IhsAdke.com

कैसे कार्यालय Chatterbox से बचने के लिए

हर कोई एक सह कार्यकर्ता जानता है जो बहुत बात करना पसंद करता है, जिसे कार्यालय चॅटबॉक्स भी कहा जाता है व्यक्ति किसी के साथ कुछ भी बात करता है वह हंसते हैं या हंसते हैं और दिन भर आपके सहकर्मियों और आप को बाधित करते हैं। सूक्ष्म युक्तियाँ काम नहीं करती हैं और चॅटबॉक्स की अनदेखी भी काम नहीं करती हैं। यह हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन chatterbox से बचने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

पटकथा का शीर्षक कार्यालय चेटरबॉक्स चरण 1 से बचें
1
माफी माँगता हूँ और बातचीत से वापस ले जाओ। बब्बर को पता चले कि आप व्यस्त हैं और काम करना है
  • बकबक को बताएं कि आप एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए तैयार हो रहे हैं, कॉल के लिए इंतजार कर रहे हैं, या समय सीमा से दबाव में हैं।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चेटरबॉक्स चरण 2 से बचें
    2
    यह स्पष्ट कर दें कि आपके पास बात करने का समय नहीं है। Chatterbox के आस-पास होने पर अपने सिर को काम में दफनाने के लिए सबसे अच्छा है
    • काम करना जारी रखें और नज़र से संपर्क न करें। अपने कंप्यूटर मॉनीटर को देखकर, पढ़ो, खुले ई-मेल या टाइप करें, जबकि चुटबॉक्स आपके डेस्क पर पहुंचता है उन्हें महसूस हो सकता है कि आप काम कर रहे हैं और दूसरे दिशा में जा रहे हैं।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चटर्जीबॉक्स चरण 3 से बचें
    3
    सौहार्द को छोड़ दें, लेकिन अभी भी पेशेवर हो इस बारे में पूछकर या व्यक्ति जो उस बारे में बात कर रहा है, उसमें रुचि दिखाने के द्वारा बकबक को प्रोत्साहित न करें।
  • द एपेट ऑफ द ऑफिस चेटरबॉक्स चरण 4
    4
    काम से संबंधित सभी प्रश्नों का उत्तर दें, इस विषय से बाहर निकलने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ न दें। बब्बर को इस विषय से दूर न होने दें, लेकिन कठोर मत बनो।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चटर्जीबॉक्स से बचें चरण 5
    5
    अपने हेडफोन पर रखो चेट्टेरर को यह नहीं पता होगा कि वे ऑनलाइन हैं या नहीं और ये विज़िट और बातचीत को हतोत्साहित कर सकता है।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चैटरबॉक्स से छुटकारा चरण 6
    6



    गलियारों के माध्यम से जल्दी चलें कार्यालय के चेट्टेरर सहित अधिकांश सहकर्मियों, आपको रोक नहीं पाएंगे यदि आप किसी मिशन पर लग रहे हों या कहीं न कहीं पाने की जल्दी में।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चैटरबॉक्स से बचें चरण 7
    7
    वार्तालाप से बाहर निकलकर यह स्पष्ट हो जाता है कि आप बाथरूम में त्वरित ब्रेक के लिए आ रहे हैं।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चैटरबॉक्स से बचें चरण 8
    8
    यह गप्पी आप एक कॉफी, चाय या नाश्ता हर बार वह आप दालान में गार्ड बंद पकड़ता के लिए एक त्वरित तोड़ने पर हैं करने के लिए स्पष्ट कर दूं।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चटर्जीबॉक्स से बचें चरण 9
    9
    एक सहयोगी की तलाश करें और तुरंत बब्बर को बताएं कि आपको तत्काल उस व्यक्ति से बात करनी है।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चैटरबॉक्स से बचें चरण 10
    10
    यदि आपको ऐसा करने की शक्ति है, या अपने काम के साथ आपकी मदद करने के लिए उससे पूछें, तो चटरबॉक्स में कुछ कार्य नियुक्त करें एक बार बब्बरवाला यह महसूस करता है कि जब भी वह आपसे बात करता है तो आप उसे अतिरिक्त जिम्मेदारी देंगे, वह शायद किसी और से बात करने के लिए देखेंगे।
  • पटकथा का शीर्षक कार्यालय चटर्जीबॉक्स से बचें चरण 11
    11
    अकेले इस से निपटने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो जब सभी प्रयास विफल हो जाते हैं, तो विचारशील रहें और व्यावसायिक रूप से कार्य करें जब आप अपने बॉस से कार्यालय के चेट्टेरर के बारे में बात करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इससे पहले कि यह आपके उत्पादन को प्रभावित करता है, पहले पटाखे की स्थिति के साथ डील करें ध्यान देना और काम करना मुश्किल है जब सहयोगियों ने बात करना बंद नहीं किया।
    • "एक दोस्त को कॉल करें" का प्रयास करें अपने दोस्तों के मदद के लिए पूछना, ताकि जब आप उन्हें ईमेल या पाठ संदेश शब्द "मदद" भेजने के लिए, वे तुम्हें काल्पनिक काम के बारे में एक प्रश्न के साथ कॉल करेंगे। बातूनी आप आदेशों या पाठ टाइप करें क्योंकि एक बार में कई चीजों को करने को समझते हैं। उस दोस्त को स्विच करें जो आपको हर बार कॉल करेगा या शायद बब्बरर का मानना ​​है। जब फोन की घंटी बजती है, तो कहो "वाह, मुझे उस कॉल का जवाब देना होगा ..."। चिट्रबॉक्स बाहर आने के लिए पर्याप्त होना चाहिए यदि नहीं, तो एक लंबी बातचीत या एक बहुत ही आपात मामलों को जल्द ही चैट समाप्त करने के लिए नाटक।

    चेतावनी

    • सहकर्मियों के साथ बंटने वाले के व्यवहार पर कभी चर्चा नहीं करें यह आपको बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा और आपको खराब दिखेंगे।
    • कभी बातूनी के गुस्से का जवाब देने या आपको बताता है कि चुप रहे, चुप रहो, शोर को रोकने, आदि - आक्रामक होने के अलावा, यह भी एक महान चर्चा और समस्याओं उत्पन्न कर सकते हैं, और आप मुसीबत में पड़, के रूप में वे कह सकते हैं कि आप कठोर / क्रूर हैं याद रखें, हर कोई अच्छी तरह समझता है जब वे उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com