे पर बस एक प्रगतिशील निर्णय है, लेकिन यह सबसे मुश्किल के रूप में लिया जाना है। सही प्रकार की "भाषा ईंधन" आपके इंजन को गरम कर सकती है और उन्हें यात्रा के लिए तैयार कर सकती है निम्नलिखित आलेख आपको सलाह देगा कि कैसे जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ें, जो कभी भी आपको हजार आश्चर्यों के साथ प्रकट नहीं करेगा।

चरणों

टच गोइंग चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
इसे आसान ले लो वास्तविकता मौजूद है और एक समय में एक पल होती है एक ही पल में अपने पूरे अस्तित्व का भार अपने हाथ में ले जाने की अनुमति न दें अपने आप पर ध्यान दें, यहां और अब पर, अपने आप को निर्धारित करने के लिए कि आप एक समय में एक कदम उठाएंगे। एक समय में एक दिन जीते हुए, प्रतिमान लेते हुए, जो प्रत्येक दिन मौजूद है, को पूर्णता और पूर्णता का पीछा करने का अवसर है। इस धारणा का मानना ​​है कि जीवन आशा की एक उच्च ओडिसी है, जो अदम्य विश्वास का सुझाव देता है कि हमेशा नेविगेट करने के लिए कुछ बेहतर होता है और यह हमेशा संभावना है कि आप कर सकते हैं भाग्य के रूप में यह महान सपना है
  • पिक्चर शीर्षक रखें गोइंग चरण 2
    2
    ध्यान रखें कि कोई आसान रास्ता नहीं है, इसलिए एक पुरस्कृत पथ चुनें और तुम्हारा क्या है के लिए लड़ो। एक बाघ के नजारे से आप के आगे की चुनौती को देखो, क्योंकि एक ओलंपिक-जम्पर छड़ी को देखता है और दौड़ने और कूदने के लिए तैयार होता है, जिससे साबित होता है कि वह प्रशंसा के योग्य है। इसके अलावा, कभी-कभी आपको एक निश्चित स्थान पर पहुंचने के लिए अपने आप को अवांछनीय अनुभव रखना पड़ता है - याद रखें कि आप वास्तव में किस प्रकार बने और साथ रहें! कठोर और निर्बाध होने के बीच, चुनौती देने और पराजित होने के बीच, मुश्किल और क्या मुश्किल है, बीच में एक छोटा सा अंतर है। सकारात्मक संभावनाओं की सीमा का परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित! अपने आप को गर्व और साहस के साथ दिखने और प्रदर्शन में उच्च रखने की शक्ति को पकड़ो! अपने जीने के लिए आंतरिक और बाह्य संसाधनों के अपने विशाल स्रोत की शक्ति का आह्वान करें बेहतर जीवन! क्यों? अच्छा, क्यों नहीं? शुरू करो और दूसरे के आगे एक पैर लगाने के कार्य को अनदेखा न करें!
  • पिक्चर का शीर्षक रखें गोइंग चरण 3
    3
    अपने आप को बधाई जब आप छोटे मध्यवर्ती लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं। समय बंद नहीं होता है और, जब आप सो रहे हैं तब अपवाद के साथ, आपको प्रगति को कभी भी रोकना नहीं चाहिए। स्वीकार करते हैं कि धीमे और स्थिर प्रगति कोई प्रगति की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर नहीं है। इसके अलावा, बस अपने दैनिक एजेंडे से छुटकारा जश्न का एक कारण है। ध्यान दें कि जीवन में किसी भी स्थान के मूल्य तक पहुंचने के लिए, आपको मुश्किल से इसे उठना, धूल को मारना और बाद में यात्रा जारी रखना चाहिए प्रत्येक गिरावट का वास्तव में, आपको इसे हर तरह की बाधा को दूर करने, सभी व्याकुलता को अनदेखा करने, पूर्ण गला घोंटने का काम करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत होना चाहिए, और कुछ अभी भी कहते हैं, आपको सफलता के इस स्थान के लिए उसी तरह लक्ष्य रखना चाहिए कि एक व्यक्ति को डूबना चाहता है जीवित रहने के लिए हवा खुद को प्रोत्साहित करने का अपना दल बनकर आनंद उठाओ, अपनी पीठ पर बैठकर और "आनंद का नृत्य" कर लें क्योंकि आप उस सीढ़ी के कदमों पर चढ़ते हैं।
  • रखो कदम चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने आप को मजबूर करें अस्तित्व की मांग कभी दूर नहीं जाती, लेकिन कभी-कभी महत्वाकांक्षा या जीवित रहने और सफल होने के लिए प्राकृतिक इच्छाएं आ सकती हैं और आगे बढ़ सकती हैं। यह कमजोरी के इन दिनों के दौरान है कि अपने साथ एक स्पष्ट बातचीत पटरियों में रहने के लिए महत्वपूर्ण होगी। वर्तमान तनाव में आपकी व्यक्तिगत ताकत का पालन करने के लिए उपयोग के लिए उपलब्ध है, इस बारे में पूरी तरह से अवगत रहें। अपने आप को याद दिलाएं कि आप कहां पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और याद रखें कि देर से रहने के बजाय बस का पालन करना आसान है वापसी की कोशिश करो और जारी रखें जुनून एक अग्नि है जो अपने दिल को उजागर करेगा, लेकिन इसे मजबूर नहीं किया जा सकता - तो अपने सच्चे जुनून को ढूंढें और इसे जारी रखने के लिए आपका ईंधन बनें।
    • समझे कि जब समस्याएं सुलझने की बात आती है, तो इसे बस करना सबसे अच्छा होता है और प्रेरणा को बाद में आना पड़ता है, बजाय आपको जीवन में धीमा करने के लिए एक सामयिक डेमटिवेशन देने की बजाय।
    • इसमें धन जश्न मनाने के लिए बेहद जरूरी है आप, लेकिन पता है कि आप एक साथ ईर्ष्या और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना का दोहन कर सकते हैं जिससे आप उत्तरोत्तर बेहतर तरीके से मार्गदर्शन कर सकते हैं, जब आप दूसरों में झुकाव करते हैं, तो आपके द्वारा वास्तविक रूप से हासिल किया जा सकता है - किसी भी क्षेत्र में निम्नतम महसूस करने की असुविधा को बढ़ावा मिल सकता है उनका काम नैतिक और उसे खुद के लिए उच्च मानकों को अपनाने के लिए लगा देना है कि वह क्या है या स्वीकार्य नहीं है।
    • समय से स्वतंत्र रूप से पारित होने के बाद, यह जरूरी है कि आप अपने जीवन में, विशेष समय में, और वास्तव में इसे पूरा करने के लिए ज़िम्मेदारी लेने के बारे में फैसला करें।
    • यदि आप procrastinate, या देरी या शुरुआत, प्रगति, या एक आवश्यक कार्य पूरा करने से बचने का एहसास है कि ऐसा करने के लिए एक व्यक्ति के रूप में खुद को कम करना है, क्योंकि आप चुनौती के समय में आती है कि निजी पहलू का पोषण नहीं करेंगे। अपने मेहनती आत्म फ़ीड और प्रोत्साहित, अभ्यास, और पुरस्कृत नैतिकता और उत्कृष्टता के द्वारा अपने आलसी आत्म भूखा। जीवन सचमुच समताप मंडल की ओर बढ़ने का एक अवसर है - इसलिए सामान्यता के लिए कभी भी समझौता नहीं किया जाता है।
  • रखें गोइंग चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    नियंत्रण क्या नियंत्रित किया जा सकता है जीवन में, लोग शायद ही कभी "जानना"क्या करना है लेकिन सभी"हमने फैसला किया"हम क्या करेंगे।" इसी तरह, शायद ही कभी "हम जानते हैं"भविष्य में क्या होगा, लेकिन हमारे पास सभी की क्षमता है"फैसला करने के लिए"या भविष्य की तरह हम चाहते हैं कि योजना चाहते हैं योजना के लिए यह लग रहा है कि यह आपके साथ निपटा दिया है कि एक है, के बजाय जीवन से निपटने के लिए सक्षम महसूस करने के लिए आवश्यक है। नियोजन के साथ समस्याओं का जवाब दें, चिंता न करें - अगर आप अभी भी चिंता करने को चुनते हैं, तो इसे करने के लिए अपने दिन के एक सेगमेंट की योजना बनाएं।

    ध्यान रखें कि अब से सबसे अधिक निकालने (इस वर्तमान) भविष्य की बाधाओं के लिए सबसे अच्छी तैयारी है, और आप कुछ पुलों को अगर और जब आप उन तक पहुंच जाते हैं तो पार कर सकते हैं। याद रखें, जैसे ही आप उन्हें पा सकते हैं, यह संभव है कभी उनमें से किसी के पास आओ। यथार्थवादी योजना बनाएं और उन्हें सावधानीपूर्वक निष्पादित करें जीवन में, आपके पास हमेशा विकल्प होते हैं निरंतर वृद्धि चुनना स्थिरता और अपने लिए सबसे अच्छा जीवन चुनना है कोई अन्य विकल्प, और विनियमन, पूर्णता नहीं, आपकी विरासत होगी
  • पिक्चर का शीर्षक रखें गोइंग चरण 6
    6
    देखो और आकाश पर गौर करें - ऐसा क्यों है? इसका लक्ष्य आरक्षित बिना आकाश तक पहुंचना है, और आप बादलों तक पहुंच सकते हैं - हालांकि, यदि आप कुछ भी नहीं चाहते हैं, तो आप कहीं भी नहीं मिलेगा। इस तथ्य में आराम करो कि यह संभावना है कि आप इसे पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करके अपने जीवन में क्या हासिल कर लेंगे, न केवल भाग्य को रास्ते में ले जाने की अनुमति देकर। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में वही नहीं प्राप्त कर रहे हैं जो आप चाहते थे, तो आप दूसरों को सिर्फ आपके लिए निर्णय लेने की इजाजत देने के बजाय अपनी वरीयताओं के अनुरूप कुछ और प्राप्त कर सकते हैं। अपने दिमाग में एक सुस्पष्ट नियति रखें जो आपको अपने वांछित लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अपने आप को प्रोत्साहित करके अजेय, निर्भय और माफ करने के लिए प्रेरित करे।
  • रखें गोइंग चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7



    लचीला होना. हालात शायद ही कभी ठीक उसी तरह होते हैं जितने आपने उन्हें योजना बनाई थी, और दुर्घटनाएं - और हो सकती हैं, हालांकि हमारे लिए सबसे अधिक तैयार किए गए समय पर अप्रत्याशित हैं। वित्त, रिश्तों और स्वास्थ्य के संबंध में स्थितियां आसानी से नौवहन नहीं हैं। इसलिए इसे ध्यान में रखें और यदि आवश्यक हो तो असुविधाजनक और अपरिचित को अनुकूलित और जवाब देने के लिए तैयार हों। थोड़ी शिकायत करने में कुछ भी गलत नहीं है और अपने लिए खेद महसूस करें जब चीजें अपने तरीके से नहीं जाती हैं, तब तक ऐसा करने से आपको प्रभावी ढंग से काम करने में बाधा नहीं पड़ती है और हर समय दुनिया को देखने के आपके रास्ते पर आक्रमण नहीं करता है। सरलतम तरीके से, बुद्धिमान ट्रुविज पर जोर दिया गया है कि आप जो भी करते हैं हमेशा किया, और फिर आप हमेशा आपके पास होने वाले परिणाम जारी रखेंगे। अपनी आँखें खोलें और पहचानें जब आपके लिए जीवन में होना पसंद करने के लिए एक बदलाव आवश्यक हो सकता है। हां, यह मुश्किल है, लेकिन एक दिनचर्या में फंसे रहने के लिए और बहाने बनाने में भी मुश्किल है - औचित्य के अंत में अंततः इस क्षण को जब्त करने के अवसरों को समाप्त नहीं किया जा सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक रखें गोइंग चरण 8
    8
    रहने का अवसर का आनंद लें जहां तक ​​हमारा ज्ञान जाता है, जीवन प्रत्येक व्यक्ति को केवल एक बार होता है और हमेशा के लिए नहीं रहता है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके पास फिर से जीने का मौका है, तो आपके पास है उत्तरदायित्व इस जीवन को जीवित रहने के लिए ध्यान में रखें, तो आप यह सब खत्म हो और हर दिन के गर्व और खुशी के साथ वापस देखने के लिए गिनती बनाने की चाह के विचारों को विकसित करना। मृत्यु अभी भी प्रकृति का सबसे अच्छा आविष्कार है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि लोग समय बर्बाद न करें। समय अपने सबसे मूल्यवान संसाधन है, और तथ्य यह है कि यह सीमित है केवल जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं पूरी भावना पर कब्जा lo.Viver यह नहीं है बस अनुमति देने के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन बनाता है - दे आपकी के अनुभव के लिए सभी जीवन! स्वयं सहायता गुरु "खाली मर" की धारणा लोकप्रिय बनाया है और कहा कि उनकी विरासत तथ्य यह है कि आप पूरी तरह से ब्रह्मांड के एक सचेत निवासी के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान मानवता के enlevamento की वजह से अपनी प्रतिभा समाप्त किया जाना चाहिए। लचीला मानसिकता पर खेती है कि आप जीवन का सबसे बाहर निकालने और हम जो कुछ भी स्थिति आप रास्ते खोजने में पूरी कोशिश करेंगे।
    • अब और फिर गलतियां करने की अपेक्षा करें, लेकिन उनसे सीखो।
    • उचित आसन का अभ्यास करें और शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक, आध्यात्मिक, आर्थिक और सामाजिक रूप से आपकी देखभाल करें।
    • साहस के लिए अपनी हास्य और प्यास की भावना रखें
    • जीवन की सरल सुखों, साथ ही साथ अपने प्रियजनों को गले लगाओ, और हर सांस के साथ मात्र तथ्य का आनंद उठाएं कि आप अभी भी जीवित हैं।
    • समझें कि उच्चतम रिश्तों और उत्पादक लक्ष्यों में वे हैं जो आप को लुभाने (हाँ, आप सचमुच उनके साथ प्यार में पड़ जाते हैं) पूरी तरह से बिताए जाने के लिए उनमें से हर एक की सफलता सुनिश्चित करने के लिए।
    • अपने आप से प्यार करो, क्योंकि आप खुद के लिए महत्वपूर्ण हैं, और वास्तव में सहज ज्ञान युक्त भावना को विकसित करते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को स्वाभाविक रूप से यह अधिकार मिलता है कि आप वास्तव में अधिक, बेहतर और उच्चतर के लायक हैं।
      पिक्चर का शीर्षक रखें गोइंग चरण 8 बुलेट 6
  • रखें गोइंग चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    नियमित ब्रेक लें जीवन को काम की एक अंतहीन सूची की तरह थोड़ा सा लग सकता है, लेकिन इससे पहले कि आप इस व्यवस्था के बारे में शिकायत करते हैं, आपको याद रखना चाहिए कि केवल मृतकों के लिए कुछ नहीं करना है। फिर भी, याद रखें कि यह संभावना है कि जितनी जल्दी आप एक कठिन कार्य शुरू करेंगे, जितनी जल्दी आप इसे पूरा करेंगे।

    प्रति रात्रि आवश्यक घंटों तक सोते हुए और दिन पूरी तरह से पुर्नोत्थान के साथ-साथ, दिन भर कुछ ख़राब होने के लिए कुछ करना है, यह ध्यान रखना है कि दिन कितना अच्छा है, और क्या समायोजन की आवश्यकता है। ब्रेक लेना आपकी रचनात्मकता और ऊर्जा को ताज़ा करती है, आपको कुछ समय दे रही है जो आपकी उंगलियों से फिसलते हुए लगता है

    फिर भी, हर हफ्ते कुछ समय के लिए लोगों, जगहों और चीजों के बारे में सोचने के लिए सोचें जो आपके जीवन को यथासंभव पूर्ण जीवन प्रदान करने के लिए तरीके तैयार करके अपने जीवन को समृद्ध करते हैं। संगीत, सिनेमा और पुस्तकों के साथ वहां एक विशाल दुनिया है जो आप अपने व्यक्तिगत स्थान में ला सकते हैं, उनमें से प्रत्येक प्रेरणादायक अपने सर्वश्रेष्ठ देने के लिए
  • पिक्चर का शीर्षक रखें गोइंग चरण 10
    10
    कुछ परिप्रेक्ष्य रखें अंत-द-द-वर्ल्ड-द----जान का पूर्वानुमान लंबे समय से किया गया है, और वास्तव में, पिछले 90 वर्षों में, यह एजेंडे पर हर पांच साल या हर पांच मिनट पर निर्भर करता है कि आप कौन हैं बात कर रही है और फिर भी, आज आप इंटरनेट पर कुछ पढ़ रहे हैं, आज आप हैं। अपने जीवनकाल में जिन लोगों को आप मिले हैं, उनके बारे में सोचो। हम सभी को अपने व्यक्तिगत इतिहास में हर पल में लोगों के ढेर के बारे में याद दिलाना पड़ सकते हैं, और मानव इतिहास में, लंबे और अल्पावधि में पूरे कारणों के लिए अल्पावधि में असुविधाजनक निर्णय और बदलाव करना पड़ता है। विचार करें कि क्या यह अपने आप को एक अस्थायी अस्वस्थता से डरने की अनुमति देने के लिए बुद्धिमान है, अपने व्यक्तिगत अपेक्षाओं के अनुसार रहने और हमेशा दूसरों के साथ रहने के अनन्त गौरव से वंचित रहना। एहसास है कि ऐसा करने से बुद्धिमान नहीं होगा, और अपने आप को एक सनातन ऊपरी गति पर फेंक दें।
  • रखकर कदम 11
    11
    अपने सचेत सोच को प्रत्यक्ष करें विचार वाहन हैं, और आपके द्वारा निर्देशित किया जा सकता है सभी असुविधा से पीड़ित हैं, अलग-अलग डिग्री, तनावपूर्ण घटनाओं और जीवन में भी खुशहाल बदलावों के लिए। इन परिस्थितियों में से प्रत्येक में, लोगों को पसंद करने के बारे में क्या विकल्प हैं, कैसे प्रतिक्रिया दें और इसके बारे में कैसे बात करें। हम सभी को अलग-अलग तरह के तनाव (अलग-अलग दोस्तों और प्रियजनों की भलाई के लिए) की अलग-अलग अनुभव करते हैं। यह इसके बारे में निकलने के लिए, और यह भी क्या लोग हैं, जो आपको प्रोत्साहित करते हैं और किसी भी तरह कि puderem.Algumas बातें, असंभव हैं, जबकि अन्य संभव हो रहे हैं में मदद मिलेगी के साथ इसके बारे में क्या करने के लिए करने के लिए के रूप में की रणनीति महत्वपूर्ण है, लेकिन जब तक आप विश्वास करते हैं अपने आप में पर्याप्त रूप से एक निश्चित पर्वत पर चढ़ने की कोशिश करने के लिए पर्याप्त, प्रत्येक श्रेणी से संबंधित आकांक्षाओं के बीच भेद करने में सक्षम नहीं होगा। स्व-नियंत्रण नकारात्मक विचारों के आपके नियंत्रण से शुरू होता है एहसास है कि आपका सबसे अच्छा जीवन आपके लिए इंतजार कर रहा है, और इसे पूरा करने के लिए पूरे दिल से काम करें।
    • यदि आपको मनोवैज्ञानिक समस्याओं से पीड़ित है, तो आप इसे काम करने में मदद करने के लिए उचित उपचार प्राप्त करना सुनिश्चित करें। लेकिन फिर भी, एहसास है कि जिस तरह से भलाई के पीछे की आजादी तुम्हारे भीतर है, वह क्षण तुम हो अपने आप में आत्मविश्वास, और इसके लिए नकारात्मक विचारों का सामना करना पड़ता है और उन पर काबू पालना
    • ध्यान में आराम से, लेकिन ईमानदार मुद्रा के साथ शांति से श्वास लेना शामिल है, और वर्तमान क्षण पर आपके सभी ध्यान केंद्रित करना और 5 इंद्रियों के तत्काल अनुभव पर ध्यान केंद्रित करना। शब्द और क्रियाएं आपके आंतरिक वास्तविकता से बाहरी वास्तविकता में अनुवादित की जाती हैं, और ध्यान एक तंत्र है जिसे आप अंदर से बाहर से अपनी पूरी वास्तविकता का सजग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। सामग्री अपने मन को देखते हैं और नियमित रूप से सुनते हैं चुनें, और यह मजबूत बनाने और लगातार भी भूख, समस्याओं, दर्द, श्रम और प्रतियोगिता यह में मौजूद प्रवाह के साथ, जीवन के क्षेत्र में दूर करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं के लिए सामग्री हो। अपने सिर, चेतना के प्रवाह में आवाज़ के बारे में पूरी तरह से अवगत रहें, और यह आपके आकार के प्रतिमान और आपकी समस्याओं के आकार को कैसे प्रभावित करता है। अपने आप को लगातार और बार-बार स्मरण करें कि, तैयार या नहीं, बेहतर या बदतर के लिए, आपका जीवन है अब!
  • रखें गोइंग चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    अपना समय और बाकी सब कुछ प्राथमिकता दें समय बर्बाद मत करो जब आप रणनीतियों बनाने और आगे की झूठी कठिनाइयों या महत्वाकांक्षाओं से निपटने के अपने प्रयासों को परिष्कृत करके उसी ऊर्जा का निवेश कर सकते हैं।

    प्रतिकूल परिस्थितियों में, किसी विशेष स्थिति के बारे में वास्तव में क्या किया जा सकता है, यह आकलन करने के लिए कुछ पल लें। मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों का सवाल "अब क्या?"क्या है की पहचान करने के लिए संबद्ध वास्तव में आप क्या उम्मीद कर सकते हैं की हानि के लिए तत्काल, अपने जीवन में होने वाली घटनाओं के लिए सावधान रहें, जब यह स्पष्ट हो जाता है कि आप इसके उपयोग के लिए ज्ञान नहीं दे रहे हैं और जानबूझकर आत्मसम्मान बन गए हैं। यदि आपके पास समय हो गया, परेशान होकर और निराशावादी परिदृश्य देखें, तो आप उस स्थिति के कुछ हिस्सों के साथ रचनात्मक होने के लिए ऊर्जा का एक ही राशि का उपयोग करके अधिक समय कमा सकते हैं। यह सच है
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको खुद को कुछ करने के लिए बाध्य करना है, तो अपने आप से पूछिए कि आप ऐसा क्यों करते हैं या तो आप लंबे समय से अपने सच्चे कारणों को याद करेंगे या फिर आप पाएंगे कि आप कुछ और कर सकते हैं
    • याद रखें कि जीवन हर किसी के लिए मुश्किल है, इसलिए किसी अन्य व्यक्ति की गाड़ी में उनकी समस्याओं का ढेर नहीं, जब तक यह एक करीबी दोस्त या जिसे आप बात कर सकते हैं के साथ सापेक्ष कोशिश - इस मामले में, आप शायद विचार इसके लायक
    • यदि आप जिस तरह से आगे बढ़ते हैं, तो सभी कोणों से डरावनी बाधाएं प्रस्तुत करते हैं, तो आपको सबसे सावधानीपूर्वक मार्ग चुनना होगा और यह देखना होगा कि निष्क्रियता से विचलित होने के बजाय आपको यह कहां से आगे बढ़ना होगा।
    • यह सोचने की गलती मत करो कि बुरे गुस्सा दुर्गम है - यह आता है और चला जाता है, और फिर आगे बढ़ता है। एक अजनबी से अप्रत्याशित मुस्कान, एक प्यार एक के गले, एक एहसान के लिए एक दोस्त की एक वास्तविक प्रशंसा, एक अकेला तितली के साथ पार पथ या यहाँ तक कि अपने स्वयं के अनाड़ी त्रुटियों पर हंसते उनकी आत्माओं को बढ़ाने के लिए विभिन्न तरीकों में से कुछ हैं।
    • जीवन एक अटूट यात्रा है, और हर क्षण भाग्य ही है। तो अपने आप को वर्तमान में जितनी बार संभव हो, विसर्जित करें।
    • काम, आराम और मज़ा के बीच एक स्वस्थ बैलेंस बनाए रखें
    • पहचानें कि समस्याएं जीवन का एक दैनिक हिस्सा हैं, लेकिन इस तथ्य की सराहना करते हैं कि वे मानवता के सतर्क, रचनात्मक व्यस्त और ज्ञान, शक्ति और एक-दूसरे की हमारी ज़रूरत में बढ़ रहे हैं।
    • यह मनोवैज्ञानिक रूप से स्वस्थ है जो हमेशा अपने लिए सबसे अच्छा करना चाहता है, जबकि मानसिकता से भी अधिक समय बिताने के लिए उनके जीवन में अच्छे उपहार के लिए आभारी होने के लिए भी फायदेमंद होता है, इससे वह अच्छा नहीं है जो उससे अनुपस्थित है।
    • जीत के कुछ बेहतरीन क्षणों पर गौर करें, याद रखें कि कठिन समय आखिरी नहीं है, लेकिन मजबूत लोग करते हैं।
    • अपने आप को गर्व की अधिक भावना के साथ चार्ज करें यदि आप अपने स्वयं के अस्तित्व का बोझ लेने के लिए काम कर रहे हैं, आपका आराम और शायद दूसरों की भी, अपना वजन ले जाने के लिए वयस्कता का सबसे बेहतरीन दृष्टिकोण है ।

    चेतावनी

    • दिखावे के बावजूद, याद रखें कि हम में से प्रत्येक के क्षणों में यह मुश्किल या जारी रखना असंभव लगता है
    • यदि आप एक निरंतर संघर्ष के माध्यम से जाना तो चलते रहो करने के लिए, आप एक मनोचिकित्सक या मनोचिकित्सक से देखा जा रहा है एक आकलन प्राप्त करने के लिए और उनकी कठिनाइयों की प्रकृति और उन्हें कैसे दूर करने के लिए के बारे में स्पष्टता हासिल करने के लिए मदद की जा विचार करना चाहिए।
    • एक गंतव्य इसे नाम है, यह ऊंचाइयों है कि आप प्रतीक्षा करें और प्रगति ध्यान केंद्रित तीव्रता और प्रयास, बल्कि जोखिम की तुलना में पश्चाताप और विफलता की तबाही है, हालांकि अंतिम नहीं, काफी निराशाजनक हो सकता है के लिए आत्मसमर्पण करने के लिए बेहतर है।

    आवश्यक सामग्री

    • शक्ति होगी
    • संगति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com