IhsAdke.com

कैसे चिंराट चिंराट पील करने के लिए

बहुत से लोग चिंराट खाना पसंद करते हैं, लेकिन हर कोई जानता है कि कैसे ठीक से छीलना ध्यान दें कि निम्न निर्देश पकाया चिंराट छीलने के लिए हैं - हालांकि, विधि कच्चे के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है एक टिप बड़ी झींगे पर अभ्यास करना है और फिर आपके तकनीक को एक बार परिपूर्ण कर लेने के बाद छोटे से आगे बढ़ें।

चरणों

पील एक पका हुआ झींगे चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच, एक हाथ से चिंराट के किनारों को पकड़ो, अपने पैरों का सामना करना पड़ रहा है। अपने मुफ़्त हाथ से, अपने अंगूठे और तर्जनी के रूप में अच्छी तरह से क्रस्टेशियन के सिर के किनारों को समझें।
  • पील ए कूक्ड प्रॉन चरण 2 नामक चित्र
    2
    चिंराट सिर इसे बाहर खींचकर और नीचे की ओर का उपयोग कर निकालें। फिर इसे त्यागें जिस हाथ से सिर हटाया गया था, एक आंदोलन से सभी पैरों को हटा दें - यह चिंराट के शरीर के खोल को छोड़ने में मदद करेगा।



  • पील ए कूक्ड प्रोन पैन 3 नामक चित्र
    3
    अपने अंगूठे के साथ शरीर से शेल खींचें, चिंराट पेट के नीचे से शुरू होता है जहां पैर हटा दिए गए थे। यदि क्रस्टासियन अंडे ले जा रहा था, पल यह पकड़ा गया था, यह काम गंदगी पैदा कर सकता है। इसके अलावा, झींगा पूंछ खींचो। यदि पिछले चरण सही तरीके से किए जाते हैं, पूंछ और छील को एक पूरे टुकड़े में आना चाहिए, जिससे कोई भी खाद्य मांस वापस ले लिया पूंछ पर नहीं बचे।
  • पील ए कुक प्रॉन इंट्रो नामक छवि
    4
    उसके बाद, चिंराट तैयार हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • बड़े झींगे के मामले में, शिरा को हटाने के लिए इसे छीलने के बाद crustacean के ऊपरी शरीर के साथ कटौती करना संभव है।

    चेतावनी

    • झींगा सिर के शीर्ष पर स्थित इंगित भाग को छूने से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com