IhsAdke.com

बैग में अल्कोहल पेय पदार्थ कैसे बचाएं

सूटकेस में शराब लेना भ्रमित हो सकता है विमान पर मादक पेय पदार्थों को परिवहन करने का निर्णय लेने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप नियमों और कानूनों से अवगत होते हैं जो एक विमान में अल्कोहल पेय पदार्थों के परिवहन को विनियमित करते हैं, जैसे कि मात्रा की सीमा और बोतलों और बोतलों की सामग्री। एक बार नियमों को समझने के बाद, आप अपने अगले विमान यात्रा पर अपने सूटकेस में मादक पेय पदार्थों को कानूनी रूप से संग्रह और परिवहन कर सकते हैं। बस देखने के लिए जांचें कि क्या आपने सही तरीके से पेय को संग्रहीत किया है ताकि आप टूटी हुई बोतल के साथ अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच सकें!

चरणों

विधि 1
नियमों के बाद

पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 1
1
जांचें कि क्या आप पीने के लिए काफी पुरानी हैं अधिकांश देशों में, यह विमान में बोर्ड पर शराब ले जाने के लिए कानूनी है, चाहे वह हाथ से बचे या प्रेषित हो। हालांकि, आप इस के लिए कानूनी उम्र के हैं अमेरिका में, न्यूनतम आयु 21 वर्ष है। ब्राजील में, 18. यदि आप देश छोड़ रहे हैं, तो अल्कोहल पेय लेने के लिए पहले से कम आयु में एयरलाइन से जांच करें।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 2
    2
    मूल बोतल में पेय लें अधिकतर एयरलाइनों और देशों में, परिवहन के लिए मूल पैकेजिंग में पेय को सील किया जाना चाहिए। यह वैध है अगर आप इसे अपने चेक या हाथ के सामान में लेने का निर्णय लेते हैं। घरेलू उड़ानों के लिए एएनएसी नियमों की जांच करें और यदि आप देश छोड़ना चाहते हैं तो आप जिस एयरलाइन को यात्रा करने जा रहे हैं उसकी वेबसाइट देखें।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 3
    3
    विशिष्ट देश के कानूनों की जांच करें विमान पर उठाए गए अल्कोहल पेय पदार्थों के बारे में प्रत्येक देश का अपना नियम है उदाहरण के तौर पर, संयुक्त राज्य अमेरिका में, नेशनल एविएशन एजेंसी ने 70% से अधिक शराब सामग्री के साथ पेय पदार्थों पर प्रतिबंध लगा दिया है। यदि आप अपने देश से बाहर यात्रा कर रहे हैं, विमान पर अल्कोहल पेय के परिवहन से संबंधित कानूनों के बारे में पूछताछ करने के लिए एयरलाइन से बात करें।
    • अमेरिका में, मादक पेय पदार्थों पर 24% से कम अल्कोहल सामग्री के साथ कोई प्रतिबंध नहीं है, जो अधिकांश मदिरा और बीयरों के मामले में होता है, क्योंकि वे खतरे का सामना नहीं करते हैं।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 4
    4
    सीमित मात्रा की जांच करें प्रत्येक देश के पास अपने स्वयं के नियम हैं जिनसे शराब की मात्रा बढ़ सकती है। अमेरिका में, उदाहरण के लिए, एक यात्री उसके साथ पांच लीटर से अधिक नहीं ले सकता है देश के उन कानूनों के बारे में जानकारी के लिए एयरलाइन से संपर्क करें जिन पर आप यात्रा कर रहे हैं।
  • विधि 2
    हैंडबैग में शराब ले जाना

    पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 5
    1
    ध्यान रखें कि आप केवल एयरलाइन द्वारा प्रदत्त शराब पी सकते हैं ज्यादातर उड़ानों पर, विमान के कर्मचारियों द्वारा सेवा की जाने वाली शराब पीना संभव है, जो अमेरिकन एयरलाइंस का मामला है। इसका मतलब यह है कि यदि आप अपने कैरी बैग पर लाए गए शराब पीते हैं, तो आप एक अवरोध कर रहे हैं।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 6
    2
    जांच लें कि हाथ की सामान के लिए स्वीकृत सीमा के भीतर शराब की मात्रा क्या है। आम तौर पर, लेय-ऑन सामान में किए जाने वाले तरल पदार्थ 100 मिलीलीटर से बड़े पैकेज में नहीं होते हैं। देश के आधार पर, सभी तरह के पैकेजिंग को पारदर्शी प्लास्टिक बैग में भी जरूरी होना चाहिए।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 7



    3
    ड्यूटी फ्री में शराब के परिवहन के नियमों को समझें से प्राप्त अल्कोहोल पेय मुफ्त दुकान उड़ानों पर किया जा सकता है, आमतौर पर बोतल 100 मिलीलीटर से अधिक हो सकती हैं, बशर्ते वे पारदर्शी, सीलबंद और ब्रांडेड बैग में हैं। खरीदारी पिछले 48 घंटों के भीतर होनी चाहिए और आपके पास सम्मेलन के लिए चालान होना चाहिए।
    • अमेरिका के मामले में, यदि देश में प्रवेश करने के बाद आपके पास कनेक्टिंग फ्लाइट है, तो आपको सुरक्षा के माध्यम से फिर से जाने की आवश्यकता होगी और हाथ हाथ सामान ले जाने के लिए पारदर्शी प्लास्टिक की थैलियों में 100 मिलीलीटर बोतल का नियम होगा।
  • विधि 3
    चेक किए गए सामान में शराब ले जाना

    पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 8
    1
    सावधान रहें आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने सूटकेस को खोलना है और अपनी सारी शराब की लथपथ चीज़ों को देखना है। अपने चेक किए हुए बैग में शराब पीने का निर्णय करने से पहले, बैग के स्थायित्व और ताकत पर विचार करें और याद रखें कि चेक किए गए थैले हमेशा हवाई अड्डे के कर्मचारियों की देखभाल के साथ लोड नहीं किए जाते हैं।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 9
    2
    बोतलों को सुरक्षित रखें यदि आप अपने चेक बैग में बीयर, वाइन या अन्य मादक पेय ले रहे हैं, तो बोतलों की व्यक्तिगत रूप से रक्षा करना एक अच्छा विचार है उन्हें अखबार, बुलबुला लपेटें या यहां तक ​​कि अपने कपड़े भी पैक करें यह परिवहन के दौरान प्रभावों से दुर्घटनाओं को रोकता है।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 10
    3
    प्लास्टिक बैग में बोतलें पैक करें प्लास्टिक की थैलियों में मादक पेय की अपनी बोतें पैक करने से क्षति के जोखिम को कम किया जा सकता है यदि वे रास्ते पर टूटते हैं या लैंडिंग के बाद कन्वेयर बेल्ट पर आपका बैग फेंका जाता है। वायुरोधी समापन के साथ बैग का उपयोग करें और यदि संभव हो तो दो बोतल में दो बैग पैक करें।
  • पिक्चर अल्कोहल इन पर्स लैग्स पेज 11
    4
    बोतलों के बीच एक बाधा रखो यदि आप अपने सामान में एक से अधिक बोतल ले रहे हैं, तो उन दोनों के बीच एक अवरोध के साथ उन्हें बचाने के लिए एक अच्छा विचार है आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह एक बोतल के लिए है जिसे दूसरे को मारा और ब्रेक करें। बाधा कुछ आसान हो सकता है, जैसे लुढ़का कपड़े या जूता पैर यह आपके गंतव्य पर पहुंचने पर आपको सिर दर्द से बचने में मदद कर सकता है।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 12
    5
    अपने बैग के अंदर की रक्षा करें तौलिए और कंबल सहित अपने नरम कपड़े के साथ अपने सूटकेस के किनारे, तलवों और शीर्षों को कवर करें यह प्रभाव के समय में बाहर और अंदर के बीच में एक अवरोध पैदा करने में मदद करेगा, पेय पदार्थों की रक्षा करना।
  • पिक्चर अल्कोहल में आपका सामान चरण 13
    6
    पेय के लिए निजी परिवहन सेवा को भर्ती करने पर विचार करें कभी-कभी इस तरह से अपने मादक पेय पदार्थों को लेना आसान होता है। आप बहुत काम से बचेंगे और वे गंतव्य पर सुरक्षित पहुंचेंगे। कई चार्टर कंपनियां आपके लिए पेय ले सकती हैं यह एक बढ़िया विकल्प है यदि आप अनुमति से अधिक शराब के साथ यात्रा करना चाहते हैं या यदि बोतलें आपके सूटकेस में फिट नहीं हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com