IhsAdke.com

कैसे toenails के विकास को गति के लिए

एक toenail खो दिया है और यह संभव के रूप में उपवास के रूप में विकसित करना चाहते हैं? आपको इसे संरक्षित करने और मॉइस्चराइज़ करने की आवश्यकता है! जलयोजन में इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पादों में जैतून का तेल, संतरे का रस और हरी चाय शामिल हैं, दूसरों के बीच में ऐसे अध्ययन हैं जो दावा करते हैं कि बायोटिन की खुराक और कुछ विटामिन बालों और नाखून वृद्धि को उत्तेजित (या स्थिर) करते हैं। घर-बनाये गये सुझावों को पढ़ने के लिए रखें जो कि खोखले कील को जल्दी से बढ़ने में मदद करेगा!

चरणों

विधि 1
कील की रक्षा करना

छवि शीर्षक से मदद एक Toenail बढ़ो वापस जल्दी चरण 1
1
धैर्य रखें उत्पादों और विटामिन के साथ कील के विकास में तेजी लाने के लिए संभव है, लेकिन अभी भी इंतजार करना आवश्यक है। यदि आप अपना बड़ा पैर मारते हैं और अपने नाख़ी को चोट पहुँचाते हैं, डरो मत, क्योंकि यह समय के साथ सामान्य हो जाएगा। उसे छूना न करो, न कि अदालत, लेकिन मोहक! अपवाद नाखून लटका या जाम है, जाहिर है।
  • चित्र शीर्षक में मदद करें एक Toenail बढ़ो वापस जल्दी चरण 2
    2
    कील को सुरक्षित रखें यदि उंगली की त्वचा को उजागर किया गया है, तो आदर्श यह है कि उसे दिन के दौरान बैंड-सहायता के साथ कवर किया जाए और उसे रात में सांस लेना चाहिए। बैंड सहायता से संक्रमण और सॉक्स और जूते के प्रति संवेदनशील त्वचा का घर्षण रोकता है।
  • छवि शीर्षक से मदद एक Toenail बढ़ो वापस जल्दी चरण 3
    3
    उचित आकार के जूते पहनें छोटे जूते (विशेषकर एड़ी के साथ) आसानी से घाव का कारण बन सकते हैं चूंकि उंगलियों को स्थानांतरित करने के लिए ज्यादा जगह नहीं होगी, इसलिए कील की वृद्धि धीमी हो जाएगी।
    • अचानक स्टॉप से ​​बचें जब आप चलना समाप्त करते हैं, उदाहरण के लिए, अपने जूते की छोर से टकराने से अपनी उंगलियों को रोकने के लिए धीरे-धीरे बंद करो
  • चित्र शीर्षक में मदद करें एक Toenail बढ़ो वापस जल्दी चरण 4
    4
    एक करें एक्रिलिक ढाल. यदि आप स्वाभाविक रूप से बढ़ने के लिए कील के लिए इंतजार नहीं कर सकते, तो विशिष्ट जेल और ऐक्रेलिक सामग्री के साथ एक नाखून पुनर्निर्माण विशेषज्ञ सैलून पर जाएं। प्रक्रिया ऐक्रेलिक नाखूनों के समान होती है - पकड़ के लिए प्राकृतिक नाखून का कम से कम एक टुकड़ा होना चाहिए। यह नाखून वृद्धि को तेज नहीं करेगा, लेकिन इस बीच समस्या को छिपाना होगा। कृत्रिम नाखून एक सामान्य कील की तरह चित्रित किया जा सकता है और कोई भी अंतर को ध्यान नहीं देगा, नेल की देखभाल करने के लिए पेडीक्योर को सूचित करने के बारे में सुनिश्चित करें।



  • विधि 2
    तेज विकास

    चित्र शीर्षक से मदद करें एक Toenail बढ़ो जल्दी वापस कदम 5
    1
    नाखून में जैतून का तेल, नारियल के तेल या सन बीज का तेल पास करें। आप उंगली की त्वचा को मज्जा करेंगे, वसूली में तेजी लाएंगे अपनी पसंद के उत्पाद पर एक कपास की गेंद को कम करना और हल्के ढंग से अपनी उंगली के खिलाफ टैप करें। एक और विकल्प है उत्पाद के साथ एक कंटेनर को भरना और दस मिनट के लिए उंगली भिगोना छोड़ना है, हालांकि इस तरह की तकनीक कम कुशल है
    • त्वचा के माध्यम से तेल को अवशोषित करने के लिए आवेदन के एक घंटे बाद खुले जूते पहनें (या नंगे पैर हो) यदि आप उत्पाद की कार्रवाई के लिए अधिक समय देते हैं, तो प्रभाव मजबूत होगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से मदद एक Toenail बढ़ो जल्दी 6 कदम
    2
    चलो हरी चाय में भिगोना। पहले गर्म पानी के साथ एक बड़ा कटोरा भरें हरी चाय के तीन पाउच जोड़ें और पांच मिनट के लिए सोखें। आरामदायक कुर्सी के सामने फर्श पर कंटेनर रखें। बैठो और 15 मिनट के लिए पानी में अपना पैर रखो - या जब तक पानी शांत नहीं हो जाता
    • उपचार के अंत में अपने पैरों को सूखने के लिए तौलिया लें।
    • नेल विकास चरण के दौरान प्रक्रिया दो-दो दिन दोहराएं। चाय त्वचा को आराम देगा और वसूली को उत्तेजित करेगा।
  • चित्र शीर्षक में मदद करें एक Toenail बढ़ो वापस जल्दी 7 कदम
    3
    संतरे का रस का प्रयोग करें पैर एक दिन में दस मिनट के लिए ताजा संतरे का रस में भिगो दें। फिर इसे गर्म पानी से कुल्ला, सूखी और एक मॉइस्चराइज़र लागू करें। प्रक्रिया को दोबारा दोहराएं जब तक कील न हो जाए।
  • छवि शीर्षक में मदद करें एक Toenail बढ़ो वापस जल्दी चरण 8
    4
    बायोटिन की खुराक की कोशिश करें बायोटिन नाखूनों और बालों के विकास के लिए ज़िम्मेदार पदार्थ है बस उसकी कमी के कारण विकास में कमी आती है, खुराक का उपयोग तेजी से बढ़ता है अधिक बायोटिन का उपभोग करने के लिए, पूरक के लिए देखो जिलेटिन "
    • सावधानी: प्राकृतिक जिलेटिन वाले खुराक मूत्र में बढ़ते क्रिस्टल के कारण जाना जाता है, जो कुछ लोगों में गुर्दा की पथरी का कारण बन सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com