IhsAdke.com

कैसे नीदरलैंड में स्थानांतरित करने के लिए

सुंदर नीदरलैंड में जाना चाहते हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं पता कि यह कैसे करना है? नीदरलैंड वास्तव में एक महान जगह है जब आप बस गए हैं, लेकिन अनुभव थोड़ा मुश्किल हो सकता है इस अनुच्छेद के साथ, हम आशा करते हैं कि आप विंडमिल भूमि में अपने अनुभव को कम करना चाहते हैं।

चरणों

नीदरलैंड्स चरण 1 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
नीदरलैंड खोजें. आपको देश के बारे में जितना संभव हो उतना जानकारी जानना होगा। संस्कृति, इतिहास और कानून अच्छे प्रारंभिक बिंदु हैं। फिर भोजन और भाषा जैसी चीजों की खोज करें
  • नीदरलैंड में श्रम बाजार की समीक्षा करें और देखें कि कर्मचारियों द्वारा कौन से क्षेत्र की मांग है यहां नौकरी खोजने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ कंपनियां हमेशा योग्य आप्रवासियों की तलाश में हैं। पता है कि यह अस्पष्ट हो सकता है कि डच नागरिक नहीं चाहते हैं, इसलिए बहुत अधिक वांछित नहीं होने की बहुत संभावना है
  • अगर आपके पास बच्चे हैं, अच्छे स्कूल या डे केयर सेंटर देखें
  • चित्र शीर्षक से नीदरलैंड्स चरण 2 पर जाएँ
    2
    सभी आवश्यक दस्तावेज़ अलग करें यह हिस्सा आवश्यक है या आपकी प्रविष्टि को प्रतिबंधित कर दिया जाएगा और आपको अवैध आव्रजन के प्रयास के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है। आपको पासपोर्ट, वीजा, वर्क परमिट और निवास परमिट की आवश्यकता होगी इसके अलावा जन्म और शादी के प्रमाण पत्र जैसे महत्वपूर्ण दस्तावेजों की प्रतियां ले लो।
    • अपनी स्थिति के लिए विशिष्ट आवश्यकताओं के बारे में पूछताछ करने के लिए डच दूतावास पर जाएं। यदि आप ब्राजील के नागरिक हैं, तो आपको 3 महीने से अधिक समय तक वहां रहने की योजना बना रहे हैं, तो आपको वीजा और अस्थायी निवास परमिट (एमवीवी) की आवश्यकता होगी। वीज़ा के लिए आवेदन करने के लिए, आपको अपने पासपोर्ट, दो रंगीन फोटो, एक पूर्ण और ठीक से हस्ताक्षरित फॉर्म और आपके परिवर्तन से संबंधित अन्य दस्तावेज, जैसे काम अनुबंध, आदि लाना चाहिए।
  • नीदरलैंड्स चरण 3 में ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    डॉक्टर के पास जाओ, आवश्यक टीके लें और आवश्यक स्वास्थ्य प्रमाण पत्र लें।
  • नीदरलैंड्स चरण 4 में ले जाएँ शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपना बजट सेट करें. अब जब आपने फैसला किया है कि आप बदलना चाहते हैं, तो धन जुटाने का समय है। सुनिश्चित करें कि आपके पास संपत्ति के प्रकार के लिए पर्याप्त पैसा है एम्स्टर्डम के केंद्र में एक अपार्टमेंट? एक 3 बेडरूम कुटीर? आप किस प्रकार की संपत्ति खोज रहे हैं यह तय करें इसके बारे में ध्यान से सोचें नीदरलैंड्स में यहां कुछ सामान्य संपत्ति की कीमतें हैं:
    • अंकुरित घर (पुराने घरों और देश के घरों सहित) - अनुमानित £ 300,000 / यूएस $ 435,000
    • टाउनहाउस - लगभग £ 150,000 / यूएस $ 215,000
    • एपार्टमेंट्स - लगभग 55,000 / यूएस $ 80,000
    • टाउनहाउस सदनों - लगभग £ 200,000 / यूएस $ 300,000
  • नीदरलैंड्स चरण 5 में ले जाएँ शीर्षक वाले चित्र
    5
    हॉलैंड को अपना टिकट खरीदें सबसे आसान है, लेकिन हमेशा सबसे सस्ता नहीं, रास्ता हवा की यात्रा है यदि आप यूरोप में रहते हैं, तो आप बस या जहाज से जा सकते हैं। एक शांत और तनाव मुक्त यात्रा के लिए, सभी आवश्यक विवरण लिखें जैसे उड़ान संख्या, हवाई अड्डे और चेक-इन समय।
  • चित्र शीर्षक से नीदरलैंड्स चरण 6 पर जाएँ
    6
    अपने बैग पैक करें. बड़ी वस्तुओं को अलग से भेज दिया जा सकता है, इसलिए केवल सूटकेज़ में फिट बैठो! उदाहरण के लिए आइपॉड और पुस्तकों जैसे आइटम, लेय-ऑन सामान में रखे जा सकते हैं और यात्रा करते समय आपको विचलित करने के लिए काम करते हैं। सबसे जरूरी चीजें हैं कपड़े, टॉयलेटरीज़, भोजन और पेय, और सबसे महत्वपूर्ण: धन। यदि आपको अधिक भाषा नहीं पता है, तो भी एक शब्दकोश ले लो डच के बोलने में सीखने में कुछ समय लगता है।
    • आप इस तरह के बिजली शेवर या हेयर ड्रायर के रूप में उपकरणों ले जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें वोल्टेज नीदरलैंड, जो 220 volts.Caso है आप एक कनवर्टर खरीदने या बैटरी उपकरणों का उपयोग करने की जरूरत है, नहीं कर रहे हैं के साथ संगत है।
    • डच नेशनल टूरिज्म बोर्ड के अनुसार, डच कपड़ों के संबंध में आराम कर रहे हैं, इसलिए पहनें जो आपको सहज बनाती हैं उदाहरण के लिए, एम्स्टर्डम एक ऐसा शहर है जहां लोग जींस और टी-शर्ट के ओपेरा में जाते हैं। लेकिन नौकरी के साक्षात्कार में जाने और स्टाइलिश रेस्तरां में खाने के लिए, सूट और टाई (पुरुषों के लिए) या स्कर्ट (महिलाओं के लिए) चुनें। साथ ही, मौसम के अनुसार अपने कपड़े चुनें: गर्मी और गर्म कपड़े के लिए शॉर्ट्स पहनें और रेनकोट पहनें, जो जनवरी और फरवरी की ठंड के लिए उपयुक्त है।
  • चित्र शीर्षक से नीदरलैंड्स चरण 7 पर जाएँ
    7
    अपनी मुद्रा को यूरो में परिवर्तित करें याद रखें, आप जितना अधिक पैसे लेते हैं, उतना आसान होगा कि आपका जीवन हॉलैंड में होगा और यह मत भूलो कि यूरो अपने देश की मुद्रा की तुलना में अधिक या कम हो सकती है, इसलिए अपने पैसे की उपज बनाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय बाजार पर नजर रखो!
  • नीदरलैंड्स चरण 8 में ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपनी बचत एक डच बैंक में स्थानांतरण करें आप यह इंटरनेट पर या व्यक्तिगत रूप से कर सकते हैं बैंक के कर्मचारी आपको इस प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने में मदद करेंगे। कुछ डच बैंक जहां आप अपना खाता खोल सकते हैं: फोर्टिस बैंक और एसएनएस बैंक
  • नीदरलैंड्स चरण 9 में ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    9
    जांच करें कि आपकी स्वास्थ्य योजना कैसे काम करेगी यदि आपके पास एक अंतरराष्ट्रीय कवरेज योजना है, तो आपको तब तक पहुंचा जा सकता है जब आपको इसकी आवश्यकता होती है - इसका मतलब है कि आपकी योजना के अंतर्गत आने वाली सभी सेवाओं का ध्यान रखा जाएगा कवरेज देश में खर्च किए जाने वाले समय पर निर्भर करता है। स्वास्थ्य योजना बनाएं और अच्छे मिल जाएं huisarts (मेडिकल)। यदि आपके पास कोई योजना नहीं है, तो आप अभी भी सेवा प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन खाता अधिक होगा। हालांकि, सभी अस्पतालों में स्वास्थ्य योजना के बिना रोगियों के लिए धन है - वे कभी भी देखभाल से इनकार नहीं करेंगे 1 जनवरी 2006 से, प्रत्येक डच नागरिक या देश के निवासी के लिए प्रति वर्ष € 900 से 1000 के लिए एक स्वास्थ्य योजना हो सकती है। आप अपनी योजना का चयन कर सकते हैं और बुनियादी पैकेज में नहीं दी गई अतिरिक्त सेवाओं के लिए ऑप्ट-इन कर सकते हैं।
    • नीदरलैंड यूरोपीय संघ, यूरोजोन देशों और देशों जैसे ऑस्ट्रेलिया, केप वर्डे, क्रोएशिया, मोरक्को, ट्यूनीशिया, तुर्की, यूगोस्लाविया (कोसोवो, मोंटेनेग्रो, सर्बिया, Vojvodina के संघीय गणराज्य के रूप में के देशों के साथ समझौतों पारस्परिकता के लिए स्वास्थ्य योजना नहीं है ), बोस्निया और हर्ज़ेगोविना और मैसिडोनिया। अन्य देशों में, यदि इलाज अपने देश में लौटाए जाने तक नहीं किया जा सकता है, तो देखभाल की सुविधा प्रदान की जाएगी।
    • यदि आपके देश में नीदरलैंड के साथ स्वास्थ्य बीमा समझौता नहीं है, तो आपको यात्रा बीमा करना होगा, जिसमें चिकित्सा देखभाल के लिए कवरेज शामिल है यदि आपके पास नीदरलैंड में चिकित्सा देखभाल के बारे में अधिक प्रश्न हैं, तो आप Agis International Health Insurance Section (31) (0) 30 233 06 00 को कॉल कर सकते हैं।
  • नीदरलैंड्स चरण 10 में ले जाएँ शीर्षक वाले चित्र
    10
    भाषा सीखिए आरंभ करने के लिए किताबें और सीडी खरीदें और अगर आपके पास अतिरिक्त पैसा है, तो डच कक्षाएं लें। यह भाषा सीखना थोड़ा मुश्किल हो सकती है, लेकिन अगर आप जर्मनी, स्विटजरलैंड, ऑस्ट्रिया या अंग्रेजी बोलने वाले देशों से हैं तो यह आसान होना चाहिए। डच भाषा बाहरी लोगों के लिए कठिन है।



  • चित्र शीर्षक से नीदरलैंड के कदम 11
    11
    नीदरलैंड में एक संपत्ति के लिए खोजें. वहां रोजमर्रा की जिंदगी का स्वाद लेने के लिए देश की यात्रा करें। किसी संपत्ति को खोजने का सबसे अच्छा तरीका ब्रोकर के माध्यम से होता है वे महान सलाह देंगे एक संपत्ति खोजने का एक अन्य अच्छा तरीका इंटरनेट और कैटलॉग के माध्यम से है
  • नीदरलैंड्स स्टेप 12 में ले जाएँ
    12
    अपने पालतू जानवरों की देखभाल करें यदि आप यूरोपीय संघ के किसी दूसरे देश से आगे बढ़ रहे हैं, तो आपके पालतू जानवरों को पासपोर्ट की आवश्यकता होगी एक पंजीकृत पशुचिकित्सा से इसे प्राप्त करना संभव है आपके पालतू जानवर को भी एक चिप की आवश्यकता होगी अपनी यात्रा से कुछ हफ्ते पहले आपके पालतू जानवर के सभी दस्तावेज करें, क्योंकि इसमें सबकुछ तैयार होने में समय लगता है। नीदरलैंड में आगमन पर, यदि आपके पालतू जानवर के पास पासपोर्ट नहीं है, तो उसे रेबीज के टीके की खुराक लेनी होगी और उसे 30 दिनों के लिए रखा जाना चाहिए। कुछ जानवरों के लिए स्वास्थ्य प्रमाणपत्र (पक्षी, घोड़े, गायों और लोमड़ियों) लेने के लिए आवश्यक है। अन्य जानवरों के लिए, पासपोर्ट में प्रमाणपत्र लेना जरूरी नहीं है। खरगोश, खरगोश और मछली हॉलैंड में बिना किसी समस्या के लाया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें नीदरलैंड के सीमा शुल्क विभाग.
  • चित्र नीदरलैंड्स चरण 13 में ले जाएँ
    13
    खुद को प्रियजनों के लिए जाना जाता है अगर वे यात्रा में आप के साथ नहीं है यह आपकी चाल का एक भावुक हिस्सा है, इसलिए रूमाल लाकर याद रखना! सभी को गले लगाओ और उन्हें बताओ कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। उन्हें पता चलें कि वे हमेशा आपकी यात्रा कर सकते हैं हर किसी के साथ संपर्क में रहने का वादा करो
  • नीदरलैंड्स चरण 14 में ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    14
    आने हवाई अड्डे / बंदरगाह / रेलवे स्टेशन / बस स्टेशन के लिए बहुत जल्दी है, तो आप अपने प्रस्थान समय ढीली नहीं करते! यदि आप हवाई अड्डे पर हैं, तो आप एक सैर ले सकते हैं और दुकानों को देख सकते हैं।
  • नीदरलैंड्स चरण 15 में ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    15
    अपना चेक-इन बनाओ. सुनिश्चित करें कि आपके पास पासपोर्ट और सभी आवश्यक दस्तावेज़ हैं। अगर ऐसा नहीं है, तो आपको समस्याएं हो सकती हैं इन दस्तावेज़ों को आपके साथ लेना महत्वपूर्ण है
  • नीदरलैंड्स स्टेप 16 पर ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    16
    बोर्डिंग, और हॉलैंड की यात्रा यात्रा के दौरान आराम करें और नए देश में एक नया जीवन शुरू करने के विचार के बारे में उत्साहित करें, और यह आपके लिए एक सुंदर साहसिक होगा। इसके अलावा, अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के बारे में चिंता न करें, क्योंकि वे आपसे मिलने आएंगे। क्या अधिक है, आप कई नए दोस्त बना देंगे!
  • चित्र शीर्षक से नीदरलैंड्स चरण 17 पर जाएँ
    17
    एक संस्कृति सदमे के लिए तैयार हो जाओ कुछ चीज़ों के साथ समायोजित करने के लिए समय लेना चाहिए, जैसे कि ट्रैक के दूसरी तरफ ड्राइविंग करना या तापमान हालांकि, इसे अच्छा लेने की कोशिश करें और सबकुछ बेहतर लगेगा अनुकूलन समय के साथ आता है
  • नीदरलैंड्स स्टेप 18 में ले जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    18
    लोग मिलो डच बहुत बाहर जाने वाले लोग हैं, लेकिन जब तक आप मित्रों के एक ही चक्र में शामिल नहीं होते हैं, वे आम तौर पर लोगों को अपने घरों में आमंत्रित नहीं करते हैं। हम हॉलैंड के बारे में बात कर रहे हैं, स्पेन या इटली नहीं
    • आप काम पर, पब पर, जिम में, स्कूल में या क्लब में लोगों से मिल सकते हैं एक बार जब आप किसी के घर में आमंत्रित हो जाते हैं, तो आपकी स्थिति परिचित से मित्र तक बदल जाती है। एक बार जब आप किसी के साथ मित्र बन जाए, तो आपको सभी परिवार पार्टियों में भाग लेने के लिए तैयार रहना होगा।
    • जब डच समाज में प्रवेश करते हैं, तो आपके देश के लोगों से बात करना दिलचस्प है, जो पहले से समान स्थिति का अनुभव कर चुके हैं। नीदरलैंड में प्रवासी के लिए सबसे अमीर स्रोतों में से एक है Expatica.
  • चित्र शीर्षक से नीदरलैंड के लिए कदम 19 कदम
    19
    नागरिकता प्राप्त करें डच नागरिक बनने के कई तरीके हैं:
      • जन्म के माध्यम से, अगर माता-पिता में से एक डच है अगर माता-पिता के विवाहित नहीं हैं, तो बच्चा नागरिकता के लिए आवेदन कर सकता है अगर मां डच है अगर माता-पिता शादी नहीं कर रहे हैं, लेकिन केवल पिता डच है, तो उसे जन्म से पहले बच्चे को पहचानना चाहिए।
      • `पसंद की प्रक्रिया` के माध्यम से, आप्रवासियों के बच्चे डच नागरिकता प्राप्त कर सकते हैं यदि वे जन्म लेते हैं या अपनी ज़्यादातर ज़िंदगी अब तक नीदरलैंड में बिता चुके हैं।
      • प्राकृतिक प्रक्रिया के माध्यम से, कोई भी डच नागरिकता के लिए आवेदन कर सकता है।
        • प्राकृतिक प्रक्रिया के लिए, आपको निम्न करना होगा:
          • 18 वर्ष की आयु या उससे अधिक उम्र का होना
          • नीदरलैंड्स, नीदरलैंड एंटिल्स या अरूबा में न्यूनतम अवधि 5 वर्ष तक रहने के लिए (कानूनी तौर पर) रहते हैं। यदि आप एक डच नागरिक के पति या पत्नी के साझीदार हैं, तो आप अपने निवास स्थान पर ध्यान दिए बिना 3 साल की शादी के बाद प्राकृतिक बनाने के लिए आवेदन कर सकते हैं। एकमात्र आवश्यकता यह है कि आपको पति या पत्नी के साथ कम से कम 3 वर्षों तक रहना चाहिए।
          • अनिश्चित अवधि (जैसे, परिवार या काम) के लिए एक निवास की अनुमति दें। अस्थायी निवास परमिट (अध्ययन या चिकित्सा उपचार के लिए) पर्याप्त नहीं है
          • डच समाज के साथ एकीकृत करने के लिए, भाषा को अच्छी तरह से पढ़ें, समझें और समझें। आप को नवाचार परीक्षा पर परीक्षण किया जाएगा
          • पिछले चार वर्षों में, आप को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है या € 2,453.78 से अधिक जुर्माना अदा करने की सजा दी जा सकती है।
          • अपनी वर्तमान नागरिकता को छोड़ने के लिए तैयार रहें कुछ मामलों में, दोहरी नागरिकता की अनुमति है।
          • प्रक्रिया को खरीदने में सक्षम हो आपकी प्राप्ति के आधार पर, सभी प्रसंस्करण एक वर्ष तक लग सकते हैं और लगभग € 1250 (2012 मूल्य) लागत सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • निर्णय लेने में जल्दी मत करो - यह आपके जीवन में एक बढ़िया समय है और केवल आप तय कर सकते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं। आप बहुत ज्यादा पीछे छोड़ रहे हैं, इसलिए आपको हर चीज के बारे में सोचने का अधिकार है
    • आपको जाने से पहले भाषा को अच्छी तरह से पता होना चाहिए कई डच नियोक्ता उन लोगों को नहीं भर्ती करते हैं जो अच्छी तरह से बोल नहीं सकते हैं। यदि आप डच बोलने वाले किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो कुछ पाठों के लिए पूछें।
    • हॉलैंड में नए दोस्त बनाने के इसके फायदे हैं किसी दूसरे देश में दोस्त होने के दौरान हमेशा अच्छा होता है लेकिन बहुत सारे लोग शानदार हो सकते हैं, क्योंकि वे बहुत सी चीजों के साथ मदद करेंगे, जिनमें सरलतम लोग शामिल होंगे, कॉफी खरीदना या पिज्जा का ऑर्डर करना।
    • होमस्कनेस को दूर करने का प्रयास करें धीरे-धीरे आप नये मित्र बनाते समय परिवार और दोस्तों से दूर रहेंगे। फोन और सभी के ईमेल रखें ताकि आप उनके साथ नियमित रूप से संवाद कर सकें।
    • प्राकृतिककरण के लिए आवेदन करने के लिए, आपको अपने शहर के नगरपालिका रजिस्ट्री कार्यालय में जाना चाहिए। वहां, वे आपकी पहचान और आपराधिक रिकॉर्ड की पुष्टि करेंगे। फिर आपकी फ़ाइल को एक नोट के साथ आप्रवासन सेवा (आईएनडी) को भेजा गया है या नहीं, उन्होंने डच नागरिकता को या तो नहीं देना चाहिए। यदि इंडस्ट्री आपको नागरिकता प्रदान करने का निर्णय करता है, तो दस्तावेज़ को रानी के हस्ताक्षर प्राप्त होंगे और आप आधिकारिक तौर पर एक डच नागरिक बन जाएंगे।
      • प्राकृतिक प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए, इंडस्ट्रीज़ वेबसाइट क्षेत्र पर जाएं। कैसे डच बनने पर
    • अगर आपके पास अतिरिक्त पैसा है, जिसे आप लाने का मन नहीं लेते हैं, तो उसे लाओ! इससे आपके प्रारंभिक जीवन को बहुत कम होगा लेकिन अगर आप अधिक पैसे नहीं ला सकते हैं, चिंता न करें। नीदरलैंड में रहने के लिए एक अपेक्षाकृत सस्ते देश है, और अतिरिक्त पैसे केवल कुछ अतिरिक्त विलासिता के लिए होंगे।

    चेतावनी

    • नीदरलैंड दवाओं के बारे में बहुत उदार है लेकिन सीमाएं हैं और कुछ गलत धारणाएं हैं एक गलत धारणा यह है कि प्रत्येक डच मार्सिजु को धूम्रपान करता है और यह जानता है कि यह निकटतम कॉफी शॉप में कहां से मिल सकता है। सहिष्णुता को चुनाव के साथ करना पड़ता है और अधिकांश डच दवाओं का उपयोग न करने का चयन करते हैं दवा सहिष्णुता की सीमाएं हैं भारी दवाएं बेचना अवैध है और अभियोजन पक्ष को दे सकता है। दो इतालवी पर्यटकों को यह पता चला जब वे डच पुलिस के पास गए और गुणवत्ता परीक्षणों के लिए कुछ भारी दवाओं के लिए पूछा। वे समय पर गिरफ्तार किए गए थे।
    • नीदरलैंड में अधिकांश लोग उचित और बहुत अच्छी तरह से लेकर अंग्रेजी बोलते हैं और बोलते हैं अगर कोई आपको नहीं समझता है, तो सरल शब्दों का प्रयोग करें
    • हॉलैंड में सांस्कृतिक अंतर बहुत बड़े हैं। दक्षिणी लोग फ्रांसीसी के समान हैं, जबकि उत्तर में, विशेषताओं स्कैंडिनेवियाई लोगों के समान हैं। इसके अलावा, डच पुरुष सभी समान नहीं हैं एक बार जब आप आदतों और रीति-रिवाजों को जानते हैं, तो आपको अलग ढंग से सोचेंगे
    • यदि हॉलैंड आपको पसंद करते हैं, तो ठीक है। लेकिन कृपया अपरिपूर्ण नहीं जाना इंडस्ट्री (इमिग्रेशन सेवाओं) के लिए, आपके पास नीदरलैंड में रहने के लिए एक वैध कारण होना चाहिए - उदाहरण के लिए, नौकरी या परिवार आपके पति को साबित करना होगा कि वह आपकी सहायता कर सकता है आजकल एक अनिवार्य परीक्षा भी है जो हॉलैंड जाने से पहले किया जाना चाहिए। इस नियमन के बारे में जानने के लिए कृपया अपने देश में डच दूतावास से संपर्क करें!
    • बहुत से लोग घर जाना चाहते हैं और अंत में, एक बड़ा वित्तीय ऋण मिलता है। आराम का आश्वासन दिया गया कि यह परिवर्तन आप चाहते हैं, क्योंकि यह आपके जीवन को नाटकीय रूप से प्रभावित करेगा
    • डच बहुत खुले और प्रत्यक्ष हैं वे अपने घर देश में नीति से सहमत नहीं हो सकते हैं। नाराज मत बनो, लेकिन एक सूचनात्मक तर्क प्रस्तुत करें
    • डच स्कूल में ब्रिटिश अंग्रेजी सीखते हैं, लेकिन कई अमेरिकन टीवी शो देखता है। अपने शब्दों को अच्छी तरह से चुनें, वे अंग्रेजी के कुछ सामान्य अभिव्यक्तियों को नहीं समझ सकते हैं।
    • आप विदेशी होने पर नाराज हो सकते हैं हालांकि, यह लगभग कभी नहीं होता है। अगर ऐसा होता है, तो सबसे अच्छी बात यह अनदेखी कर देती है शायद वे सिर्फ तुम्हारे साथ खेल रहे हैं
    • एक बड़े शहर में खो जाना बहुत आसान है एम्स्टर्डम जैसी जगहों पर ध्यान रखना, जहां ऐसे भाग होते हैं जहां तक ​​आप उद्यम नहीं करना चाहिए, जब तक आप यह नहीं चाहते।

    आवश्यक सामग्री

    • पासपोर्ट और कानूनी दस्तावेज
    • पैसा
    • एक नया घर
    • टेलीफोन (वैकल्पिक, रिश्तेदारों और मित्रों से संपर्क करने के लिए)
    • परिवहन टिकट (यदि आवश्यक हो)
    • फर्नीचर (अगर आपका हल्का)
    • नक्शा
    • एक कार (या साइकिल)

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com