IhsAdke.com

कुछ करने के लिए मन का प्रयोग कैसे करें

सबसे पहले, पता है

कि सिद्धांत है कि हम सिर्फ हमारे दिमाग का उपयोग नहीं करते हैं, हमारे मन, हमारी इच्छाओं को बाहर निकालने के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है क्योंकि मन एक सकारात्मक और नकारात्मक पक्ष से बना है, और यह भी है कि हमारे विचार पैदा किए जाते हैं, जब हम इच्छा को मानसिकता देते हैं, तो हम इस प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करते हैं।

और क्योंकि अधिकांश लोग आध्यात्मिकता को शुद्ध सकारात्मकता की विश्वदृष्टि के रूप में मानते हैं, इसलिए यह विषय अच्छी तरह से समझा जाना चाहिए। इस विचार में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन (अभी तक) यह पूरे परिदृश्य का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। रचनात्मक प्रक्रिया के लिए दोनों सकारात्मक और नकारात्मक पक्ष आवश्यक हैं और हमें समझना चाहिए कि नकारात्मक पक्ष गलत नहीं है, बुरा नहीं है। दोनों एक ही मूल्य है जब आप पूरी तरह से और इस प्रक्रिया को समझते हैं, तो आप अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए मन की शक्ति का उपयोग कर सकते हैं।

इस विषय पर अधिक वास्तविक दृष्टिकोण के लिए, सबसे उपयुक्त प्रक्रिया केवल अपने दिल को सुनने पर ध्यान केंद्रित करना है हमारा दिल हमारे दिमागों की तुलना में अधिक प्राचीन है, और इसके साथ, एकता में बहुत शुद्ध और अधिक महत्वपूर्ण है। और यह एकता अस्तित्व और सृष्टि को स्वयं ब्रह्मांड का प्रतिनिधित्व करती है हालांकि, इस पूरी प्रक्रिया को बेहतर ढंग से समझने के लिए, इसमें गहन होना आवश्यक है हार्ट से साकार.

यह लेख, मूल संस्करण में, मन से प्राप्ति के केवल संस्करण का प्रतिनिधित्व करता है।

-

आप चाहते हैं कि अनुभवों को बना सकते हैं आपके दिमाग में जो कुछ भी आप पूरा करना चाहते हैं उसे वास्तविकता देने के लिए ऊर्जा है

चरणों

चित्र शीर्षक मेनिफेस्ट कुछ भी चरण 1
1
स्वीकार करें और स्वीकार करें कि आपके विचार ऊर्जा के रूप हैं जो आपके भविष्य के अनुभव के बीज होते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक मेनिफेस्ट कुछ भी चरण 2
    2
    अपने मन को शांत करने के लिए जानें ध्यान एक विकल्प है और ऐसा करने के लिए एक आसान व्यायाम हो सकता है। ध्यान की अवस्था में अपने मन जाने के लिए सीखने के बाद, `खुशी` या (जैसे एक व्यक्तिगत लोगो के रूप में) एक छवि है जिसमें आप (एक विशेष राशि का एक चेक के रूप में) कुछ अर्थ डाल दिया है के रूप में एक विशिष्ट शब्द कल्पना करने के लिए शुरू करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से मैनिफेस्ट कुछ चीज चरण 3
    3
    नई वास्तविकता का दैनिक रिकॉर्ड बनाकर इस तकनीक को सुदृढ़ करें। अपने नए वास्तविकता पंजीकरण करके, वर्तमान काल (अगर यह अब हो रहा थे के रूप में) सब कुछ आप कह और वे क्या कर रहे हैं बधाई देने के बारे में सोचते हैं में लिखें।



  • पिक्चर शीर्षक नामित कुछ भी चरण 4
    4
    जुनूनी आदतों और दिनचर्याओं को जानबूझकर बदलकर नए अनुभवों के लिए अपने जीवन में जगह बनाएं। काम करने के लिए जिस तरह से आप करते हैं उसे बदलें जल्दी उठो एक अलग नाश्ता करें कुछ चीजें छोड़ दें
  • पिक्चर नामित मैनिफेस्ट ऑरमेट चरण 5
    5
    अपनी इच्छा का प्रतीक बनाने के लिए अनुष्ठान बनाएं यदि आप एक नई कार मानसिकता कर रहे हैं, तो कुछ छोटा खरीद लें जो इसका प्रतीक है।
  • पिक्चर शीर्षक से मैनिफेस्ट कुछ चीज चरण 6
    6
    सभी प्रकार के समर्थन प्राप्त करें: अपने भरोसेमंद मित्रों की, पसंदीदा जगहों पर जाकर, प्रेरक संगीत सुनने या यहां तक ​​कि अपनी खुद की तावीज़ बनाने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक करोड़पति बनना चाहते हैं, तो हमेशा वॉलेट को $ 100 या अधिक के आसपास रखें एक खिड़की के माध्यम से गुजर, प्रदर्शित उत्पादों को देखो और अपने आप से कहते हैं कि "अगर मैं, अब वहाँ जाना है और इसे खरीद सकता है चाहता था!", लेकिन उत्पाद खरीदते हैं। यदि आप वास्तव में इसे खर्च करते हैं, तो आपको 10, 20, 30 गुना मानसिक रूप से खर्च करने के लिए इसे और अधिक मनोरंजक मिलेगा। यह कल्पना करना होगा कि यह कैसा होगा, अगर यह एक करोड़पति था तो आप के लिए बहुत सारे पैसा आकर्षित करेंगे

    चेतावनी

    • याद रखें, मन की शक्ति का उपयोग कर सकारात्मक विचारों होने शामिल है, जो बहुत अच्छा है अपनी इच्छाओं को प्राप्त करने के लिए व्यायाम। भले ही आप विश्वास न करें, सकारात्मक हो जाएं और अच्छी चीजों को मानसिक बना लें। बहुत कम से कम, क्या हो सकता है आप अधिक सकारात्मक सोचना सीखते हैं। केवल एक चीज जिसे आप खोना है वह नकारात्मक सोच है यह अभ्यास कई लोगों के लिए काम करता है, यह एक कोशिश के लायक है
    • अपने नए अनुभव के साथ असंगत प्रतीत होने वाली घटनाओं को विचलित करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें
    • ऐसे विचारों से बचें जो आपको विश्वास दिलाते हैं कि आप सक्षम नहीं हैं और जो लोग इसका फायदा उठाने और दूसरों में महसूस करते हैं भले ही आप एक चिकित्सक से परामर्श करें, पुस्तकों, वीडियो, सीडी या डीवीडी में उस विषय पर अनुसंधान अंत में, सभी एक ही दिशा में इंगित करेंगे: आपको जवाब पाने के लिए अपने दिल और दिमाग को सुनने की जरूरत है और आप जो परिणाम चाहते हैं
    • यह विश्वास करने के जाल में मत आना कि आपको इस तकनीक को जानने के लिए भाग्य का भुगतान करना होगा। इंटरनेट पर कई प्रकाशित पुस्तकों और लेख हैं जो इस विषय पर विस्तार से चर्चा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com