IhsAdke.com

मारिजुआना के प्रभाव को कम कैसे करें

यह नहीं है! क्या आप ड्रग्स के प्रभाव में हैं और आपको याद है कि आपको अपनी दादी से मिलने या आधे घंटे में एक टेस्ट की ज़रूरत है? घबराओ मत! समय और धैर्य के लिए कोई विकल्प नहीं है, लेकिन कुछ युक्तियों के साथ, दवाओं के प्रभावों को नियंत्रित करना आसान है ताकि आप किसी भी स्थिति में सामान्य रूप से कार्य करें।

चरणों

विधि 1
चिंता पर नियंत्रण

एक उच्च स्टेप 13 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
1
पता है कि आप मारिजुआना या साइकेडेलिक्स की खुराक को अधिक नहीं कर सकते ऐसे किसी व्यक्ति के लिए, जिन्होंने कभी ऐसी पदार्थों का इस्तेमाल नहीं किया है, अनुभव डरावना हो सकता है आप महसूस कर सकते हैं कि आप अपने दिमाग और शरीर पर नियंत्रण खो रहे हैं, या जैसे कि आपको अधिक मात्रा में हो रहा है सौभाग्य से, कुछ दवाओं के लिए, अतिदेय असंभव है यदि आप के साथ नशा किया गया है मारिजुआना या एक साइकेडेलिक दवा, जैसे कि एलएसडी, मशरूम या peyote, चिंता मत करो, आपके पास अधिक मात्रा नहीं होगी!
  • ये दवाएं कर सकते हैं इसे कम समन्वित बनाने और गलत निर्णय लेने के लिए, इसलिए कभी जब आप "पत्थरवाह" (जैसे एक गाड़ी चलाने, ऑपरेटिंग मशीनरी, बंदूक का उपयोग करके, आदि) में शारीरिक रूप से खतरनाक कुछ करें,
  • एक उच्च स्टेप 14 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    2
    तनावपूर्ण स्थानों और परिस्थितियों से बचें जब आप नशाग्रस्त हो जाते हैं, तो पर्यावरण आपके संवेदनाओं को बहुत प्रभावित कर सकता है। आराम और शांत स्थानों में अच्छा महसूस करना बहुत आसान है, जैसे तनावपूर्ण स्थानों पर तनाव या डरने में आसान है यदि आप परेशान हैं, तो अपने शयन कक्ष जैसे आराम या आरामदायक जगह पर जाने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए संगीत सुनें या मूवी देखें उन जगहों पर मत जाओ जो इसे अधिक व्यस्त बनाते हैं, जैसे भीड़ वाले मॉल या नाइटक्लब
  • एक उच्च स्टेप 15 से नीचे आओ चित्र का शीर्षक
    3
    उन लोगों के साथ रहें, जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं। अच्छे मित्र आपको दवा के प्रभावों का बेहतर आनंद ले सकते हैं। यदि आप "पत्थरवाह" होने के बारे में परेशान हैं, तो अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर फैलाओ, जिनके बारे में आप जानते हैं और विश्वास करते हैं। तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त निकट दोस्त है और वह भी नशा कर रहे हैं. स्थिति पर निर्भर करता है, एक भरोसेमंद परिवार के सदस्य, प्रेमिका या करीबी दोस्त जो "पत्थरवाह" नहीं है, यह भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।
    • हर कोई अलग है, इसलिए अपने अंतर्ज्ञान को सुनो - उन लोगों के साथ रहें जो आपको आराम से छोड़ते हैं और उनसे दूर रहें जो आपको तनाव देते हैं।
  • एक उच्च स्टेप 16 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    4
    यह मत मानो कि जब लोग उच्च हो जाएंगे तो लोग इसकी पहचान कर पाएंगे। जो लोग दवाओं का उपयोग करते हैं वे अक्सर इस विचार के बारे में चिंतित होते हैं कि दूसरे "पता" करते हैं कि वे "पत्थरवाह" हैं। वास्तव में, आपके विचार से यह बहुत कठिन है। लोगों को नहीं लगता कि किसी को भी पत्थरवाह नहीं किया जाता है, जब तक इसके लिए इसका कोई अच्छा कारण नहीं है। जब तक आप इसे खोज रहे हैं तब तक ड्रग वाले लोगों को अलग करना लगभग असंभव है, इसलिए चिंता न करें! एक गहरी सांस लीजिए, आराम करो और खुद बनो - कोई नहीं पता चल जाएगा।
  • एक उच्च स्टेप 17 से नीचे आओ शीर्षक वाले चित्र
    5
    अन्य बातों के बारे में सोचो स्वाभाविक रूप से अभिनय की कठिनाई के बारे में चिंता करने से आपकी समस्याएं बदतर हो जाएंगी अपने आप को चिंता न करने के लिए मजबूर करना कितना मुश्किल है, अपने आप को विचलित करने का प्रयास करें कुछ और को ध्यान में रखते हुए आपको अधिक आराम और ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आप यह भी भूल सकते हैं कि आप उच्च हैं! आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • संगीत सुनें
    • आपको पसंद वाली एक फिल्म देखें
    • पढ़ें।
    • अपने हाथों से कुछ करें (जैसे लेगो के साथ खेलना, ड्राइंग करना या लिखना)
    • निरीक्षण के करीब कुछ खोजें (जैसे कि पौधे, चित्र या भवन)।
  • एक उच्च स्टेप 18 से नीचे आओ शीर्षक वाले चित्र
    6
    "भारी" दवाओं की अधिक मात्रा के जोखिमों को समझें ज्यादातर लोग जो "पत्थरवाह" होने के बारे में परेशान हैं जोखिम न लें. हालांकि, कुछ दवाएं खतरनाक हो सकती हैं सुरक्षित रहने के लिए, उनमें से अधिक मात्रा के संकेत पता करें यह ज्ञान आपको आराम से रहने में मदद कर सकता है - आखिरकार, यदि आप मत करो किसी भी लक्षण, यह शायद ठीक है। कुछ प्रमुख "भारी" दवाओं के अधिक मात्रा में लक्षण निम्न हैं:
    • एक्स्टसी: शरीर के तापमान में वृद्धि, हृदय की दर में अत्यधिक वृद्धि, निर्जलीकरण, हृदय रोग, स्ट्रोक (स्ट्रोक)
    • कोकीन: शरीर के तापमान में वृद्धि, हृदय की दर में अत्यधिक वृद्धि, दौरे, मतली, साँस लेने में कठिनाई, छाती में दर्द
    • हेरोइन: साँस लेने में कठिनाई, श्वसन की गिरफ्तारी, कमजोर पल्स, कोमा, नीली त्वचा
    • मेथाम्फेटामाइन: अत्यधिक आंदोलन, सीने में दर्द, हृदय की गिरफ्तारी, दिल की दर में अत्यधिक वृद्धि, व्यामोह, पेट दर्द
    • ओपियोइड एनाल्जेसिक्स (कोडाइन, ऑक्सीकंटिन, विकोडिन इत्यादि): श्वास लेने में कठिनाई, मतली, कमजोर पल्स, साँस लेने की आवाज़, नीली त्वचा, कोमल शरीर, बोलने में कठिनाई
  • विधि 2
    दवा के प्रभाव को कम करना

    एक उच्च स्टेप 1 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    1
    ठंडे पानी से अपना चेहरा धो लें इससे पहले कि आप कुछ भी करें, इस पुरानी चाल की कोशिश करें एक सिंक खोजें मत करो एक दर्पण है, अधिमानतः), कुछ ठंडा पानी प्राप्त करें और इसे अपने चेहरे पर सावधानीपूर्वक छिड़क दें यदि आपके विचार नियंत्रण से बाहर हैं और खुद को "वास्तविकता के लिए वापस" लाने का यह एक शानदार तरीका है, तो आपको उत्सुकता महसूस होने पर आराम करने में मदद मिल सकती है।
    • जैसा कि ऊपर बताया गया है, किसी को मिरर से बचना चाहिए, जब एक दवाओं के प्रभाव में हो, विशेष रूप से एलएलएसडी या मशरूम जैसे हील्युकिनोजेन्स का उपयोग करने के बाद। मादक पदार्थों के उपयोग के तहत दर्पण को देखते हुए कुछ लोगों को अजीब संवेदनाओं के साथ छोड़ सकते हैं या उन्हें वास्तविकता से अलग कर सकते हैं।
  • एक उच्च स्टेप 2 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    2
    दृश्यों का एक बदलाव आज़माएं अक्सर, रास्ते से निकलने से दवाओं के प्रभाव को कम करने पर सकारात्मक प्रभाव हो सकता है यदि आप घर में हैं, तो आप जिस कमरे में हैं, उसे छोड़ दें और अधिक आरामदायक कमरे में जायें या ड्रिंक के लिए बाहर जाएं।
    • यदि आप मारिजुआना धूम्रपान कर रहे थे, तो एक अच्छी हवा की हवा आपके बालों और कपड़ों की गंध को दूर करने में मदद कर सकती है।
  • एक उच्च स्टेप 3 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    3
    सैर के लिए जाओ जब आप दवाओं के प्रभाव में होते हैं (यह आमतौर पर बहुत मज़ा है!) अपने पड़ोस के आसपास घूमना शांत रहना और अपने विचारों को हल्का करने का एक शानदार तरीका हो सकता है! सूरज या हवा लगने से आपके दिमाग को आराम करने और आपकी परेशानियों को दूर करने में मदद मिल सकती है, जिससे आपको शांत और आराम से आराम मिलता है। इसके अलावा, चलना एक हल्का व्यायाम है, आपका शरीर प्राकृतिक एंडोर्फिन को छोड़ देगा जो आपको अच्छा महसूस कर सकेंगे।
    • कुछ मारिजुआना "विशेषज्ञ" दावा करते हैं कि व्यायाम शरीर से THC, दवा के सक्रिय घटक को निकाल सकता है। हालांकि कोई वैज्ञानिक सबूत इस कथन का समर्थन नहीं करता है (वास्तव में, विपरीत सच हो सकता है), एक अच्छा चलना कर सकते हैं जब आप "पत्थरवाह" हो जाते हैं, तो अपने विचारों को शांत करें, इसलिए यह कोशिश करने योग्य है
  • एक उच्च स्टेप 4 से नीचे आओ चित्र शीर्षक



    4
    एक शॉवर ले लो क्या अच्छा स्नान या स्नान से अधिक आराम है? जब आप "पत्थरवाह हुए" होते हैं तो गर्म, साफ पानी अद्भुत हो सकता है, साथ ही आपको बिखरे हुए विचारों पर नियंत्रण हासिल करने में मदद करने और अपने आप को "कटौती" करने में सक्षम होने के कारण, खासकर यदि आप परेशान या डरने लगते हैं सबसे अच्छा प्रभाव प्राप्त करने के लिए, गुनगुने पानी के साथ शुरू करने की कोशिश करें, फिर आप वास्तविकता में वापस आने में मदद करने के लिए ठंडा या बर्फीले पानी से समाप्त करें
  • एक उच्च स्टेप 5 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    5
    अपने आप को फ़ीड भूख बनने से बुद्धिमान बनना मुश्किल हो सकता है और किसी को भी - यदि आपने भोजन छोड़ने के बाद कभी भी नर्वस या चिड़चिड़ा महसूस किया है, तो आपने देखा है कि जब आप ड्रग्स पर होते हैं, भूख की वजह से दर्द और परेशानी से ध्यान केंद्रित करना कठिन हो सकता है, इसलिए खाने से कुछ बड़ा फर्क पड़ सकता है।
    • कुछ दवाएं, जैसे एलएसडी, भूख को रोक सकती हैं यदि यह आपके साथ होता है, तो अपने आप को खाने के लिए मजबूर न करें आपके पेट से परेशान केवल आपकी स्थिति को और भी बदतर कर देगा।
  • एक उच्च स्टेप 6 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    6
    कुछ कॉफी करो यदि आप नींद या पीस रहे हैं, तो कुछ मामलों में एक कप कॉफी या कैफीन युक्त पेय (ऊर्जा पेय, उदाहरण के लिए) मदद कर सकता है। कैफीन आपको "कम पत्थरवाह नहीं" छोड़ेगा, लेकिन यह आपको और चेतावनी छोड़ सकता है ताकि आप दवा के प्रभाव के अंत से पहले सो रही चिंता न करें। एक ग्लास से अधिक नहीं पीना - आप जितना अधिक कैफीन का उपभोग करेंगे, उतना बुरा होगा और आपको अधिक आतंक मिलेगा।
    • मस्तिष्क को प्रभावित करने वाले ड्रग्स और अन्य रसायनों में एक हो सकता है गुणात्मक प्रभाव - दूसरे शब्दों में, आपके शरीर में अधिक रसायनों, अधिक "फ्लैट" आपको महसूस होगा इस वजह से, उपभोग नहीं करते बहुत कुछ कैफीन या केंद्रीय तंत्रिका तंत्र उत्तेजक!
  • एक उच्च स्टेप 7 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    7
    आराम करें। आपके सिस्टम से दवा निकालने का तेज़ तरीका आपके शरीर को काम देना है, इसलिए यदि आपके पास घंटों के लिए समय या सोने की ज़रूरत है, तो ऐसा करें। जब आप जागते हैं तो आपको ताज़ा और संभवतः शांत महसूस होगा!
    • दवाओं का उपयोग करने के बाद, विशेष रूप से मारिजुआना, सो आसान होना चाहिए (और महान)। यदि दवा आपको परेशान या चिंतित करती है, तो चिंता न करें - अकेले या कुछ दोस्तों के साथ आराम से एक ही प्रभाव पड़ेगा
  • विधि 3
    अपनी स्थिति छिपाए

    एक उच्च चरण 8 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    1
    आँखें लाल आँखों के लिए उपयोग करें जब आप नशा हो जाते हैं, तो अपने माता-पिता, शिक्षक, आदि के साथ बातचीत करने का विचार। डरावना हो सकता है सौभाग्य से, दवाओं के प्रभावों को छिपाना मुश्किल नहीं है उदाहरण के लिए, यदि आपकी आंखें लाल होती हैं (मारिजुआना का एक सामान्य दुष्प्रभाव), तो स्नेहक आंखों की बूंद का उपयोग करें यह उत्पाद अच्छी तरह से काम करता है और फार्मेसियों में कम कीमत के लिए बेच दिया जाता है
  • एक उच्च स्टेप 9 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    2
    कपड़े बदलकर या धूम्रपान के बाद कुछ इत्र गुजर करके गंध को हटा दें। कुछ दवाएं, विशेष रूप से मारिजुआना, पहचानने योग्य गड़बड़ होती है जो कि आप क्या कर रहे थे, इसका स्पष्ट संकेत छोड़ते हैं। यदि आपके पास समय है, कपड़े बदलने, स्नान या प्रयोग करने का भी प्रयास करें थोड़ा सा गंध की छिपाने के लिए इत्र या कोलोन का
    • इत्र में अतिरंजना न करें, क्योंकि इससे लोगों का ध्यान आकर्षित हो सकता है, जिनको संदेह हो सकता है कि आप कुछ खुशबू को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं
  • एक उच्च स्टेप 10 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    3
    चबाने वाली गम चबाना या अपनी सांस को छिपाने के लिए बुलेट चूसना। श्वास शायद आपके कपड़ों की गंध के रूप में मजबूत नहीं होगा, लेकिन जब आप किसी के करीब हो, तो यह एक समस्या हो सकती है गम चबाना या इसे छिपाने के लिए मुश्किल कैंडी चूसो।
    • खांसी की बूंदों को चूसने पर विचार करें, खासकर मारिजुआना पीने के बाद वे आपकी सांस में सिगरेट की गंध को छिपाने में मदद करेंगे और आपके गले को नरम करेंगे।
  • एक उच्च स्टेप 11 से नीचे आओ चित्र शीर्षक
    4
    यदि आप अपनी स्थिति के बारे में चिंतित हैं तो चुप रहें यदि आप नहीं हैं बहुत चढ़ाया हुआ, चिंता न करें - आपको पता होना चाहिए कि आप उच्चतर हैं। हालांकि, लोगों से बात न करें जब तक कि यह अत्यंत आवश्यक न हो। यहां तक ​​कि अगर आप दवाओं के प्रभाव में नहीं दिखाई देते हैं, तो आप परेशान हो सकते हैं और आपके विचारों को असंतत और डर लग सकता है।
  • एक उच्च स्टेप 12 से नीचे आओ शीर्षक वाले चित्र
    5
    चलने के दौरान आराम से रहें प्रयुक्त दवा के प्रकार के आधार पर, आपके सामान्य से कम समन्वय हो सकता है - आप थोड़ी धीमी या असंकित महसूस कर सकते हैं। जब आप इन प्रभावों में से कोई भी महसूस करते हैं तो खेल गतिविधियों और भारी व्यायाम से बचें। जब आप उठकर आगे बढ़ते हैं, तो आराम से रहें! नर्वस होने के कारण आपको अपनी खुद की गतिविधियों से अवगत कराया जाएगा और गलतियों को बनाने की संभावना बढ़ जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप घर आ रहे हैं और आप अपने माता-पिता को यह नहीं जानना चाहते हैं कि आप क्या कर रहे थे, आंखों की लाली को कम करने के लिए आंखों का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े मारिजुआना की गंध नहीं हैं यदि आवश्यक हो तो शर्ट बदलें

    चेतावनी

    • जब तक प्रभाव पूरी तरह से पारित नहीं हो जाता तब तक ड्राइव करने की कोशिश न करें!

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com