IhsAdke.com

कैसे गुवा खाने के लिए

अमरूद एक स्वादिष्ट फल है जिसका रस "देवताओं का अमृत" माना जाता है। न केवल अपने रस का आनंद लें - पूरे अमरूद को खाया जा सकता है और यह आपको स्वर्ग में महसूस कर देगा। एक अमरूद को चुनने, तैयार करने और खाने का तरीका जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
एक बोआ गुया चुनें

चित्रा का नाम खाएं गर्बा चरण 1
1
नरमतम अमरूद संभव के लिए देखो यह नरम है, मीठा और अधिक स्वादिष्ट यह होगा। ध्यान रखें कि जब वे बहुत नरम होते हैं तो बेहतर होने पर भी वे तेजी से खराब होते हैं। गोगो खरीदने के बाद, आप सड़ने से करीब दो दिन पहले ही होंगे, यह निर्भर करता है कि आप उन्हें खरीदते समय कैसे परिपक्व होते हैं।
  • अगर आप परिपक्व हो, तो यह जानना ज़रूरी है कि आप सावधानी से निचोड़ लें। यदि यह थोड़ा सिंक करता है, तो यह परिपक्व है।
    चित्रा का नाम खाएं गवावा चरण 1 बुलेट 1
  • चित्रित कराया खाने वाला गवा चरण 2
    2
    अमरूद पर दाग के लिए देखो बिना दाग के बिना अमरूद का चयन करना आवश्यक है दाग या घावों का मतलब है कि फल सड़ा हुआ या बेस्वाद है।
  • इट पेआवा स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अमरूद का रंग जांचें परिपक्व लोग ऐसे हैं जो उज्ज्वल हरे से पीले हरे रंग से चले गए हैं यदि आप फलों में गुलाब की छाया देखते हैं, तो यह सही स्थान पर है। यदि आपको कोई पीले रंग नहीं मिल रहा है, तो आप ग्रीन गोजो खरीद सकते हैं और परिपक्व होने की प्रतीक्षा कर सकते हैं।
  • चित्रा का नाम खाएं गवा चरण 4
    4
    अमरूद को सुगंध देना एक बहुत ही परिपक्व अमरूद एक है जो आप इसे अपने नाक पर ले जाने के बिना गंध कर सकते हैं। यह मिठाई और थोड़ा सा musky गंध चाहिए गवा गंध की तलाश करें जो आपके स्वाद के समान गंध आती है।
  • भाग 2
    धुलाई और कट गोइबा

    चित्रा का शीर्षक खाओ गवावा चरण 5
    1
    गवाओं को धो लें आपको सभी अमरूदों को धोना चाहिए क्योंकि पेल्स खाद्य होते हैं। बैक्टीरिया वृद्धि को रोकने के लिए ठंडे पानी के साथ फल कुल्ला। उन्हें कागज तौलिया के साथ सूखी।
  • चित्रित कराया खाने वाला गवावा चरण 6



    2
    एक काटने बोर्ड पर अमरूद डाल दिया। इसे चाकू से आधा में काट लें ग्वान को काटने के लिए आम तौर पर भैंस की चाकू सबसे अच्छी होती है
    • आप उन्हें छमाही में काट कर या उन्हें छोटे टुकड़ों में टुकड़ा कर सकते हैं।
      चित्रा का नाम खाएं गवावा चरण 6 बुलेट 1
  • चित्रित कराया खाने वाला गवा चरण 7
    3
    अमरूद खाओ आप इसे पूरे (खाल और सभी के साथ) खा सकते हैं या अंदर से हटा सकते हैं कुछ लोग अपने गोगो में मसालों डालते हैं, जैसे सोया सॉस, चीनी या सिरका
  • चित्र नाम खाओ गवावा चरण 8
    4
    उन हिस्सों को रखें जिन्हें आप नहीं खाते हैं आप प्लास्टिक की फिल्मों में स्लाइस लपेटें और फ्रीजर में चार दिनों तक स्टोर कर सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप चार दिनों में अमरूद नहीं खाएंगे, तो उसे फ्रीज कर दें। फ्रोजन गेवास फ्रिसर में आठ महीने तक रह सकते हैं।
  • भाग 3
    गवा के साथ क्या करना है के अन्य विचार

    1. 1
      अपने अगले बारबेक्यू में एक उष्णकटिबंधीय स्पर्श जोड़ना चाहते हैं? एक अमरूद बीबीसी सॉस बनाओ
    2. 2
      नाश्ते के लिए खाने के लिए एक अमरूद केक बनाने का प्रयास करें।
    3. 3
      एक स्वादिष्ट अमरूद जेली तैयार करें सामान्य जेली स्वाद को अलग रखें और अधिक उष्णकटिबंधीय बनाओ। आप इसे अमरूद के टुकड़ों से तैयार कर सकते हैं।
    4. 4
      थोड़ा अमरूद रस के साथ अपने क्लासिक मिमोसा को मजबूत करें। स्पार्कलिंग वाइन के साथ नींबू के रस के मिश्रण के बजाय, अमरूद का रस जोड़ने का प्रयास करें। बस शराब, कुछ रस और दो या तीन चेरी डालना

    युक्तियाँ

    • पता है कि अमरूद पका हुआ है - आमतौर पर यह पीला हो जाता है
    • अमरूद खाने पर सावधानी बरतें क्योंकि उनके पास बीज हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com