IhsAdke.com

कैसे TPPIA के साथ सौदा करने के लिए

लगातार पेलिक-प्रेरित धारणा विकार

(टीपीपीआईए), एक तंत्रिका विज्ञान संबंधी विकार है जो हीलसेलिनोजेनिक दवाओं के इस्तेमाल के बाद हो सकता है। टीपीपीआईए विकसित करने वाले लोगों का एक बड़ा प्रतिशत हील्युकिनोजेन्स के साथ अपने पहले अनुभव के बाद इसे विकसित करने के लिए प्रतीत होता है, लेकिन कुछ नशीली दवाओं के उपयोगकर्ताओं ने यह भी बताया है। यह स्वयं दृश्य विकृतियों की एक विस्तृत श्रृंखला के रूप में प्रकट होता है, जो तीव्रता में वृद्धि और गिर सकता है, या जो लगातार बने रह सकते हैं आमतौर पर विकार समय के साथ घटता है और कई मामलों में पूरी तरह से गायब हो जाते हैं। इसे फ़्लैश बैक घटना से अलग माना जाना चाहिए, जो आंतरायिक और अल्पावधि में हैं।

विकार अक्सर depersonalization / derealization विकार के साथ, एक भयानक स्थिति है जिसमें कुछ भी वास्तविक नहीं लगता है और एक को सपने में फ्लोटिंग की धारणा है प्रभाव की जड़ चिंता या डर है, और आप चिंता का अंत डालकर इसे समाप्त कर सकते हैं।

चिकित्सकीय तौर पर, टीपीपीआईए के बारे में बहुत कुछ जाना जाता है, और कोई स्थायी इलाज नहीं है, लेकिन कुछ दिशानिर्देशों के बाद यह पूरी तरह से प्रबंधनीय है। सौभाग्य से, मस्तिष्क उपचार और ठीक करने में बहुत सक्षम है, और मानव मन उत्कृष्ट रूप से समायोजित करता है

चरणों

एचपीपीडी चरण 1 के साथ डील शीर्षक चित्र
1
तुरंत एक चिकित्सक को देखें यदि उसे नहीं पता कि क्या करना है, तो दूसरे के लिए देखें आपके डॉक्टर के साथ चर्चा करने के लिए कुछ दवाएं हैं:
  • अल्पारेसोलाम या क्लोनज़ेपम जैसे बेंजोडायजेपाइन लक्षणों को अस्थायी रूप से दूर करने में मदद कर सकते हैं। अपने चिकित्सक को राइसपेरिडोन लिखने न दें, क्योंकि वहाँ ऐसे अध्ययन हैं जो दिखाते हैं कि यह टीपीपीआईए को बिगड़ता है। एक अच्छी जिंदगी बनाए रखने के अलावा टीपीपीआईए के लिए कोई इलाज नहीं है, लेकिन यह ज्ञात है कि बेंज़ोडायजेपाइन दृश्य लक्षणों को कम करते हैं और साथ ही साथ चिंता का सामना करते हैं जो टीपीपीआईए के साथ जुड़ा होता है और बढ़ जाता है।
  • मनोवैज्ञानिक प्रभावों के साथ सौदा करने में एंटिडेपेंटेंट्स, जैसे प्रोज़ैक ये प्रभाव क्या होते हैं, न कि दृश्य खुद। दृश्य लक्षण वे तुम्हें चोट नहीं पहुँचा सकते।.
  • एचपीपीडी चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    चिंता मत करो, क्योंकि यह दुनिया का अंत नहीं है। यह बहुत बुरा हो सकता है, लेकिन आप विकार की वजह से मर नहीं पाएंगे, और असली दुनिया हमेशा की तरह काम करना जारी रखती है। याद रखें कि यदि आपको लगता है कि दुनिया "लुप्त होती है" और आपके पास वास्तविकता और अस्तित्व के बारे में अजीब विचार हैं, तो आपके दिमाग में एक लक्षण है, जिसे अव्यवहारिकता कहा जाता है आप क्या महसूस कर रहे हैं पागलपन नहीं है, लेकिन यह सच भी नहीं है
  • एचपीपीडी चरण 3 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    यदि आप अवैध या गैर-प्रेषण दवाओं का उपयोग करते हैं, तो तत्काल रोकें यह विशेष रूप से एलएसडी, मारिजुआना और ट्राप्टामाइन (जैसे मशरूम) और फेनिलथीलैमाइन (साइकेडेलिक्स के रूप में जाना जाता है) जैसे नेत्रहीन सक्रिय दवाओं के वर्गों पर लागू होता है। अगर आप वास्तव में पहले जैसी चीज़ों को देखने के लिए वापस जाना चाहते हैं, तो इन पदार्थों में से किसी का उपयोग न करें। आपको कैफीन, अल्कोहल और तम्बाकू से बचने की आवश्यकता नहीं है, जब तक आपको यह पता न पड़े कि चीजें खराब क्यों होती हैं और क्या नहीं।
  • एचपीपीडी चरण 4 के साथ डील शीर्षक चित्र
    4
    अच्छी नींदें - बहुत अधिक या बहुत कम नहीं जब आप जागते हैं, तो ये दोनों आपकी दृष्टि को बदतर बना देंगे।
  • एचपीपीडी चरण 5 के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    मस्तिष्क का ध्यान और व्यायाम करें क्योंकि टीपीपीआईए एक न्यूरोलॉजिकल घटना है जो आप वास्तव में देख रहे हैं, जो विकृत कर रहे हैं - पढ़ना, लिखना, ध्यान करना, और जो कुछ भी आपके मस्तिष्क को "व्यायाम करता है" आपको ठीक करने में मदद करेगा



  • एचपीपीडी चरण 6 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    सड़क पर लंबी पैदल यात्रा करें (रात में ऐसा करने से बचें, क्योंकि अंधेरे में टीपीपीआईए खराब है)।
  • एचपीपीडी चरण 7 के साथ डील शीर्षक चित्र
    7
    ठीक से खाएं (विटामिन, शहद, फलों, सलाद, आदि)।)।
  • एचपीपीडी चरण 8 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    व्यायाम करें - आपको कुछ भी करना चाहिए जो आपको बेहतर व्यक्ति महसूस करने में मदद करेगा। बदले में, आपका मस्तिष्क ठीक हो जाएगा।
  • एचपीपीडी चरण 9 के साथ डील शीर्षक चित्र
    9
    समस्या के बारे में सोचना बंद करो जितना अधिक आप चिंतित और टीपीपीआईए के बारे में सोचते हैं, उतना बुरा होगा, और इससे भी बदतर होगा। जब आप इस समस्या के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं तब लक्षण बढ़ते हैं, इसलिए इस बारे में सोचने से बचने की कोशिश करें। इसके बजाय, कुछ और सकारात्मक पर ध्यान दें।
  • युक्तियाँ

    • दूसरों से अपनी स्थिति में कुछ नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहें, खासकर लोगों को ड्रग्स का इस्तेमाल करने का विरोध करना, जिनके पास बहुत कम करुणा होगी। यहां तक ​​कि कई नशीली दवाओं का मानना ​​है कि टीपीपीआईए मौजूद नहीं है और आपको यह बताने की कोशिश कर सकते हैं कि यह उनकी सभी कल्पना है। इसके अलावा, एक विश्वसनीय दोस्त बहुत मदद कर सकता है.
    • आवश्यक हो सकता है प्रमुख जीवन शैली में बदलाव टीपीपीआईए को अनुकूलित करने के लिए, लेकिन इसके साथ एक सकारात्मक पक्ष भी है
    • इंटरनेट पर टीपीपीआईए के बारे में अपना समय व्यतीत न करें। अधिकांश लोग इस समस्या के बारे में शिकायत करते हैं और सफल कहानियां नहीं पोस्ट करते हैं, क्योंकि वे टीपीपीआईआई पर विजय प्राप्त करते हैं, और वे अब समस्या की परवाह नहीं करते हैं। इसके बजाय, बाहर निकल जाओ और मज़ा लो जाओ जैसे ही आप कर सकते हैं आप इसके लायक हैं
    • आप जैसे मनोचिकित्सा की कोशिश कर सकते हैं संज्ञानात्मक-व्यवहार थेरेपी एक पेशेवर के साथ जो आप का न्याय नहीं करेगा अगर आप मुश्किलें पा रहे हैं, खासकर यदि आप किसी नशे से मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • हल्के स्तर पर आपके दृश्य धारणा पर एक बड़ा प्रभाव हो सकता है, और कुछ समय बाद, कुछ लोगों को रात या कृत्रिम रोशनी के नीचे समस्या होती है। आम तौर पर, फ्लोरोसेंट रोशनी सबसे खराब है, और सूर्य की रोशनी सबसे अच्छी है, हालांकि, विजुअल सिस्टम के अतिसंवेदनशील समस्या एक समस्या हो सकती है, जिसमें कभी कभी धूप का चश्मा पहनने में मदद मिलती है, साथ ही आपको एक सुंदर रूप से छोड़ने के अलावा।

    चेतावनी

    • यदि आप निराश या आत्महत्या कर रहे हैं, तो तुरंत एक पेशेवर से संपर्क करें
    • यह ज्ञात है कि मारिजुआना का उपयोग कुछ व्यक्तियों में TPPIA के लक्षणों को बढ़ाता है।
    • सेंट जॉन के पौधा कुछ व्यक्तियों और साथ ही 5-एचटीपी में लक्षणों को कम करने के लिए लगता है
    • मारिजुआना का प्रयोग उपयोगकर्ता के लक्षणों को बढ़ा सकता है। लेकिन सभी लोगों के लिए नहीं

    आवश्यक सामग्री

    • बिना शर्त विश्वास है कि इस स्थिति को दूर किया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com