IhsAdke.com

कैसे जियोपैथिक तनाव के साथ सौदा करने के लिए

जियोपैथिक तनाव (ईजी) एक सिद्धांत है कि पृथ्वी ऊर्जा के प्रति प्रतिरूप करती है। 7.83 हर्ट्ज़ (स््युमन अनुनाद) की एक आवृत्ति के साथ अपने विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र की एक ऊर्जा। यद्यपि कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, मुख्य विचार यह है कि यह प्रतिध्वनि ऊर्जा मानव स्वास्थ्य को प्रभावित करती है। भूमिगत धाराओं, सीवर, पानी और बिजली लाइनों, सुरंगों, खनिजों और विवर्तनिक असफलता जैसी गड़बड़ी, पृथ्वी की प्राकृतिक ऊर्जा को बिगाड़ते समय समस्याएं उत्पन्न होती हैं। सिद्धांत के अनुयायी दावा करते हैं कि यह "जियोपैथिक तनाव" और अन्य प्रकार के विद्युत चुम्बकीय प्रदूषण थकान, अवसाद और नींद की समस्याओं से मधुमेह और कैंसर से लेकर बीमारियों का कारण बनता है। क्या आपको जियोपैथिक तनाव के बारे में चिंतित होना चाहिए? शायद नहीं। हालांकि, कुछ लोग सोचते हैं कि geopathic विरूपण के सूत्रों का पता लगाने और हल करना संभव है।

चरणों

विधि 1
अशांति के अंक की पहचान करना

बेडरूम फर्नीचर व्यवस्थित करें शीर्षक से चित्र चरण 5
1
आप किस प्रकार के जियोपैथिक तनाव को प्रभावित कर रहे हैं, इसके बारे में सोचें आप किस प्रकार के तनाव के माध्यम से जा रहे हैं, उसके बारे में विशिष्ट प्रश्नों के साथ शुरू करें। क्या आपके घर के नीचे पानी की एक धारा है? या क्या वहां भूमि है जो आपके खाने के कमरे में भारी परेशानी पैदा कर रही है? विशिष्ट होने का प्रयास करें क्योंकि यह उस रवैए को प्रभावित कर सकता है जिसे लिया जाना चाहिए।
  • आप एक ही समय में न सिर्फ एक ही बल्कि ऊर्जा के कई स्रोतों से निपट सकते हैं एक भूमिगत धारा के कारण विरूपण, उदाहरण के लिए, एक भूवैज्ञानिक दोष या भंवर की शक्ति को पार और बढ़ा सकता है।
  • यह भी ध्यान रखें कि ऊर्जा पैटर्न निरंतर के बजाय चक्रीय हो सकते हैं। यदि आपकी ऊर्जा और स्वास्थ्य वर्ष के दौरान उतार-चढ़ाव करते हैं, तो यह विघटन को इंगित कर सकता है। उदाहरण के लिए, आपके घर के नीचे एक मौसमी भूमिगत धारा।
  • चित्र का उपयोग करें दुश्मन या दिव्य रॉड का प्रयोग करें चरण 1
    2
    एक rhabdomantic लकड़ी का छड़ी का उपयोग करें इसे भूमिगत जल, खनिज या अन्य वस्तुओं की खोज करने का एक तरीका माना जाता है। यह विचार है कि एक वी-आकार की छड़ी, पेंडुलम या रॉड की तरह एक उपकरण लेना और इसे अपने सामने रखें। जब आप पानी या वांछित वस्तु पर खड़े होते हैं तो रॉड जमीन को इंगित करता है हालांकि, रॉबस्ट्रॉन्डिक रॉड का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है, कुछ लोग मानते हैं कि जमीन पर छड़ी के पुल को विद्युत चुम्बकीय ऊर्जा का परिणाम है। अकेले छड़ी का उपयोग करने की कोशिश करें या विशेषज्ञ से पूछें ताकि आप अपनी ऊर्जा विकार के स्रोतों को समझ सकें।
    • डाऊज़िंग का उपयोग करने के लिए, आपको रॉ या एक वी-आकार वाली रॉड की आवश्यकता होगी। यहां तक ​​कि एक सरल छड़ी के साथ काम करता है आप के सामने स्तर की छड़ी पकड़कर शुरू करो। फिर उस क्षेत्र के आसपास धीरे-धीरे चलना शुरू करें जहां आपको परेशानी है। जब आप उस क्षेत्र से गुजरते हैं तो रॉड जमीन पर खींची जाएगी।
    • आप एक पेंडुलम का उपयोग भी कर सकते हैं पीने के लिए, या दो अलग-अलग खंभे जो आपको पानी या किसी ऑब्जेक्ट का पता लगाते हैं, काटना करते हैं।
  • एक नक्शा और कम्पास के साथ Do A Resection शीर्षक वाली छवि चरण 2
    3
    कम्पास का उपयोग करें कुछ लोग मानते हैं कि विद्युत चुम्बकीय गड़बड़ी का पता लगाने में कंसेस भी प्रभावी हैं। एक का उपयोग करने के लिए, इसे अपने हाथ में पकड़ और सुई अंक उत्तर जब तक मोड़ फिर कम्पास को परेशानी के मुद्दे पर ले जाएं। सुई आपको आगे और पीछे चलने से ऊर्जा के किसी भी विरूपण की चेतावनी देगा।
    • चूंकि यह कम्पास को स्थिर रखना मुश्किल है, इसलिए यह विधि छोटे क्षेत्रों, जैसे बिस्तर, कुर्सी या सोफे के लिए सबसे अच्छा है।
  • आपका कैट चरण 3 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाला चित्र
    4
    पालतू जानवर या अन्य जानवरों के व्यवहार का निरीक्षण करें उन्नीसवीं शताब्दी के जर्मन जियोमांसर, बैरन गुस्ताव वॉन पोहल ने एक चौंकाने वाली खोज की: बिल्लियों, कुत्तों, कीड़े और अन्य जानवरों को स्वाभाविक रूप से स्थलीय अनुनाद के क्षेत्रों में आकर्षित किया गया है। एक जियोपैथिक तनाव क्षेत्र के सरल संकेतकों में से एक जानवरों के व्यवहार में निहित है। अपने आस-पास के संकेतों को देखो
    • बिल्लियों, उदाहरण के लिए, इन बिंदुओं पर सो जाओ यदि आप सड़क पर हैं, तो मौके पर मधुमक्खी, अपशिष्ट या चींटियों की तलाश करें।
    • गंदगी, घोंघे, अन्य कीड़े या परजीवी की अत्यधिक मात्रा भी अशांति का एक अच्छा संकेत है। तिल, भी, जियोपैथिक तनाव लाइनों के साथ छिपाना।
  • विधि 2
    गड़बड़ी के खिलाफ खुद की रक्षा करना

    पेंटर शीर्षक आपका नाम चरण 15
    1



    अपने स्थान को पुनर्व्यवस्थित करें। आप अनजाने geopathic तनाव के संपर्क में हो सकता है। आपके बिस्तर के नीचे एक परेशानी हो सकती है, आपके भोजन कक्ष की मेज, आपके टब या आपकी पसंदीदा कुर्सी यदि आप एक संभावित स्थानीय समस्या की पहचान कर चुके हैं, तो बिंदु पर या उसके पास बहुत अधिक समय बिताने से बचने के लिए अपने फर्नीचर को पुनर्व्यवस्थित करें।
    • ऐसा हो सकता है कि विकार एक बड़े क्षेत्र को शामिल करता है यदि आप अपने बिस्तर या अन्य फर्नीचर को तनाव रेखा से दूर नहीं रख सकते हैं, तो आपको अन्य विकल्पों पर विचार करना होगा, जैसे कि अशांति को बेअसर करना या अपनी ऊर्जा क्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए उपकरण।
  • ज़ेन रिलेक्सेशन स्टेप 15 में स्लीप शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने पुनर्गठन में सुधार करने के लिए फेंग शुई का उपयोग करें पारंपरिक चीनी फेंग शुई कला अपने पर्यावरण के साथ इंसानों की बातचीत का अध्ययन करती है। इसे आगे ले जाकर, फेंगशुई आपको अपने जीवन को सुधारने के लिए इन ऊर्जाओं को प्रभावित करने की अनुमति दे सकता है। इस तकनीक के सिद्धांतों के बारे में अधिक जानें और उन्हें अपने घर पर लागू करें
    • हालांकि इस विचार में वैज्ञानिक आधार नहीं है, कुछ लोगों का मानना ​​है कि फेंग शुई विशेष रूप से जियोपाथिक तनाव को संबोधित कर सकते हैं। इसका कारण यह है कि वे पृथ्वी (आभासी) आकाश ची और (वास्तविक) पृथ्वी ची के बीच एकजुट शक्ति के रूप में पृथ्वी की अनुनाद को देखते हैं। Schumann के अनुनाद, वे विश्वास, फेंग शुई उपचार बेहतर काम करने के लिए अनुमति देता है।
  • कम्पास के बिना सच्चे उत्तर ढूंढने वाला शीर्षक शीर्षक छवि 1
    3
    माउंट मेटल रॉड्स एक लोकप्रिय और आसान तरीका है धातु के छड़ को अपने घर में सामरिक बिंदुओं पर या कहीं भी आपको ऊर्जा के विकृत प्रवाह को अवरुद्ध या बेअसर करने के लिए एक जियोपैथिक अशांति पर संदेह है। इन बिंदुओं को डॉज़िंग से जांचना चाहिए। विधि का काम करने के लिए, आपको ग्राउंड लाइनों के प्रवाह को भी जानना होगा।
    • छड़ तांबे, पीतल या स्टील का बना सकता है कुछ लोग यह भी मानते हैं कि वे पृथ्वी की ऊर्जा प्रवाह को पुनर्निर्देशित करने और गड़बड़ी को हल करने के लिए अन्य वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं। कहा जाता है "पृथ्वी से एक्यूपंक्चर," इस तरह की विधि रणनीतिक बिंदुओं पर पत्तियों, क्रिस्टल, फूल या गोले जैसी चीज़ों को डालती है।
  • चित्र बनाए रखा ओक फर्नीचर चरण 6
    4
    एक बाधा बनाएँ कुछ लोगों को लगता है कि ओक ने रहस्यमय तरीके से जियोपैथिक तनाव के लिए एक प्राकृतिक प्रतिरोध विकसित किया है। विशेष रूप से, यह माना जाता है कि ओक छाल एक बाधा के रूप में प्रभावी है। आपके बिस्तर पर कॉर्क टाइल लगाए जाने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, जियोोपैथिक अराजकता को अवशोषित करने के लिए आप इसे स्वयं करने में सक्षम होना चाहिए
    • ध्यान रखें कि एक कॉर्क बाधा स्थायी समाधान नहीं है। आपने सिर्फ एक बाधा बनाई है बुनियादी ऊर्जा अशांति अभी भी वहां है और इसे हल करना होगा।
  • हीलिंग चरण 13 के लिए चार्ज क्रिस्टल शीर्षक वाला चित्र
    5
    नए युग के क्रिस्टल में निवेश करें खुद को बचाने के लिए एक नया क्रिस्टल खरीदें कुछ लोग क्रिस्टलों के उपचार और सुरक्षात्मक गुणों पर दृढ़ता से विश्वास करते हैं, जो वे स्वयं के शरीर में ऊर्जावान प्रतिध्वनिओं और नकारात्मक आयनों के माध्यम से जियोपैथिक तनाव से बचाव का दावा करते हैं। क्रिस्टल आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित कर सकते हैं और लाभकारी लोगों में विषाक्त ऊर्जा को बदल सकते हैं।
    • क्वार्ट्ज या शिंगाइट क्रिस्टल बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं नीलम, जिओलाइट और टूमलाइन हवा में नमी से नकारात्मक आयन उत्पन्न करने में महान हैं। हर समय अपने क्रिस्टल का उपयोग करें
  • एक वॉशिंग मशीन डिस्कनेक्ट करें शीर्षक वाला चित्र 3 चरण
    6
    विद्युत चुम्बकीय प्रदूषण के अन्य स्रोतों से छुटकारा पाएं दुनिया में विद्युत चुम्बकीय प्रदूषण के स्रोत हैं जो कि जियोपैथिक तनाव को बढ़ा सकते हैं। उच्च वोल्टेज बिजली लाइनों, सैटेलाइट टावर, इलेक्ट्रिक डंडे या सर्किट तोड़ने वाले उच्च और निम्न आवृत्ति ऊर्जा भेजते हैं जो कि जियोपैथिक तनाव को बढ़ा सकते हैं, साथ ही साथ माइक्रोवेव, सेलफोन और वायरलेस राउटर जैसी रोजमर्रा की वस्तुओं को भी बढ़ा सकते हैं। इस तरह के उपकरणों के लिए आपके एक्सपोजर को कम करें
    • उदाहरण के लिए, अनावश्यक उपकरणों से छुटकारा पाएं यदि आप नहीं कर सकते हैं, उन्हें उपयोग में नहीं होने पर सॉकेट से बाहर रखें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com