IhsAdke.com

आपकी व्यक्तित्व को कैसे गले लगाने के लिए

हर कोई अलग है समस्या यह है कि कुछ लोग ऐसा होने का ढोंग करने की कोशिश करते हैं जो वे नहीं हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए प्रत्येक व्यक्ति के अपने विचार और भावनाएं होनी चाहिए, और किसी को भी दूसरों के द्वारा स्वीकार होने के लिए बहका देना और झूठ बोलना चाहिए। यदि आप सहमत नहीं थे, तो आप संभवत: इस लेख को पढ़ नहीं रहे होंगे। नर्स, उदाहरण के लिए, बहुत सफल वयस्क बन जाते हैं - आपको बचकाना विचार छोड़ना है और लोगों को स्वीकार करना है क्योंकि वे हैं। यदि आप हमेशा अलग महसूस करते हैं, तो आपके मतभेदों को गले लगाने और उनके साथ खुश रहने का समय आ गया है।

चरणों

चित्र अपना स्वयं का व्यक्ति बनें चरण 1
1
अनन्य रहें आँख बंद करके फैशन को नापसंद करें या अस्वीकार करें खुद को ऐसे तरीके से तैयार करें जिससे आपको अच्छा लगे। अगर दूसरों को यह पसंद नहीं है तो मन न करें। यहां तक ​​कि अगर यह सबसे पहले मुश्किल है, तो उन लोगों की उपेक्षा करें जो केवल दूसरों का मजाक और मजाक उड़ाते हैं। यह पता करने का एक शानदार तरीका है कि आपके सच्चे दोस्त कौन हैं, जो आप के रूप में स्वीकार करेंगे।
  • आपका पहला व्यक्ति बनने वाला चित्र चरण 2
    2
    एक खुला दिमाग है अपने कवर द्वारा पुस्तक का न्याय न करना सीखें यह देखने की कोशिश करें कि असली लोग कैसे हैं, क्योंकि उनमें से ज्यादातर किसी और के होने का नाटक कर सकते हैं। आप पा सकते हैं कि आपके पास ऐसे लोगों के साथ समान हैं जिनकी आप कल्पना नहीं कर सकते।
  • आपकी खुद की व्यक्ति बनने वाली छवि चरण 3
    3
    अपनी रुचियां और शौक खोजें बहाना मत करो कि आप कुछ करना पसंद करते हैं क्योंकि हर कोई करता है आप दूसरों के लिए बकाया का सम्मान करते हैं। यहां तक ​​कि जिन लोगों में सबसे ज्यादा चीजें हैं उन्हें भी मतभेद हैं कोई भी किसी के बराबर नहीं है, और यह बहुत अच्छा है।
  • अपनी खुद की व्यक्ति बनो चित्र शीर्षक 4
    4
    प्यार और अपने आप में विश्वास करते हैं अब जब आप अपने मतभेदों को स्वीकार करते हैं, तो आपको अपने आप को पसंद करना पड़ता है! अपनी कक्षा में अन्य सभी बेवकूफों की तरह नहीं होना चाहिए। किसी और पर भरोसा करने से पहले स्वयं पर भरोसा करें किसी को एक महान रहस्य कहने से पहले आपको शब्द ट्रस्ट का सही अर्थ समझने की आवश्यकता है



  • आपका स्वयं का व्यक्ति बनने वाला चित्र चरण 5
    5
    अपनी कोठरी व्यवस्थित करें अभिनय और मौलिकता के साथ पोशाक शुरू करो। यदि आपके स्कूल में कोई ड्रेस कोड है, तो कुछ सामान का उपयोग करने या नियमों को तोड़ने का प्रयास करें यदि आप चरम दृश्यों को अपनाने के इच्छुक हैं, तो परिणामों के बारे में अवगत रहें। कपड़े पहनें जो आप पसंद करते हैं एक अद्वितीय शैली बनाने के लिए शैलियों और शैलियों का मिश्रण करें।
  • आपका स्वयं का व्यक्ति होना चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    एहसास करें कि कुछ लोग आपको कुछ निर्णयों के लिए स्वीकार नहीं कर सकते हैं जो आपके लिए केवल फिट हैं इन मामलों में, बहुत ज्यादा परवाह न करने की कोशिश करें हमारे परिवार, उदाहरण के लिए, हमें बिना शर्त तरीके से प्यार करता है, जो भी हो कुछ परिवार के सदस्यों, विशेष रूप से माता-पिता, बहुत बदलाव नहीं ले सकते, लेकिन आपको खुश करने के लिए क्या करना चाहिए। वे चाहते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है, लेकिन जब आप कोई बकवास सुनते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें आप अपने परिवार को नहीं छोड़ सकते हैं, लेकिन अगर वे अपने सच्चे आत्म से निपट नहीं सकते हैं, तो थोड़ा पीछे हटने की कोई समस्या नहीं है। आपकी मौलिकता यहाँ दांव पर है किसी को अपने जीवन को नियंत्रित न करने दें। यह स्वयं होना ठीक है
  • आपका पहला व्यक्ति बनें चित्र 7
    7
    सुखी रहो, ऐसे तरीके से जो दूसरों की खुशी को दांव पर नहीं डालती हर किसी को खुश रहने का अधिकार है।
  • युक्तियाँ

    • किसी को मूल होने के लिए आप की आलोचना न करें। यदि आप खुद का बचाव नहीं कर सकते हैं, तो बस चलें।
    • कुछ सामाजिक संबंधों से छुटकारा पाने के लिए समय और धैर्य की आवश्यकता होती है। जब ऐसा लगता है कि कुछ भी काम नहीं करता, तो अपने आप को सभी दबावों से मुक्त करने की कल्पना करें।
    • यह जानने का एक अच्छा समय है कि आपके असली दोस्त कौन हैं, इसलिए इसका लाभ उठाएं।
    • अपने आप से एक अभ्यास है जो भीतर से आता है।

    लोकप्रिय होने की कोशिश करने के लिए खुद के होने और अलग होने के बीच अंतर जानने के लिए पर्याप्त परिपक्व रहें यह निर्धारित करने के लिए जानें कि क्या आपका व्यक्तित्व आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है, आपके द्वारा किए गए फैसले, दूसरों के साथ बातचीत करने और अपने खाली समय खर्च करने का तरीका जानें। असहमत करने के लिए सहमत हैं, और अपने व्यक्तित्व को गले लगाते हैं। सूरत अपने आप को व्यक्त करने का एक और तरीका है।

    • किसी को आप को कुछ नहीं करने की कोशिश करनी चाहिए जो आप नहीं हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उन समूहों से संबंधित हैं जिन पर आप भाग लेते हैं, या लोग आपको पॉज़र्स के रूप में कर सकते हैं, जो मूल होने के पूरे उद्देश्य को तोड़ता है।
    • अपनी मौलिकता को साबित करने के लिए अत्यधिक कदम न उठाएं जब तक कि आप परिणामों का सामना करने के लिए तैयार न हों।
    • आपके सामाजिक जीवन को गंभीरता से चोट पहुंचाई जा सकती है, और आप अकेले बहुत समय खर्च कर सकते हैं। यदि आप जोखिम लेने के लिए तैयार नहीं हैं, तो ऐसा मत करो।

    आवश्यक सामग्री

    • एक अद्वितीय व्यक्तित्व
    • भरोसा
    • अपने लिए प्यार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com