IhsAdke.com

मारिया माचो कैसे बनें

कई लड़कियों के श्रृंगार पहनते हैं और चीजों को समाज का कहना है कि केवल garotos- के लिए है ऐसा तो नहीं है आनंद लेने के लिए, पता है कि तुम अकेले नहीं हैं पसंद करते हैं करने के लिए थोड़ी सी भी इच्छा नहीं है! आपकी पसंद की गतिविधियों का अभ्यास करें और अधिक निराश रवैया ले लो, डंबर लड़की होने में कुछ भी गलत नहीं है!

चरणों

भाग 1
अधिक मर्दाना होने के नाते

बीए ए टॉम्बॉय चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी शारीरिक ताकत का विकास करें , अपनी मांसपेशियों का निर्माण उनके सामान्य वजन की तुलना में थोड़ा अधिक वजन का उपयोग करें और एरोबिक व्यायाम की तुलना में अधिक करते हैं, हमेशा ख्याल किसी भी चोट ग्रस्त नहीं करने के लिए अपने कसरत ले लो। काम करने के दौरान अपने स्वरूप के बारे में चिंता न करें, एकाग्रता और ताकत के कारण अजीब चेहरे बनाने में सामान्य है क्या अधिक है, इसके चारों ओर चल रहा है और इसके बारे में अधिक girly लड़कियों बात है और आप इसके बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। अनुशासन बनाए रखने में मदद करने के लिए अपने साथियों को भी बुलाओ।
  • चित्रित किया गया एक टॉमबॉय चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपनी मानसिक शक्ति विकसित करें दूसरों को सशक्त बनाने और ट्रॉल को नज़रअंदाज़ न करें - उस प्रसिद्ध बटन को दबाएं और अपने जीवन के साथ चलें। एक ही समय में ये खाली अपमान आप तक नहीं पहुंचते हैं, आप खुद का बचाव करेंगे और अपने खुद के तरीके से स्थिति का सामना करेंगे। एक अन्य महत्वपूर्ण पहलू आपके मूल्यों - भय के बिना उनका बचाव करें एक महान छात्र बनें, एक ग्रेड 10 छात्र बनने पर गर्व करें और इतनी चतुर होने के लिए अपने गुप्त को फैलाना न करें!
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    लड़कों के साथ दोस्त बनाओ इस चाल को किसी वस्तु के रूप में नहीं देखा जा सकता- यह दिखाएं कि आप एक लड़की हैं, फिर भी आप चाहते हैं और उन रवैये की ज़रूरत है जो उनके पास होगी। उन्हें फोन करने से डरो मत, और अगर वे मना करते हैं, हार न दें और चले जाएं। दूसरे लड़कों को आमंत्रित करने की कोशिश करें, उन स्थानों पर जाएं जहां अन्य पुरूष लड़कियों और लड़के हैं, जो आपके मित्र हो सकते हैं, जैसे जिम बेशक आप (और चाहिए!) महिला मित्र भी हो सकते हैं, लेकिन लोगों के बीच एक प्रतिष्ठा बनाने की कोशिश करें।
  • बी ए ए टॉम्बॉय चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    बहादुर हो जाओ कई लड़कियों को डर और नापसंद है कि लड़कों को आमतौर पर नहीं है - कम से कम एक ही तीव्रता में नहीं। इरादा उनके भय को दूर करना है। उनमें से कुछ स्वस्थ और स्वाभाविक हैं, जैसे कि आपके प्रिय व्यक्ति को खोने का डर, उदाहरण के लिए हालांकि, अगर आप पहले से ही 12 साल है और एक टेडी बियर की जरूरत है सोने के लिए है, इस डर हावी progressivamente- पैदा होती है जब एक घृणित जानवर, की पेशकश यह से छुटकारा पाने के लिए, उस पर सिर का सामना। विचार अपने फैसले से छुटकारा पाने के लिए नहीं किया जाता है (उदाहरण के लिए, आप एक व्यस्त सड़क पार के डर से बंद आँखों को याद नहीं करना चाहिए या एक झरने में कूद), लेकिन मूर्ख आशंका है, जो असुविधाजनक किया जा रहा अंत सामना करते हैं।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्पष्ट रूप से सोचें ज्यादातर लड़कियों, महिलाएं या अन्यथा, गहन विचार हैं, जबकि लड़कों को अधिक सतही रूप से लगता है। तर्क के इस रेखा का अभ्यास करने का एक अच्छा तरीका है कि एक अधिक उद्देश्य लेखन शैली अपनाना है। पहले से ही वार्तालापों में, आप जो कुछ भी जानते हैं वह बात करने के लिए बेहतर नहीं है, केवल उस पल में आपके सिर पर जो कुछ भी चलता है, जब भी आप कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं कि दूसरों को चोट पहुँचाना - अगर कोई मित्र आपकी राय के बारे में पूछता है, झूठ न बोलें और कठोर मत बनो। स्पष्ट रूप से सोचने पर ध्यान केंद्रित रखें और संचार में निष्पक्षता का परिणाम होगा। पहेलियों या पहेलियों के बिना बोलें।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    सक्रिय रहें लड़के बंद नहीं करते हैं और गंदे होने पर मन नहीं लगाते - वास्तव में, वे भी इसे पसंद करते हैं। जब एक गहन दिन की बात आती है, तो अपने कपड़े धोने पर रख लें, एक शॉवर लें, और अगली गतिविधि पर जाएं, चाहे वीडियो गेम खेल रहे हों या किताब पढ़ रहे हों फुटबॉल सबक, बास्केटबॉल या जिम में दाखिला लेने पर विचार करें। इनमें से किसी भी गतिविधि में अपना सर्वश्रेष्ठ रखें और आनंद लें! यदि आप सबसे अच्छे नहीं हो सकते हैं, रो मत
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    लड़के की किताबें पढ़ें पुस्तकों, पत्रिकाओं और मजाक करने वाली साइटों की तलाश करके, विवेक के साथ अपने पसंदीदा चुनना "एक Wimpy बच्चे की डायरी," "लड़कों के लिए खतरनाक पुस्तक" और जुगनू श्रृंखला के किसी भी शीर्षक की तरह पुस्तकों के साथ जारी रखें और, पढ़ने की तरह, अपने दोस्तों को यह प्रदर्शित करते हैं।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने कपड़े के साथ छेड़ो मत करो आपको अच्छा दिखना चाहिए, लेकिन सादगी के साथ। सादा रंगों में हुड वाले स्वेटर जैसे लाल, काले या नीले रंग के टुकड़ों को प्राथमिकता दें - यदि आपके पास कोई दाग या कोई अन्य समस्या है, तो कोई समस्या नहीं है। इसी तरह, यदि आपके ब्रा का पट्टा खड़ा हो या न हो, तो अपने सिर को गर्म मत करो, ब्लाउज को चतुराई से साफ़ करें और उसे जाने दें सब के बाद, आप इसे उद्देश्य से नहीं करते हैं
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9



    शांत हो जाओ बच्चे कुछ के बारे में बहुत कुछ नहीं देते हैं और इसमें कपड़े भी शामिल हैं जब आपके पास एक औपचारिक आयोजन होता है, तो तटस्थ, चिकनी रंगों में एक पोशाक पहनें। पैंट की एक जोड़ी और एक सामाजिक शर्ट भी क्लासिक पसंद है। आपको बदसूरत दिखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह धारणा दे कि यह कपड़े को ज्यादा महत्व नहीं देता है। बच्चे के रूप में मज़ेदार और अपने जीवन जीने के बारे में सोचना पसंद करें और अगर कोई आपके चेहरे के साथ नहीं है तो गेंद न दें - दुनिया में दोस्त बनाने के लिए कई लड़के हैं। दोस्त बनाएं और अपने खुद के गिरोह को शुरू करो!
  • भाग 2
    एक लड़की के रूप में लोगों में से एक होने के नाते

    बीए ए टॉम्बॉय चरण 10 नामक चित्र
    1
    नरसंहार फिल्मों से डरो मत। मोलियंस रक्तपात से प्यार करते हैं और यदि आप सही हॉरर काम देखते हैं या पढ़ते हैं, तो आप काफी मज़ेदार हो सकते हैं। इसके अलावा, उनकी हास्य की भावना घृणित है और आप इसे अपने पक्ष में उपयोग कर सकते हैं - कुछ साफ़-साफ़ चुटकुले सीखें और तुरंत कक्षा का हिस्सा बनें। सबसे खराब दृश्यों पर अपनी आँखें बंद न करें, लड़के शायद ही ऐसा करते हैं और वे आपके चेहरे का मजाक उड़ाएंगे।
  • बी ए ए टॉम्बॉय चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    सरल कपड़े पहनो, लेकिन शांत। फ्लैप आगे और पीछे के दोनों तरफ, और आधुनिक प्रिंट वाले टी-शर्ट स्टाइलिश उदाहरण हैं। रंग लाल, नारंगी और पीले अच्छी तरह से स्वीकार किए जाते हैं और, यदि आप सामान का उपयोग करना चाहते हैं, तो अधिक मर्दाना लेख चुनें। विस्तृत टुकड़े खरीदें, कुछ भी नहीं स्त्री या खुलासा। अविश्वसनीय रूप से ऐसा लगता है, विचारशील कपड़ों से सेक्सी होना संभव है। बालों के लिए, उन्हें काटने के लिए जरूरी नहीं है, लेकिन आप गंदा पेनीटेल और ढीले ताले जैसे हेयर स्टाइल का उपयोग कर सकते हैं।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने काम न करें कोई आदमी घर के काम करने के लिए पसंद नहीं करता, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उनसे बचें - आप को और करना होगा अपने माता-पिता के साथ बातचीत करें, कुछ भी करने के लिए संभव और असंभव करें, भले ही वह एक हफ्ते का कम भत्ता पैदा करे। अंधेरे आत्माओं III में मंच के माध्यम से प्राप्त करने के लिए खाली समय का आनंद लें
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    चाल बनाएं मज़ाक असली पुरुष शौक हैं। सबसे हानिरहित चुनें, यह विचार हर किसी के लिए हंसी और मजे करना है - यह आपको बेहतर महसूस करेगा। तैयार होने पर, बताएं कि दूसरों को एक नाटक का प्रचार करना मुश्किल नहीं है, भले ही वह बलिदान हो। कोई भी व्यक्ति एक चंचल दोस्त बनाना चाहता है
  • बी ए ए टॉम्बॉय चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अचेतन अवस्था फास्ट फूड बकवास खाने के लिए एक विशिष्ट स्वाद विकसित करें, लेकिन उन्हें अपना दैनिक आहार न बनाएं। मसालेदार और असामान्य स्वादों जैसे पेपरोनी और चिंराट के साथ पिज्जा और हैम्बर्गर्स का आदेश दें यदि कुछ विचार बहुत विचित्र लगता है, तो आप राय बनाने से पहले कोशिश करें, आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं। हालांकि, यदि आप अधिक परंपरागत स्वादों का आनंद लें, तो पारंपरिक म्यूज़ेला पिज्जा भी स्वागत है।
  • चित्रित किया गया एक टॉमबॉय चरण 15
    6
    पेंटबॉल खेलें पेंटबॉल एक मजेदार खेल है, ऐसा लगता है कि इसके लिए विशिष्ट स्थानों में और भी बहुत कुछ है। जितने दुश्मनों को मारो, छिपाने और चलाने के लिए, खेल में शामिल हों। मैच, आक्रमण और अपने आप को हर समय बचाव के दौरान छिपाए न जाएं।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 16 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    मज़ा लें फार्टर के बारे में चुटकुले बनाएं, विश्व साहित्य से मजेदार कहानियां बताएं, गंदे चुटकुले और डॉट्स, लॉजिक गेम्स खेलते हैं, हँसने के लिए कुछ भी। हंसना उन लोगों में से एक है, जो पसंदीदा गड़बड़ है जब आप एक मजाक बताते हैं, तो आश्वस्त रहें और आलसी न करें, यह सब बताओ। एक शांत स्वर रखें, जैसे कि आप पड़ोसी के बारे में बात कर रहे थे और हर कोई आपकी सहजता से आश्चर्यचकित होगा। वरीयताएँ जो पाठ्यक्रम के लिंग से जुड़े हैं, लेकिन यह थोड़ा अधिक नाजुक मामला है। अतिरंजना और सिर्फ सेक्स के बारे में हर समय बर्ताव करने के लक्ष्य के रूप में इसे फिर से देख सकते हैं, इसलिए इसे ज़्यादा मत करना।
  • बी ए ए टॉम्बॉय चरण 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    मज़े करो! कोई कल और अतिप्रवाह आनन्द न हो, जैसे ही रहें! जब कोई आपको दूर दिलाता है, या यदि आप स्कूल में बुरे ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो घूमते रहें और आगे बढ़ें अपने लक्ष्यों पर विजय प्राप्त करें और नए दोस्त बनाएं, हमेशा स्वयं रहना। जब आप युवा हो, तो एक मूर्ख लड़की बनना ठीक है, लेकिन याद रखना कि आपको अंततः एक पक्ष चुनना होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहें और जान लें कि आप क्या चाहते हैं।
    • आत्मविश्वास और अभिमानी रहें
    • एक बव्वा होने से डरो मत। एक महिला होने का अर्थ व्यर्थ और सुंदर नहीं होता है, और ये गुण विशेष रूप से महिला नहीं हैं
    • एक मर्दाना उपस्थिति और रवैया होने से अलग चीजें हैं। तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप क्या चाहते हैं।
    • "मोलेका" "डाइक" के लिए एक व्यंजना नहीं है, जो केवल समलैंगिकता से संबंधित है और यदि आप सीधे हैं तो इसका उपयोग नहीं किया जाना चाहिए
    • ऐसा न होने की कोशिश न करें जो नहीं है, स्वयं नहीं हो और न ही मारिया-वाइ-कॉम-एट-ओट्र्स।
    • यदि आप गुलाबी और चमक पसंद करते हैं, तो आप उन्हें छिपी प्रिंट और काले कपड़े के साथ मिश्रण कर सकते हैं!
    • अपने रास्ते सुंदर हो कोई भी नहीं कह सकता कि आपको एक लड़की को कैसे दिखना चाहिए और इसका मतलब यह नहीं है कि आप जरूरी गुलाबी, फूल और रफ़ल पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास मुस्कराहट है और अपनी मुस्कान भयानक है, तो अपनी खुद की सुंदरता को ढूंढने का प्रयास करें!
    • ऐसा मत सोचो कि आपको एक लड़के की तरह तैयारियों की तरह तम्बू बनाने की ज़रूरत है। शायद आपके पास एक आम तौर पर पुरुष व्यवहार और मेकअप और ऊँची एड़ी पहनना पसंद है, यह एक समस्या नहीं है जब तक आपकी पसंद से कोई भी चोट नहीं लेता है, आगे बढ़ो और खुश रहें। समाज के आदेशों का पालन न करें और मीडिया द्वारा छेड़छाड़ की कोशिश न करें।
    • कपड़ों के बारे में पागल होना जरूरी नहीं है पसीना और स्नीकर्स के साथ एक टी शर्ट अच्छा लग रहा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com