IhsAdke.com

ड्रम कैसे बनें

एक ढोलकिया होने के नाते बहुत कुछ है, कुछ आज्ञाओं को चिल्लाने से ज्यादा। यह भी शिक्षण और अग्रणी है, अग्रणी और निर्णय लेने एक अच्छा ड्रमर एक समूह को अपनी सबसे अच्छी कोशिश करने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है।

चरणों

  1. 1
    मार्च और अच्छी तरह से मार्च को जानें आप बैंड या कोरियोग्राफ़िक बॉडी के सामने होंगे, सभी का ध्यान आपके लिए बदल गया है, इसलिए आपको अपने समूह की चाल शैली का उदाहरण देना चाहिए। आसन और आकार मौलिक हैं उनकी तकनीक पूरे समूह के लिए एक उदाहरण भी तैयार करेगी।
    • यदि आप समूह को परेड में निर्देशित करेंगे तो विश्वासपूर्वक वापस जाने में सक्षम होने के लिए विशेष ध्यान दें। एक पूरा कदम बनाए रखने और विश्वास रखना कि फर्श कहीं भी नहीं जा रहा है। यदि आप ड्राइव करने के लिए पीछे की तरफ जा रहे हैं, तो भी अपने परिसंघ में बदलते रहें। विकास से आपके रिटर्न पर करीब चार चरणों की गणना करना याद रखें
    • अपनी गलतियों की घोषणा न करें यदि आप किसी प्रदर्शन के दौरान एक गलती करते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके ठीक करें और जारी रखें जैसे कि कुछ नहीं हुआ है। एक विफलता के प्रभाव को कम करने के लिए अपना संतुलन और आत्मविश्वास बनाए रखना एक मुश्किल काम होगा।
  2. छवि शीर्षक पीडी 2 07 20
    2
    अच्छी तरह से स्पर्श करें गतिशीलता और समय पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि ये तत्व हैं जिन्हें आप समूह के लिए व्याख्या और परिभाषित करने के लिए चार्ज किया जाएगा। यह जरूरी है कि आप एक से पहले एक कंडक्टर का पालन कैसे करें
  3. चित्र इम्ग_3567 फसल 8780
    3
    ड्राइव करने के लिए जानें दो से चार मानक टेम्पो आवश्यक हैं और अधिकांश मार्च को कवर करते हैं, लेकिन यदि आप स्टार स्पेंगल बॅनर (अमेरिकी राष्ट्रगान) को चलाने के लिए जा रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि तीन में कैसे चलाना है आपके शो की जटिलता के आधार पर, अन्य संकेतकों की आवश्यकता हो सकती है। अपने बैंड या निर्देशों के निर्देशक या अधिक अनुभवी ढोलकिया से पूछें। आप अपने बैंड या अन्य रिकॉर्ड किए गए संगीत से दर्ज संगीत आयोजित करके अभ्यास कर सकते हैं
    • एक ऑर्केस्ट्रा आयोजित करने के विपरीत, एक बैरल की तरह चलना आम तौर पर हाथ से फ्लैट या थोड़ा घुमावदार, साथ में उंगलियों के साथ किया जाता है। आप अंगूठे और मध्य, अंगूठी और पिंकी उंगलियों के साथ सफेद टेप या काले इन्सुलेशन टेप के साथ अपने दस्ताने (आप को लक्ष्य करने के लिए अपनी तर्जनी की आवश्यकता होगी) के साथ मिलकर समय की गिनती करने की कोशिश कर सकते हैं। जो भी रीजेंसी शैली आप उपयोग करते हैं, याद रखें कि आपकी उंगलियों को साफ दिखना होगा और दूरी से दिखाई देना चाहिए।
    • एक बार जब आप अलग-अलग सलाखों के मूल पैटर्नों में महारत हासिल कर लेते हैं, तो गतिशीलता और बंद होने पर काम करें। अधिक जोरदार इशारों से अधिक प्रभुत्व दिखाई देता है
    • जब बैंड को प्रत्येक आठवें नोट के लिए क्यू की जरूरत होती है, तो केवल उप-विभाजित करें अन्यथा, बीट का उपखंड गिनती पर बैंड को भ्रमित कर सकता है।
    • स्टॉप और स्टार्ट पर काम करते हैं, दोनों अपने आप से और समूह के साथ। एक पिक-अप या सीसा-इन हिट करें, उसके बाद एक मजबूत हरा शुरू करें। को रोकने के लिए एक काटने के संकेत दे समूह के साथ काम करते समय, यह सुनिश्चित करें कि वे अपने इशारों को सही ढंग से व्याख्या करते हैं और यह कि हमलों और लॉन्चें स्पष्ट हैं।
    • प्रत्येक नए गीत शुरू करने या बंद करने से पहले, अपने सिर में समय लें, मानसिक रूप से गाना गायन करें
    • एक फील्ड शो में गाने के बीच उचित अंतराल के बारे में निर्देशक से पूछें। सुनिश्चित करें कि रंग रक्षक, फ्रंट प्लाटून, और अन्य लोगों को यदि आवश्यक हो तो उपकरण को रीसेट करने और बदलने का समय है।
    • अभिव्यंजक रहें आप अपने समूह को उच्च या निम्न, तेज या धीमी, अधिक पैरटा या अधिक स्टैकाटा रहने के लिए मार्गदर्शन करेंगे। उन्हें अपने इशारों के माध्यम से आना।
    • सभी वर्गों का आचरण करें, न कि आपका यदि आपने ट्रॉम्बॉन खेलते हुए पिछले तीन वर्षों में बिताया है, तो आप निचले झटके वाले वायु उपकरणों पर शून्य हो सकते हैं, उन्हें अधिक बार देख सकते हैं और उन्हें अधिक सुझाव दे सकते हैं। एक पूरे के रूप में समूह को सुनना और अग्रणी बनाना। (इसमें पर्क्यूशन और फ्रंट प्लाटून शामिल हैं। वे आपके समूह के महत्वपूर्ण हिस्से भी हैं।)
  4. 4
    अपने रंग शो को जानें आपके भाग को चलाने के लिए संगीत को याद रखने के साथ ही, आपको पता होना चाहिए कि गीत कब शुरू और बंद हो जाएगा, जब इनपुट, कटौती और गतिशीलता या किसी भी गति के बदलाव के लिए ड्राइव करना चाहिए, और इसी तरह। अपने संगीत की रिकॉर्डिंग प्राप्त करें या इसे दिखाएं और अभ्यास करें। स्कोर को पढ़ने के लिए भी जानें,
  5. चित्र शीर्षक पाडो! 3745
    5
    ग्रीटिंग सीखें शैली स्कॉटिश, ब्रिटिश और अमेरिकी समूहों के बीच भिन्न होती है। सुनिश्चित करें कि आप अपना अधिकार जानते हैं आपकी ग्रीटिंग जो भी हो, उसे एक चिंतनशील कांच की खिड़की या दर्पण या दरवाज़े के सामने अभ्यास करें। स्पष्ट, स्पष्ट, आश्वस्त आंदोलनों के लिए योजना बनाएं। इसलिए आप महसूस कर सकते हैं कि आपकी कलाई सही है और आपकी स्थिति और कोण सही हैं।
    • यदि आपकी ग्रीटिंग एक धूमधाम के साथ हो जाएगी, रीयर्स और एक नियमित बनाएं जिससे आप आसानी से और लगातार कर सकें एक सरल ग्रीटिंग स्पष्ट रूप से एक शानदार शुभकामना से बेहतर है जो आपको धोखा देती है या गिरती है
    • हाथ मत भूलना जो सलामी नहीं है जो कुछ भी आपकी स्थिति (एक छड़ी या राजदण्ड धारण करना, सीधे आपके पक्ष में, या तुला पर) सुनिश्चित करें कि आप सावधान और दृढ़ हैं, विचलित नहीं झूलते हैं हाथ, भी, दृढ़ता से और ठीक स्थिति में होना चाहिए।
    • प्रस्तुतीकरण और evolutions के लिए अपने सामने प्लाटून, रंग रक्षक, और यहां तक ​​कि चियरलीडर्स देखें कि आप शामिल कर सकते हैं। इन सभी समूहों में दृश्य तत्व हैं, जिनका उपयोग आपकी कुछ चीज़ों को प्रेरित करने और पुन: स्टाइल करने के लिए कर सकते हैं।
    • खाते में जनता की दूरी और न्यायाधीशों को ध्यान में रखें बड़े और अधिक दृश्यमान तत्व बनाएं जब दूरी और छोटे तत्व होने पर अधिक विस्तृत हो जाएं।
  6. उत्तरी कांस्टेबुलरी पाइप बैंड ड्रम मेजर 5382 नामक चित्र
    6
    यदि आप एक का उपयोग करेंगे तो स्टिक या राजदंड को हेरफेर करने का तरीका जानें फिर, रहस्य व्यावहारिक है, और शैली बदलती है। सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा समय है समय को बनाए रखने के लिए, सुनिश्चित करें कि छड़ी या राजदण्ड का कोण गति के सभी प्रकार के अनुरूप रहता है।
    • कुल राजनीति
      यदि आप एक छड़ी या राजदण्ड का उपयोग करने जा रहे हैं, तो प्रदर्शन से पहले अपनी वर्दी पर अभ्यास करें। यह किसी भी वर्दी के लिए दोगुना, केप या अन्य फीचर शामिल है, जो आपके आंदोलनों में हस्तक्षेप कर सकता है। अपनी टोपी फेंकने या मजाकिया न्यायाधीश बनाने पर किसी को भी प्रभावित नहीं किया जाएगा
  7. 7
    मूल मार्चिंग को सीखना सीखें शुरुआती बैंड शिविर में भाग लेना यदि आपको याद नहीं है कि अपने समूह की बुनियादी अवधारणाओं को कैसे समझा जाए। यह याद रखने की कोशिश करें कि आपके लिए चलना सीखना, और अपने नए सदस्यों को धैर्य से अभ्यास के माध्यम से मार्गदर्शन करने के लिए ऐसा क्या था।
  8. मार्चिंग बैंड प्रतियोगिता 5441 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अगर समूह फ़ील्ड शो करता है तो रेटिंग को प्रशिक्षित करने का तरीका जानें। ड्रमर्स मोरेस को अक्सर यह सिखाने में मदद करने के लिए कहा जाता है कि क्या करना है यदि आपको पदों को मापने की आवश्यकता है, तो एक मानक चरण का अभ्यास करें



  9. 9
    अपनी आवाज़ को डिज़ाइन करें और सीखें कि कैसे कमांड देना है
    • डायाफ्राम के माध्यम से चिल्लाओ
    • एक टोन खोजें जो आपके लिए सहज है अगर आप कमांड देने के लिए अपनी आवाज़ की टोन बदलते हैं, तो यह थोड़ी कम होनी चाहिए
    • याद रखें कि कमांड की ताल समूह को ताल को आज्ञा निष्पादित करने देता है। एक मध्यम, स्थिर गति पर कमांड दें एक समय में जाओ, जो आपको संगीत में ले जाता है
  10. 10
    चित्र शीर्षक Metal_whistle_732
    सीटी आज्ञाओं को जानें और उन्हें अपने समूह के साथ अभ्यास करें।
    विशेष रूप से परेड में, समूह बिखरे हो सकता है या आवाज़ के आदेशों के लिए भीड़ बहुत शोर हो सकती है इन मामलों में आपको अपने सीटी के साथ समूह को शुरू करना होगा।
    • सीटी कमांड ताल में काम करते हैं इन लय का अभ्यास करें
    • सीटी आज्ञाओं को बहुत मजबूत होना चाहिए। बहुत सारे हवा और डायाफ्राम समर्थन का उपयोग करें
    • सीटी के आदेश ताजा होने चाहिए जीभ को स्पष्ट करें जैसे कि वह एक वायु यंत्र बज रहा था। हवा अचानक बंद करो
    • रबर अस्तर और सीटी के लिए रस्सियां ​​रंगों की एक विशाल विविधता में उपलब्ध हैं। सबसे पहले अपनी सीटी पकड़ लेंगे, ऐसा न करें, बाद में आपको थोड़ी सी काटने के लिए और अधिक आरामदायक बना देगा।
    • एक उपयुक्त सीटी में निवेश करें वे इतनी महंगी नहीं हैं और एक अच्छा व्यक्ति खराब से ज्यादा मधुमक्खी और क्लीनर होगा
    • कभी भी अपने सीटी को थूककर या अपनी छाती में छोड़ दो। इसके बजाय, सीटी को हाथ से ऊपर उठाने और उसे नीचे रखकर एक जानबूझकर और नियंत्रित संकेत बनाएं। रिवर्स को अपने मुंह में वापस सीटी बजाएं।
    • खुद को अलग करें या दूसरों से कहीं दूर जाएं। अपने कानों को देखो और वास्तव में अभ्यास करें
    • आपका सीटी ध्यान और व्यवस्था फिर से हासिल करने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है, इसलिए एक निबंध नियंत्रण से बाहर नहीं निकलता है।
    • समूह के साथ अभ्यास करें समूह को यह भी पता होना चाहिए कि सीटी आज्ञाओं का जवाब कैसे देना है
    • सीटी आज्ञाओं के साथ किसी भी हाथ या छड़ी इशारों का अभ्यास करें
  11. 11
    अपनी वर्दी के बारे में मांग करें बेहतर दिखने के अलावा, आप अपने समूह के लिए मानक निर्धारित करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं और टोपी, एपलेट्स, उद्धरण केबल्स, टक्सडेस और आपके वर्दी के किसी अन्य टुकड़े के सही फिट की व्याख्या कर सकते हैं।
    • अपनी टोपी के नीचे अपने ढीले बाल को छुपाएं और स्प्रे, ब्रैड का उपयोग करें, या यदि आवश्यक हो तो इसे काटें।
    • जूते, दस्ताने और पिल्ले पॉलिश रखें और वर्दी के सभी हिस्सों को साफ रखें नियमित अंतराल पर अपनी वर्दी सूखी। ब्लीच के साथ दस्ताने धो लें और यदि आवश्यक हो तो बदलें।
    • मुख्य ड्रमर एक फील्ड शो के दौरान अपनी टोपी फेंक सकते हैं। यदि आप ऐसा करने का चयन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि नीचे के बाल अच्छे आकार और सुव्यवस्थित में हैं। इसे फेंक न दें जहां यह एक मंच पर गिर सकता है या सवारी समाप्त कर सकता है।
  12. वाइल्डवुड ड्रम कोर 07 5308 शीर्षक वाला चित्र
    12
    जानें कि कैसे आसन के साथ मंच को इकट्ठा और अलग करना यदि आप अपने आप में एक पेश करेंगे अपनी वर्दी में अभ्यास करें, खासकर यदि आपके पास तत्व हैं जो आप का उपयोग करने के आदी नहीं हैं, जैसे केप।
    • यदि आप की आवश्यकता होती है तो एक स्टीपलडर या सीढ़ी का उपयोग करें
    • सुनिश्चित करें कि जो आपके लिए आपके मंच का निर्माण करता है, वह जानता है कि यह सुरक्षित रूप से कैसे करना है
    • बहती समय के बिना अंकन का अभ्यास करें, अपने मंच के आसपास घूमते रहें।
  13. 13
    "शेक / रेक / मैक सुंदर" के बारे में जानें यदि आप अपने समूह की ओर से पुरस्कार स्वीकार करेंगे, तो इसे सही ढंग से करें जब आपके समूह की घोषणा की जाती है, तो उनका परिचय दें अगर आपके पास एक है तो अपने समूह के अनुरूप रहें एक संक्षिप्त ग्रीटिंग, विकास या प्रस्तुति (पुरस्कार समारोह पहले से ही लंबे और थकाऊ हैं), तो प्रशिक्षण छोड़ें। प्रस्तुतकर्ता के हाथ को अपने दाहिने हाथ से पकड़ो, जब आपकी बाईं ओर से पुरस्कार स्वीकार कर लें। किसी व्यक्ति की तस्वीर लेना है तो फोटो के लिए रुको और रुको। फिर अपने दल में वापस लौटें और अपने स्टेशन पर वापस लौटें, आप के बगल में जमीन पर पुरस्कार देकर
  14. चित्र का शीर्षक बैंडप्रिनटेटन_ यूनिवर्सिटी 6666
    14
    आप अपने समूह के लिए सबसे अच्छा नेता बन सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए नेतृत्व करें, फिर बयान से। ड्रमर भी एक नेता है। समूह और प्रदर्शन के लिए अपने समर्पण का प्रदर्शन जल्दी पहुंचें और देर से रहें चीजों को इकट्ठा और जुदाई करने और रिहर्सल से पहले और बाद में सहायता करें
    • कमान की श्रृंखला का सम्मान करें हालांकि प्रिंसिपल या अन्य कर्मचारियों के ध्यान में कोई समस्या या चिंता लाने का पूरी तरह से सही है, लेकिन किसी भी तरह से विसंगतियों को निजी और विवेकानुसार हल करने का प्रयास करें। आप अपने अधिकार को कम करते हैं और, दूसरी ओर, अपने निर्देशक की तरक्की बढ़ाते हैं
    • इसी तरह, अपने समूह के सदस्यों और किसी भी अनुभाग के नेताओं या ड्रम-मॉर सहायकों की बात सुनो। यदि कोई आपको किसी समस्या के साथ पहुंचाता है, तो इसे ऊपर जाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें लोगों की जरूरतों के प्रति संवेदनशील रहें और आप क्या कर सकते हैं, इसके बारे में चिंता करें। यदि कुछ आपके नियंत्रण से परे है, तो समूह के बारे में बताएं कि आप स्थिति के बारे में क्या जानते हैं और उनकी मदद और धैर्य के लिए पूछें, जैसा कि मामला हो।
    • रचनात्मक आलोचना करें जब भी संभव हो पूरे समूह को टिप्पणियां सीधे करें और व्यक्तियों के लिए न करें: "हर कोई, ठोड़ी और अपने ट्यूबों के कोण को देखो।" नकारात्मक ("कोई आलसी नहीं!") वक्तव्य से सकारात्मक बयान ("अपनी छाती लिफ्ट") को प्राथमिकता दें। अगर आपको किसी को हाइलाइट करना चाहिए, तो इसे सावधानी से रखें और इसके लिए एक बड़ा शो न बनाएं टिप्पणीओं को यथासंभव पृथक और तटस्थ बनाओ। इसलिए लोगों को अभ्यास और सीखने का अवसर प्रदान करें।
    • प्रशंसा के साथ उदार रहो प्रशंसा अक्सर आलोचना से अधिक शक्तिशाली होती है अगर कोई अच्छी तरह से कुछ कर रहा है या बेहतर है, तो ऐसा कहें किसी के लिए अच्छी खबर को उजागर करना, या पूरे समूह को बताइए ठीक है। यह हर किसी को अधिक आश्वस्त होने में मदद करेगा और लोगों को कठिन प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इससे मनोबल में सुधार होगा
    • किसी को हाशिए रखने या पसंदीदा बनाने से बचें यह ठीक है, समूह में मित्र होने के लिए भी स्वस्थ है, लेकिन जब आप एक ढोलकिया की तरह अभिनय कर रहे हैं, तो हर किसी के समान व्यवहार करें
    • अपने समूह में सभी के नाम जानने के लिए प्रयास करें। जब दोनों पक्षों से आते हैं तो सबसे अच्छा काम करते हैं और उनका सम्मान करते हैं।
    • बातें स्पष्ट रूप से समझाओ चरण-दर-चरण जाएं, यदि आवश्यक हो तो शाब्दिक रूप से। यदि आपको संदेह है कि यह लोगों को या बहुत सारे प्रश्नों को लेकर संदेह है, तो फिर से प्रयास करें विशिष्ट रहें और प्रदर्शन करें
    • आपके साथ काम करने वाले निर्देशकों और ड्रमर्स के बारे में क्या पसंद है या नापसंद देखें या फिर से खेलें। अपनी शैली का विश्लेषण करें क्या प्रभावी था? क्या नहीं था? मज़ा क्या था? क्या भयानक था? आपकी प्राथमिकताएं होनी चाहिए: पहले अपना काम करें और लोगों को खुश करने के लिए दूसरा करें जब आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं, तो आपका समूह मार्गदर्शन करने में आसान होगा और आपकी सबसे अच्छी कोशिश करेगा, यदि लोग इसके प्रदर्शन के बारे में संतुष्ट और विश्वास रखते हैं
    • जितना संभव हो उतना आपके समूह का हिस्सा बनें। ऐसे समय होंगे जब आप अपने कर्तव्यों के भाग के रूप में स्वतंत्र रूप से कार्य करेंगे। लेकिन वे जो भी करते हैं, करने का प्रयास करें। रिहार्स और निष्पादित जब वे ऐसा करते हैं। खाना खाओ और वे क्या खाते हैं और यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो सो जाओ जहां वे सोते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात, इस तरह कार्य न करें कि आप उनसे ऊपर थे या उनके अलावा।
    • आवश्यक होने पर नियंत्रण रखें शांत रहें, लेकिन समूह के अच्छे के लिए कार्य करें, और हर किसी के साथ दोस्त होने के बारे में अधिक चिंता न करें।
  15. 15
    किसी भी प्रतियोगिता के नियमों को जानें, जिसमें आप उपस्थित होंगे।
    • समय की प्रैक्टिस करें और यदि आपको आवश्यक हो, तो कोई समय आपके पास हो।
    • फ़ील्ड शो के लिए, आम तौर पर व्यवस्थित करने के लिए निश्चित समय होता है। उद्घोषक को सुनना सुनने के लिए उसे सुनना (आमतौर पर "ड्रम मेजर, बैंड / शरीर तैयार हैं?")। नमस्कार, फिर तुरंत शो शुरू करें
    • परेड और परेड प्रतियोगिताओं के लिए, जहां न्यायाधीश हैं, वहां से गुजरते हुए नमस्कार करते हैं। किसी भी विकास या आभूषण का अभ्यास करना शुरू करो ताकि शुभकामनाएं न्यायाधीशों के आगे बढ़ें। अंगूठे का एक नियम, यदि आपने कोई भी अभी तक नहीं दिया है, तो न्यायाधीशों के समर्थन केंद्र के पहले और बाद के बीच एक निश्चित संख्या में कदम (जो 8 से 12 तक जानता है) में शुभकामनाएं हैं।
    • यदि आपके पास एक प्रदर्शन से पहले का मौका है, तो परेड मार्ग या स्थल का पता अग्रिम में करें। अपने समूह में सभी प्रासंगिक चेतावनियां (अवरोध, इलाके, आदि) पास करें।
  16. 16
    प्रतिक्रिया प्राप्त करें
    • अपने प्रिंसिपल या दूसरों को अपने प्रदर्शन का मूल्यांकन करने के लिए कहें
    • शीट और निर्णय टेप को पढ़ें और सुनो, यदि वे उपलब्ध हैं, तो आप और आपके समूह दोनों के लिए वे आपको बताएंगे कि क्या सुधार की आवश्यकता है। आपको बार-बार प्राप्त होने वाली किसी भी टिप्पणी पर विशेष ध्यान दें
    • ऐसे समय होंगे जब आपको न्यायाधीशों की टिप्पणियों पर बहुत ध्यान से विचार करना चाहिए। परेड, विशेष रूप से, स्थानीय स्वयंसेवकों या वीआईपी द्वारा न्याय किया जा सकता है, जो परेड मार्च के बारे में बहुत कम या कुछ नहीं समझते हैं सभी निर्णय किसी तरह से गुणात्मक हैं और अधिकतर रवाना हो गए हैं। इसे निजी तौर पर न लें आप जो भी कर सकते हैं सुधार करने के लिए कार्य करें।
  17. 17
    स्नातक होने से पहले, बूढ़े हों या अपने समूह को छोड़ दें, अपने उत्तराधिकारी को प्रशिक्षित करें और उसे अभ्यास करने का मौका दें। सीज़न के अंत में एक या दो परेड गाइड करें, या फिर फ़ील्ड शो में सेगमेंट का नेतृत्व करें, जब समूह मैदान से वापस आ जाए। आगे बढ़ो जिसे आपने सीखा है

युक्तियाँ

  • एक परेड में, हर समय कोई बैंड नहीं खेलता है, जब तक नियमों की मांग नहीं होती। उन्हें गीतों के बीच आराम करने का समय दें, खासकर यदि आपके समूह में वायु उपकरणों शामिल हैं एक टक्कर ताल समय के स्लॉट पर कब्जा करते हैं ताकि बहने संगीतकार अपने नलिका को आराम कर सकते हैं
  • जब आप मंच पर होते हैं, तो हर समय मंच पर रहें इसका अर्थ है प्रदर्शन की अवधि और उचित दृष्टिकोण और परिवहन को बनाए रखने के लिए अपना पूरा कार्य विकसित करना।
  • अपने समूह की देखभाल करें ज्यादातर शरारती लोगों को (जैसे टच कुछ! "चिल्लाकर खड़े होकर खड़े होकर देखें)" सबसे अच्छा है ", लेकिन आपको उस व्यक्ति से निपटना पड़ सकता है जो अधिक सीधे हस्तक्षेप करता है। अगर कोई व्यक्ति आपके समूह के गठन या दृष्टिकोण में प्रवेश करता है, तो उन्हें छोड़ने के लिए कहें बैंड या सुरक्षा कर्मियों से सहायता प्राप्त करें यदि आपको उनकी आवश्यकता है
  • अन्य समूहों का सम्मान करें अपने समूह को एक दूसरे के माध्यम से मार्गदर्शन न करें या किसी दूसरे समूह को अलग रखें हालांकि वे आपके प्रतिद्वंद्वियों हैं, बुनियादी सौजन्य है और सुनिश्चित करें कि आपका समूह ऐसा ही करता है ...
  • Percussionist (ओं) को याद दिलाना, मात्रा कम करने के लिए समय या ताल दे, क्योंकि आपका समूह दूसरों के करीब आता है जो प्रदर्शन कर रहे हैं इसलिए जब आप प्रस्तुति क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो दूसरा समूह अभी भी आपके शो को पूरा करेगा। अन्य समूहों के लिए एक शिष्टाचार के रूप में, इस समय शोर के साथ जितना संभव हो उतना बंद करो।
  • पहल करें यदि आपके समूह को कुछ (पानी, विश्रामगृह, दिशा) की ज़रूरत है, तो उनकी ओर से चीजों के लिए पूछें
  • सावधानियां पास करें यदि आप किसी समूह के साथ चलते हुए या चलते हैं, तो एक आसान हाथ इशारा का उपयोग करने के लिए खतरों को इंगित करें, जैसे कि ब्रेक, और समूह को चेतावनी के भाग के रूप में बंटने दें। असमान भूभाग को देखना मुश्किल हो सकता है, खासकर एक बैंड या किक ड्रम के माध्यम से
  • यदि आप ड्रमिंग शिविर या अन्य प्रशिक्षण में भाग ले सकते हैं, तो ऐसा करें। यदि आप औपचारिक प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं या नहीं, तो अपने सभी प्रिंसिपल, ड्रमर्स और आपके समूह में से कोई अन्य सहायता प्राप्त करने वाले सभी निर्देश प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, जब आप मैदान पर हों, तो अपने स्कूल का प्रतिनिधित्व करें - दूसरों को आपका काम करना चाहिए और आप को मौका मिलेगा, इसलिए आपका सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • दस्ताने के साथ और बिना उच्च हथेलियों का अभ्यास करें आपके समूह को आपको समय या ताल के लिए सुनना होगा। एक लंबे रिहर्सल में ड्रमस्टिक्स की एक जोड़ी का प्रयोग करें यदि आपके हाथ थक गए हों।
  • अभ्यास करें कि आप कैसे प्रदर्शन करना चाहते हैं

चेतावनी

  • अहंकारी मत बनो तुम एक ढंढोरची हो न सिर्फ प्रदर्शन करें, अपना काम करें
  • यदि आप बैंड में सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों में से एक हैं और आपके बजाय एक कम अनुभवी संगीतकार चुना गया है, चिंता न करें। कई बैंड निर्देशक अपने सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों को जमीन पर रखते हैं क्योंकि वे उन्हें पसंद करते हैं, उनके संगीतकारों, खेल रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास ट्रुनचेस और बैटन कंट्रोलर के अभ्यास के लिए पर्याप्त कमरा है बाहर और दूसरों से अभ्यास करें तेज या भारी कुछ के साथ कताई का अभ्यास न करें
  • अपने समूह को पुल, सीढ़ियों या अन्य समान संरचनाओं पर ताल में नहीं चढ़ाएं। ढेर सारे लोगों के बोझ का सामना करना पड़ सकता है जो संरचना के लिए झेलने के लिए डिज़ाइन किया गया था।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com